IhsAdke.com

कैसे एक अज्ञात लड़की अपने सबसे अच्छे दोस्त बनाने के लिए

हमेशा उस लड़की को आप साथ चलना चाहते हैं, या जिनके साथ आप पहचानते हैं। यह प्यारा, अजीब या प्रतिभाशाली (या तीनों!) रहें, यह आलेख आपको उसके करीब पहुंचने में मदद करेगा।

चरणों

एक लड़की बनने वाली तस्वीर शीर्षक से कदम 07 के साथ दोस्तों बनना चाहते हैं
1
उससे बात करो हालांकि यह तनावपूर्ण हो सकता है, यह जानना होगा कि आप मौजूद हैं। यह एक लंबी बातचीत (यह बाद में आएगा) नहीं है, बस एक त्वरित "हाय" या "ठीक है?" कुछ कहो जिससे उसे पता हो कि आप उससे मिलने के लिए तैयार हैं और उसे क्या कहना है उसे सुनना चाहते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से बी गर्ल पीपल वे चाहते हैं कि वे चरण 11 के साथ मित्र बनें
    2
    एक ऑनलाइन बातचीत शुरू करें आमतौर पर यह आमने-सामने बातचीत से आसान होता है सिर्फ विज्ञान की नियुक्ति के बारे में पूछने से पहले ही उसे दिखाया जाएगा कि आप रुचि रखते हैं।
  • जीवित रहने वाले मिडिल स्कूल स्टेप 04 का शीर्षक चित्र है



    3
    उसे बताएं कि आप क्या जानते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपके पास पुरस्कारों के बारे में डींग मारना है, बस उन्हें वार्तालाप में उद्धृत करें अपनी प्रतिभा स्वीकार करें और उन्हें दिखाएं कि आपके पास उन्हें है उसे प्रभावित करने की कोशिश करो, तो वह आपका दोस्त बनना चाहती है और थोड़ी देर में न सिर्फ तुम्हारे साथ चलती रहती है।
  • चित्र शीर्षक से एक सप्ताह में कम से कम एक रिश्ते में जाओ
    4
    उसकी मदद करने के लिए प्रस्ताव यह स्थिति के अनुसार बदलती है, क्योंकि आप उसे "गुलाम" नहीं बनना चाहते हैं, लेकिन उसे पता है कि आप उसकी मदद करने के लिए वहां होंगे।
  • चित्र का शीर्षक सॉर्ट आउट आपका लाइफ चरण 16
    5
    ऐसी चीज़ों को ढूंढें जो आपके पास समान हैं हो सकता है कि आप दोनों एक ही खेल का अभ्यास करें या एक ही साधन खेलें। वह टीम में शामिल हों, पूछें कि क्या वह उस क्लब की बैठकों में जा सकती है जिसमें वह भाग लेती है, उसके आसपास अधिक होने के लिए कुछ ढूंढें
  • चेतावनी

    • अगर किसी लड़की को किसी कारण से आपका दोस्त नहीं होना है, तो आपको उसके दोस्त होने की जरूरत नहीं है। दोनों को एक दूसरे के साथ एक ही सकारात्मक व्यवहार रखने की जरूरत है यदि वह किसी भी तरह से बुरे या आक्रामक हो रही है, तो उसका दोस्त बनने की कोशिश करना बंद करो सबसे अच्छे दोस्त ढूंढें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com