IhsAdke.com

कैसे हर लड़की चाहता है चेहरा होना

क्या आप एक आदमी हैं? आप एक लड़की से मिले हैं और वास्तव में उसके साथ रहना चाहते थे, लेकिन आप नहीं जानते कि कैसे? खैर, यह लेख आपको बहुत मदद कर सकता है!

चरणों

चित्रित किया जा रहा है हर लड़के हर लड़की चाहता है शीर्षक चरण 1
1
आत्मविश्वास रखें व्यावहारिक रूप से सब कुछ की कुंजी आत्मविश्वास है। यदि आप एक ही कक्षा में अध्ययन करते हैं या एक साथ गतिविधियों में भाग लेते हैं, तो जब भी आप पास जाते हैं तब टिप्पणी करें अधिमानतः एक अच्छा-विनम्र ऐसा कुछ जो उसे हंसी और जवाब देगा अगर वह कुछ भी विनोदी कहती है, हंसी अजीब हो या नहीं उसकी तरफ चलना और किसी वर्ग या परीक्षा के बारे में बात करें, ऐसा कुछ। अपने घर का पालन करें यदि आप कर सकते हैं, या मार्ग का भी हिस्सा।
  • चित्रित किया जा रहा है हर लड़के हर चरण चाहता है
    2
    याद रखें, वह सिर्फ एक लड़की है वह आक्रामक हो सकती है, शर्मीली हो सकती है, या काफी संदिग्ध और सतर्क हो सकती है। चाहे वह कैसे काम करे, वह अभी भी एक लड़की होगी वह अभी भी भावनाओं की है, वह अभी भी प्यार में गिर जाएगी, और अभी भी एक टूटे हुए दिल है। अगर वह निराश हो जाती है, तो उससे पूछें कि क्या कुछ गलत है अगर वह आपको बताना नहीं चाहती, तो उसे मत दबाएं, बस उसे बताएं कि अगर वह आपके साथ बात करना चाहती है तो आप हमेशा उपस्थित रहेंगे।
  • चित्रित किया जा रहा है हर लड़के हर लड़की चाहता है शीर्षक चरण 3
    3
    उसकी स्तुति करो लड़कियों की प्रशंसा प्यार करती है उसकी व्यक्तित्व, उपस्थिति या उसकी उपलब्धियों में से एक की प्रशंसा करें सावधानी से, वह सोच सकती है कि आप केवल स्नेह के संकेत ही दिखा रहे हैं, लेकिन उसके साथ संबंध बनाने का कोई इरादा नहीं है। और यदि आपके पास वास्तव में ऐसा नहीं है, तो आप उसके दिल को तोड़ सकते हैं
  • बीवी द गाइ हर पिका चाहता है कदम 4
    4
    अपने पसंदीदा बैंड में से किसी एक को सुनने की कोशिश करें, या उस टीवी श्रृंखला को देखकर देखें फिर उसे अपनी राय बताएं अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो बस कह रहे हैं "वे अच्छे हैं, लेकिन मेरी पसंदीदा शैली नहीं" पर्याप्त होगी उसके लिए दया करो



  • चित्रित किया जा रहा है हर लड़के हर लड़की चाहता है शीर्षक चरण 5
    5
    मजेदार हो लड़कियों को एक ऐसे लड़के से प्यार करना जो आपको हंसी देता है। यह मजाक हो सकता है, या सिर्फ आपके कार्यों में हो सकता है किसी और का अपमान करके उसे हंसी बनाने की कोशिश मत करो, यह अच्छा नहीं है।
  • चित्रित किया जा रहा है हर लड़के हर चरण चाहता है
    6
    उसके साथ चीजों को साझा करें यदि आपके पास एक पेय है, तो इसके एक घूंट लें। यदि आपके पास एक चॉकलेट बार है, तो इसे इसके साथ विभाजित करें यदि आप मिठाई के पैकेज के मालिक हैं, तो हमेशा इसके लिए कुछ प्रस्ताव। जब आपके आइपॉड पर संगीत सुनते हैं, तो पूछें कि क्या वह एक हेडफोन में से एक चाहता है। अगर उसे संगीत पसंद नहीं है, तो आइपॉड को बंद करें और सहेजें। उसे पता है कि यह गीत से पहले आता है।
  • चित्रित किया जा रहा है हर लड़के हर लड़की चाहता कदम 7
    7
    उसे कुछ बताओ कुछ भी निजी मत कहो, सिर्फ अगर वह फैसला "यह फैल।" उसे पता है कि आप उस पर भरोसा करते हैं, और वह उसे दुरुपयोग नहीं करती है। वह तुम पर भरोसा करेगी, और जब वह करेगी, तो उसने जो भी कहा वह फैल न सके।
  • चित्रित किया जा रहा है हर लड़के हर लड़की चाहता है कदम 8
    8
    संवेदनशील रहें अगर वह आपको कुछ व्यक्तिगत बताती है, हंसी मत करो कभी भी उसकी समस्याओं पर हंसते नहीं, और अगर वह रोती है, हमेशा उसे दिलासा देने की कोशिश करता है, भले ही यह हास्यास्पद है।
  • युक्तियाँ

    • आपको इसके समर्थन की भी आवश्यकता है।
    • उसे अपनी समस्याओं को हल करने दें यदि वह आपको कुछ समस्या के बारे में बताती है, तो उसके लिए इसे हल करने की कोशिश न करें, बस सुनो
    • इसे अपने दोस्तों के लिए परिचय उसे दिखाओ कि तुम उसे जानकर शर्मिंदा नहीं हो
    • समय-समय पर उसे गले लगाने की कोशिश करें, सुनिश्चित करें कि उसे असुविधाजनक महसूस न हो।
    • जब एक लड़की आपको बताती है कि कोई उसे पीड़ित कर रहा है, वह उसे कंधे को आराम देने के लिए और उसे खुद को खोलने की अनुमति देती है।

    चेतावनी

    • न करें एक छड़ी यह महिलाओं को परेशान करता है
    • वह ऊब होने के लक्षण दिखा सकती है - निरंतर मत रहें और थोड़े समय के लिए उसे अकेला छोड़ दें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com