IhsAdke.com

लड़कियों के लिए शर्मीली कैसे न हो

यह एक लड़की के आसपास शर्मीली नहीं होने के लगभग असंभव है, खासकर जब वह सुंदर होती है और आप खुद को उसके सामने खड़े होते हैं कि वह क्या नहीं कह रहा है। यह सब दबाव मुख्य रूप से होता है क्योंकि लड़कों को लगता है कि उन्हें एक लड़की को प्रभावित करने के लिए एकदम सही होने की आवश्यकता होती है, जब उनकी जरूरत पूरी होती है। इस लेख में जानें कि किसी भी लड़की के साथ अच्छी बातचीत कैसे सुनिश्चित करें।

चरणों

भाग 1
रियल गिरने

चित्र शीर्षक से लड़कियों के चारों ओर शर्मीली नहीं होना चरण 1
1
पता है कि कई लड़कियां लड़कों के लिए भी शर्मीली हैं सुखद बातचीत के लिए तैयार करने का एक अच्छा तरीका यह ध्यान रखना है कि जिस लड़की से आप बात कर रहे हैं वह भी आपको शर्मिली जा सकती है। ऐसा लग सकता है कि वह सुरक्षित और आरामदायक महसूस कर रही है, लेकिन बेवकूफ़ नहीं बनना - अंदर, कई लड़कियां लड़कों से परेशान बात करती हैं। इसलिए कवर न करें और अपने बारे में बहुत चुस्त न करें, हमेशा याद रखें कि लड़कियों - और अन्य लड़के भी - विपरीत सेक्स से बात करने के लिए अनिश्चित हैं।
  • जब आपको कुछ कहना मुश्किल लगता है या जब आप चिंतित हैं तो बातचीत के दौरान कोई बकवास कहा है, याद रखें कि लड़की भी उसी चीजों से गुजर रही होगी।
  • स्मार्ट, अजीब और दिलचस्प दिखने के बारे में चिंता करने की बजाय, लड़की को आरामदायक बनाने की कोशिश करें चूंकि वह स्मार्ट, अजीब और रोचक होने के बारे में चिंतित होगी, इसलिए आप उसकी मदद करेंगे और अधिक आराम से और कम उत्सुक बनकर खुद को मदद करेंगे।
  • चित्र शीर्षक से लड़कियों के चारों ओर शर्मीली नहीं होना चरण 2
    2
    बहाना आप एक बचपन के दोस्त से बात कर रहे हैं। यह दो बहुत अलग चीजें हैं, लेकिन अपने सबसे अच्छे दोस्त और एक सुंदर लड़की से बात करना इसी तरह की स्थिति होनी चाहिए क्योंकि आपका लक्ष्य सही नहीं होना चाहिए, यह स्वयं होना चाहिए रोज़मर्रा के मामलों के बारे में बात करें, उदाहरण के लिए सप्ताहांत में जो कुछ हुआ हो, उस चीज की गिनती करें जो आपके मित्र को हँसते। शांत हो जाओ, आकर्षक कहानियों से प्रभावित करने की कोशिश मत करो और आप देखेंगे कि वार्तालाप कैसे शुरू हो जाएगा जैसे कि यह वास्तव में आपके सबसे अच्छे दोस्त के साथ था।
    • लड़की को अंदरूनी चुटकुले और कहानियों के साथ भ्रमित करने की कोशिश न करें, जो केवल आपके दोस्त समझ पाएंगे। बहरहाल, उन्हें बता मत देना, आप को बेहतर तरीके से इस विषय के अंदर लड़की छोड़ने का कोई रास्ता नहीं मिलेगा जो कहने के लिए कुछ नहीं है।
    • चिंता मत करो अगर विषय की कमी है, अगर आपको उसी चीज को दोहराना होगा जो आपने कहा था या अगर आप हकलाना शुरू करते हैं यह सब तब भी होता है जब हम अपने दोस्तों से बात करते हैं, इसलिए यह केवल स्वाभाविक है कि लड़की से बात करते समय ऐसा होता है
  • चित्र शीर्षक से लड़कियों के चारों ओर शर्मीली नहीं होना चरण 3
    3
    कहने के लिए एकदम सही कुछ आविष्कार करने की कोशिश न करें वास्तविक जीवन एक परी कथा है, जिसमें सवार राजकुमारी के लिए मिलता है और एक प्रभावशाली मुहावरा है कि उसके दिल हमेशा के लिए कब्जा बता और वे सूर्यास्त की ओर हाथ में चलने हाथ आ जाएगा करने की जरूरत नहीं है। वास्तव में, लगभग हमेशा सिर्फ आप इसे शर्ट या शो आप सप्ताह के अंत में देखा था पर टिप्पणी की तरह कहते हैं। सही वाक्यांश या सर्वोत्तम जवाब खोजने की कोशिश करना बंद करो और आगे बढ़ने के लिए वार्तालाप के लिए सरल बातें कहें।
    • यदि आपको लगता है कि हर शब्द के बारे में कड़ी मेहनत लगती है, तो ताड़ना शुरू करने की संभावना या चुप्पी में गिरावट बहुत ज्यादा होगी। बहुत ज्यादा सोचने के बिना बात करते रहो, क्योंकि यह पांच मिनट के लिए चुप रहने से कहीं ज्यादा बेहतर है, और कहीं से भी नहीं, सदी के मजाक कह रही है
  • चित्र शीर्षक से महिलाओं के चारों ओर शर्मीली नहीं होना चरण 4
    4
    कुछ मुद्दों पर पहले से सोचें यह निश्चित रूप से मदद करेगा अगर चैट अचानक शांत हो जाती है क्योंकि, यदि ऐसा होता है, तो आप उस लड़की की सुंदरता को निखारने में बहुत व्यस्त होंगे कि आप अनपेक्षित रूप से अप्रत्याशित रूप से विस्तार करने में असफल हो सकते हैं इसलिए, अपने मस्तिष्क को बढ़ावा देने के लिए, तीन या चार चीजों की सूची बनाएं जिनसे कहा जा सकता है कि कोई विषय नहीं है। इस तरह, आप और अधिक आश्वस्त रहेंगे कि सबकुछ ठीक हो जाएगा, और अंत में, यह हो सकता है कि वार्तालाप इतनी अच्छी तरह से हो जाता है कि सूची को भी आवश्यक नहीं होने जा रहा है।
    • आप सप्ताहांत के दौरान, उन्होंने जो मूवी देखी थी, उनके पसंदीदा बैंड, वे कैसे छुट्टी पर गए या स्कूल में क्या हुआ, इसके बारे में आप बात कर सकते हैं। इसके अलावा उन कहानियों को बताएं जिनके साथ आप एक मित्र के साथ हैं, शाम के लिए अपनी योजनाओं को साझा करें या सुनाई गई कहानी पर टिप्पणी करें।
    • हमेशा याद रखें कि वार्तालाप एक स्टैंड-अप शो नहीं है, इसलिए लड़की को भाग लेने दें।
  • चित्र शीर्षक से महिलाओं के चारों ओर शर्मीली नहीं होना चरण 5
    5
    अपने आप को रहो कोई फर्क नहीं पड़ता कि वाक्यांश कितना कठोर लगता है, वह सही है एक लड़की के साथ एक अच्छी बातचीत स्थापित करने के लिए आपको अपने "फ़ोटोशॉपैडा" संस्करण को दिखाने की ज़रूरत नहीं है यह स्पष्ट है कि कार्रवाई में थोड़ा और दयालुता के साथ शिक्षा की जरूरत है, और एक सा काम करने के लिए उसे ध्यान आकर्षित करने की है, लेकिन उस से आगे जाने की जरूरत नहीं, जब तक आप एक घोटाले हमेशा के लिए तैयार हैं।
    • लड़की के लिए अभी तक मतभेद मत बनो, लेकिन वह नहीं होने का बहाना न करें जो आप नहीं हैं। समझे कि यदि वह बात करने को तैयार है, तो इसका मतलब है कि उसका इरादा जानना है कि आप वास्तव में कौन हैं
  • चित्र शीर्षक से लड़कियों के चारों ओर शर्मीली नहीं होना चरण 6
    6
    प्रभावित करने के लिए कड़ी मेहनत न करें जैसे ही आप डींग मारना शुरू करते हैं, वे बातचीत से दूर भागते हैं। अधिकांश लड़कियां जानना नहीं चाहती हैं कि आप फुटबॉल में अच्छे हैं या आप डॉक्टर बनने का अध्ययन कर रहे हैं। उन बातों के बारे में बात करें, जो आप कर रहे हैं, लेकिन अपनी बड़ाई न करें। अगर वह अभी तक नहीं जानती है, तो वह जल्द ही उसकी प्रतिभा की खोज करेगी, इसलिए उसे अभिमानी, गड़बड़ी या प्रेतभंगुर होने की ज़रूरत नहीं है।
    • समय बीतने के लिए, आप जितने अधिक रहेंगे, उतने अवसरों को अपनी क्षमताओं को देखना होगा। इसलिए, किसी भी कीमत पर यह दिखाने के लिए बार को मजबूर न करें कि आप मानवता के आधार हैं।
    • लड़कियां जो विश्वास को प्रदर्शित करते हैं, अहंकार नहीं दिखाते हैं। दिखाएँ कि आप क्या कर रहे हैं उससे खुश हैं और आप जैसे कार्य नहीं करते हैं-प्रभु-सर्वोच्च-ब्रह्मांड
  • चित्र शीर्षक से लड़कियों के चारों ओर शर्मीली नहीं होना चरण 7
    7
    रिलैक्स। इससे पहले कि आप किसी लड़की के साथ वार्तालाप शुरू करने से पहले चिंतित होना स्वाभाविक है लेकिन कुछ युक्तियां हैं जो आपको पहले शब्द को भी कहने से पहले थोड़ा आराम करने में मदद करती हैं। वार्तालाप को कम करने के लिए आप क्या कर सकते हैं:
    • इससे पहले कि आप लड़की से संपर्क करने के लिए तीस के लिए गणना - यह आपकी अच्छी तरह से वृद्धि होगी,
    • सांस पर ध्यान केंद्रित करें मुंह के माध्यम से साँस लेते हैं और नाक के माध्यम से दस बार श्वास-
    • कुछ मांसपेशियों में तनाव जारी करने के लिए और कम बेचैन और घबराहट दिखाई देते हैं, कुछ को कस कर, यह एक तनाव-विरोधी हो सकता है-
    • जमीन या चारों ओर मत देखो, लड़की के साथ नजर रखने के लिए।
  • भाग 2
    लड़कियों से बात कर रहे

    चित्र शीर्षक से लड़कियों के चारों ओर शर्मीली नहीं होना चरण 8
    1
    तारीफ दें लड़की के साथ बातचीत करने का यह एक बहुत आसान तरीका है, खासकर जब आप शर्मीली हैं लेकिन प्रशंसा सरल और ईमानदार होना चाहिए उदाहरण के लिए, यह नहीं कहा जाने की जरूरत है कि वह स्कूल में सबसे सुंदर लड़की है और न ही निजी विवरण जैसे मुस्कुराहट या हास्य की भावना का आनंद लेती है। बस उसे बताओ कि आपको उसकी टी-शर्ट पसंद है, यह कि बाल कटवाने में सुंदर था या कि झुमके शांत होते हैं।
    • यहां तक ​​कि सरल तारीफ से पता चलता है कि आप उसके बारे में ध्यान रखते हैं
    • स्तुति के विषय की कमी के क्षणों का आनंद लें, प्रशंसा से बातचीत शुरू करना हमेशा आवश्यक नहीं है।
  • चित्र शीर्षक से लड़कियों के आसपास शर्मीली नहीं होना 9 कदम
    2
    प्रश्न पूछें एक लड़की के सामने शर्मिंदा होने का एक और अच्छा तरीका है उसे बेहतर जानने की कोशिश करना। सरल प्रश्न पूछें ताकि वह देख सके कि आप उसे जानना चाहते हैं। बदले में, अपने बारे में कुछ चीजें भी मत भूलना, उदाहरण के लिए: "मेरे पास दो बिल्लियों हैं I क्या आपके पास कोई पालतू जानवर है? " यहां कुछ ऐसे विषय दिए गए हैं, जिनका वह जवाब देना चाहेंगे:
    • शौक और रूचियाँ-
    • पसंदीदा बैंड, शो और टीवी श्रृंखला, फिल्में और अभिनेता-
    • पसंदीदा भोजन-
    • आप जिन जगहों में भाग लेना चाहते हैं
    • दोस्तों
    • brethren-
    • पशु estimação-
    • सप्ताहांत के लिए योजनाएं
  • चित्र शीर्षक से लड़कियों के चारों ओर शर्मीली नहीं होना 10 कदम
    3
    थोड़ा सा खोलें यह सच है कि आपको सवाल पूछने और लड़की में रुचि दिखाने के दौरान अधिक आत्मविश्वास महसूस होगा। लेकिन याद रखें कि उसे बातचीत के साथ सहज महसूस करने में भी मदद करना महत्वपूर्ण है। तो उसके साथ अपनी ज़िंदगी थोड़ी-थोड़ी हिस्सा साझा करें, क्योंकि वह आपके बारे में थोड़ा और कुछ सीखने पर बातचीत से बहुत खुश होगी।
    • यदि आप अपने निजी जीवन के बारे में बात करने में सहज महसूस नहीं करते हैं, तो अपने पालतू जानवरों, स्कूल या किसी भी अन्य विषय के बारे में बात करने का प्रयास करें, जो आपको रूचि भी देता है।
    • बातचीत में आपकी दिलचस्पी देखने के लिए, शांति से जवाब देने की कोशिश करें, उसकी दृष्टि को ध्यान से समझाएं, और उसे "हां" या "नहीं" देने से बचें आप पाएंगे कि आपकी प्रतिक्रिया को बेहतर ढंग से काम करने से बातचीत बढ़ जाएगी और आपकी शर्मीली कम हो जाएगी।



  • चित्र शीर्षक से लड़कियों के चारों ओर शर्मीली नहीं होना चरण 11
    4
    खुद पर हंसना सीखो अपने आप को बहुत गंभीरता से न लें यदि आप कुछ बकवास पर हँसते हैं, तो आपको ज्यादा सहज महसूस हो रही है, जिसे आप जानते हैं या जब आप शब्दों के साथ कर्ल करते हैं इसलिए जब भी वह चक्कर लगाती है, वह हंसते हैं और उसे पता चल जाएगा कि उसे आपके लिए इतनी गंभीरता नहीं है। जो लोग वास्तव में खुश और आत्मविश्वास से जानते हैं कि वे कौन सही नहीं हैं, वे भी पहचानते हैं और एक लड़की से बात करते समय बेहतर महसूस करते हैं।
    • अपने आप पर हंसने का अर्थ यह नहीं है कि वे उपहास करना चाहते हैं या असुरक्षित नहीं हैं, उन्होंने यह साबित कर दिया कि वह खुद को दोहरा रहे थे या एक ही चीज़ को समझा रहे थे। उदाहरण के लिए, आप इतनी घबराए हुए थे कि आपने नोटिस नहीं किया कि आप दस मिनट के लिए बिना किसी फुटबॉल के बारे में बात कर रहे थे, फिर कहते हैं, "वाह, मुझे लगता है कि मैंने सिर्फ फुटबॉल की कहानी को बताया!"
    • जब बोलने या बोलने पर ठोकर खाई जाती है, तो कुछ नहीं होने का बहाना न करें- "ओह, चलो फिर कोशिश करें ..." और आगे बढ़ें। लड़की को जो कुछ हुआ वह ले कर और फिर से कोशिश कर आपको और अधिक पसंद करेंगे।
  • चित्र शीर्षक से लड़कियों के आसपास शर्मीली नहीं होना 12 कदम
    5
    एक अच्छा मुद्रा ले लो अच्छी रवैया हमेशा आपको अधिक आत्मविश्वास बनाने में मदद करता है, साथ ही साथ एक लड़की से बात करते समय आप पर विश्वास बढ़ता है। सिर तक रखें, कूबड़ नहीं है (बैठे या खड़े), आँख से संपर्क बनाने के लिए और छाती खोलने के लिए और अपनी बाहों अपने पक्ष में आराम करते हैं - पार नहीं या महिला के लिए एक तरफ खड़े हो, क्योंकि इस तरह के व्यवहार उदासीनता निरूपित होगा।
    • हमेशा उसकी आँखों में हर समय न देखने के लिए ठीक है, लेकिन सावधान रहना हमेशा फर्श या बग़ल में नहीं देखना चाहिए
    • उसके शरीर का सामना करना पड़ रहा है और मुस्कुराते हुए ऐसे व्यवहार होते हैं जो रुचि और संतुष्टि दिखाते हैं।
    • लड़की के सामने आप कितने शर्मीले हैं, कभी भी अपने सेल फोन का इस्तेमाल छद्म रूप में नहीं करें। इसे अपनी जेब में रखें और दुनिया को इसके लिए पूर्ण ध्यान दें, क्योंकि उसे इसके हकदार हैं।
  • चित्र शीर्षक से लड़कियों के चारों ओर शर्मीली नहीं होना चरण 13
    6
    वार्तालाप को समाप्त करें, जबकि यह अच्छी तरह से चल रहा है। यदि आपकी सबसे बड़ी चिंता यह है कि लड़की पर अच्छी छाप पाना है और वह उसके शर्म की वजह से है, तो सबसे अच्छी बात यह सुनिश्चित करना है कि यह अच्छा प्रभाव रहता है। ऐसा करने के लिए, कुछ शब्दों का आदान-प्रदान करने के बाद और सबकुछ अच्छी तरह चल रहा है, बातचीत का विस्तार करने की कोशिश मत करो - कहो कि आपको यह बहुत पसंद आया, लेकिन आपको चलना होगा तो आप उसे फिर से बात करने में और अधिक आत्मविश्वास महसूस करेंगे और वह अधिक आरामदायक है
    • यह बहुत अजीब अंत एक बातचीत बस जब यह कमी रह गई थी, इसलिए कहते हैं "अलविदा" बस जब वे हँस और खुद को काफी आनंद ले रहे हैं समय लेने के लिए है।
    • वार्तालाप के अंत में मोटी नहीं देखना सावधान रहें, इसे स्पष्ट करें कि आप इसे बहुत पसंद करते हैं और अगले चैट के लिए उत्सुक हैं।
  • चित्र शीर्षक से लड़कियों के चारों ओर शर्मीली नहीं होना 14 कदम
    7
    मौन के कुछ क्षणों के लिए फोन न करें ध्यान दें कि परिवार या लंबे समय के दोस्तों के बीच बातचीत भी टूट जाती है। जब यह भयावह चुप्पी लड़की के साथ आपकी बातचीत में लटकी जाती है और वह आप पर डरे हुए है, तो अपने मुंह से निकलने के लिए एक शानदार टिप्पणी की प्रतीक्षा कर, फोन मत करो!
    • कहने के लिए कुछ आविष्कार करने की कोशिश करते हुए खुद के साथ मत लड़ो। और सबसे बुरे, कभी नहीं कहते हैं, "वाह, यह कैसे अजीब है।" बस इसे रोल करें
    • याद रखें कि वह कहने के लिए कुछ सोच रही होगी।
  • भाग 3
    थोड़ा और अधिक संघर्ष करना

    चित्र शीर्षक से लड़कियों के चारों ओर शर्मीली नहीं होना चरण 15
    1
    अपना आत्म-सम्मान बनाएं लड़कियों के चारों ओर आरामदायक महसूस करने के लिए पहले अपने बारे में अच्छा महसूस करना आवश्यक है। हालांकि यह संभव दिन के लिए रात के आत्मसम्मान का निर्माण करने के लिए नहीं है, वहाँ कुछ कार्य इस और अधिक आत्मविश्वास तथा उसके द्वारा और क्या यह व्यक्ति के लिए प्रस्ताव दिया के साथ सहज महसूस करने के लिए उठा सकते हैं:
    • स्वीकार करें कि आपके अंदर कुछ चीजें हैं जो बदला नहीं जा सकती हैं-
    • अपनी गलतियों को स्वीकार करें जिन्हें ठीक किया जा सकता है और उन्हें ठीक करने के लिए काम कर सकते हैं।
    • अधिक समय व्यतीत करने वाली क्रियाकलापों को आप पर अच्छा कर रहे हैं या चलाना, लिखने,
    • उन लोगों के साथ जीते हैं जो आप में सबसे अच्छे से बाहर आते हैं, न कि सबसे खराब-
    • अपने स्वरूप का ख्याल रखना आप एक सोप ओपेरा अभिनेता तरह की जरूरत नहीं है, लेकिन सुधार करने के लिए समग्र रूप बस नियमित रूप से एक अच्छा स्नान, अपने बालों में कंघी और साफ कपड़े (संख्या) पहनते हैं।
  • चित्र शीर्षक से लड़कियों के चारों ओर शर्मीली नहीं होना चरण 16
    2
    नए लोगों से बात करने के लिए ट्रेन जब भी आपके पास अवसर हो, ऐसा करने का प्रयास करें - परिस्थितियों को शरारती के माध्यम से नहीं जाने के लिए मजबूर न करें नए छात्र, दुकान सहायक और अपने दोस्तों के दोस्तों से बात करें। छोटी लड़कियों के सामने उसकी शर्म की कमी कम हो जाएगी।
    • नए लोगों से बात करें, जोखिम के डर से कम करने के लिए मदद करता है सिखाता बात उस तरह हर स्थिति में, क्या प्रत्येक व्यक्ति को बात करने के लिए पसंद करती है में फिट बैठता है और यह भी पहली बातचीत हमेशा सही है बनाने की कोशिश कर के दबाव से कुछ लेता है।
    • मित्रों के अपने मंडल के बाहर अधिक लोगों को खोलना आपके आत्मविश्वास में वृद्धि करेगा और आपको अपने बारे में बेहतर महसूस करेगा।
  • चित्र शीर्षक से लड़कियों के चारों ओर शर्मीली नहीं होना चरण 17
    3
    यदि आप खेलते हैं उपस्थित होने के लिए अधिक एजेंडा की घटनाओं के साथ अधिक सामाजिक व्यक्ति बनें एक टीम में शामिल हों, थिएटर में जाएं, किसी संस्था में स्वयंसेवक, एक अतिरिक्त पाठ्यक्रम शुरू करें, उन स्थानों पर रहें जहां आप अधिक अच्छे लोगों के साथ संपर्क करेंगे अधिक सामाजिक जीवन जीने से लड़कियों के साथ संपर्क अधिक से अधिक प्राकृतिक हो जाएगा
    • थोड़ा सा करके, आपको पता चल जाएगा कि दुनिया में सबसे सुंदर लड़कियों की लड़कियां साधारण लोग हैं, जैसे आप अन्य सभी लड़कियों को स्वाभाविक रूप से बात करते हैं
    • जितने अधिक लोग आप से मिलेंगे, उतने ही अधिक आपके सामाजिक कौशल होंगे और लड़कियों से बात करना आसान होगा - न सिर्फ हमेशा की तरह ही तीन दोस्तों से बात करें।
  • चित्र शीर्षक से लड़कियों के चारों ओर शर्मीली नहीं होना चरण 18
    4
    बाहर निकलें उम्मीदें आप बात करते हैं जैसे कि वह पूर्वनिर्धारित, सही थे हर लड़की का इलाज नहीं है, सुंदर राजकुमारी जीवन के लिए और अनंत काल के लिए आप के साथ रहने के लिए चुना - यह मुख्य कारण है कि लड़कों में शर्म को गति प्रदान की है। कम परेशान होने के लिए,, दोस्तों या सहकर्मियों के बीच एक सरल चैट के रूप में बातचीत का इलाज लड़की उम्मीदों लेते हैं और इसे idealizing बंद करो।
    • हैं, बातचीत के दौरान, आप अपने भविष्य के बारे में लड़की के साथ कल्पना हो या पहले से ही अगले बैठकों के बारे में सोच, वर्तमान बातचीत को पृष्ठभूमि में होगा और आप एक अच्छी छाप बनाने नहीं किया जाएगा।
    • उस लड़की का इलाज करें जिसे आप इंसान के रूप में बात कर रहे हैं, वह एक देवी नहीं है
  • चित्र शीर्षक से लड़कियों के चारों ओर शर्मीली नहीं होना शीर्षक चरण 1 9
    5
    वास्तव में सुनने के लिए जानें अनुमान लगाने की कोशिश करना बंद करो कि वह आपके बारे में क्या सोच रही है और वास्तविक के लिए उसे सुनना शुरू कर रहा है इस तरह, आपको यह बताना होगा कि वह कौन है और अभी भी बातचीत बेहतर विकसित कर रही है। आँख से संपर्क करें, सेलफोन को हटा दें और अपनी राय से इसे बिना किसी दखल के बिना सुनो - यह देखेगा कि आप क्या सोचते हैं, उसके बारे में आपको कितनी दिलचस्पी है।
    • वार्तालाप को फिर से शुरू करें जब आप उसे फिर से देख लेंगे, यह दिखाते हुए कि आपने जो भी कहा उसे ध्यान से सुना होगा। अगर आप यह याद कर सकते हैं कि उसने कहा कि वह उस सप्ताह विद्यालय में एक प्रस्तुति देंगे, तो उससे पूछें कि यह कैसा था।
    • ज्यादातर लोग सिर्फ बात करने के लिए अपनी बारी का इंतजार करते हैं अलग रहें, आप क्या कहने जा रहे हैं और एक-दूसरे को सावधानीपूर्वक और ध्यान से सुनें, इसके बारे में चिंता करना बंद करो
  • चित्र शीर्षक से लड़कियों के चारों ओर शर्मीली नहीं होना चरण 20
    6
    बहुत ज्यादा बात मत करो एक लड़की के पास, प्रवृत्ति दुनिया में सबसे हास्यास्पद विषयों पर घूमना और घूमना और घुड़सवारी करना है। जब आप अपने आप को ऐसा कर लेते हैं, तो तुरंत बंद करो और लड़की से पूछें कि वह इस विषय पर क्या राय है, और उसकी बातचीत करें। अपने आप पर हँसने के महत्व को याद रखें जब आपको पता है कि आपने बहुत कुछ कहा है या आपने कुछ मूर्खतापूर्ण कहा है
    • अगर किसी ने बातचीत में कुछ और बात करने के लिए है, तो यह लड़की हो फिर भी, प्रत्येक के लिए 50% पर संतुलन रखने की कोशिश करें, क्योंकि वह इस धारणा से नहीं छोड़ सकती है कि उसने बहुत ज्यादा बात की है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप बदमाशी से पीड़ित हैं, तो एक वयस्क की सहायता के लिए पूछें।
    • हमेशा रहो स्वयं.
    • ज़ोर से और स्पष्ट बोलें
    • बात करें!
    • अपने आसन को सीधे रखें!
    • बस किसी और को खुश करने के लिए मत बदलो - कोई व्यक्ति आपकी खामियों को पसंद करेगा
    • किसी कार्य के बारे में बात करना शुरू करें, जिसे आपको स्कूल में सहायता या प्रस्तुति चाहिए।
    • स्मार्ट लोग सेक्सी हैं
    • कक्षा में अपनी बुद्धि दिखाएं
    • एक कक्षा के प्रतिनिधि होने या एक नाटक में कार्य करने की पेशकश करें।

    चेतावनी

    • कभी झूठ नहीं, लड़कियां झूठे झूठ बोलती हैं।
    • यदि आप अपने व्यक्तित्व को बदलते हैं तो आप अपने दोस्तों को खो सकते हैं।
    • अहंकारी मत बनो, लेकिन अपने आप को यह कहते हुए धीमा मत करो कि आप कुछ चीजें करने में असमर्थ हैं।
    • स्वामित्व मत बनो, लड़कियां संपत्ति नहीं हैं
    • अपने आप को झुकाव न करें- आत्मविश्वास से इसका कोई लेना-देना नहीं है।
    • स्वास्थ्य समस्याओं या हिंसा जैसी दुखद चीजों के बारे में बात न करें
    • लड़कियों की भावनाओं के साथ खेलना न करें
    • जब संभव हो तो अपनी प्रतिभा को दिखाएं
    • लड़कियों के विचारों का आदर करना
    • सड़क पर अजनबियों से बात न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com