IhsAdke.com

कैसे कार रेसिंग में बाहर खड़े हो जाओ

रेसिंग में, ड्राइविंग कौशल त्वरित बदलाव करने में सबसे महत्वपूर्ण कारक हैं। एक बार जब आप रेसिंग के रेसिंग कौशल में महारत हासिल कर लेते हैं, तो आप एक महान कार्टे कॉन्फ़िगरेशन से लाभ उठा सकते हैं। लेकिन ड्राइविंग कौशल पहले आओ! यहां कुछ मूल बातें हैं जिन पर आप एक ठोस नींव का निर्माण कर सकते हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक में एक्स्ट्रा कारट रेसिंग चरण 1
1
अपने कार्टे में ठीक से बैठो यह बेवकूफ लग रहा है, लेकिन यह कार को गति देने के लिए बहुत बड़ा फर्क पड़ता है। सीट में अच्छी तरह से बैठो और पहिया की ओर आगे झुकने या सीट में कूदकर कार कूदने के लिए प्रलोभन का विरोध करें। इन कार्यों का त्वरण पर कोई नकारात्मक प्रभाव पड़ता है
  • चित्र शीर्षक में एक्स्ट्रा कारट रेसिंग चरण 2
    2
    स्टीयरिंग व्हील को सही ढंग से पकड़ो सबसे कम स्थिति में आपको एक स्टीयरिंग व्हील होना चाहिए जहां 9 और 3 घड़ी पर दिखाई देते हैं। उच्चतम स्थिति 10 और 2 है। आपके हाथों को गाड़ी के स्टीयरिंग व्हील पर सममित तरीके से स्थान दिया जाना चाहिए और आप पायलट के दौरान हमेशा एक ही स्थान पर स्टीयरिंग व्हील को पकड़ना चाहिए, अन्यथा यह कार में अस्थिरता उत्पन्न कर सकता है।
  • चित्र शीर्षक में एक्स्ट्रा कारट रेसिंग चरण 3
    3
    एक बार जब आप गाड़ी की गति के आदी हो जाते हैं, कार में बैठने के स्थिर रूप और स्टीयरिंग व्हील को कैसे पकड़ सकते हैं, तो आपको ब्रेक की सीमाओं का पता लगाने की ज़रूरत है। ब्रेक कड़ी मेहनत और तेज ताकि रियर लगभग ताले लग जाए। आपको वक्र दर्ज करने से पहले ब्रेक जारी करना शुरू करना चाहिए।



  • चित्र शीर्षक में एक्स्ट्रा कारट रेसिंग चरण 4
    4
    रेसिंग लाइनों का प्रयास करें सवारों को कोनों में बहुत जल्दी शुरू होता है, इसलिए कार को सीधे खुले में रखने की कोशिश करें, जब तक कि आप शुरू करना शुरू करने से पहले कर सकते हैं
  • चित्र शीर्षक में एक्स्ट्रा कारट रेसिंग चरण 5
    5
    जितनी दूर हो सके, सीधे जाओ। फ्लिप कार्ड की गति कम कर देता है मुड़ें, वक्र में प्रवेश करके, हर बार जब तक आप सर्वोच्च नहीं मिल जाए, तब आपको पता चल जाएगा कि आपने पार किया है।
  • चित्र शीर्षक में एक्स्ट्रा कारट रेसिंग चरण 6
    6
    वक्र से अपने ब्रेकिंग क्षेत्र की शुरुआत करने के लिए अपनी आउटपुट गति बढ़ाएं। महत्वपूर्ण बात वह गति नहीं है जो आप वक्र दर्ज करते हैं, लेकिन उस गति से निकलती गति।
  • युक्तियाँ

    • अपने रेसिंग कौशल का जितना आप कर सकते हैं उतना ही अभ्यास करें। कार्ट्स का समय महंगा है, इसलिए अपने कसरत को सावधानीपूर्वक योजना बनाएं और पहले से समयरेखा बनाने का प्रयास करें। कभी भी बंद वक्र में तेजी लाने के लिए नहीं
    • स्वीकार करें कि जब आप रेसिंग युक्तियों का उपयोग करते हैं तो आप शुरुआत में धीमा हो जायेंगे यह सामान्य है और जब आप इसे इस्तेमाल करना शुरू करते हैं तो उड़ना शुरू हो जाएगा!

    चेतावनी

    • यदि आपको लगता है कि रेसिंग के इन नए तरीकों को बहुत मुश्किल है, धीरे से शुरू करने की कोशिश करें या आप अपनी सीमा से परे जा सकते हैं ट्रस्ट नाज़ुक है, इसलिए अपने आप पर बहुत ज्यादा दबाव डालना नहीं है
    • कार की दौड़ एक बहुत ही खतरनाक खेल है अगर पर्यवेक्षण नहीं हमेशा एक पर्यवेक्षित लेन पर चलें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com