IhsAdke.com

कैसे अपने जन्मदिन प्रेमी के लिए खरीदें करने के लिए पता करने के लिए

जब आपके प्रेमी का जन्मदिन आता है, तो यह हमेशा एक अच्छा विचार है कि यह एक खरीदना है। हालांकि, यह हो सकता है कि आपको यह पता नहीं है कि क्या खरीदें। अगर यह मामला है, तो पता लगाना जारी रखें!

चरणों

चित्र अपने जन्मदिन के लिए अपने प्रेमी को पाने के लिए जानें 1
1
पता करें कि आपका प्रेमी क्या पसंद करता है क्या वह फुटबॉल प्रशंसक है? क्या वह शतरंज खेलना पसंद करता है? वह दौड़ पसंद है? या तो किसी भी मामले में, एक उपहार खरीदने के बारे में सोचें जो आपके हितों या शौकों से मेल खाती है अपने दोस्तों में से किसी एक से पूछने पर विचार करें कि वह क्या पसंद करता है, अगर आप नहीं जानते हैं।
  • अपने जन्मदिन के चरण 2 के लिए आपका प्रेमी पता करने के लिए शीर्षक वाला चित्र
    2
    ध्यान से सुनो वह क्या कहते हैं। वे जो कहते हैं, उसे नज़रअंदाज़ न करें, क्योंकि वह उस चीज़ का एक संकेत हो सकता है जिसे वह करना चाहेंगे। उदाहरण के लिए, यदि आप कोई फिल्म देख रहे हैं और उनका कहना है कि "मुझे एक नई फुटबॉल की गेंद चाहिए!", शायद आपको उसे उसके लिए खरीदना चाहिए।
  • अपने जन्मदिन के लिए चरण 3 के बारे में जानें
    3
    जब वह घर पर न हों तो अपने प्रेमी के कुछ दोस्तों या रिश्तेदारों से मिलो उनसे पूछें कि क्या उन्होंने अपने जन्मदिन के लिए कुछ खास बातों पर टिप्पणी की इसके बारे में अपने सभी दोस्तों और रिश्तेदारों से बात करने की कोशिश करें और सुझावों को संक्षेप में लिखने के लिए नोटबुक लें और भूल न जाएं। ऐसा केवल तभी करें जब वे बहुत व्यस्त नहीं हैं और अपने घरों में जाने से पहले कॉल करते हैं।



  • अपने जन्मदिन के लिए आपका प्रेमी प्राप्त करने के लिए जानें 4
    4
    अपने परिवार या अपने दोस्तों के कुछ लोगों से पूछें कि उन्हें इसके लिए क्या खरीदना चाहिए। यदि आपके पास एक भाई है, तो उससे पूछें कि वह अपने जन्मदिन के लिए क्या जीतना चाहते हैं। वह आपको कुछ सुझाव दे सकता है इसके अलावा, किसी अन्य रिश्तेदार से पूछें कि वह उपहार के रूप में क्या सुझाव देते हैं। इस मामले में मित्र भी सहायक हो सकते हैं। उनसे पूछें कि वे अपने जन्मदिन के लिए क्या करना चाहते हैं, खासकर यदि वे अपने प्रेमी के समान आयु हैं
  • अपने जन्मदिन के लिए अपने प्रेमी को क्या प्राप्त करें चरण 5
    5
    इस बारे में सोचें कि आप वर्तमान में कितना खर्च करना चाहते हैं याद करने की कोशिश करें कि उसने आपको अपने जन्मदिन पर क्या दिया था। उपहार की लागत कितनी थी? आपके उपहार में लगभग एक ही राशि खर्च हो सकती है उदाहरण के लिए, यदि आपके प्रेमी ने आपके लिए एक प्यारा हार खरीदा, तो उसके लिए चॉकलेट खरीदना न करें। हालांकि, यदि आप एक टेडी भालू उपस्थित प्राप्त किया है, इसके लिए एक डिजिटल कैमरा खरीद नहीं है। इससे आपको अपने उपहार पर खर्च करने की तुलना में वह आपके लिए बिताएंगे। आपको उपहारों को संतुलित करना होगा
  • अपने जन्मदिन के चरण 6 के बारे में पता करें कि आपका ब्वॉयफ्रेंड कैसे प्राप्त करें
    6
    सबसे अच्छा उपहार मूल्य वह चाहता है खोजें कई दुकानों पर जाएं या इंटरनेट से खरीदें यदि आप जो ढूंढ रहे हैं उसे नहीं मिल सकता है, प्रयुक्त उत्पाद स्टोर्स देखें हालांकि, यह सबसे अच्छा विचार नहीं हो सकता है याद रखें कि आपका निर्णय तुम्हारा है और केवल जब आप एक अच्छी कीमत मिल खरीदते हैं। यदि यह बहुत महंगा है, तो अपने माता-पिता या दोस्तों से पूछें कि क्या वे एक शेयर खरीद सकते हैं। समझाएं कि आपके पास पैसा है जब आप भुगतान करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • अपने प्रेमी को वर्तमान के बारे में कुछ नहीं बताएं
    • अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से बात करें, अगर वे आप के समान नहीं खरीदते हैं
    • उपहार में एक कार्ड रखो आप वितरित करने से पहले भी इसे लपेट सकते हैं
    • क्या आप दूर दे देंगे के बारे में बहुत ज्यादा चिंता नहीं की कोशिश करो अंत में, भले ही वह वर्तमान को पसंद नहीं करता, तो क्या मायने रखता है इरादा!
    • उपहार खरीदने के लिए रसीद रखें। वह इसे व्यापार करना चाहें!
    • कुछ सरल के बारे में सोचें अगर उसके पास आईफोन है, उदाहरण के लिए, iTunes खरीदें, लेकिन बहुत अधिक खर्च न करें!

    चेतावनी

    • अपना जन्मदिन मत भूलो! यदि आप आमतौर पर इन प्रकार की चीजों को भूल जाते हैं, तो आपका संबंध बहुत अच्छी तरह से नहीं चलेंगे। बेशक, अगर आपको गुस्सा आता है तो वह बहुत बुरा होगा यदि वह तुम्हारा भूल जाता है।
    • यदि आप किसी प्रयुक्त माल की दुकान से कुछ खरीदते हैं, तो देखें कि क्या इसका उपयोग करना अभी भी संभव है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com