IhsAdke.com

कैसे एक व्यावसायिक साइकिल चालक बनें

पेशेवर साइकिल चालक दौड़ में प्रतिस्पर्धा करते हैं जैसे कि फ्रांस की टूर, टूर डी फ्रांस और दुनिया भर के अन्य कार्यक्रमों को यह देखने के लिए कि साइकिल चालक या दल कम समय में कोर्स कैसे कर सकते हैं। नीचे दिए गए चरणों को पढ़ें और एक पेशेवर सवार बनने का तरीका जानें।

चरणों

भाग 1
आपके शरीर की तैयारी

एक व्यावसायिक साइक्लिस्टर चरण 1 बनें चित्र का शीर्षक
1
पेडल हर दिन प्रशिक्षण और अनुभव किसी भी खेल की नींव है, और एक पेशेवर साइकिल चालक के लिए इसका अर्थ है कि बहुत से मील का पेडलिंग यदि आप एक समर्थक बनना चाहते हैं, तो आपको सप्ताह में छह दिन औसतन औसतन दो घंटे प्रशिक्षित करना चाहिए। यदि मौसम ठंडा है, जिम में या घर पर एक एर्गोनोमिक बाइक पर ट्रेन करें यदि आपके पास एक है
  • पेशेवर साइकिल चालकों के लिए कसरत आमतौर पर दिन में 4 से 6 घंटे लगती है, कभी-कभी जिम में कुछ बॉडीबिल्डिंग अभ्यासों में ताकत बढ़ती है।
  • एक पेशेवर साइक्लिस्टर चरण 2 बनें चित्र का शीर्षक
    2
    अपनी ताकत बढ़ाएं अपने मांसपेशियों, विशेष रूप से पैर की मांसपेशियों और कोर की मांसपेशियों को बनाने के लिए सप्ताहांत में कम से कम एक घंटे के लिए शरीर सौष्ठव का अभ्यास करें आपको हमेशा आकार में होना चाहिए
    • अच्छा अभ्यास करना है: स्क्वेट्स, लेब प्रेस और लूंगस
  • एक पेशेवर साइक्लिस्टर चरण 3 बनें चित्र का शीर्षक
    3
    अपने आप को अच्छी तरह से फ़ीड करें खेल को थकाऊ होने के बाद आपको स्वस्थ रहने के लिए अच्छे पोषण की आवश्यकता होगी। आपके शरीर की जरूरतों के सभी पोषक तत्वों का उपभोग करें
    • आपका आहार फल और सब्जियों, दुबला कार्बोहाइड्रेट और प्रोटीन में समृद्ध होना चाहिए।
  • एक पेशेवर साइक्लिस्टर चरण 4 बनें चित्र का शीर्षक
    4
    अपनी सहनशक्ति बढ़ाएं व्यावसायिक साइकिल चालकों को पहाड़ी की सवारी करने में सक्षम होने की आवश्यकता है, भले ही दौड़ का अंत निकट हो और उनके शरीर थक गए हों। अपने धीरज पर काम करें ताकि आप उस जैसी परिस्थितियों से निपट सकें।
  • भाग 2
    समुदाय में भाग लेना

    एक पेशेवर साइक्लिस्टर चरण 5 बनें चित्र का शीर्षक
    1
    संभव के रूप में युवा के रूप में शुरू करें जितनी जल्दी हो सके शुरू करने से आपको अपने कौशल और ताकत की आवश्यकता होती है, और आपके नाम को भी अच्छी तरह से ज्ञात करने में मदद मिलेगी।
    • आपको युवाओं को सामान्य रूप से शुरू करना होगा कुछ प्रतियोगिताओं की आयु सीमा निर्धारित की गई।
  • एक पेशेवर साइक्लिस्टर चरण 6 बनें चित्र का शीर्षक
    2
    अन्य लोगों के साथ पेडल स्थानीय साइक्लिंग क्लब में शामिल हों और साप्ताहिक प्रशिक्षण में हिस्सा लें। यह आपको प्रेरित करेगा और आप अभी भी दूसरों से सीख सकते हैं आप इंटरनेट पर खोज कर या खेल विभागों को खोज कर साइकिल चालकों के इन समूहों को पा सकते हैं।
  • एक व्यावसायिक साइक्लिस्टर चरण 7 बनें चित्र का शीर्षक
    3
    दोस्त बनाओ जो साइकिल चालक हैं एक पेशेवर साइकिल चालक का जीवन काफी अकेला हो सकता है आपके पास कई नियुक्तियां, कार्यस्थल और बहुत कम खाली समय होगा। यदि आप एक सामाजिक जीवन रखना चाहते हैं तो आपके साथ दोस्त हैं।
  • एक पेशेवर साइक्लिस्टर चरण 8 बनें चित्र का शीर्षक
    4
    उन लोगों के साथ पैडल जो आपकी तुलना में बेहतर है यह आपको प्रतिस्पर्धी और हमेशा बेहतर बनाने के लिए तैयार रखेगा।
  • भाग 3
    अपनी तकनीक में सुधार

    एक पेशेवर साइक्लिस्टर चरण 9 बनें चित्र का शीर्षक
    1



    अपने समय और तकनीकों को सुधारने में आपकी सहायता करने के लिए एक तकनीशियन खोजें आप एक साइकिल चालन क्लब में या विशेष पत्रिकाओं के वर्गीकरण में एक अच्छा तकनीशियन पा सकते हैं। एक अच्छा कोच आपको अपने खुद के रिकॉर्ड तोड़ने में मदद करेगा, अपनी सहनशक्ति और गति आदि में सुधार करेगा। एक अनुभवी तकनीशियन अभी भी आपको सबसे अच्छा आहार बनाने और सबसे अच्छा उपकरण का उपयोग करने के लिए सलाह दे सकते हैं।
  • एक पेशेवर साइक्लिस्टर चरण 10 बनें चित्र का शीर्षक
    2
    इलाके की एक टोही बनाओ पाठ्यक्रम का विश्लेषण करें, अपने आप का विश्लेषण करें और देखें कि आप बेहतर क्या कर सकते हैं। अपने विरोधियों के पिछले दौड़ के वीडियो देखें और देखें कि वे कैसे करते हैं।
  • एक पेशेवर साइक्लिस्टर बनें चित्र 11
    3
    पेशेवर साइकिल चालकों का अध्ययन करने के लिए सीखें कि वे कैसे प्रशिक्षित और खुद को खिलाने, और किस तकनीक और रणनीतियों का उपयोग करते हैं आपको फिट होने वाली तकनीकों और रणनीतियों को अपनाना
  • एक पेशेवर साइक्लिस्टर चरण 12 बनें चित्र का शीर्षक
    4
    मुख्य दक्षता मास्टर उदाहरण के लिए, हैंडलर्स पर कैसे झुकाया और मुड़ें साइकिल चालन के कुछ बुनियादी कौशल हैं। उन कौशलों को पेडलिंग करके इस कौशल का अभ्यास करें, जिनके लिए उन्हें स्वामित्व की आवश्यकता होती है।
  • भाग 4
    एक पेशेवर बनना

    एक पेशेवर साइक्लिस्टर चरण 13 बनें चित्र का शीर्षक
    1
    नौकरी प्राप्त करें कोई गलती नहीं करें, पेशेवर साइकलिंग आय का एक बड़ा स्रोत नहीं है। टीमें उपकरणों और यात्रा के लिए भुगतान करते हैं, लेकिन वेतन आमतौर पर बहुत कम है यहां तक ​​कि बड़े दौड़ के लिए नकद पुरस्कार भी कम हैं। भले ही आप एक प्रसिद्ध धावक रहे, आपको एक और नौकरी की आवश्यकता होगी यह महत्वपूर्ण है कि यह एक लचीली नौकरी है ताकि यह आपके प्रशिक्षण और रेसिंग को नुकसान नहीं पहुंचा।
    • पेडल के लिए शिक्षण अपने आप में एक पेशा हो सकता है, क्योंकि छुट्टियों के महीनों आमतौर पर प्रतियोगिता के साथ मेल खाते हैं।
  • एक पेशेवर साइक्लिस्टर चरण 14 बनें चित्र का शीर्षक
    2
    स्थानीय दौड़ से शुरू करें स्थानीय दौड़ में अच्छी तरह से चलना आपकी तकनीकें, आपके आत्मविश्वास और प्रतिष्ठा को सीमेंट करेगा।
  • एक पेशेवर साइक्लिस्टर बनें चित्र का शीर्षक चरण 15
    3
    प्रायोजक खोजें प्रायोजन आपके कैरियर का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है क्योंकि उपलब्ध संसाधनों की मात्रा उपकरणों की गुणवत्ता, तकनीशियन और औसत सेवा आपको मिल जाएगी।
    • हालांकि प्रायोजक हमेशा शौकीनों को इतना पैसा नहीं देते हैं, प्रायोजक होने से उपकरण, प्रशिक्षण और यात्रा पर खर्च में अंतर हो सकता है। एक प्रायोजक प्राप्त करना कठिन है, लेकिन कोशिश के लायक है
  • एक पेशेवर साइक्लिस्टर चरण 16 बनें चित्र का शीर्षक
    4
    जितनी अधिक बेहतर और तेज हो उतनी बड़ी प्रतियोगिताओं को दर्ज करें शौकिया प्रतियोगिताओं में जितना ज्यादा आप आकर्षित करते हैं, उतना ही एक पेशेवर टीम से स्काउट द्वारा देखा जाने का मौका।
    • कुछ साइटें आपके शहर के पास प्रतियोगिताओं को खोजने में आपकी सहायता कर सकती हैं!
  • एक पेशेवर साइक्लिस्टर चरण 17 बनें चित्र का शीर्षक
    5
    एक प्रतिभा स्काउट खोजने की अपेक्षा करें यदि आप भाग्यशाली हैं, तो आप एक ऐसी घटना में भाग ले सकते हैं जहां नई प्रतिभाओं के पीछे एक स्काउट है। अगर एक स्काउट पास है और इस बारे में गंभीरता से विचार करना सुनिश्चित करें कि वह आपके लिए एक पेशेवर साइक्लिंग टीम में शामिल होने के लिए आमंत्रण लेता है।
  • एक पेशेवर साइक्लिस्टर चरण 18 बनें चित्र का शीर्षक
    6
    ऑफ़र स्वीकार करें व्यावसायिक टीमों और शुभकामनाओं के लिए पेडल की पेशकश स्वीकार करें!
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com