IhsAdke.com

एक NASCAR चालक कैसे बनें

हर कोई एक नासकार चालक हो सकता है, लेकिन ध्यान केंद्रित करने और सही प्रशिक्षण, प्रतिभाशाली ड्राइवरों पेशेवर नासकार नासकार की एक सर्किट में समझदार कदम, औसत दर्जे का, अंतिम लक्ष्य ड्राइव के लिए ले जा सकते हैं। किसी को भी पेशेवर खेल करियर उच्च स्तर की ख्वाहिश कर सकते हैं, लेकिन जब यह मोटरिंग की प्रतिस्पर्धी दुनिया की बात आती है, एक नासकार चालक ने आरोप लगाया पहले कुछ बुनियादी अनुभव प्राप्त एक पेशेवर पायलट के पाठ्यक्रम का निर्माण करने पर विचार करना चाहिए।

चरणों

  1. 1
    गो-कार्ट रेसिंग यदि आप ड्राइव करने के लिए अभी तक वैध आयु नहीं हैं और युवा ट्रैक प्रदान करने वाला ट्रैक पा सकते हैं, तो यह कोनों में एक वाहन को मार्गदर्शन करने की मूल बातें जानने का एक शानदार तरीका है।

  2. 2
    पेशेवर ड्राइवर देखें टीवी पर या यदि संभव हो तो, स्थानीय लेन पर। यदि आपके पास कॉकपिट के लिए एक पास खरीदने का अवसर है, तो सुनिश्चित करें कि आप सवार और टीम के लिए सवाल पूछने का अवसर लेते हैं।

  3. 3
    आपके या इंटरनेट के निकट ऑटो रेसिंग मर्केंक्स ढूंढें, ताकि आप एक रेसिंग कार के मैकेनिक के बारे में और आप साधारण गाड़ियों से अलग कैसे सीख सकते हैं। किसी भी रेसिंग ड्राइवर के लिए सबसे महत्वपूर्ण उपकरण एक विश्वसनीय कार है, और जब पेशेवर ड्राइवरों एक रखरखाव टीम है और बातों के लिए यांत्रिकी अच्छी तरह से जाना, ड्राइवर ट्रैक पर केवल एक ही है कि एक समस्या जल्दी स्पॉट और इससे पहले कि कार रोक सकता है उच्च गति पर समस्याएं

  4. एक एनएसीएसीएआर चालक चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4



    अपने आप को स्वयंसेवक स्थानीय चालक के कर्मचारियों की मदद के लिए एक स्वयंसेवक के रूप में, आपको आमतौर पर कुछ बुनियादी कौशल की आवश्यकता होती है, जैसे कि यांत्रिकी, हालांकि कुछ प्रोग्राम स्वयंसेवकों के लिए प्रशिक्षण प्रदान करते हैं।
  5. एक एनएसीएसीएआर चालक चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक NASCAR ड्राइविंग कोर्स में शामिल हों एक विशेष लेन पर
    • ड्राइविंग स्कूल विस्तृत सुरक्षा प्रदान करते हैं और संचार निर्देशों के साथ, मानक प्रक्रियाओं में पाठ और ट्रैक पर 3 से 40 गोदों से दौड़ कार चलाने का अवसर।
    • ड्राइविंग अनुभव, ट्रैक के आसपास ड्राइविंग, किसी अन्य कार के बाद, या चालक की आखिरी चुनौती से अनुभवी यात्री के साथ हाथ सिग्नल को सिखाने के लिए, जैसा कि आप यात्रा करते हैं
  6. 6
    औपचारिक शिक्षा के साथ अपना मन तैयार करें हालांकि प्रशिक्षण और एक असली रेसिंग कार के साथ अनुभव महत्वपूर्ण यदि आप एक नासकार ड्राइवर बनना चाहते हैं, यह भी ध्यान रेसिंग के व्यापार से निपटने के लिए धुन के लिए महत्वपूर्ण है। एक औपचारिक शिक्षा नासकार चालकों के लिए सामान्य रूप से महत्वपूर्ण नहीं है, लेकिन जैसा कि रेसिंग की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है और प्रशंसकों उद्योग में करोड़ों डॉलर डाल करने के लिए जारी रखने के लिए, कुछ उन्नत व्यावसायिक शिक्षा और संचार नई नासकार चालकों के लिए एक आला प्रदान कर सकता है ।

  7. एक एनएसीएसीएआर चालक चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    फिट हो जाओ और फिट रहें एक सफल पायलट बनने के लिए शारीरिक फिटनेस सर्वोपरि है। स्वस्थ और बेहतर तरीके से पायलट है, वह बेहतर सुसज्जित है या वह गर्मी को करीब 200 मील प्रति घंटे (लगभग 322 किमी / घं) पर पायलटिंग के तनाव का सामना करना होगा। इसके अलावा, दौड़ कार तेजी से सवारी कर सकते हैं जब वे चालक की सीट में कम वजन लेते हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com