IhsAdke.com

हॉर्स रेसिंग में कैसे जीतें

हॉर्स रेसिंग एकमात्र खेल है जो प्रशंसकों को सट्टेबाजी के माध्यम से सीधे गेम से भाग लेने की अनुमति देता है। लाखों डॉलर हर दिन दौड़ पर रोज़गार कर रहे हैं, खिलाड़ियों को सबसे उपयुक्त बाधाओं में अपने कौशल का परीक्षण करने के लिए आग्रह करते हुए। यदि आप सीखना चाहते हैं कि घोड़े दौड़ में कैसे जीतें, इन निर्देशों का पालन करें

चरणों

हॉर्स रेसिंग चरण 1 पर जीतने वाली तस्वीर
1
दैनिक रेसिंग फॉर्म के संस्करण खरीदें (या अपने देश में समतुल्य) यह बेटीटर के शस्त्रागार में सबसे महत्वपूर्ण हथियार है, और दिन में चलने वाले प्रत्येक घोड़े के बारे में विस्तृत जानकारी प्रस्तुत करता है।
  • हॉर्स रेसिंग चरण 2 में जीतने वाली तस्वीर का शीर्षक
    2
    एक विकलांगता निर्धारित करने के लिए अपने कौशल को तेज करें। विकलांगता को निर्धारित करना यह चुनने की प्रक्रिया है कि कौन सा घोड़ा एक दौड़ जीतने की सबसे अधिक संभावना है। यह आपकी रचनात्मकता का एक परीक्षण है, न कि व्यवस्थित कंप्यूटिंग जो एक खिलाड़ी से दूसरे में भिन्न होता है, हालांकि कई खिलाड़ियों ने कुछ अवधारणाओं को अपनाने के रूप में स्वीकार किया है। इसमें शामिल हैं:
    • बेयर स्पीड आंकड़े: यह एक ऐसी प्रणाली है जो आमतौर पर हैडीकैपिंग प्रक्रिया में प्रारंभिक बिंदु के रूप में कार्य करती है। यह बोल्ड संख्या है जो प्रत्येक घोड़े के पिछले प्रदर्शन के बीच में दिखाई देते हैं। हाथियों ने घोड़े पर आखिरी रेस के सबसे बड़े बेयर इंडेक्स के साथ ध्यान दिया और उन लोगों को त्याग दिया जिनके पास उनके पास कोई सूचकांक नहीं था
    • अनुमानों को स्थापित करना: पिछले प्रदर्शनों के विश्लेषण के माध्यम से, हाथियों ने वर्तमान जाति की गति का अनुमान लगाने का प्रयास किया और यह निर्धारित किया कि यह कौन से घोड़ा से अधिक लाभ होगा।
    • आकस्मिकताओं और प्रवृत्तियों का विश्लेषण करें: ट्रैक के लिए एक प्रवृत्ति के रूप में कोई भी बाधा कारक दौड़ की उपस्थिति बदल सकता है। यदि खिलाड़ियों को दौड़ की सतह पर कोई ऐसी प्रवृत्ति का पता लगाया जाता है, तो यह निश्चित रूप से निर्णय लेने में शामिल होगा।
    • फार्म का चक्र: हाथियों को खुद को प्रत्येक घोड़े के बारे में पूछने की जरूरत है। आखिरी दौड़ क्या आपके कौशल का असली प्रतिनिधित्व है? क्या यह दौड़ के दिन बेहतर या खराब होने की संभावना है? कौन से घोड़े विरोध के खिलाफ दौड़ रहे थे और आज एक अत्याधुनिक प्रदर्शन की पेशकश कर सकते हैं?
    • मान पंक्तियां: बाधा बनाने के बाद, आपको मूल्य रेखा बनाना होगा यह पहले से स्थापित समय के आधार पर एक प्रक्षेपण है जिसका मतलब है कि आप कितनी बार सोचते हैं कि हर घोड़ा जीत जाएंगे, यदि वे सभी दौड़ आज 100 गुना करते थे। मूल्य रेखा आपको अपने दांव के लिए कुछ भूमि देता है
  • विधि 1
    शर्त

    हॉर्स रेसिंग चरण 3 में जीतने वाली तस्वीर
    1
    मांग मूल्य अपने सर्वोत्तम विकल्प या किसी अन्य मजबूत प्रतिद्वंद्वी को जीतने के लिए अपनी मूल्य रेखा के नीचे स्थित बाधाओं के साथ शर्त मत करो। इन दांवों को अंडरलेज़ कहा जाता है और दीर्घकालिक नकारात्मक प्रस्ताव हैं। धीरज रखो आप अपने सर्वोत्तम विकल्पों पर शर्त चाहते हैं, जब भविष्य के लिए आपके मौके (पोस्ट-टाइम) आपके मूल्य रेखा से अधिक हों।
  • हॉर्स रेसिंग चरण 4 में जीतने वाली तस्वीर



    2
    व्यवस्थित होना मानक सट्टेबाजी के लिए आपके पास न्यूनतम प्रतिशत 2% के बराबर है।
  • हॉर्स रेसिंग में जीतने वाले चित्र का शीर्षक चरण 5
    3
    लाभप्रद सट्टेबाजी स्थितियों का अन्वेषण करें घोड़ों पर भरोसा करने के लिए तैयार रहें, जिनकी बाधाएं आपके मूल्य रेखा से अधिक हैं कम से कम 50 प्रतिशत तक मानक शर्त बढ़ाकर श्रृंखला जीतने के दौरान दांव बढ़ाएं।
  • हॉर्स रेसिंग चरण 6 पर जीतने वाली तस्वीर
    4
    शर्त जाल से बचें कई सट्टेबाजी रणनीतियां हैं जो अंत में घातक प्रभाव डालती हैं। इन खेलों में एक नकारात्मक / नकारात्मक जोखिम मार्जिन है और आपको उनसे बचना चाहिए। इसमें शामिल हैं:
    • जीतने के लिए अंडरलेज़ पर शर्त: यह सट्टेबाजी पर एक मौलिक सलाह के विपरीत है।
    • पसंदीदा विजेता और सटीक पद: इन संयोजनों में हाइपर बेट्स और अधोवाही हैं
    • 3 घोड़ों पर सटीक शर्त: इसमें बहुत सारे खो दांव शामिल हैं।
    • आसान विजेताओं पर दांव: फिर से, बहुत से दांव प्राप्त करने वाले घोड़ों को भुगतान का मूल्य बिगड़ता है
  • विधि 2
    मनी प्रबंधन और शर्त मनोविज्ञान

    1. हॉर्स रेसिंग में जीतने वाली पिक्चर शीर्षक 7
      1
      हमेशा अपने जाति के चयन का अनुसरण करें यह जीतने के लिए एक महत्वपूर्ण कारक है।
      • जानते हैं कि किस प्रकार के दांव आपके लिए सबसे ज्यादा लाभ कमाते हैं और उन्हें अपने दांव का फ़ोकस बनाते हैं
      • निर्धारित करें कि किस प्रकार के दौड़ आप सबसे अधिक सफल हैं और आप समझ नहीं सकते हैं। यदि आप पाते हैं कि आप मैदान में विजेताओं को शायद ही कभी चुनते हैं, तब तक घास रेसिंग पर सट्टेबाजी से बचें जब तक आप अपने विकलांगता रेटिंग में सुधार नहीं करते।
      • सट्टेबाजी जब शांत रहें हानियों को ठीक करने की कोशिश करने के लिए सट्टेबाजी का आकार और चौड़ाई बढ़ाने से आम तौर पर अधिक नुकसान होता है। यहां तक ​​कि सर्वश्रेष्ठ बेल्टर्स कभी-कभी हारते हैं-और वे इसे खेल के भाग के रूप में स्वीकार करते हैं। ये खिलाड़ी क्या नहीं करते हैं, जिस तरह से भावनाओं के साथ गैर जिम्मेदाराना हो रहा है।

    आवश्यक सामग्री

    • दैनिक रेसिंग फॉर्म की तरह एक अखबार
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com