IhsAdke.com

लड़की के साथ इश्कबाज़ी कैसे करें

तो आपको एक लड़की पसंद है, और आप चाहते हैं कि उसे आपको भी पसंद करें। शायद आप शर्मीली हो? या बस पता नहीं क्या करना है?

चरणों

चित्र शीर्षक के साथ लड़की आप के साथ इश्कबाज शीर्षक 01 कदम
1
सुनिश्चित करें कि यह उपलब्ध है। आप एक लड़की के साथ इश्कबाज नहीं करना चाहेंगे जो एक प्रेमी है। एक लड़की के साथ छेड़खानी तुम तारीख कुछ गलत है। यह भी निराश है क्योंकि वह सोच सकती है कि आप निराश हैं।
  • पिक्चर शीर्षक वाली लड़की के साथ इश्कबाज जिसे आप चरण 02 पसंद करते हैं
    2
    सही समय चुनें यह विभिन्न स्थितियों में हो सकता है, जैसे किसी पार्टी में, जब वे दालान में मिलते हैं, या कॉलेज के अंतराल पर। पता है कि वह उस पल में क्या कर रही है जब वह बात कर रही है या मजा कर रहा है तो इश्कबाज होने की कोशिश न करें - इससे उसे परेशान कर दिया जाएगा क्योंकि आप घुसपैठ कर रहे हैं। सबसे अच्छा समय होगा जब वह बात करना बंद कर देगी, या जब वह अकेली थी इसलिए आपको लोगों को दखल देने या "आपको चोरी करने" के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। लेकिन फर्श पर इसे "कील" न करें या उसे उबाऊ बातचीत के साथ समझें।
  • तस्वीर के साथ इश्कबाज शीर्षक लड़की जैसा आप कदम 03
    3
    आम हितों के लिए देखो यह उसके पास जाने के लिए मौत है, उसे छोड़ने के बिना यदि आप दो फुटबॉल की तरह हैं, तो हाल के गेम के बारे में बात करें। यदि आप एक टीवी श्रृंखला पसंद करते हैं, तो नवीनतम एपिसोड के बारे में बात करें लेकिन, याद रखिए, लड़कों को जब वे दिलचस्प लगने के लिए झूठ बोलते हैं, तब वे नफरत करते हैं। और वे पता चल जाएगा। झूठ मत बोलो और कहें कि आप एक श्रृंखला से प्यार करते हैं और एक सवाल से "पकड़ा" जा रहा है जो श्रृंखला में केवल कट्टरपंथी ही जानता होगा। सच हो, बहाना मत करो। अगर वह आपको स्वीकार नहीं कर सकती है कि वह कौन है, तो वह आपके लायक नहीं है
  • तस्वीर के साथ इश्कबाज शीर्षक लड़की जैसा आप कदम 04
    4
    आँख से संपर्क करें इसे देखो, लेकिन मत देखो! यदि आपकी आँखें मिलती हैं, तो आपको कम न करें जैसे कि आप शर्मिंदा थे। अपनी सुंदर आंखों के साथ अपनी आँखें "लॉक करें", और आप को देखना रोकना कठिन होगा लेकिन अपनी आँखें "उभार" न करें उन्हें आराम से रखें, मुस्कान और यहां तक ​​कि "अलविदा" कहें। यह दिखाएगा कि आप रुचि रखते हैं।
  • चित्र के साथ इश्कबाज शीर्षक लड़की जैसा आप कदम 05
    5
    अच्छी स्वच्छता रखें जिम जाने के बाद उससे संपर्क न करें आप जितना मिल जाएंगे, उसके चिकना बाल के साथ, बुरा सांस और पसीने वाला शरीर देखेगा क्योंकि वह जल्दी से भाग जाती है एक अच्छे शावर लें, अपने बालों को धो लें, अपने दांतों और जीभ को ब्रश करें, और अपने आप को कुछ इत्र दें।
  • पिक्चर का शीर्षक आपको लड़की जैसा कदम 06 जैसा होता है
    6
    उससे बात करना शुरू करो यह कक्षा में, दालान में, खुली हवा में, कहीं भी हो सकता है। जब तक वह पहले से ही बात नहीं कर रही है, तब तक आप एक शांत बातचीत शुरू कर सकते हैं। किसी प्रश्न के साथ शुरू करना सबसे अच्छा है, इसलिए वह तुरंत बातचीत में "लगे" हो जाएगी और आप उसका ध्यान आकर्षित करेंगे।



  • पिक्चर शीर्षक वाली लड़की के साथ इश्कबाज जिसे आप चरण 07 पसंद करते हैं
    7
    स्माइल! हर समय कान-टू-कान मुस्कराओ मत, लेकिन एक "बर्फ ब्लॉक" मत बनो। समय-समय पर मुस्कान दें
  • पिक्चर शीर्षक वाली लड़की के साथ इश्कबाज जिसे आप चरण 08 पसंद करते हैं
    8
    स्पर्श बाधा तोड़ो "टच बैरियर" एक ऐसी रेखा है, जिसमें अधिकांश बच्चे पार करने से डरते हैं, क्योंकि इसका मतलब यह है कि वे किसी के साथ शारीरिक संपर्क नहीं जानते हैं, जिसे वे अच्छी तरह से नहीं जानते। लेकिन यह रेखा पार करने में इतनी मुश्किल नहीं है, अगर आपको पता है कि कैसे। प्रकाश और निर्दोष संपर्क अच्छी तरह से काम करता है उसकी आँखों में से कुछ बाल बाल निकालें, उसे कहीं ले जाने के लिए अपना हाथ पकड़ो, उसके कंधे पर एक त्वरित घिसना या "रगड़ना", उसे दिलासा देना, अच्छी तरह से काम करना हालांकि, सुनिश्चित करें कि यह शीघ्र, इसे ज़्यादा मत करो, और मत करो इसके साथ एक स्थान पर यह आपको डरा देगा और प्रभाव विपरीत होगा।
  • पिक्चर नामक लड़की आप की तरह कदम 09 के साथ इश्कबाज
    9
    चुटकुले बनाओ और अजीब हो जाओ लड़कियों को हास्यास्पद लोगों से प्यार है, और यदि आप उसे हंसते हैं, तो यह एक अच्छा संकेत है कि वह आपके साथ समय व्यतीत करने का अफसोस नहीं करता है। यदि आपको ऐसा करना है, तो "अपने आप को शर्मिंदा करें" यह कहना नहीं है कि आपको "बम" छोड़ना चाहिए या उसे हंसी के लिए कीचड़ में पर्ची करना चाहिए। अगर आप कुछ में अपना संतुलन खो देते हैं या ठोकर खाते हैं, और वह हंसते हैं, तो उसकी मुस्कुराहट और हंसी करने का एक शानदार तरीका है। एक मजाक के रूप में, "हंस ना करो!" या कुछ और
  • पिक्चर शीर्षक वाली लड़की के साथ इश्कबाज जिसे आप चरण 10 पसंद करते हैं
    10
    अपने आप को रहो अपने सच्चे मूड से उसे छिपाना न करें दिखाएं कि आप कौन हैं और छेड़खानी करते समय मज़े हैं समय बर्बाद मत करो अपने जीवन के अद्भुत पहलुओं के बारे में बात करने के लिए इसे और अधिक दिलचस्प लग रही हो। अपने आप को रहो! पहले की तरह, अगर वह इसे स्वीकार नहीं कर सकती है, तो वहां कोई ऐसा व्यक्ति है जो एक लाख गुना अधिक दिलचस्प है जो स्वीकार करेगा।
  • पिक्चर का शीर्षक आपको लड़की जैसा कदम 11 जैसा दिखता है
    11
    इस के साथ मज़े करो। उसके साथ इश्कबाज़ी करने का कोई दायित्व नहीं है। तुम उसे पसंद करते हो! तो, इसे अपना स्वयं का अनुभव करें यदि आप दो घबराहट, मुस्कुराते हुए और मज़ा कर रहे हैं, तो आप संभवत: यह सही तरीके से कर रहे हैं। अगर यह एक अजीब मौसम है, तो हंसो! कहो, "ठीक है, यह अजीब है ..." और वह शायद मुस्कुराए और मंजूरी देगी, और यह एक हल्का और आसान मजाक होगा
  • चित्र के साथ इश्कबाज शीर्षक लड़की जैसा आप कदम 12
    12
    रिलैक्स। जब तक आप आराम से, कॉफ़ीएन्ट और तैयार होते हैं, तब तक आप अच्छी तरह से करेंगे। और यह आपको और भी अधिक के लिए प्रेरित कर सकता है।
  • युक्तियाँ

    • मजेदार हो चुटकुले बनाओ, उसे धीरे से भड़काने, बहुत हँसते हैं लड़कियां कामुक लोगों से प्यार करती हैं
    • आश्वस्त रहें उस व्यक्ति की तुलना में अधिक निराशाजनक नहीं है जो धीरे-धीरे बातचीत करता है और आँख से संपर्क नहीं करता।
    • स्पर्श की बाधा तोड़ो, इसे हल्के ढंग से, मासूम रूप से, जल्दी से छुएं
    • एक शॉवर, कंघी अपने बाल ले लो, अपने दाँत ब्रश और अच्छी तरह से पोशाक। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको एक सूट पहनना चाहिए, लेकिन शॉर्ट्स और पसीने वाली टी-शर्ट में उससे बात न करें
    • हमेशा देखें कि क्या वह बात करने के लिए "उपलब्ध" है यदि यह व्यस्त है, तो बाद में इसे आज़माएं सब कुछ के लिए एक समय और स्थान है
    • "अपने आप को बलिदान" से डरो मत और थोड़ा शर्म आनी चाहिए। यह छेड़छाड़ के साथ अच्छे वार्तालाप का कारण बन सकता है

    चेतावनी

    • साफ रहें उसे सब पसीना आना मत! एक दोस्त को बुलाओ और उसे देखने के लिए कहें कि क्या आप अच्छा महसूस कर रहे हैं, और अगर वह अच्छा लग रहा है
    • इसे "शांत" या रोचक बनाने के लिए झूठ मत बोलें - आप शायद "पकड़े" जाएंगे और मुसीबत में आ जाएगा।
    • "स्पर्श बाधा" को तोड़ने का प्रयास करते समय, हाथ, स्ट्रोक या स्ट्रोक को स्पर्श न करें। लड़कियों को हल्के स्पर्श के प्रति संवेदनशील होते हैं, और अपने कान को अपने कानों के नीचे डालते हैं या धीरे से छूते हुए आप अपना लक्ष्य प्राप्त कर सकते हैं।
    • जब वह व्यस्त हो, तो उसके साथ इश्कबाज़ी करने की कोशिश न करें। यह उसे परेशान करेगा
    • शर्म की बात करते समय, इसे ज़्यादा मत करो आप एक गड़बड़, परेशान, या दोनों की तरह दिखेगा।
    • यदि वह एक रिश्ते में है तो किसी लड़की के साथ इश्कबाज न करें। इससे उसे लगता है कि आप निराश हैं, और आपको उसके प्रेमी के साथ समस्याएं हो सकती हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com