IhsAdke.com

एक फ़ुटबॉल प्लेयर की प्रेमिका कैसे बनें

अमेरिकी फुटबॉल खिलाड़ी को डेटिंग करने का मतलब है कि इसे प्रशिक्षण, खेल और विद्यालय के साथ साझा करना होगा एथलीट के लिए, रिश्ते एक महान समझौता हो सकता है इसलिए ध्यान रखें कि आपका प्रेमी आपके और खेल के बीच फटा हो सकता है। एक फुटबॉल खिलाड़ी के साथ डेटिंग मुश्किल हो सकता है, लेकिन यह रोमांटिक और अद्भुत भी हो सकता है अधिक सलाह के लिए नीचे पढ़ें

चरणों

एक फुटबॉल प्रेमिका चरण 1 रहो चित्र
1
अपने प्रेमी का समर्थन करें और सुनिश्चित करें कि वह जानता है कि वह। रिश्ते काम नहीं करेंगे यदि कोई आपसी समर्थन नहीं है। खेल में जाने, उसे एथलीट के रूप में प्रशंसा करने या बस उसे गले लगाने और "ठीक" कहकर अपना समर्थन दिखाएं। अगर वह तुम्हें जानता है कि वह क्या करता है, तो वह तुम्हें भी पसंद करेगा।
  • एक फुटबॉल प्रेमिका चरण 2 में रहें
    2
    खेल के बारे में जानें यदि वह प्रतिस्थापित हो जाता है और आप ताली बजाते हैं, तो चीजें आपके पक्ष में खराब हो जाएंगी। यदि आप अमेरिकी फुटबॉल के नियमों को नहीं समझते हैं, तो उनका अध्ययन करें। इस मामले में इंटरनेट आपका सबसे अच्छा दोस्त हो सकता है आपको एक विशेषज्ञ बनने की ज़रूरत नहीं है, बल्कि प्रत्येक खिलाड़ी की भूमिका जैसे मूल नियमों को समझें, स्कोर कैसे करें, गलत क्या है और क्या नहीं है, और बाधा क्या है यह अंतिम भाग समझना मुश्किल हो सकता है। क्यों नहीं प्रेमी से पूछें? वह जानना चाहेंगे कि आप रुचि रखते हैं।
  • एक फुटबॉल प्रेमिका चरण 3 रहो चित्रित करें
    3
    अपना शेड्यूल देखें और समय स्वीकार करें। आपको अपने व्यस्त कार्यक्रम के अनुसार चीजों की योजना बनाने का तरीका जानने की आवश्यकता है। वह संभवत: कुछ घंटों का प्रशिक्षण लेंगे, इसलिए वह ऐसा कुछ नहीं करने का सही समय पता है जो वह नहीं कर सकता। अगर आपको लगता है कि आप उसके साथ पर्याप्त समय नहीं खर्च कर रहे हैं, तो पूछें कि क्या आप प्रशिक्षण में जा सकते हैं तो आप खेल के नियमों को भी सीख सकते हैं। आपका प्रेमी शायद कसरत के बाद भूख लगी है, इसलिए उसे खाने और बिल का भुगतान करने के लिए क्यों नहीं मिलता?
  • एक फुटबॉल प्रेमिका चरण 4 में रहें
    4



    स्वीकार करें कि आप अपने जीवन में हर समय प्राथमिकता नहीं होगी। यह शायद कठिन हिस्सा है दुनिया में सभी लड़कियों को प्रेमी के जीवन में अद्वितीय होना चाहते हैं हालांकि, यदि आपका प्रेमी एक समर्पित एथलीट है, तो खेल प्राथमिकता है यदि आप खेल में शामिल होते हैं और ट्रेनिंग समझ जाएंगे कि उसका मतलब कितना है इसे इस दिशा में समर्थन दें और चिंता मत करो, वह अभी भी आपको प्यार करता है
  • एक फुटबॉल प्रेमिका चरण 5 के नाम से चित्र देखें
    5
    गेम पर जाएं, क्योंकि यह महत्वपूर्ण है तो, आप यह दिखाते हैं कि आप इसे समर्थन करते हैं और हमेशा इसके लिए उत्साहित होते हैं। बस उसे परेशान नहीं करने के लिए सावधान रहना होगा! निश्चित रूप से वह आपको चिल्लाने नहीं करना चाहेंगे, "यह मेरा प्यार है!" हर दूसरा वह जानना चाहेंगे कि आप उसे समर्थन करते हैं यदि वह जानता है कि आप खेल को पसंद करते हैं यदि आप सभी खेलों में नहीं जा सकते हैं, चिंता न करें। वह समझ जाएगा कि आप व्यस्त भी हो सकते हैं।
  • एक फुटबॉल प्रेमिका चरण 6 में रहें चित्र
    6
    टीम से मिलो अगर वह टीम का केवल एक है जिसे आप जानते हैं, तो आप एक अच्छा काम नहीं कर रहे हैं लेकिन चिंता मत करो, आप प्रशिक्षण में कुछ खिलाड़ियों से मिल सकते हैं ग्यारह शुरुआत (मुख्य टीम), रिजर्व और यहां तक ​​कि रिजर्व रिजर्व से मिलें यदि आपका प्रेमी अपने साथी की तारीख चाहता है और आपको आमंत्रित किया गया है, तो इनकार न करें। कोच भी मिलो वे आपके करियर में बहुत मदद करेंगे!
  • एक फुटबॉल प्रेमिका चरण 7 का शीर्षक चित्र
    7
    शामिल हो जाओ इसका सबसे बड़ा प्रशंसक रहो! टी-शर्ट, झंडे और पोस्टर को हर किसी को दिखाने के लिए बनाएं कि आप सबसे बड़े प्रशंसक हैं खेलों में, हमेशा उनकी टीम के रंगों के साथ पोशाक करें हालांकि, इसे ज़्यादा नहीं करना सावधान रहें
  • युक्तियाँ

    • एथलीट गेम प्रदर्शन के बारे में बहुत संवेदनशील हो सकते हैं हमेशा सकारात्मक के बारे में बात करें यदि आपने गेम पर ध्यान नहीं दिया, तो अपने प्रेमी को देखने से पहले आपको बताने के लिए किसी को बताने के लिए कहें।
    • संपर्क में जाओ! अपने प्रेमी से हर चीज के बारे में बात करना बहुत महत्वपूर्ण है, भले ही वह प्रशिक्षण में व्यस्त हो। जब आप बाहर रखा गया महसूस कर रहे हैं तो उससे बात करें और आपसे अकेले रहने के लिए कसरत के बाद कम से कम एक बार एक बार सेट करने के लिए कहें
    • अपने परिवार के साथ कुछ गेम पर जाएं आप गेम्स में आपकी सहायता करने और अपने परिवार के साथ समय व्यतीत करने के लिए एक प्रेमिका के रूप में कई बिंदु अर्जित करेंगे।
    • जब आप अपने दोस्तों को खुश करने की कोशिश कर रहे हैं, तो खेल के बाद कुछ स्नैक पैक करें! वे इसे प्यार करेंगे और आप अच्छी तरह से देखा जाएगा।
    • खेल के लिए शर्ट बनाना काफी आसान और मजेदार हो सकता है! इसे फुटबॉल खिलाड़ी की शर्ट की तरह दिखें, लेकिन एक स्त्री स्पर्श के साथ!

    चेतावनी

    • एक फुटबॉलर डेटिंग बहुत काम देता है! ज्यादातर समय वह व्यस्त और थके हुए होंगे। आप पाएंगे कि कभी-कभी खेल आपके लिए उससे ज़्यादा ज़रूरी है। हालांकि, अगर आप वास्तव में एक दूसरे से प्यार करते हैं, तो यह सब इसके लायक है!
    • यदि आपको लगता है कि यह काम नहीं कर रहा है और वह परवाह नहीं करता है, तो संबंध समाप्त करने की संभावना के बारे में सोचें। अपने जीवन को किसी ऐसे व्यक्ति के साथ न दें, जो रिश्ते के लिए कुछ भी योगदान नहीं देता। न सिर्फ इसे देखो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com