IhsAdke.com

कैसे बताओ अगर कोई लड़की अपने प्रेमी को चोरी करने की कोशिश कर रहा है

क्या एक लड़की अपने प्रेमी को चोरी करने की कोशिश कर रही है? कभी कभी यह कहना मुश्किल है आपको उसे ध्यान से देखने के लिए देखना होगा कि वह क्या कर रही है, लेकिन यह एक साधारण इश्कबाज है। अगर वह अपने प्रेमी के साथ जितना संभव हो सके और उसे पसंद करने के लिए हर संभव प्रयास करने की कोशिश कर रही है, आप मुसीबत में हैं यह जानना महत्वपूर्ण है कि जितनी जल्दी हो सके हो रहा है, ताकि आप कार्रवाई कर सकें।

चरणों

चित्र बताएं कि क्या एक लड़की अपने प्रेमी को स्टेप करने की कोशिश कर रहा है चरण 1
1
इसे देखो क्या वह और उसका प्रेमी डेटिंग है? अगर वह हमेशा आपकी बातचीत में बाधा डालती है या उसके साथ बाहर जाती है, तो यह एक बुरा संकेत है! आप कर सकते हैं (लेकिन यह जरूरी नहीं कि यह सच है) कि वह आपको धोखा दे रहा है या आपको दूसरी लड़की के साथ रहने के लिए छोड़ रहा है। इस से निपटने के लिए, अगर आप गंभीर संबंध में हैं और दोनों एक-दूसरे के प्रति सच्ची भावनाएं हैं, तो उन्हें एक सीरियल बातचीत के लिए बुलाएं और उन्हें बताएं कि आप क्या सोच रहे हैं और उससे लड़की को डेटिंग बंद करने के लिए कहें। अगर वह आपका सम्मान करता है और आपको प्यार करता है, तो रोकें और जो चाहें करो, उसे कुछ समय के लिए नज़र रखो।
  • क्या वह उसे बहुत ज्यादा देखती है? यदि आपके पास मौका है, तो लड़कियों के पास एक नज़र डालें और देखें कि कौन आपका साथी देखना चाहता है। यह आपको बताएगा कि उसमें कौन दिलचस्पी लेता है, परन्तु कौन कार्रवाई नहीं करेगा (यदि कोई ऐसा करेगा)
  • चित्र बताएं कि क्या एक लड़की अपने प्रेमी को चरण 2 की चोरी करने की कोशिश कर रही है
    2
    देखें कि क्या आपके प्रेमी और लड़की फ्लर्टिंग कर रहे हैं क्या ऐसा होता है? कौन शुरू होता है वह? क्या वह ज़ोर से चिल्लाने और फिर देखकर अपना ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करता है अगर वह देख रहा है? यह एक संकेत है कि वह है की कोशिश कर रहा इसे चोरी करें, इसलिए उसे चेतावनी देना अच्छा है कि वह तुम्हारा है। या उससे दोस्ती को काटने के लिए कहें
  • चित्र बताएं कि क्या एक लड़की अपने प्रेमी को चोरी करने की कोशिश कर रहा है चरण 3
    3
    देखें कि कुछ स्थितियों में क्या होता है जब आप कहीं आते हैं और वे एक साथ होते हैं, तो वह क्या करती है? चले जाओ (जिसका अर्थ है कि वह असुविधाजनक है, जिसे आप लाभ के रूप में उपयोग कर सकते हैं)? या यह ऐसा कुछ कहता है जैसे "हम इसे एक और समय समाप्त करते हैं, जब हम अकेले होते हैं"? अगर यह मामला है, तो लड़की निश्चित रूप से उसके बाद है!



  • चित्र बताएं कि क्या एक लड़की अपने प्रेमी को स्टेप 4 की कोशिश कर रहा है
    4
    हमेशा संभावित खतरों के लिए देखें हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने प्रेमी को पागल और ईर्ष्या हो रही है या बाधा है! उसे यह बदसूरत लगने की संभावना है और किसी और की तलाश है, जो कम काम करता है।
  • चित्र बताएं कि क्या एक लड़की अपने प्रेमी को चोरी करने की कोशिश कर रहा है चरण 5
    5
    हमेशा सुनिश्चित करें कि आप अच्छी तरह तैयार हैं साफ कपड़े पहनें, अच्छा गंध, दैनिक स्नान, अपने बालों को ब्रश करें और अपने जूते साफ करें! अपने प्रेमी को रखना महत्वपूर्ण है! आपके रिश्ते के संभावित खतरों की तुलना में यह बहुत अच्छी बात है, इसलिए बच्चा आपके साथ रहना चाहता है और इससे गर्व होना चाहिए!
  • चित्र बताएं कि क्या एक लड़की अपने प्रेमी को छीनने की कोशिश कर रहा है चरण 6
    6
    पता करें कि क्या देखना है अधिक बहादुर लड़कियां हैं जिन्हें हमला करने का एक बेहतर मौका है। कोई बात नहीं क्या होता है, कभी नहीं, कभी अपने प्रेमी को हर किसी के साथ हर किसी के साथ इश्कबाज़ी करो! यदि वह कुछ गंभीर चाहता है, तो वह खुद को चोट पहुंचाएगा। और आप नहीं जानते कि उन्होंने क्या किया, इसलिए यदि आप उसे माफ़ करने और उसके साथ वापस जाने का निर्णय लेते हैं, तो आपको इतना आत्मविश्वास महसूस नहीं होगा। मजबूत हो, ऐसा होने न दें!
  • युक्तियाँ

    • उसे उसके सामने स्नेह दिखाने का प्रयास करें लड़की को लगता है कि "मैं कुछ गलत कर रहा हूं" और दूर जा सकता हूं। यदि आप अपने प्रेमी को चोरी करने की कोशिश करते रहें, तो उससे बात करने की कोशिश करें या खुद लड़की भी अगर वह आप पर ध्यान दे रही है, हाँ, वह वास्तव में आपके चेहरे पर ऐसा करने की कोशिश कर रही है अभी तक पीछे नहीं हटें अगर वह वास्तव में यह छोटा खेल कर रही है, तो भी इसे करें बेशक, बदला कभी जवाब नहीं होता, लेकिन यह मामला है
    • अपने आपसी मित्रों से बात करें कि क्या वह उनसे कहा है जो आपके प्रेमी के साथ रहना चाहता है।

    चेतावनी

    • कोई सुराग नहीं करें कि आप कुछ पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं या लड़की अब आपका दोस्त नहीं बनना चाहती।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com