IhsAdke.com

कैसे एक लड़की दोस्त बनने के लिए

क्या आप किसी लड़की के साथ मित्र बनना चाहेंगे? वह बात करने के लिए एक अच्छी इंसान है और वह आपको हँसती है, इसलिए क्यों नहीं? इस लड़की के साथ मज़ेदार है, और आप उसके पास अधिक समय बिताना चाहते हैं। शायद वह सुंदर दोस्त हैं! यह कैसे प्राप्त करने के लिए यहां बताया गया है

चरणों

विधि 1
दोस्ती शुरू करना

एक लड़की के साथ मित्र बनें चित्र चरण 1
1
लड़की के समान जगहों पर रहने का प्रयास करें। एक लड़की के साथ दोस्त बनने के लिए, आपको उससे परिचित होने की जरूरत है, सबसे पहले। जब कोई अजनबी उसकी तरफ आती है और अचानक बात करने लगती है, तब लड़की को कम महसूस नहीं हो सकती, लेकिन अगर आपने उसे देखा है, तो वह भी बाधा गिर जाएगी। आप किसी भी अधिक डरावना नहीं होगा। क्या वे उसके समान कक्षा में हैं? एक साझा करें शौक? वाह!
  • यह पहले से ही साबित हो चुका है कि मनुष्य ऐसे चीजों की तरह अधिक है जो उन्हें "उजागर" करते हैं। ऐसा इसलिए है कि रेडियो पर दूसरे के बाद एक ही संगीत खेला जाता है, और क्योंकि टीवी विज्ञापनों को कई हफ्तों तक दोहराया जाता है। इसलिए, जितना अधिक वह "उजागर" के लिए है आप, अधिक प्रवृत्ति वह तुम्हें पसंद करना होगा मनोविज्ञान में, इसे "मेरे एक्सपोजर इफेक्ट" कहा जाता है (यदि आप उत्सुक हैं!)।
  • अगर आपको इसकी आवश्यकता है, तो इसे "आग की पंक्ति में" डालें। क्या वह हमेशा कक्षा में बैठ जाती है? क्या आप उसे बुधवार दोपहर को एक कैफेटेरिया या कैफेटेरिया में हमेशा देखते हैं? यदि आप जानते हैं कि वह कहाँ होगी, इस स्थान पर समय-समय पर जाएं बस इसे छड़ी नहीं है, और आप सही रास्ते पर होंगे।
  • एक लड़की के साथ मित्र बनें चित्र चरण 2
    2
    लड़की के साथ बातचीत करें ठीक है, अब जब आप दोनों जानते हैं कि दूसरा कौन है और आपके पास कुछ समान है, तो आपको इसके साथ बातचीत करना होगा। यह कुछ सरल हो सकता है, शिक्षक की हास्यास्पद टाई पर टिप्पणी या पूछो कि प्रशिक्षण अगले सप्ताह क्या होगा तुच्छ मामलों के साथ शुरू करने से डरो मत - सब के बाद, आपको कहीं शुरू करना होगा।
    • वह एक लड़की है बस एक लड़की ग्रह पर उनमें से अरबों हैं जब आप कोई अजीब सवाल या टिप्पणी पूछते हैं, तो आप आग से नहीं पकड़ पाएंगे और यहां तक ​​कि दुनिया का अंत नहीं होगा। यदि उसे अपने दोस्त होने की संभावना है, तो लड़की को जवाब देने में खुशी होगी। जब बात करने की बात आती है तो ज्यादातर लड़कियां पुरुषों से अलग नहीं होतीं
  • एक लड़की के साथ मित्र बनें चित्र चरण 3
    3
    बहादुर हो जाओ जब दूसरों के साथ बात करने की बात आती है तो बहुत से लोग शर्मिन्दा होते हैं हो सकता है कि लड़की आपके जैसे एक नए दोस्त की पूजा करती है, लेकिन वह इस तरह के जोखिम को नहीं लेना पसंद कर सकती हैं। बहादुर रहें और वार्तालाप को बढ़ाएं। उससे पूछिए कि वह इस तरह के विषय के बारे में क्या सोचता है, कक्षाओं / शौक / दोस्तों को आम में पूछें, और बातचीत को अपना प्राकृतिक कोर्स करने दें।
    • लड़की को जो पहना है, ले जाने, या वह जो रुचि दिखाते हैं, उस पर ध्यान दें। सावधान रहें क्या आपने अपने स्मार्टफोन के पसंदीदा में विकी को देखा है? महान - दूसरे दिन, आप एक डरावना ऊंट का नियंत्रण कैसे हासिल करने के लिए एक अच्छा लेख पढ़ा। उसका पसंदीदा लेख क्या है?
  • एक लड़की के साथ मित्र बनें चित्र चरण 4
    4
    उसे हंसी बनाओ किसी एक व्यक्ति को बनने का वह सबसे आसान तरीका है जिससे वह हंसते हुए हो। जब आप अपने साथ समय बिताने के बारे में सोचते हैं, तो वह मज़े करना चाहती है - बिंगो! आपने इसे किया "हास्य की उसकी समझ" का पता लगाएं और अच्छे "मौसम" को बनाए रखें
    • यह स्थिति प्रकाश और मजेदार रखने का भी एक तरीका है। उसे हंसी करने से लड़की को पता चल जाता है कि आप बस मजा करने की कोशिश कर रहे हैं, या तो पिछले इतिहास वर्ग के बीच में है, जो बहुत उबाऊ है, या गुरुवार की सारी रात तक चलने वाली एक बहुत तीव्र कसरत के बाद। लड़की के दिन को तेज करें और शायद वह चाहती है कि आप उसके करीब रहें। हालांकि, हर समय क्लास जोकर नहीं बनें - यह आपको उस आदमी की तरह दिखता है, और स्पष्ट रूप से, थोड़ा परेशान, उसके करीब एक हफ्ते के बाद।
  • विधि 2
    दोस्ती का खेप

    एक लड़की के साथ मित्र बनें चित्र चरण 5
    1
    उसे "लेडी" की तरह व्यवहार करें। लड़कियों को यह जानना जरूरी है कि आप उनका सम्मान करते हैं और उनकी कंपनी का मूल्य मानते हैं, भले ही आप एक के साथ बाहर जाना न चाहें। इसलिए, यद्यपि आपको इसके बारे में सामान्य व्यक्ति के रूप में सोचने की आवश्यकता है, तो आप जैसे अपने दोस्तों के साथ व्यवहार करने से बचें। उसके लिए दरवाज़े दबाए रखें, यदि वह बदलाव खत्म कर दें तो स्नैक्स के लिए उसका भुगतान करने में मदद करें, लड़की को एक एसएमएस भेजें अगर यह एक जटिल समय से गुजर रहा है और उसे बताएं कि वह एक बड़ी घटना से पहले बहुत सुंदर है - मूल बातें
    • कोमल हो छेड़खानी ठंडी हो सकती है, लेकिन यह कुछ कारण के भीतर होना चाहिए और सही किया आप नहीं चाहते कि उसे गलत चीजों को सोचना चाहिए! बस एक सज्जन होने का प्रयास करें जब लड़की चारों ओर हो।
  • एक लड़की के साथ मित्र बनें चित्र चरण 6
    2
    उसके लिए मूल्यवान रहें इस कदम का लड़कियों के साथ दोस्त बनाने के साथ कुछ भी नहीं है, लेकिन "दोस्त बनाना" क्या आपके पास कोई मित्र है जो आपके जीवन में कुछ भी नहीं जोड़ता है? शायद नहीं। तो उसके लिए एक महत्वपूर्ण दोस्त बनें "मूल्यवान" क्या है आप पर निर्भर है क्या आप अच्छी तरह से करते हैं? क्या अच्छा स्वाद? वह हर समय आप के आसपास क्यों रहना चाहती है? क्या आप एक अच्छा दोस्त बनाता है?
    • और हां, इन सभी सवालों के जवाब हैं। हो सकता है कि आप स्मार्ट, अजीब हों, या आप कई अलग-अलग लोगों को जानते हैं ऐसा हो सकता है कि आपको पर्यटन और यात्रा में अनुभव है, या एक कानूनी शौक है। याद क्या यह अद्वितीय बनाता है, और यह दिखाओ। यदि आप स्मार्ट हैं, तो उसे एक कहानी के साथ मदद करें- अगर यह अजीब है, तो उसे हंस कर दें- अगर उसके पास अच्छे कनेक्शन हैं, तो कुछ नए लोगों की लड़की को पसंद कर सकते हैं। हमेशा बहुमूल्य रहें



  • एक लड़की के साथ मित्र बनें चित्र चरण 7
    3
    स्तुति फैलाओ लड़कियों को दयालु और ईमानदार शब्दों को सुनना पसंद है जब तक आप यह स्पष्ट कर देते हैं कि आप उस पर नहीं छोड़ रहे हैं, वह उसकी प्रशंसा करना पसंद करेंगे। क्या आपने उसे बेधड़क पंक के एक सुंदर शर्ट पहनते देखा? लड़की को ये बताओ! क्या उसने कल की वॉलीबॉल गेम में एक महान खेल खेला था? मुझे बताओ! हर कोई खुद के बारे में अच्छा महसूस करने के लिए प्यार करता है इसे उसी तरह महसूस करें
    • यह विषय जटिल है आपको उसे नहीं बताना चाहिए कि "आपकी आंखें चांदनी की तरह हैं, आप मेरी आत्मा के नीचे देखते हैं," और यहां तक ​​कि "meldels, तुम कितने चतुर हो! "जब वह परीक्षा में 5 लेती है। प्रशंसा को अच्छी तरह से रखा जाना चाहिए और ईमानदारी से.बच्चे जानते हैं कि जब ये प्रतीत होता है कि कानूनी शब्द मजबूर हैं और झूठे हैं, तो उसे सूक्ष्म तरीके से प्रशंसा करके चीजों को बदलने का प्रयास करें।
  • एक लड़की के साथ मित्र बनें चित्र चरण 8
    4
    अपनी चीजों को उधार दें और उन्हें उधार लें। आइपॉड, आईपैड, नोटबुक, किताबें, गिटार, आप जानते हैं कि यह कैसा है। आप दोनों को यह महसूस करना चाहिए कि उन वस्तुओं को साझा करना ठीक है जो वे एक दूसरे के साथ पसंद करते हैं। इसे कहीं से भी, अचानक नहीं बताएं, या यह कुछ हद तक आत्म-दिलचस्पी दिखाई देगा। जब तक अवसर आपको "खुद को प्रस्तुत नहीं करता" तब तक प्रतीक्षा करें
    • या इस अवसर को बनाओ क्या आप दूसरे दिन एक वर्ग को याद करते हैं? उसके नोटों के लिए पूछें इस सीरीज़ "द चलना डेड" के चौथे सीजन में लड़की का नाम है? वाह, आपको उससे पूछना और अब देखना होगा! कोई भी पक्ष पहल कर सकता है, इसलिए ऐसा करें जब उससे चीजें उधार लेती हैं, तो यह दर्शाता है कि अगर वह उससे कुछ उधार लेना चाहता है तो यह भी ठीक है।
  • एक लड़की के साथ मित्र बनें चित्र चरण 9
    5
    उसके चुटकुले पर हँसते हैं चूंकि आप सभी समय चुटकुले बताते हैं, वह शायद आपको थोड़ी देर में एक बार बताएंगे। यदि वे अजीब नहीं हैं, तो उसे नोटिस करने के लिए, विषय को बदलना या उसने जो कुछ कहा था उसे संशोधित करने की अनुमति दें। हंसी को आपके बीच के बंधन को मजबूत करने में मदद मिलेगी, भले ही मज़ाक एक फेसबुक पोस्ट के लायक नहीं हो!
    • दोस्तों एक-दूसरे को तंग करते हैं एक लड़की होने के नाते, आप अभी भी उसे तंग कर सकते हैं! यदि वह आपको एक बुरा मजाक बताती है, तो उसका मजाक उड़ाएं यह बातचीत एकता का निर्माण करती है, और जब तक आप एक मजाक से ज्यादा नहीं हैं, तब तक यह मुस्कुराहट के साथ जवाब देगा।
  • विधि 3
    अच्छे दोस्त बनना

    एक लड़की के साथ दोस्तों बनें 10 कदम के शीर्षक चित्र
    1
    हमेशा उसकी मदद करने के लिए वहां रहें लड़की को पता होना चाहिए कि वह जो कुछ भी आता है उसके लिए आप पर भरोसा कर सकते हैं। अपने मित्र को कंधे की पेशकश करें, क्योंकि उसके लिए डेटिंग बेहोश हो गई है। उसे रात के मध्य में मेट्रो पर ले जाइये ताकि वह बाढ़ के दौरान घर लौट सकें। एक मुश्किल परीक्षण के लिए उसके बगल में अध्ययन करें यह कहा नहीं की जरूरत है - एक निश्चित समय के बाद, यह समझा जाएगा।
    • लड़कियों भावनात्मक रूप से बहुत कमजोर हो सकती हैं। जब यह उस रास्ते पर रहता है, तो बस सुनने के लिए महत्वपूर्ण है। हो सकता है कि वह कोई समाधान नहीं चाहती, चाहे वह कितना शिकायत कर रहे हों। उपस्थित होने के नाते, उसे सुनना, और कह रही है कि वह जो कुछ भी गुजर रही है उसे सहन कर सकती है वह खुद में और उसके असीम मूल्यवान है।
  • एक लड़की के साथ मित्र बनें चित्र चरण 11
    2
    अपने दूसरे दोस्तों को बताएं कि यह लड़की आपका दोस्त है समाप्ति बिंदु अगर उनमें से एक उसके साथ बाहर जाना चाहता है, कोई समस्या नहीं है, लेकिन आप हमेशा उसकी देखभाल करेंगे। यह उन्हें बहुत बोल्ड होने से रोक देगा और, अंत में, एक असली दोस्त होने के नाते इस के लिए नीचे फोड़े। वह उसकी बहन की तरह है, लेकिन बेहतर (वे बाथरूम का उपयोग करने के लिए नहीं लड़ेंगे)।
    • अपनी प्रेमिका को बताओ कि वह आपका दोस्त है, अवधि! कभी-कभी लड़कियां अन्य लड़कियों से भयभीत हो जाती हैं- यदि आप इस विषय पर विचार करते हैं जैसे कि यह एक बड़ा सौदा नहीं है, तो आपकी महिला को समस्याएं पैदा नहीं करनी चाहिए (हम यही उम्मीद करते हैं!)। दोनों बहुत अच्छे हो सकते हैं, कौन जानता है!
  • एक लड़की के साथ मित्र बनें चित्र चरण 12
    3
    हमेशा अपनी भावनाओं के बारे में खुला होना एक ऐसा कहावत है कि पुरुष और महिला कभी "सिर्फ मित्र" नहीं होंगे एक या दूसरे समय में, या वह आपके लिए कुछ महसूस करेगी, या आप उसके लिए। यदि ऐसा होता है (कुछ संभव हो), फ्रैंक हो। सबसे बुरी बात यह है कि सोचा कि "क्या वह मुझे पसंद करती है या नहीं?" प्रत्यक्ष होने से इसे बचें
    • और जब से आप अच्छे दोस्त हैं, आप ऐसा कर सकते हैं! हमें उम्मीद है कि वह आपके साथ भी प्रत्यक्ष है यदि आप मिश्रित संकेतों को नोटिस करना शुरू करते हैं और सोचते हैं कि लड़की आपके लिए भावनाओं को विकसित कर रही है, तो उसे बताएं कि वह ऐसा कुछ दिखाता है जो आपकी दोस्ती आपके हृदय में बहुत मूल्यवान है। उसे बताए नाजुक तरीके हैं कि आप सिर्फ दोस्त हैं, उसे चोट पहुंचाने के बिना। जैसे ही यह आता है, जड़ के द्वारा समस्या को काट लें!
  • चेतावनी

    • उसके साथ उसी तरह से कार्य करें जब आप अपने दोस्तों के साथ हों बेवकूफ चुटकुले न करें या प्रमुख की तरह अभिनय करने के लिए "कोशिश" करें क्योंकि आप उनके साथ हैं। महिला इस से नफरत करते हैं!
    • उसके साथ अश्लील या विकृत चीजों के बारे में बात न करें यह आपके दोस्तों के साथ भी काम कर सकता है, लेकिन दोस्तों के साथ, ज्यादातर समय, यह विषय केवल उन्हें क्रोधित कर देगा, और यह निश्चित रूप से दोस्तों को आपके साथ समय बिताना नहीं चाहता होगा। अगर आपको उसके लिए कोई सम्मान नहीं है, तो वह आपका दोस्त क्यों होना चाहिए?
    • उसे मत छुओ, खासकर दोस्ती के प्रारंभिक दौर में। लड़की इसे गलत समझ सकती है और असुविधाजनक महसूस कर सकती है। हग्ज और बधाई, कोई समस्या नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com