IhsAdke.com

अमेरिकन फ़ुटबॉल खेलों पर कैसे सजाना है

अमेरिकी फुटबॉल संयुक्त राज्य में सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक है, और ब्राजील में सबसे तेज़ी से बढ़ते दर्शकों में से एक है, जो हर साल अरबों डॉलर का लाभ कमाता है। यह शर्त लगाने के लिए सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक है, जिसमें सुपर बाउल सट्टेबाजी प्राप्तियां $ 9 मिलियन से बढ़ रही हैं। सट्टेबाजी साइटों को देश में लोकप्रिय बनने के साथ, यदि आप एक गंभीर खेल प्रशंसक हैं, तो आप अमेरिकी फुटबॉल पर दांव बनाकर अपने ज्ञान को कैपिटल कर सकते हैं। यदि आप यह शर्त सीखना चाहते हैं कि ये दांव कैसे लगाएं, तो इन निर्देशों का पालन करें

चरणों

शीर्षक चित्र शीर्षक फुटबॉल शर्त चरण 1
1
अमेरिकन फुटबॉल में विभिन्न प्रकार के दांव पता करें जुआरी के पास सट्टेबाजी की एक विस्तृत श्रृंखला है जिसमें से चयन करने के लिए, सीधे दांव से तथाकथित "बेट्स" तक, जो विशिष्ट परिस्थितियों पर दांव हैं सभी बेटीटर के शस्त्रागार में भूमिका निभा सकते हैं
  • फैलाओ: यह शर्त का सबसे आम प्रकार है एक टीम "101 न्यू इंग्लैंड -3" के रूप में पुस्तक में दिखाई दे सकती है इसका मतलब यह है कि एक खिलाड़ी जो न्यू इंग्लैंड (नकद के लिए 101 का भुगतान) पर दांव लगाता है, केवल जीत अगर न्यू इंग्लैंड अपने प्रतिद्वंद्वी को 4 अंक या उससे अधिक तक जीतता है यदि न्यू इंग्लैंड 3 अंकों से जीत जाता है, तो परिणाम "कोई कार्रवाई नहीं" के रूप में घोषित किया जाता है, और सभी पैसे वापस कर दिए जाते हैं। यदि न्यू इंग्लैंड 2 अंक या उससे कम समय तक जीतता है, या खेल हारता है, तो शर्त खो रही है। स्प्रेड प्रकार दांव आमतौर पर 11/10, या $ 11 दांव जीतने के लिए $ 10 है। इस प्रकार, एक विजेता शर्त $ 21 देता है
  • मनी लाइन: एमएल द्वारा ज्ञात, यह इस बात पर प्रत्यक्ष शर्त है कि कौन-सा खेल जीत जाएगा। एक छोटे से लाभ बनाने के लिए पसंदीदा समय के लिए उच्च शर्त की आवश्यकता होती है। उदाहरण के लिए, यदि सैन डिएगो कैन्सस सिटी के खिलाफ अपने खेल में एक पसंदीदा है, तो उस गेम का एमएल "San Diego -160" हो सकता है इसका मतलब यह है कि खिलाड़ी को $ 100 जीतने के लिए $ 160 की शर्त चाहिए - "कैनसस सिटी +260" का मतलब है कि खिलाड़ी केसी चीफ्स जीतने पर $ 100 की शर्त पर $ 260 अर्जित करता है।
  • ओवर / अंडर: सट्टेबाजी पर ओवर / अंडर सट्टेबाजी है, अगर एक गेम का संयुक्त स्कोर पूर्व निर्धारित मान को पार कर देगा या नहीं। एक शर्त लगाने वाला खिलाड़ी जो एक गेम में ओवरलैप चुनता है जिसमें अधिकतम / 45 का मूल्य 45 जीतता है यदि 2 टीमें 46 अंक या अधिक से मेल खाती हैं। भुगतान की गई राशि समान प्रकार के दांव के समान है I
  • संयुक्त दांव: इन दांवों में 2 गुना या अधिक शामिल हैं खिलाड़ी को इकट्ठा करने के लिए सभी दांव जीतना चाहिए। दांव की संख्या जितनी अधिक होगी, उतना अधिक भुगतान। उदाहरण के लिए, 5 टीमों की एक संयुक्त, 20-1 का भुगतान करती है एक प्रकार की संयुक्त एक टीज़र कहा जाता है, जिसमें कई बार शामिल होता है, लेकिन आपको अपने पक्ष में कुछ हद तक शर्त रेखा को बदलने की अनुमति मिलती है।
  • प्रोप बेट्स: इन विदेशी दांव आम तौर पर केवल विशेष खेलों जैसे कि सुपर बाउल में प्रस्तुत किए जाते हैं खिलाड़ी वस्तुतः किसी भी घटना पर दांव लगा सकते हैं। कुछ दांव खेल के प्रकार पर हो सकते हैं जो अंक के परिणाम में, यदि कोई क्वॉर्टरबैक एक अवरोध, पहले छमाही के अंत में स्कोरबोर्ड और भी प्रारंभिक चेहरे और ताज जीत जाएगा ये दांव हरा करने के लिए कठिन हैं और आमतौर पर उदार बाधाओं की पेशकश करते हैं।
  • शीर्षक शीर्षक छवि फुटबॉल शर्त चरण 2
    2
    फुटबॉल सट्टेबाजी के प्रमुख आंकड़ों के साथ खुद को परिचित कराएं खेल के हर चरण पर विस्तृत जानकारी लाने वाले हजारों स्पोर्ट्स साइटें हैं। जबकि अधिकांश प्रशंसकों टचडाउन, चलने वाले यार्ड और प्रतिशत पास पर ध्यान देते हैं, गंभीर शर्त लगाने वाले अन्य डेटा पर ध्यान केंद्रित करते हैं, जो ऐतिहासिक रूप से खेल के परिणामों पर अधिक प्रभाव डालते हैं।
    • प्रति प्रयास औसत गज की दूरी: कई पेशेवर bettors टीम के शीर्ष खिलाड़ियों की दक्षता का निर्धारण करने के लिए इस माप का उपयोग करते हैं, लेकिन यह एक उपाय है जो आक्रामक इकाई के समग्र प्रदर्शन को भी दर्शाता है। जुआरी आम तौर पर उन क्वार्टरबैक की पसंद करते हैं, जिनके पास पास की कोशिश में 8 गज या अधिक की औसत होती है, और रनर प्रति लोड कम से कम 4 गज की दूरी पर होता है।
    • पहली बार स्कोरर: अमेरिकी फुटबॉल खिलाड़ियों ने टीमों को अलग करने की कोशिश की जो बोर्ड के शुरुआती नेताओं का निर्माण करते हैं और खेल का नियंत्रण लेते हैं। ये टीम दूसरे छमाही में घड़ी को कस कर नियंत्रित करती हैं, जिससे उनके प्रतिद्वंद्वी को स्कोर के करीब पहुंचने के लिए जोखिम उठाना पड़ता है, आमतौर पर टर्नओवर होता है।
    • नकारात्मक पास का प्रतिशत खेलता है: यह 2 महत्वपूर्ण रक्षात्मक आंकड़े, बोर और इंटरसेप्शन का एक संयोजन है, जो अक्सर टीमों को खुद को विजयी बनाते हैं। लीग औसत से बड़ा पीजेएनपी के साथ टीमों में आक्रामक सुरक्षा है जो विरोधी को अपनी गेम प्लान में अच्छा प्रदर्शन करने से रोकती हैं।
    • टर्नओवर अंतर: कुछ आंकड़ों का टर्नओवर की तुलना में खेल के परिणाम पर अधिक प्रभाव होता है। टाइम्स जो गेंद की रक्षा नहीं करते हैं, अच्छी तरह से क्षेत्र की स्थिति खो देते हैं और, अक्सर, गेम।



  • शीर्षक शीर्षक छवि फुटबॉल फुटबॉल स्टेप 3
    3
    उभरती हुई प्रवृत्तियों के बराबर रखें कुशल खेल-खिलाड़ी अपने दांव लगाने से पहले कई कारकों पर विचार करते हैं। वे कलाकारों के बदलाव, खिलाड़ी की चोट की गंभीरता और यहां तक ​​कि मौसम के पूर्वानुमानों पर ध्यान केंद्रित करते हैं।
  • शीर्षक शीर्षक छवि फुटबॉल फुटबाल चरण 4
    4
    अपने बैंकोल को उचित रूप से प्रबंधित करें पेशेवर खेल bettors impassive हैं वे खेल के सहज अस्थिरता को समझते हैं, और इस प्रकार एक गेम में अपने बैंकोल के एक बड़े हिस्से (सट्टेबाजी के लिए निर्धारित पैसे की राशि) को कभी जोखिम नहीं उठाते हैं। पेशेवरों ने अपने अनुभव और प्रत्येक गेम की अंतर्दृष्टि को बड़ा करने के लिए लंबे समय में मुनाफा निकालने का प्रयास किया है कुल मिलाकर, पंटर्स हर हफ्ते अपने कुल बैंकोलोक का 20% जोखिम के लिए जा रहे हैं उदाहरण के लिए:
    • एक खिलाड़ी के पास 5,000 डॉलर का प्रारंभिक बैंकोलोक है वह उस हफ्ते सट्टेबाजों में 1,000 डॉलर तक का बना सकता है यदि सट्टेबाज $ 2,500 जीतता है, तो 7,500 डॉलर में बोनोलोल बढ़ता है, तो वह अगले हफ्ते दांव पर 1,500 डॉलर का जुर्माना लगा सकता है।
    • प्रोफेशनल जुआरी भी कुछ खेलों पर अपने दांव के आकार में भिन्न हो सकते हैं, जो कि उनके विचारों की ताकत पर निर्भर हैं। अगर खिलाड़ी 3 गेम में 1,000 डॉलर का जुर्माना करना चाहता है, तो वह 4 यूनिट्स को शर्त में डाल सकता है जिसमें उन्हें और अधिक निश्चितता और अन्य 2 में 3 इकाइयां हैं। इस उदाहरण के लिए, प्रत्येक इकाई $ 100 का प्रतिनिधित्व करता है।
  • युक्तियाँ

    • ब्राजील में, पैसे के लिए खेल शर्त अवैध है ऐसी साइटें हैं जो रैंकिंग में सबसे अच्छी जगहों पर पुरस्कार देने के लिए निशुल्क दांव प्रदान करती हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com