IhsAdke.com

अगर लड़की आपको पसंद करती है तो उसे कैसे खोजें

तुम्हें पता है कि तुम सच में लड़की पसंद है? हो सकता है कि वह आपको दिखाए कि वह आपको पसंद करती है, लेकिन कुछ युक्तियां छोड़ रही हैं, लेकिन आप यह कैसे सुनिश्चित कर सकते हैं? यहां कुछ चीजें देखने के लिए और पता करने के तरीके हैं कि क्या वह लड़की आपको भी पसंद कर रही है।

चरणों

एक लड़की की पसंद आपको चरण 1 की तलाश है, तो उसका शीर्षक ढूंढें
1
उसे पता है उसे किस तरह की चीजें पसंद हैं? वो किस तरह का खाना पसंद करती है? जब ये सवाल पूछते हैं, तो यह स्पष्ट कर दें कि आप वास्तव में रुचि रखते हैं अगर वह आपके साथ बात करने और अपने सवालों का जवाब देने के लिए उत्सुक लगती है, तो यह एक अच्छा संकेत है यदि वह आपको एक अजीब तरीके से दिखता है या आपके प्रश्नों की उपेक्षा करता है, तो यह एक अच्छा संकेत नहीं है इसके अलावा समय के बारे में सोचो यदि आप बेतरतीब ढंग से पहुंचते हैं और एक प्रश्न पूछते हैं, तो यह अजीब लग सकता है लेकिन अभी तक हार न दें, वह सिर्फ शर्मीली हो सकती है।
  • एक लड़की आपको पसंद करती है, तो पता लगाएं
    2
    उसके शरीर की भाषा पढ़ें क्या यह निकट या दूर रह रहा है जब आप बात कर रहे हैं? क्या वह आँख से संपर्क करें और मुस्कान करें? क्या वह आपके साथ भौतिक संपर्क बनाते हैं, जैसे कि बोलने के दौरान अपना हाथ छूना, या "गलती से" आप में बाँध रहे हो? ये निश्चित रूप से अच्छे सुझाव हैं जो वह आपको पसंद करती हैं दूसरी ओर, अगर यह अपनी बाहों को पार करती है, विचलित लगता है या आप के साथ संपर्क से बचा जाता है, यह पता चलता है कि वह असहज या रुचि नहीं है, लेकिन यह भी मतलब हो सकता है वह शर्मीली है और क्या व्यक्ति वह प्यार करता है के साथ क्या करना नहीं जानता है कि कि।
  • एक लड़की की पसंद आपको पता चलती है, तो चित्र ढूंढें
    3



    जब वह बोलती है तब ध्यान दें एक लड़की जो आपकी रूचि रखती है, वह अधिक बार हँसतेगी, आपकी आवाज़ पिच में बढ़ सकती है और वह आज भी आपकी पसंद की प्रशंसा की तरह चुलबुली बातें कह सकती है। वह आपको मूल्यवान युक्तियां दे सकती है और आप उनका उपयोग कर सकते हैं, जैसे कि वह एक विशेष बैंड को प्यार करती है या नृत्य करने के लिए बाहर जाना चाहती है
  • चित्र ढूँढें शीर्षक से पता चलता है अगर एक लड़की आपको चरण 4 पसंद करती है
    4
    उसकी रूटीन देखें क्या वह हमेशा दोपहर के भोजन में आपको मिलने आती है? वह स्कूल के बाद उसके लॉकर के लिए? क्या वह आपको नियमित रूप से काम पर जाते हैं? क्या वह अभी भी आपकी गतिविधियों में दिलचस्पी है? यदि वह आपके आस-पास होने का प्रयास करती है, तो वह आपके साथ समय बिताने का आनंद लेती है।
  • एक लड़की की पसंद आपको चरण 5 की तलाश में मिलती है
    5
    आगे बढ़ो यदि आपको सभी सकारात्मक संकेत मिल रहे हैं, तो उस मौका का उपयोग करें और उसे कॉल करें वह उन सभी चीजों को ध्यान में रखें जिनसे आपको बताया गया था कि वह आपको उस तिथि के लिए बुलाएगा जिसे आप जानते हैं कि आप आनंद लेंगे, जैसे उस बैंड से एक शो जैसा वह प्यार करता है
  • युक्तियाँ

    • सभी लड़कियां अलग हैं और "मैं आपको पसंद करता हूं" भी अलग-अलग होगा। जब संदेह में, सिर्फ ईमानदार हो और कहें कि आप इसे पसंद करते हैं।
    • खूबसूरत रहें (बिना पछतावा या डकैती के बावजूद लड़कियों को वास्तव में नफरत है), लेकिन स्वयं बनें इससे आपको पता चलने में मदद मिलेगी कि क्या वह आपको पसंद करती है, जो आप वास्तव में हैं।
    • यदि आप एक साथ बहुत समय बिताते हैं, लेकिन वह तुम्हें छेड़खानी का कोई संकेत नहीं देता है, वह सिर्फ आपको एक दोस्त के रूप में सोच सकती है। इस स्थिति में बहुत सावधान रहें, या आप दोस्ती को बर्बाद कर सकते हैं
    • यदि वह शर्मीली है, तो चीजें धीरे-धीरे लेने की कोशिश करें या आप उसे घबराहट या असुविधाजनक बनाकर समाप्त कर सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com