IhsAdke.com

कैसे Wii के लिए मारियो Kart में बेबी Luigi सक्षम करें

आप Wii के लिए मारियो कार्ट गेम में बेबी मारियो उपलब्ध हैं, लेकिन क्या होगा अगर वह अपने छोटे भाई के खिलाफ नहीं चला सकता है? बेबी लुइगी सक्षम करने के लिए सबसे कठिन पात्रों में से एक है, मुख्य रूप से आपको जीतने वाले दौड़ की मात्रा के कारण। इसके बावजूद, इसे सक्षम करने के लिए कुछ तरीके हैं। कैसे जानने के लिए नीचे दिए गए लेख देखें

चरणों

विधि 1
सक्षम विशेषज्ञ स्टाफ भूत

  1. 1
    प्रारंभ समय परीक्षण मोड आपको सक्षम होना चाहिए 8 विशेषज्ञ कर्मचारी भूत भूत रिप्ले हैं जिसके खिलाफ आपको टाइम ट्रायल मोड के दौरान चलाने की जरूरत है। विशेषज्ञ कर्मचारी भूत सक्षम होते हैं जब आप प्रत्येक ट्रैक पर सामान्य भूत कर्मचारी को हरा देते हैं ध्यान दें कि कर्मचारी भूतों के नाम के बगल में "निन 0" चिह्न है
    • मुख्य मेनू से "सिंगल प्लेयर" चुनें फिर टाइम ट्रायल मोड चुनें।
  2. 2
    किसी भी वर्ण को चुनें आपको दौड़ जीतने की आवश्यकता होगी, इसलिए एक चरित्र और कार का चयन करें, जिसे आप आराम से खेल रहे हैं।
  3. 3
    किसी भी पटरियों को चुनें आपको कम से कम 8 पटरियों पर दौड़ जीतने की आवश्यकता होगी, इसलिए आपको उन लोगों को चुनना चाहिए जिन्हें आप पहले से जानते हैं इससे समय की बचत होगी और बहुत हताशा से बचें।
  4. 4
    स्टाफ़ भूत का चयन करें लेन चुनने के बाद, आप चुन सकते हैं कि आप किस खिलाड़ी के खिलाफ चलाना चाहते हैं। नाम के पास "Nin ★" वाला एक चुनें
  5. 5



    भूत के खिलाफ भागो दौड़ शुरू हो जाएगी और आप अपने साथ ट्रैक पर "भूत" देखेंगे आपको विशेषज्ञ घोस्ट को सक्षम करने के लिए अंतर के बारे में 7 सेकंड के साथ इसे हरा करना होगा। अपेक्षित समय भूत से भूत तक की सीमा है, इसलिए संभव के रूप में उपवास के लिए प्रयास करें।
    • दौड़ समाप्त होने के बाद, स्क्रीन के निचले भाग में एक संदेश आपको सूचित करेगा कि आपने विशेषज्ञ भूत को सक्षम किया है।
    • विशेषज्ञ भूत के खिलाफ चलाने की कोई जरूरत नहीं है, बस इसे सक्षम करें।
  6. 6
    प्रक्रियाओं को दोहराएं जब तक कि आपने आठ विशेषज्ञ कर्मचारी भूत को सक्षम नहीं किया हो। आठ विशेषज्ञों को सक्षम करने के लिए आठ अलग-अलग लेनों में सामान्य भूत के खिलाफ मुकाबला करना याद रखें। जैसे ही आप कर सकते हैं, बेबी लुइगी एक पात्र के रूप में उपलब्ध होंगे।

विधि 2
रेसिंग 3,150 टाइम्स

  1. 1
    जितना आप कर सकते उतना खेलें। यदि आप स्टाफ भूत को नहीं हरा सकते हैं, तो अब भी बेबी लुइगी को 3,150 बार दौड़ जीतने में सक्षम होना संभव है। समय परीक्षणों को छोड़कर किसी भी दौड़ या लड़ाई की संख्या।
    • वे ऑनलाइन और ऑफलाइन दौड़ और लड़ाइयों की गणना करते हैं

युक्तियाँ

  • वह बेबी डेज़ी के साथ गेम में सबसे अच्छा गति बोनस के पहलू में बंधा हुआ है, जिससे बुलेट बाइक जैसे वाहनों की अधिकतम गति सामान्य से अधिक है।
  • इसके अलावा, इसमें बेबी मारियो के साथ सबसे बड़ा बोनस भी है, जो वेट बोनस है जो कि गाड़ी का वजन काफी बढ़ाता है।

सूत्रों और कोटेशन




सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com