IhsAdke.com

कैसे एक शर्मीली लड़की के साथ इश्कबाज करने के लिए

यह एक शर्मीली लड़की के साथ इश्कबाज मुश्किल है शर्मनाक यह सुनिश्चित करना मुश्किल हो जाता है कि यदि बहुत देर हो चुकी है, यदि आप पहल करने या अपने इश्कबाज का जवाब देने से डरते हैं। सौभाग्य से, कुछ रणनीतियों का उपयोग किया जा सकता है जो करीब से निकलते हैं और आसानी से आपको छोड़ देते हैं। तो वह आपको एक मित्र के रूप में देखेगी और एक अजनबी के रूप में नहीं।

चरणों

विधि 1
एक शर्मीली लड़की पर पहुंचने

एक शर्मीली लड़की कदम 1 के साथ इश्कबाज शीर्षक चित्र
1
इसे बाहर खींचो लापरवाही से कहो तो उसे डरा नहीं। यदि आप अभी भी एक-दूसरे को नहीं जानते हैं और किसी चीज के बारे में बात करते हैं जो आपको यह कर रहे थे और आप भी पसंद करते हैं, या तारीफ देते हैं तो स्वयं का परिचय दें।
  • कुछ सरल कहें "हाय, मेरा नाम तो-और-तो, ठीक है? मैं आपको हमेशा पुस्तकालय में देखता हूं, आप क्या पढ़ते हैं? "या" आपकी प्रस्तुति अविश्वसनीय थी! क्या आप इस विषय की खोज करना चाहते हैं? वैसे, मेरा नाम तो-और-तो, आपको मिलना अच्छा है! "
  • एक शर्मीली लड़की चरण 2 के साथ इश्कबाज चित्र शीर्षक
    2
    ओपन-एंड प्रश्न पूछें बातचीत जारी रखने के लिए, उसे खुद के बारे में बात करें और आप को खोलें। किसी भी चीज़ से पूछो, किस दिन से किया गया था और रेस्तरां में पसंदीदा संगीत शैली वह सबसे ज्यादा पसंद करती है क्या पूछना संदर्भ पर बहुत कुछ निर्भर करता है - कई सवाल देखने के लिए कुछ भी नहीं पूछता आपको भ्रमित और यहां तक ​​कि संदेहास्पद भी छोड़ देगा।
    • अधिक विस्तृत उत्तर प्राप्त करने के लिए "कैसे" और "क्यों" शब्द का उपयोग करें
    • अपनी हितों को याद करने की कोशिश करें- जब आप उसे एक बैठक में ले जाएंगे तो आप इस जानकारी का उपयोग करने के लिए उसे मनोरंजन और खुश कर सकते हैं
  • एक शर्मीली लड़की चरण 3 के साथ इश्कबाज चित्र शीर्षक
    3
    उन चीजों में रुचि रखें जिनकी वह पसंद करती है बैंड, फिल्म, शौक, खेल आदि की प्राथमिकताओं का पता लगाएं। - बुलबुले से बाहर ले जाओ एक अच्छी रणनीति व्यक्तिगत सवाल पूछना है और अपने स्वयं के स्वाद के बारे में बात करना है पता करें कि उनके पास क्या समान है और चैट के लिए इसका उपयोग करें सबसे पहले, वह आपको संक्षिप्त उत्तर देंगे, लेकिन यदि आप अपना समय और स्थान देते हैं, तो वह दूर हो सकती है और यहां तक ​​कि प्रदर्शित भी कर सकती है कि वह सहज है।
    • यह दिखाने के लिए क्लासिक तरीका का उपयोग करें कि आप समान में कुछ पसंद करते हैं: "क्या आपको डोरिंग ढूंढना पसंद है? मुझे भी, मैं फिर से सभी पात्रों को देखने के लिए उत्साहित था! फिल्म का आपका पसंदीदा हिस्सा क्या था? "
    • यदि आप एक ही स्कूल में अध्ययन करते हैं तो किसी विशेष विषय में मदद के लिए पूछें चारों ओर कोई भी नहीं साथ में अधिक समय बिताने का यह एक शानदार अवसर है
  • एक शर्मीली लड़की कदम 4 के साथ इश्कबाज शीर्षक चित्र
    4
    धीमा हो जाओ धैर्य एक कला है जब यह छेड़खानी की बात आती है, खासकर जब लड़की शर्मीली है। मैत्रीपूर्ण रहें, सीमाओं से अधिक मत बनें, बुनियादी प्रश्न पूछें और अपने बारे में भी बात करें रुचि दिखाएं, लेकिन उसे ज़्यादा मत करो क्योंकि उसे डराने के लिए नहीं, और अगर वह "ओई" के साथ जवाब देती है, तो उसे बधाई देने के लिए एक सप्ताह बिताना अगले हफ्ते, अपने दिन के बारे में पूछें और धीरे-धीरे संचार का विस्तार करें
  • एक शर्मीली लड़की कदम 5 के साथ इश्कबाज शीर्षक चित्र
    5
    आप एक साथ बिताए समय बढ़ाएँ। उसके करीब रहने के लिए एक बहाना बनाओ, ब्रेक के दौरान एक साथ स्नैकिंग करना, कक्षा के दौरान उसके बगल में बैठकर या उसे समूह कार्य में अपनी जोड़ी बनाने के लिए बुलाओ। यदि आप एक-दूसरे के करीब रहते हैं, तो स्कूल जाना और रास्ते पर बात करें, भले ही यह सिर्फ एक हैलो हो। उसे अपनी उपस्थिति के लिए उपयोग करें।
    • इसे ज़्यादा नहीं करने के लिए सावधान रहें, आप जितनी दूर जाती हैं उतनी दूर नहीं जातीं। आपका इरादा उसे लग रहा है कि पहले से ही जानता है, इसलिए उसके पास होने के लिए सप्ताह के सामरिक क्षणों चुनते हैं और उसे उनकी उपस्थिति के लिए इस्तेमाल किया पाने के लिए महसूस करने के लिए होना चाहिए।
  • विधि 2
    पहल लेना

    एक शर्मीली लड़की कदम 6 के साथ इश्कबाज शीर्षक चित्र
    1
    जब आप अकेले हैं, तो अपने आप से संपर्क करें एक शर्मीली लड़की का इलाज करने के लिए, अकेले होना अच्छा है, क्योंकि एक बड़े समूह आपको डरा सकते हैं। कक्षा से दूर होने और अधिक आसानी से बात करने का अवसर ढूंढें।
    • स्कूल में, एआईएसएल में बात करने या घर जाने के लिए यह एक अच्छा विचार हो सकता है। यदि आप उचित हो, तो आप उसे अपने घर के साथ ले जा सकते हैं सावधान रहें कि उसे धमकी महसूस न करें।
  • एक शर्मीली लड़की कदम 7 के साथ इश्कबाज चित्र शीर्षक
    2
    प्रशंसा दो। शर्मीली लड़कियां भी तारीफ पसंद करती हैं और उन्हें यह जानकर खुशी होगी कि आपने एक नया बाल कटवाने या दिन के लिए चुना एक सुंदर ब्लाउज देखा है। आदर्श उपस्थित होना असंबंधित कुछ बात करने के लिए होगा, लेकिन व्यक्तित्व के लिए - उसकी नम्रता, खुशी या हास्य की भावना के बारे में बात करें। यह आपकी कंपनी में विश्वास और सुरक्षित महसूस करने के लिए यह एक अच्छा तरीका है।
  • एक शर्मीली लड़की चरण 8 के साथ इश्कबाज चित्र शीर्षक
    3
    उसे एक साथ कुछ करने के लिए आमंत्रित करें कुछ सरल, ब्रेक में स्नैक होने या दोस्तों के साथ फिल्मों में जाने की तरह एक अच्छा विचार है तो आप एक साथ अधिक समय बिता सकते हैं, वह आपको बेहतर जानती है और यह आपके संबंधों को मजबूत करेगी।
    • उस अवसर को एक तारीख बनाने की कोशिश मत करो उस पल में, यह विचार है कि आप एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जान सकें। एक शर्मीली लड़की को किसी तिथि पर जाने के विचार के लिए इस्तेमाल करने की जरूरत हो सकती है और इससे पहले से आपको बेहतर पता होना भी शामिल है।
  • विधि 3
    शरीर की भाषा को इश्कबाज करने के लिए उपयोग करना




    एक शर्मीली लड़की कदम 9 के साथ इश्कबाज शीर्षक चित्र
    1
    इसे आसानी से स्पर्श करें बातचीत के दौरान अपने हाथ, कंधे या हाथ पर धीरे से अपना हाथ रखो। जब वह कुछ अजीब कहती है या जिसके साथ आप सहमत होते हैं, तो उसकी रुचि दिखाने के लिए उसे थोड़ा स्पर्श करें
  • चित्र शर्मीली लड़की के साथ इश्कबाज शीर्षक 10
    2
    एक खुली मुद्रा रखो उसकी ओर मुड़ें और थोड़ी देर के लिए बेहतर सुनें अगर वह कम आवाज में बोलती हैं दूरी की यह सूक्ष्म कमी उसे सहज बनाती है, और अगर वह दूर चली जाती है, तो आपको पता चल जाएगा कि उसे थोड़ा पीछे हटना चाहिए।
    • अपनी बाहों को गुना मत, क्योंकि यह आपकी रुचि के अभाव और यहां तक ​​कि आत्मरक्षा की तरह लग सकता है।
  • चित्र एक शर्मीली लड़की चरण 11 के साथ इश्कबाज
    3
    आँख से संपर्क रखें कुछ सेकंड के लिए इसका मुकाबला करें, जब तक वह आपकी टकटकी को नोटिस नहीं कर लेती और उसकी ओर झुकती है। आंखों को देखकर आप को छेड़छाड़ करने और साज़िश करने की एक बुनियादी रणनीति है। छोटी आँख से संपर्क करें, तीव्रता बढ़ती है, अगर यह सकारात्मक प्रतिक्रिया देता है
  • विधि 4
    पारस्परिकता को मापना और इश्कबाज़ी करना जारी रखना

    एक शर्मीली लड़की कदम 12 के साथ इश्कबाज शीर्षक चित्र
    1
    नोटिस अगर वह भी आप के साथ flirts शर्मीली लड़कियों में इश्कबाज नहीं है इसे ध्यान में रखते हुए, अगर वह छेड़छाड़ करने और उससे मेल खाती है, तो यह एक संकेत है कि वह भी रुचि रखते हैं। यदि आप सोशल नेटवर्क में अधिक बातचीत करते हैं, तो अगर आप अधिक दिखते हैं तो देखें कि अगर आप अधिक ग्रहणशील शरीर भाषा चैट करते हैं या प्रदर्शित करते हैं
  • एक शर्मीली लड़की कदम 13 के साथ इश्कबाज शीर्षक चित्र
    2
    लगातार रहें शर्मीले लोगों को यह सुनिश्चित करने के लिए सरल wav से अधिक की आवश्यकता है कि यह गंभीर है जब भी आप कर सकते हैं, अपनी दिलचस्पी को आश्वस्त करने के लिए किसी भी संदेह को छोड़कर अपनी रुचि दिखाएं।
    • उदाहरण के लिए, अगर आपने कल दालान में उसे बधाई दी, तो आज भी कल, इत्यादि। यदि आप उस पर मुस्कुराया जब आपने उसे डिनर में देखा, हमेशा मुस्कुराओ, यह स्पष्ट करने के लिए कि आप विनम्र नहीं हैं जब भी आप कर सकते हैं, आँख संपर्क करें- अंत में, पुनरावृत्ति यह दिखाएगी कि आपके लक्षण गंभीर हैं
  • चित्र एक शर्मीली लड़की चरण 14 के साथ इश्कबाज
    3
    इसे समय दें इसे छेड़छाड़ और फ्लर्ट होने के विचार में इस्तेमाल होने के लिए सप्ताह या महीनों लग सकते हैं, शायद और भी ज्यादा। आपके संकेतों को समझने में समय लग सकता है
    • क्षेत्र तैयार करने के लिए समय सीमा निर्धारित करें उदाहरण के लिए, यदि दो महीने के छेड़छाड़ के बाद उसे कोई दिलचस्पी नहीं लगता है या आपके संकेतों को नहीं समझता है, तो तय करें कि उसके जीवन के साथ चलें या अधिक प्रभावी तरीके का उपयोग करें
  • चित्र एक शर्मीली लड़की के साथ इश्कबाज शीर्षक 15
    4
    उसके साथ इश्कबाज करने के लिए सामाजिक नेटवर्क और संदेश का उपयोग करें यदि आप ध्यान देते हैं कि जब आप एक साथ होते हैं, तब वह आपके प्रयासों का जवाब नहीं देती, आभासी दुनिया के माध्यम से इश्कबाज। वह वास्तविक जीवन में इस तरह की बातचीत के आदी नहीं हो सकती है, लेकिन इंटरनेट पर अधिक सहज महसूस करती है। बातचीत करने के लिए व्हाट्सएप का प्रयोग करें और उसे बेहतर ढंग से जानें। जब आप अधिक अंतरंगता रखते हैं, तो वास्तविक जीवन में फ्लिप करें ताकि यह स्थिति के साथ अधिक सहज हो।
  • एक शर्मीली लड़की कदम 16 के साथ इश्कबाज चित्र शीर्षक
    5
    विभिन्न प्रकार के छेड़छाड़ का प्रयोग करें विभिन्न तकनीकों को अपनाने से आप अपनी प्रतिक्रियाओं के बारे में और अधिक जागरूक हो सकते हैं - शायद जब आप आँख से संपर्क करते हैं तो इसका उत्तर नकारात्मक होता है, लेकिन अगर आप इसके बारे में सवाल पूछते हैं तो प्रतिक्रिया बेहतर होती है यह विचार लचीला होना और उसे आसानी से महसूस करने के लिए छेड़खानी को अनुकूलित करना है। यह आपको बातचीत को अधिक व्यक्तिगत स्तर पर ले जाने की अनुमति देगा
  • चित्र एक शर्मीली लड़की कदम 17 के साथ इश्कबाज नाम
    6
    पता करें कि वह आपको पसंद करती है उसके शरीर की भाषा खुली और ग्रहणशील होगी यदि वह छेड़खानी पसंद करती है और आप में रुचि रखती है - इसके अलावा, वह घबराहट और लाल हो सकती है जब आप आस पास हो और वह भी एक सकारात्मक संकेत है सूचना अगर वह मूल मजाक या उत्तेजना बनाती है, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि वह उसकी उपस्थिति में परेशान हो जाती है, जो ठीक है।
    • दूसरी ओर, यदि यह आपके अनुरूप नहीं है, तो आप इसे एक बंद आसन के माध्यम से देख सकते हैं, आँख से संपर्क करने से बच सकते हैं या आपके साथ बहुत ज्यादा बातचीत से बच सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com