IhsAdke.com

हाई स्कूल में बुद्धिमान लड़की को कैसे आकर्षित करने के लिए (लड़कों के लिए)

क्या आप अपने विद्यालय में "अकादमिक रूप से प्रतिभाशाली" लड़की को देख रहे हैं? तो यह लेख आपके लिए है!

चरणों

हाई स्कूल में लड़कों के लिए एक स्मार्ट लड़की का शीर्षक चित्र
1
इसका स्वाद पता है क्या वह बाहरी गतिविधियों का आनंद लेती है? लड़की का पसंदीदा रंग क्या है? पसंदीदा बैंड? पुस्तक? फिल्म? अगर आप इन सवालों का जवाब नहीं दे सकते हैं, तो आप इसके बारे में पर्याप्त जानकारी नहीं रखते हैं जितना आप कर सकते हैं जितना सीखें! उससे पूछें कि क्या उसने हाल ही में कुछ भी अच्छा सुना है या पढ़ा है। वह पसंद या नापसंद चीज़ों के प्रति सतर्क रहें समान हितों की खोज करें
  • हाई स्कूल में एक स्मार्ट लड़की को आकर्षित करने वाला चित्र (लड़कों के लिए) चरण 2
    2
    स्मार्ट हो यह एक कठिन वास्तविकता है, लेकिन इस तरह की लड़कियों को वास्तव में स्मार्ट लोग पसंद करते हैं अपने ग्रेड को सुधारने के लिए कठोर और अध्ययन करें यह न केवल आपको अधिक आकर्षक बनाता है, बल्कि आपको उसके साथ अधिक होने का मौका देगा, क्योंकि आप एक साथ अध्ययन शुरू कर सकते हैं, एक ही समूह में काम कर सकते हैं। इसके अलावा, खुद को समर्पित करने से आपको एक अच्छी नौकरी पाने में और कॉलेज में शामिल होने में मदद मिलेगी!
  • हाई स्कूल में एक स्मार्ट लड़की को आकर्षित करने वाला चित्र (लड़कों के लिए) चरण 3
    3
    स्वच्छ रहें एक दिन में कम से कम एक बार स्नान करें। यदि संभव हो तो, स्कूल जाने से पहले और एक और बिस्तर से पहले। अपना चेहरा, बाल और शरीर धो लें एक साबुन का प्रयोग करें जिसमें मर्दाना गंध है अपने चेहरे को फिट बैठने वाले एक त्वचा को साफ करने के लिए उपयोग करें एक चिरायता एसिड क्रीम या बैंजोल पेरोक्साइड का उपयोग करके मुँहासे से निपटने के लिए आप क्या कर सकते हैं। बालों को साफ रखें, चिकना नहीं और अच्छी तरह से काट लें। जैल और इस प्रकार के अन्य उत्पादों की आवश्यकता नहीं है।
  • हाई स्कूल में एक स्मार्ट लड़की को आकर्षित करने वाला चित्र (लड़कों के लिए) चरण 4
    4
    अच्छी तरह से सूचित करें। स्थानीय समाचार पत्र देखें और नवीनतम समाचारों का पालन करें ज्ञान शक्ति है वर्तमान घटनाएं बातचीत को खींचने के लिए एक महान उपकरण हैं। आज इंटरनेट के टीवी, अख़बारों, मोबाइल एप्लिकेशन और वैश्विक दुनिया के अन्य सभी फायदे के साथ, आज तक सूचित रहना बहुत आसान है।
  • हाई स्कूल में एक स्मार्ट लड़की को आकर्षित करने वाला चित्र (लड़कों के लिए) चरण 5
    5
    संस्कृति के साथ संपर्क में जाओ! क्या आपके स्थानीय सिनेमा में कोई स्वतंत्र फिल्म है? इसे देखो जाओ! ITunes पर कोई इंडी संगीत? सुना है! संगीत और किताबों के लिए अपने स्वाद को बढ़ाने और बढ़ाने के रूप में कई फिल्में देखें इससे आपको अलग-अलग स्वाद के लड़कियों से जुड़ने में मदद मिलेगी। शायद आप उन्हें कुछ सुझाव भी दे सकते हैं!



  • हाई स्कूल में एक स्मार्ट लड़की को आकर्षित करने वाला चित्र (लड़कों के लिए) चरण 6
    6
    क्लासिक्स को जानें लड़कियां उन लोगों को प्यार करती हैं जो शेक्सपियर को जानते हैं! कुछ अंशों (या पूरे दृश्यों) को याद करने की कोशिश करें ताकि आप लड़की को उस अवसर पर प्रभावित कर सकें जब उसे अवसर मिले। कुछ किताबों की दुकान में कुछ क्लासिक्स खरीदने की कोशिश करें (हार्डकवर संस्करणों को वरीयता दें जो कि किसी भी शेल्फ पर अच्छी लगती हैं) चार्ल्स डिकेंस, आर.एल. स्टीवेन्सन, मार्क ट्वेन, लुईस कैरोल और आर्थर कॉनन डॉयल सभी महान क्लासिक लेखकों हैं।
  • हाई स्कूल (लड़कों के लिए) में एक स्मार्ट लड़की का शीर्षक चित्र 7
    7
    संवेदनशील रहें कोई इनकार नहीं कर रहा है: लड़कियों को यह पसंद है। तैयार रहो, समर्पित और सुखद पीठ में लोगों की बुराई मत बोलो - यह असभ्य और दुर्भावनापूर्ण है, जो कि किसी की दिलचस्पी नहीं पैदा करता है स्थानीय पशु आश्रय में स्वयंसेवी, गणित के होमवर्क के साथ अपने साथी की सहायता करें या स्कूल को नौसिखिया में दिखाएं।
  • हाई स्कूल में एक स्मार्ट लड़की को आकर्षित करने वाला चित्र (लड़कों के लिए) चरण 8
    8
    लड़की को हंसी करो आपके दिल का रास्ता आपके पेट से हो सकता है, लेकिन महिलाओं के लिए, यह हास्य की अच्छी समझ है। यहां तक ​​कि एक बुरा मजाक दिखाता है कि आप कोशिश कर रहे हैं लेकिन याद रखना: कोई हताहत नहीं! दोपहर के भोजन के दौरान मजेदार कहानियों को बताएं, या क्लास के दौरान आपके नोट्स में शांत चित्र बनाएं। लड़की के चारों ओर घृणित कुछ मत करो - वह हमेशा के लिए याद रखेगी।
  • हाई स्कूल में एक स्मार्ट लड़की को आकर्षित करने वाला चित्र (लड़कों के लिए) चरण 9
    9
    कवच चमक में एक नाइट रहो! अच्छा होने के कारण काम नहीं करता? गलत! शौर्य हमेशा अच्छी तरह से देखा जाएगा। इसे कुर्सी खींचें, खुली युक्तियां और विनम्र बनें वह ध्यान की सराहना करेंगे! अपने माता-पिता और दोस्तों के प्रति दयालु और विचारशील रहें गलत भाषा का प्रयोग न करें, और कभी कच्चे या अश्लील टिप्पणी न करें। एक कामुक, बातूनी गधे अंत में लड़की कभी नहीं हो जाता है!
  • हाई स्कूल में एक स्मार्ट लड़की को आकर्षित करने वाला चित्र (लड़कों के लिए) चरण 10
    10
    अपने आप को रहो क्या आपको फिल्में पसंद हैं? क्या आप एक हैरी पॉटर प्रेमी हैं? क्या आप चंद्रमा की दुनिया में रहते हैं? परिवर्तन न करें एक लड़की के लिए खुद का हिस्सा छोड़ने के लायक नहीं है
  • युक्तियाँ

    • मौका अप पास मत करो! आगे बढ़ो!
    • उससे पूछो कुछ लड़कियां शर्मीली हैं, भले ही वे प्रतीत नहीं होतीं साहस उठाओ और उसे मौका मुठभेड़ के लिए आमंत्रित करें।
    • उसके सपनों का आदमी बनें क्या वह हैरी पॉटर पसंद है? बहादुर, बुद्धिमान, कोमल और एक अच्छे नेता बनें। क्या यह एडुआर्ड कल्लेन शैली को और ज्यादा बना देता है? विनम्र, विनम्र और पुराने जमाने वाले रहें

    चेतावनी

    • यह आलेख स्मार्ट हाई स्कूल के छात्रों को आकर्षित करने के लिए एक सामान्य गाइड है। ये युक्तियाँ हर समय काम नहीं करते हैं स्थिति के अनुसार इन बोर्डों को कस्टमाइज़ करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com