IhsAdke.com

आपके प्रेमी को करीब ले जाना

तो आप अपने प्रेमी के साथ अगले स्तर पर जाना चाहते हैं, लेकिन आप उसे बताने से डरते हैं। यदि हां, तो कृपया पढ़ना जारी रखें!

चरणों

अपने प्रेमी के पास क्लोजर हो जाओ
1
उससे बात करो उसे अपने दिन के बारे में बताएं और उसके बारे में पता करें। यदि उसे बुरा दिन मिला है, तो उसे खुश करने का एक तरीका ढूंढें। आप उसे एक बड़ा गले लगा सकते हैं और उसे बता सकते हैं कि आप उसके बारे में चिंता करते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक अपने प्रेमी को करीब 2 प्राप्त करें
    2
    उसे दिखाओ कि आप उसकी सराहना करते हैं यदि वह किसी स्पोर्ट्स टीम पर है, तो उसके गेम पर जाएं उसके लिए जितना ज़ोर ज़ोर दे, उससे प्रार्थना करो कि वह जानता है कि आप उसके लिए हैं और केवल उसे।
  • अपने प्रेमी के पास क्लोज़र का शीर्षक चित्र 3
    3
    उसके साथ अधिक समय व्यतीत करें! उसे अपने घर में आने के लिए आमंत्रित करें, या अकेले या करीबी दोस्तों के साथ समय बिताने का एक तरीका खोजें। उसी समय, अपने निजी स्थान का सम्मान करें। मत भूलो कि प्रत्येक के लिए खुद को और एक दूसरे से दूर रहने के लिए प्रत्येक के लिए यह बिल्कुल सामान्य है
  • पिक्चर का शीर्षक अपने प्रेमी को चौथे चरण में प्राप्त करें
    4
    उसे खुद के बारे में अच्छा लग रहा है। उसके लिए एक उपहार खरीदें उसकी स्तुति करो इसके साथ खेलते हैं। जैसा कि आप उसके साथ अधिक निजी संबंध विकसित करते हैं, वह आपके चारों ओर आसानी से अधिक महसूस करेंगे।
  • चित्र शीर्षक अपने प्रेमी के करीब जाओ चरण 5
    5



    स्पर्श की बाधा तोड़ो, यदि आप जानते हैं कि इसके लिए कोई समस्या नहीं है। उसके साथ इश्कबाज - खेल या poked jostling, और उसे देखने प्रतिक्रिया। अगर यह भी छेड़खानी, तो महान! लेकिन बहुत सख्त न हो, या वह शायद चिड़चिड़ा हो जाएगा
  • अपने प्रेमी के पास क्लोजर का शीर्षक चित्र 6
    6
    उसे आपको विश्वास करने के कारण बताएं अपने रिश्ते पर विश्वास करो और इसे धोखा न दें उसे और उसके कार्यों पर भरोसा करें - वह ध्यान देंगे। याद रखें कि विश्वास और संचार एक स्वस्थ रिश्ते के सबसे महत्वपूर्ण भाग हैं। विश्वास की कमी संबंध पूरी तरह समाप्त होने की संभावना है।
  • पिक्चर का शीर्षक अपने प्रेमी को करीब 7 पर ले जाएं
    7
    उसे सीधे पूछो अगर आपको लगता है कि आप दोनों एक दूसरे के साथ सहज हैं, तो उसे सीधे पूछने में कुछ भी गलत नहीं है, अगर वह अगले स्तर तक संबंध लेना चाहता है। यह सब कुछ की शुरुआत में उचित नहीं है क्योंकि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वह आपसे रिश्ते में प्रतिबद्ध बनाना चाहते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक, अपने प्रेमी को करीब 8 में प्राप्त करें
    8
    ध्यान दें कि वह उसके साथ कैसे व्यवहार करता है क्या वह आपको बुरा दिन बनाते समय बेहतर महसूस करने का प्रयास करता है? क्या यह आपको खुश करता है या आपको हंसी करता है? क्या वह आपका सम्मान करता है? यदि ऐसा है तो आप अपने प्रेमी के साथ अगले स्तर तक पहुंचने के लिए अपने रास्ते पर अच्छी तरह से कर रहे हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक अपने प्रेमी के पास जाओ 9
    9
    एक खेल देखें या इसके साथ खेल के बारे में बात करें। वास्तव में हर व्यक्ति कुछ खेल का प्रशंसक है। जब लड़की एक खेल देखती है या इसके बारे में कुछ बोलती है तो उन्हें यह पसंद है यह उनके लिए रोमांचक है!
  • युक्तियाँ

    • धीरज रखो अपने प्रेमी के करीब रहकर एक दिन या एक सप्ताह में नहीं होता - यह समय लगता है।
    • हर बार जब आप उसके साथ होते हैं, अफसोस न करें, क्योंकि इससे आप उदास हो जाएंगे। मजेदार चीजों के बारे में बात करें, पूछें कि वह क्या पसंद करता है, उसे क्या पसंद है।
    • यदि आप इसे उपहार खरीदने का फैसला करते हैं, तो बदले में एक उपहार की अपेक्षा न करें। यद्यपि शांत, वह कुछ चीज़ों के मुकाबले ज्यादा मूल्यवान में "उपहार" के साथ वापस लौट सकता है
    • यदि आप और आपके साथी ने पहले से ही पूरा कर लिया है और फिर से खोला है, तो उसे कभी भी समाप्त होने के बारे में कुछ नहीं कहें या "हनी जैसी कुछ भी कहें, जब आप मेरे साथ टूट गए तो तुमने वास्तव में मुझे चोट पहुंचाई। यह उसे दोषी महसूस कर देगा और आप के साथ बाहर जाना नहीं चाहेंगे।

    चेतावनी

    • अपने प्रेमी को "खरीदने" का प्रयास न करें चॉकलेट या उपहार के साथ इसे ज़्यादा मत करो न केवल आप जो कुछ कोशिश कर रहे हैं उसे देख सकेंगे, लेकिन संभावना भी है कि वह आपकी उदारता का लाभ उठाने की कोशिश करेंगे।
    • अगर कोई और काम नहीं कर रहा है और आप दोनों एक-दूसरे के साथ दूर रहकर सावधान रहें तो स्वीकार करें कि आप दोनों एक दूसरे के लिए नहीं थे और आगे बढ़ें। यह बेहतर है कि वे दोनों ही अंत में इस बात से सहमत हो जाएं कि किसी व्यक्ति को अचानक बंद कर दिया गया हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com