IhsAdke.com

कैसे शर्त करने के लिए

कुछ और दिलचस्प बनाना चाहते हैं? दांव लगाकर एक स्पोर्टिंग इवेंट, एक कार्ड गेम, या बार में दोस्तों के साथ जाने वाली एक उबाऊ रात को भी पसंद किया जा सकता है। यदि आप परिणामस्वरूप कुछ डॉलर या पेय के आकस्मिक दांव बनाना चाहते हैं, या यदि आप वेगास के सट्टेबाजों में अपने अंक बढ़ाने के लिए अधिक औपचारिक दांव बनाने चाहते हैं, तो हमारे पास आपके पास क्या जरूरत है। आप खेलकूद की घटनाओं, कैसीनो के खेल और मैत्रीपूर्ण दांव पर विकी हव की मदद से बार में सूचित दांव बना सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए चरण 1 देखें

चरणों

विधि 1
खेल सट्टेबाजी

बेस्ट स्टेप 1 शीर्षक वाली तस्वीर
1
तय-अजीब दांव, और पैसा लाइन को समझें। निश्चित-अजीब दांव खेलना और सीखना आसान है। किसी भी घटना या खेल के लिए, नुकसान और लाभ का नतीजा एक संभावना दे रहा है, जिसे आप के लिए या इसके खिलाफ शर्त लगा सकते हैं कभी-कभी उन्हें एक अंश या एक दशमलव के रूप में चित्रित किया जाता है, जो आपको भुगतान के परिणामस्वरूप एक शर्त के रूप में रखे गए धन की मात्रा से गुणा किया जाएगा।
  • मान लीजिए कि बियर शार्क खेल रहे हैं, और संभावना 4000 बियर के रूप में सूचीबद्ध है इसका मतलब यह है कि सट्टेबाज की बाधाएं 4/1 हैं जो कि भालू जीतेंगे। आप $ 100 शर्त, तो आपका भुगतान $ 400 अगर भालू जीत हो सकता है और खो देगा, आप अपने $ 100 खो यह एक संभावना बाधाओं हो सकता है अगर शार्क भारी जीतने के लिए इष्ट थे।
  • अगर हालात 1/4 या -400 एक ही परिणाम में थे, और यदि आप एक $ 100 शर्त बनाने के लिए, आप केवल तब बियर vencessem $ 25 जीत और अपने सभी $ 100 खो अगर वे खो देते हैं।
  • बेस्ट स्टेप 2 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    बिंदु-स्प्रेड सट्टेबाजी सिस्टम को समझें बिंदु-प्रसार प्रणाली का प्रयोग हाथियों और बुकरों द्वारा किया जाता है ताकि गेम में पैसे डालने में रुचि पैदा हो सके, यहां तक ​​कि कार्रवाई के लिए संभावित परिणामों की एक श्रृंखला प्रदान की जा सके। यह बाधाओं का एक संकेत नहीं है, और यह हमेशा संकेत नहीं देता कि यह सबसे चतुर शर्त है इसके बजाय, इसका मतलब उन टीमों के लिए दांव उत्पन्न करना है जो जीतने की संभावना नहीं हैं। बिंदु-प्रसार प्रणाली का उपयोग यह सुनिश्चित करने के लिए किया जाता है कि दांव को कवर करने के लिए एक या दूसरी टीम के लिए पर्याप्त दांव बनाये जाते हैं।
    • मान लीजिए कि गेम ऑफ शार्क में 10 में फैल दिया गया है, और शार्क को जीतने के पक्ष में हैं। यदि भालू अधिक स्प्रेड फैलता है, तो अंक में शार्क के स्कोर से अधिक अंकों की कुल संख्या के साथ समाप्त हो जाता है, प्रसार के खिलाफ दांव जीत जाएगा, जबकि फैल के पक्ष में दांव खोएगा।
  • बेस्ट स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    Parlays, ताने, और अन्य सट्टेबाजी शॉर्टकट पर ध्यान न दें सट्टेबाजों, शर्त करने के लिए अविश्वसनीय बाधाओं, लेकिन अच्छे परिणाम प्रदान करने के अत्यंत कम संभावना के साथ bettors से जितना संभव हो उतना धन उगाही करने की कोशिश में, वे कहते हैं कि अपने लाभ के प्रतीत हो रहा है विदेशी दांव के सभी प्रकार उन्हें पूरी तरह से अनदेखी करने के लिए आविष्कार किया। संभावना सिर्फ आपके पक्ष में नहीं हैं अगर यह सच होना अच्छा लगता है, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि यह वास्तव में है।
    • अगर आप कार्रवाई को अधिक रोचक बनाने के लिए पक्ष या अतिरिक्त सट्टेबाजी में रूचि रखते हैं, तो कुल दांव लगाने पर विचार करें। कुल मिलाकर दांव आम तौर पर एक फैल या अजीब-शर्त के लिए अतिरिक्त साइड दांव के रूप में रखा जाता है, जहां आप कुल अंक की कुल संख्या पर शर्त लगाते हैं। ये आम स्पोर्ट्स टॉक शो होते हैं और मजबूरी कार्रवाई की पेशकश कर सकते हैं।
  • बीट स्टेप 4 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    नकदी में स्मार्ट शर्त ढूंढें एक स्मार्ट मनी शर्त यह है कि पैसे निर्माताओं आपको क्या करना चाहते हैं। जुआरी पेशेवरों, जो "तेजधार" के रूप में जाना जाता है, अक्सर अपने संभावना की गणना और एक शर्त है जहाँ वे अपने दांव बनाया से मिलकर बना है बनाने के लिए विभिन्न स्रोतों से सट्टेबाजी संख्या की एक किस्म को मजबूत नकदी में स्मार्ट दांव कर देगा। आपके लिए, इसका मतलब यह हो सकता है कि विभिन्न संख्या में दांव लग जाए और विकल्प को अधिक सूचित किया जाए।
    • स्मार्ट मनी दांव आमतौर पर सही समय पर अपनी शर्त बनाने के लिए पर्याप्त लोग आते हैं और बाधाओं को बदलने और अपनी शर्त को बदतर बनाने के लिए अपना गेम खेलते हैं। जब आप तय करते हैं कि आप कैसे शर्त लगाने जा रहे हैं, तो इसे जल्दी से करें और उस बिंदु पर बाधाओं को रोक दें, जब तक कि परंपरागत ज्ञान आपके पक्ष में नहीं डालते हैं, तब तक इंतजार न करें।
  • बेस्ट स्टेप 5 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    Intangibles पर विचार करें खेल के लिए निर्धारित मौसम की स्थिति क्या है? कौन सबसे बड़ा बढ़ावा लगता है? कौन आपको अच्छा फायदा उठाता है? ठोस आंकड़ों की तुलना में किसी गेम पर सट्टेबाजी के बारे में बहुत कुछ है यदि आप एक प्रशंसक हैं और आप आगे बढ़ने पर सट्टेबाजी के खेल से बहुत परिचित हैं। अमूर्त, गैर-मात्रात्मक कारकों पर विचार करें जो एक गेम के परिणाम को प्रभावित कर सकते हैं।
    • अक्सर, इंटीगैबिल को भी ध्यान में रखा जाता है जब बाइचीरोस बाधाएं बनाते हैं। यदि कोई खिलाड़ी चोट या मंदी के बीच में है, तो इन चीजों को बाधाओं को बनाने में ध्यान में रखा जाता है। लेकिन जीत और नुकसान के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए एक और अधिक कठिन पहलू भी है जो आप केवल कई खेल देखकर और सूचित विकल्प बनाने के द्वारा प्राप्त कर सकते हैं।
    • बस अपने पसंदीदा टीमों पर शर्त मत करो एक क्लासिक नौसिखिया की गलती आपको उन टीमों पर बेहिचक शर्त बनाने के लिए है, क्योंकि आपको लगता है कि यह गेम को और अधिक दिलचस्प बना देगा। यह नहीं होगा जब आपके घर की टीम की बात आती है तो आपके पास गुलाबी-रंगा हुआ चश्मा हैं, और यह गेम आपके लिए पहले से ही रोमांचक है क्योंकि आप प्रशंसक हैं। बस अच्छा बाधाओं के साथ टीमों पर शर्त है कि आप अच्छा लगेगा।
  • बीट स्टेप 6 शीर्षक वाली तस्वीर
    6
    अपने दांव लगाने के लिए एक सट्टेबाज ढूंढें कई ऑनलाइन और वेगास आधारित सट्टेबाज आपके लिए एक विनियमित और अर्ध-कानूनी तरीके से दांव लगाने के लिए उपलब्ध हैं। ऑनलाइन सट्टेबाजों अवैध हैं, लेकिन लास वेगास में मुख्य रूप से आधारित ऑनलाइन स्थान एक अर्द्ध-कानूनी ग्रे क्षेत्र में संचालित हैं, जिससे जुआरी के लिए यह लोकप्रिय पसंद है
    • यूके और अन्य जगहों पर ऑनलाइन एजेंट समान कार्यवाही करते हैं, जो आप सामान्य रूप से उसी घटना के लिए लाभ उठा सकते हैं।
  • बेट शीर्षक 7 शीर्षक वाली तस्वीर
    7
    एक कठिन रेखा चुनें और इसे का पीछा। खेल पर दांव बनाकर अचानक रेटिंग के तहखाने में दो टीमों के बीच खेल बना सकते हैं सुपर बाउल यह मज़ेदार हो सकता है और खेल देखने के अपने सामान्य कार्यक्रम में थोड़ा सा जीवन जोड़ सकता है, लेकिन यह भी नशे की लत और आसान हो सकता है कि आपका सिर ले जाए। एक उचित राशि का चयन करें जिसे आप एक मौसम, एक खेल, एक वर्ष या एक खेल में निवेश करने के लिए तैयार हैं, और एक ही राशि रखें। आप शर्त लगाने के इच्छुक हैं और हारने में सक्षम हैं, और सिर्फ इस खेल को दिलचस्प और मजेदार रखने के लिए अधिक से अधिक शर्त नहीं करें यह लगातार पैसा बनाने का एक स्थायी तरीका नहीं है, और यह नशे की लत बन सकता है सावधान रहें
    • अगर आपको संदेह है कि आपको समस्या हो सकती है, तो तुरंत सहायता प्राप्त करें और खेलना बंद करो जुआ एक गंभीर लत है जो दुनिया भर के लोगों को प्रभावित करता है, और अकेले ही रोकना बहुत मुश्किल हो सकता है। जब आपको कोई समस्या आती है और अपनी बुरी आदत को खत्म करने के लिए आवश्यक कदम उठाए, तो जानें।
  • विधि 2
    कैसीनो पर सट्टेबाजी

    बेस्ट स्टेप 8 शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    निवेश करने के लिए बहुत सी धनराशि सेट करें यदि आप देखना चाहते हैं कि एक असली कैसीनो गेम क्या है, तो निवेश के एक रूप के रूप में खोने के लिए तैयार धन की राशि पर निर्णय लें और फिर पता करें कि कब रोकना है। जुआ नशे की लत है और खतरनाक हो सकता है, और अधिक खर्च करना आपके नुकसान को पुनः प्रकट करने का एक विश्वसनीय तरीका नहीं है।
  • बेस्ट स्टेप 9 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    मौका के खेल के बजाय कौशल खेल खेलते हैं। ऐसे खेलों को प्राथमिकता दें जहां गेम के परिणाम में आप सक्रिय भूमिका निभाते हैं, जो गेम के मुकाबले अधिक से अधिक भूमिका निभाते हैं। सामान्य तौर पर, स्मार्ट गेम हमेशा पोकर होता है, दोनों वीडियो फॉर्म में और व्यक्तिगत रूप से तब तक जब तक आपके पास खेलने के कौशल होते हैं। सबसे बढ़िया कैसीनो दांव एक ऐसे खिलाड़ी द्वारा पोकर गेम के मध्य में बनाए गए हैं जो खेलना सीखते हैं। अगर आप कैसीनो में पैसा बनाना चाहते हैं तो अच्छा पोकर खेलना और स्मार्ट दांव बनाने के बारे में जानें।
    • रूले, केनो और राज्य लॉटरी जैसी शुद्ध मौकों के खेल में सबसे खराब बाधाएं हैं, जो लंबे समय तक आपके निवेश की कीमत कम है। यदि आप स्मार्ट दांव बनाना चाहते हैं, तो गेम पर शर्त लगाएं जहां आपके फैसले और आपके गेम का परिणाम पर कुछ असर पड़ेगा।
    • ब्लैकजैक, क्रेप्स, बैकएरट जैसे खेलों का सर्वोत्तम परिणाम और कैसीनो दांव के अन्य प्रकारों की तुलना में अधिक कुशलता से निवेश होता है।
  • बेट शीर्षक 10 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    बुनियादी ब्लैकजैक रणनीति जानें ब्लेक जेक अभी भी एक खेल है जहाँ मौका एक बड़ी भूमिका निभाता है, लेकिन सीखना उचित रणनीति मदद कर सकते हैं होशियार दांव बनाने के लिए और ब्लैकजैक खिलाड़ी सभ्य संभावना है जिसमें से आप लाभ लेने के लिए सीख सकते हैं प्रदान करता है। मूल रणनीति में बाधाओं का एक सारणी है जो स्मार्ट खिलाड़ियों ने याद रखे हैं और खेल में कहीं भी दांव बनाने और सबसे अधिक संभावनाएं तय करने के लिए उपयोग की हैं। जब कुछ भी करने के लिए, दस्तक कब, और कब टूटा या गुना?
    • यदि आप वास्तव में जीतने और अच्छे दांव बनाने की संभावनाओं को सुधारना चाहते हैं, तो कार्डों की गणना करना सीखें। यह गैरकानूनी नहीं है, लेकिन यह आम तौर पर घर के नियमों के विरुद्ध है, जिससे कुछ मालिकों ने आंखों को बाहर रखने के लिए सीखा है।



  • बेस्ट स्टेप 11 नामक चित्र
    4
    सट्टेबाजी की मेज से गुजारें के बिना दांव लगाएं। यदि आप उच्च रोलर्स के साथ पासा खेलना चाहते हैं, तो उनके खिलाफ शर्त लगाएं। गैर-पास दांव पास दांव से थोड़ी बेहतर बाधाओं की पेशकश करते हैं, भले ही खिलाड़ी बिंदु बना देता है। लगातार कोई पारित होने पर सट्टेबाजी के कारण घर पर कोई फायदा होता है, लेकिन यह कोई नुकसान नहीं है।
  • बेस्ट स्टेप 12 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    Baccarat डीलर पर शर्त क्रेप्स की तरह, बेक्रैंट एक अपेक्षाकृत सरल गेम है, जब आप अकसर सीखते हैं। बैकारेट में, आप डीलर जीतेंगे या एक खिलाड़ी को जीतने के लिए शर्त लगा सकता है, और खेल सर्कल के चारों ओर जूता गुजर और दोनों हाथों (एक हाथ डीलर और एक खिलाड़ी) के वितरण के द्वारा खेला जाता है। हिट लेने के नियमों को थोड़ा सा घर के पक्ष में रखते हुए, हालांकि हालात अविश्वसनीय रूप से करीब हैं, डीलर पर दांव लगाकर हमेशा सबसे चतुर विकल्प होता है।
  • बेस्ट स्टेप 13 शीर्षक वाली तस्वीर
    6
    हाल ही में छोड़ दिया स्लॉट मशीनों को देखो हालांकि यह एक कैसीनो में पाने का एक बुरा तरीका है (और यह कुछ स्थानों में नियमों के खिलाफ है), बड़े भुगतान के बिना बिना किसी मशीन पर बैठे लोगों के लिए आंखों का ध्यान रखें। जब वे निकल जाते हैं, तो कुछ राउंड खेलें। इन मशीनों को अब हिट होने की स्थिति में अधिक संभावना है।
  • विधि 3
    बार सट्टेबाजी जीतना

    बेस्ट स्टेप 14 शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    व्हिस्की में पानी चालू करें व्हिस्की के शॉट के लिए बारटेंडर से पूछो और पानी से भरा एक छोटा गिलास, तो अपने दोस्तों के साथ शर्त लगाएं कि आप तीसरे ग्लास के उपयोग के बिना चश्मे में तरल को बदल सकते हैं, और उनमें से किसी को अपने मुंह में नहीं डाल सकते। यदि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो अगले दौर उनके लिए होगा। चाल है, आप इसे हमेशा के लिए कर सकेंगे
    • एक बिजनेस कार्ड, एक गेम कार्ड या कप धारक का उपयोग करें और इसके साथ कसकर पानी का गिलास कवर करें। इसे उल्टा मुड़ें, और कार्ड के साथ व्हिस्की पर कांच के पानी को अलग करने के लिए उन्हें जगह दें उन्हें ध्यान से संरेखित करें, फिर धीरे से कार्ड खींचें, ताकि थोड़ी सी जगह के बारे में हो।
    • यदि आप बारीकी से देखते हैं, तरल पदार्थों के विभिन्न घनत्व से उन्हें स्थान धीरे-धीरे स्थानांतरित करने का कारण होगा। पानी व्हिस्की में बह जाएगा और व्हिस्की तब तक उठेगा जब तक दोनों चश्मा अंततः चालू नहीं होंगी।
  • बेस्ट स्टेप 15 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    चुनौती "दोहराने के बाद मेरे पीछे" फेंकने से मैच जीतें दो शॉट्स के लिए पूछें और उसके बाद एक दोस्त के साथ शर्त लगाओ कि अगले दौर में कोई रास्ता नहीं है कि वे पीने के बाद दोबारा दोहरा सकेंगे और उन्हें जिस तरह से आप पिया लेंगे उसी तरह उन्हें गोली मार सकेंगे। चाल को पूरा करने के लिए, आपको प्रत्येक सिक्के के लिए चार सिक्के, दो की आवश्यकता होगी।
    • अपने दोस्त को ठीक से करने के लिए बताएं कि आप क्या करते हैं एक कप धारक में अपना शॉट ग्लास रखो और अपने दोस्त को इसे दोहराएं। फिर अपने गिलास के एक तरफ एक सिक्का लगाओ। जब आपका मित्र ऐसा करता है, तो दूसरी तरफ एक और सिक्का डाल दो। आपका दोस्त अभी बहुत आत्मविश्वास महसूस कर रहा होगा।
    • कांच लो और शॉट पीते हैं, लेकिन यह सब निगल नहीं है। अपने मुंह में कुछ तरल पकड़ कर रखें, लेकिन इसे पूरा करने के लिए थोड़ा निगल लें जैसे आप पूरी चीज ले गए आपके दोस्त को आपके बाद दोबारा करने के लिए प्रशिक्षित किया जाएगा, और शॉट को निगल जाएगा। जब वह आपसे अपेक्षा करता है, तो अपने शेष शॉट्स को अपने गिलास से बाहर निकाल दें। एक बार जब वह अपना ले लेता है, तो वह आपके बाद दोबारा नहीं कर पाएगा, जिसका अर्थ है कि आप जीत गए!
  • बेस्ट स्टेप 16 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    एक समय में चुनौती 2 x 2 मारो। किसी मित्र के साथ शर्त करें कि आप दो लीटर बीयर पी सकते हैं इससे पहले कि आप किसी भी अल्कोहल पेय के दो शॉट पीने में सक्षम हों। केवल नियम यह है कि आपको दूसरे के कांच को छूने की अनुमति नहीं है और दोनों को तब तक का दूसरा गिलास लेने के लिए इंतजार करना पड़ता है जब तक कि आप पहले ग्लास नशे में न हों।
    • आपका दोस्त जल्दी से पहले शॉट ले जाएगा अपने बीयर की कोशिश करें और जल्दी से पीयें, चिंता करें कि आप खो देंगे आपका दोस्त आपके लिए चुस्त को खत्म करने और बकवास बात करने के लिए इंतजार करेगा। जब आप अपनी बीयर के साथ काम करते हैं, तो अपने दोस्त के दूसरे शॉट के दौरान इसे उल्टा कर दें, फिर अपने बियर को पकड़ो और अपने खाली समय पर पीने के लिए
  • बेस्ट स्टेप 17 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    अपनी उंगलियों के साथ धुआं बनाएं अपने दोस्तों के साथ एक शर्त जिसमें आप अपनी अंगुलियों से धुएं सकते हैं, तो फिर अपनी उंगलियों को एक साथ रगड़ें और तुरंत अपने सुझावों को उड़ा दें। इस बार चाल को तैयार करने की आवश्यकता है, लेकिन यह करना आसान है।
    • एक बॉक्स या मेलबॉक्स से टैब पट्टी को आंसू और आधे में इसे गुना करें इसे एक ऐशट्रे में रखो और इसे आग पर सेट करें इसे थोड़ी देर के लिए जला दें और फिर इसे बंद करें जब आप इसे हटा देते हैं, तो एक पीले-भूरे रंग का अवशेष होना चाहिए जो ऐश ट्रे में बनी हुई है। अपनी उंगलियों के साथ इसे साफ करें जब आप अपनी उंगलियों को एक साथ रगड़ते हैं, तो उन्हें कुछ धूम्रपान छोड़ देना चाहिए।
  • बीट स्टेप 18 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    17 सिक्कों को इकट्ठा और जीत 17 सिक्कों के ढेर के साथ पहुंचें, अधिमानतः सभी एक ही, लेकिन चाल बहुत सी सिक्के के साथ अच्छी तरह से काम करेगी। अपने दोस्त को बताएं कि आप एक बार में ढेर से एक, दो या तीन सिक्कों को खींच कर लेते हैं, लेकिन यह आपके दोस्त हमेशा चुनने के लिए आखिरी व्यक्ति होंगे।
    • चाल के लिए आपको अपने दोस्तों को पहली बार पकड़ने की आवश्यकता है जब वे अपने सिक्कों को ढेर से खींचते हैं, तो पर्याप्त सिक्कों को खींच दें ताकि प्रत्येक दौर के लिए ढेर से लिया गया राशि 4. दूसरे शब्दों में, अगर आपके मित्र का एक सिक्का है, तो आपको 3 मिलेगा। यदि आपके मित्र 2 हैं, तो आप दो। हमेशा योग रखें 4. चार राउंड के बाद, आपको केवल एक सिक्के के साथ छोड़ दिया जाएगा और यह आपके दोस्त की बारी होगी आप जीत गए!
  • बेस्ट स्टेप 1 9 शीर्षक वाली तस्वीर
    6
    ग्लास को खाली बनाएं अपने दोस्तों को बताएं कि, सोवियत रूस की तरह, आप अपने आप से एक कप खाली कर सकते हैं चाल के लिए, आपको थोड़ा पानी, एक छोटी प्लेट या एक तश्तरी और एक मैच के साथ एक गिलास की आवश्यकता होगी।
    • कांच से तश्तरी में कुछ पानी या अन्य तरल डालें गिलास को ऊपर से नीचे पकड़ो और एक मैच को हल्का रखें। ग्लास के नीचे मैच पकड़ो और मैच जला करने की प्रतीक्षा करें। जब ऐसा होता है, तो ग्लास को तश्तरी पर ऊपर से नीचे रखें और तरल गर्दन से बने सक्शन से रहस्यमय तरीके से ग्लास में जाएंगे।
  • चेतावनी

    • याद रखना यह सिर्फ मजेदार है
    • केवल अपनी स्वयं की मात्रा और उस मात्रा में जो आपको भुगतान करने में सक्षम हैं
    • कभी भी ऐसा कुछ न करें जो किसी को दुखी या अपमानित कर सके

    आवश्यक सामग्री

    • एक दोस्त
    • एक शर्त
    • पैसा (वैकल्पिक)
    • कैसे कैसीनो पर शर्त पर

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com