IhsAdke.com

मारियो Kart Wii पर युद्धाभ्यास कैसे करें

मारियो कार्ट वाई में सुधार करना चाहते हैं? दौड़ के दौरान ठीक से कवायद का प्रदर्शन आप गति में एक क्षणिक वृद्धि हासिल कर सकते हैं और आप अपने विरोधियों से आगे निकल कर सकते हैं। एक खेल में जहां विजय इंच के द्वारा निर्धारित किया जाता है, यह अंतर बना देता है जीत हासिल करने के लिए एक फायदा हासिल करने के लिए जमीन और हवाई दोनों ही तरीके से काम करना सीखें।

चरणों

विधि 1
हवा में युद्धाभ्यास बनाना

WiiMote का उपयोग करना

निम्नलिखित निर्देश केवल Wiimote + nunchuk और WiiMote + फ़्लाईवेल द्वारा गठित नियंत्रण शैलियों की सेवा करते हैं।

मारियो Kart Wii चरण 1 पर डू ट्रिक्स शीर्षक वाला चित्र
1
कूदने का अवसर ढूंढें। खेल में, कहीं भी पैंतरेबाज़ी करना संभव नहीं है। हवाई संस्करण चलाने के लिए, आपको एक कूद स्थान, एक रैंप या किसी भी अन्य ऑब्जेक्ट को खोजने की आवश्यकता होगी जो आपको कूद कर देगा। आम तौर पर, खेल के सभी पटरियों पर जमीन से बाहर निकलने की कई संभावनाएं हैं।
  • युद्धाभ्यास का प्रदर्शन करने के लिए सबसे स्पष्ट जगहें रैंप हैं जो चमक - उनमें से कोई भी एक पैंतरेबाज़ी करने का अवसर प्रदान करता है। कुछ सुराग, जैसे "नारियल मॉल", उन्हें इस्तेमाल करने के लिए खिलाड़ी को मजबूर करते हैं।
  • हालांकि, यहां तक ​​कि जमीन में छोटी खामियां भी हैं जो आपको दूसरे के लिए जमीन छोड़ने से एक पैंतरेबाज़ी करने का मौका मिल सकता है हमेशा तैयार रहें!
  • मारियो Kart Wii चरण 2 पर डू ट्रिक्स शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    WiiMote के रूप में जल्द ही संतुलन के रूप में यह एक पैंतरेबाज़ी करने के लिए जमीन छोड़ देता है। रैंप को छोड़कर या कूदने के शीर्ष पर, स्विंग या किसी भी दिशा में नियंत्रण ले जाएं। अपने आंदोलन को पंजीकृत करने के लिए कुछ बल के साथ ऐसा करें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो या जब आप जमीन को मारते हैं तो आप पूरी तरह से कार को नियंत्रित नहीं कर पाएंगे। यदि आप घड़ी को हिट कर देते हैं, तो आप एक कदम उठाएंगे। आप नियंत्रण कांपना महसूस करेंगे, आप एक विशिष्ट ध्वनि सुनेंगे और आपका चरित्र जश्न मनाएगा।
    • प्रत्येक दिशा जो आप नियंत्रण (ऊपर, नीचे, बायीं या दाएं) को स्थानांतरित करते हैं, उसके परिणामस्वरूप एक अलग पैंतरेबाज़ी होगी हालांकि, आपके द्वारा खरीदी गई गति में वृद्धि समान होगी।
  • मारियो कार्ट वाइ चरण 3 पर डू ट्रिक्स शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    लैंडिंग के समय कार अच्छी तरह से जांचें। जब एक पैंतरेबाज़ी के बाद सही ढंग से उतरना (दूसरे शब्दों में: जब तक उसे पतवार या अन्य मद से नहीं मारा जाता है), आपको एक स्वचालित टर्बो मिलेगा जो क्षण भर में गति बढ़ाएगा (मशरूम के कारण होने वाले प्रभाव के समान)।
    • टर्बो के दौरान कार के नियंत्रण के बारे में सावधान रहें हालांकि आपके पास विरोधियों पर काबू पाने के लिए बहुत अच्छा है, यह कार को नियंत्रित करना मुश्किल बनाता है और ऑब्जेक्ट को बाईपास करने की क्षमता भी करता है, क्योंकि इससे प्रतिक्रिया करने में कम समय लगेगा।
    • जब आप लैंड करते हैं, तो टर्बोचार्जर से सर्वश्रेष्ठ प्राप्त करने के लिए "ए" बटन दबाए रखें।
    • टर्बोचार्जर का उपयोग करते समय दीवारों या अन्य वस्तुओं में घुसने से बचें।
  • मारियो कार्ट वाइ चरण 4 पर डो ट्रिक्स शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    गति बढ़ाने के लिए कई युद्धाभ्यास करें आप केवल एक कूद पैंतरेबाज़ी करने में सक्षम होंगे। हालांकि, लगातार कई बार लंघन और उन सभी पर टर्बो को मारने से आपकी गति में काफी वृद्धि होगी। उनमें से कई को लगातार बिना किसी चीज़ को मारने या ट्रैक बंद करने के लिए कई बार प्रदर्शन करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन आप अभ्यास जारी रखने में सक्षम होंगे। जब आप कौशल में महारत हासिल करते हैं, तो आपके विरोधियों पर आपको बहुत फायदा होगा।
  • एक पारंपरिक नियंत्रण का उपयोग करना

    ये निर्देश क्लासिक Wii नियंत्रण और GameCube नियंत्रण के लिए हैं

    मारियो Kart Wii चरण 5 पर डू ट्रिक्स शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक रैंप या कूद से बाहर निकलें क्लासिक नियंत्रण में पैंतरेबाज़ी करने का तरीका थोड़ा अलग है - कुछ खिलाड़ी भी इसे आसान मानते हैं आरंभ करने के लिए, एक हॉप स्थान पर जाएं (उसी तरह यदि आप WiiMote का उपयोग कर रहे थे तो)।
  • मारियो Kart Wii चरण 6 पर डू ट्रिक्स शीर्षक वाला चित्र
    2
    मैदान छोड़ते समय दिशात्मक का उपयोग करें क्लासिक नियंत्रण और गेमक्यूब नियंत्रण में गति सेंसर नहीं है उन्हें हवा में ले जाने के बजाय, आपको पैंतरेबाज़ी करने के लिए एक दिशात्मक बटन दबाएं। दिशात्मक नियंत्रण के बाईं ओर स्थित क्रॉस-आकार बटन है, मत करो एनालॉग लीवर आप चरित्र को स्थानांतरित करने के लिए उपयोग करते हैं।
    • ध्यान दें कि दिशात्मक Wii के क्लासिक नियंत्रण और गेमक्यूब के नियंत्रण में विभिन्न स्थानों पर है। सबसे पहले, यह बाएं एनालॉग लीवर से ऊपर है, जबकि दूसरा, इसके नीचे।
  • मारियो Kart Wii चरण 7 पर डू ट्रिक्स शीर्षक वाला चित्र
    3
    लैंडिंग पर ध्यान दें दोबारा, यदि आप सही ढंग से पैंतरेबाज़ी करते हैं, तो आप एक आवाज सुनेंगे और आपका चरित्र जश्न मनाएगा। जब आप जमीन को सुरक्षित रूप से मारते हैं, तो आपकी गति में वृद्धि होगी।
    • WiiMote के साथ, दिशात्मक बटन के अलग-अलग दिशानिर्देश आपके चरित्र को एक अलग पैंतरेबाज़ी करने के लिए प्रेरित करेगा। हालांकि, मैदान पर आने पर वे सभी समान टर्बो तीव्रता प्रदान करते हैं
  • विधि 2
    जमीन पर बाइक की सवारी

    WiiMote का उपयोग करना

    ये निर्देश Wiimote + nunchuk और WiiMote + फ़्लाईवेल द्वारा गठित नियंत्रण प्रणाली के लिए हैं।




    मारियो Kart Wii चरण 8 पर डू ट्रिक्स शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक मोटरसाइकिल चुनें चाल के अलावा जो हवा में चल सकते हैं, बाइक को पम्पिंग करते समय जमीन पर टर्बो प्राप्त करना भी मुमकिन है। हालांकि, ऐसा केवल दो-पहिया वाहन के साथ करना संभव है- एक 4 पहिया ड्राइव वाहन को घूमना संभव नहीं है
  • मारियो Kart Wii चरण 9 पर डू ट्रिक्स शीर्षक वाला चित्र
    2
    जब आप काफी गति से होते हैं तब नियंत्रण बढ़ाएं रटना करने के लिए, सबसे पहले, मार्गदर्शक शुरू करना और गति प्राप्त करना जब आप एक सीधी रेखा तक पहुंच जाते हैं, तो नियंत्रण ले लो। वाहन के सामने का पहिया जमीन से उतर जाएगा।
    • जैसा आप क्रैंक करते हैं, आपको जल्द ही पता चल जाएगा कि आपके वाहन की गति में वृद्धि होगी।
    • यदि आप स्टीयरिंग व्हील का उपयोग कर रहे हैं, तो इसे सीधे से गुमराह करने से बचें
  • मारियो Kart Wii चरण 10 पर डू ट्रिक्स शीर्षक वाला चित्र
    3
    क्रैंकिंग को रोकने के लिए नियंत्रण नीचे दबाएं। जब आप सामान्य रूप से ऐंठन और पुन: मार्गदर्शक को रोकना चाहते हैं, तो नियंत्रण कम करें। मोटर साइकिल के सामने का पहिया जमीन पर लौट जाएगा और आप सामान्य ड्राइविंग पर वापस आ जाएगी।
  • मारियो Kart Wii चरण 11 पर डू ट्रिक्स शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    बस ऊपर सीधा जैसा कि आप पैंतरेबाज़ी करते हैं, आपको पता चल जाएगा कि मार्गदर्शक अधिक कठिन हो जाएगा। आपके दिशा में जिस दिशा में जाना होगा, उस पर आपके पास बहुत कम नियंत्रण होगा, इसलिए सरल curves पर चलाना मुश्किल होगा। इस कारण से, जब आप ट्रैक के एक हिस्से पर होते हैं, तो बहुत बढ़िया क्रांति की आवश्यकता नहीं होती है। लंबी लाइनें अनुशंसित स्थान हैं
    • जब आप आगे बढ़ रहे हैं तो आपको दूसरे धावकों के लिए भी देखना चाहिए। यदि उनमें से किसी ने आपको पैंतरेबाज़ी के दौरान मारा, तो आप नियंत्रण खो देंगे और आपकी गति में कमी आएगी।
  • एक पारंपरिक नियंत्रण का उपयोग करना

    ये निर्देश क्लासिक Wii नियंत्रण और GameCube नियंत्रण के लिए हैं

    मारियो Kart Wii चरण 12 पर डू ट्रिक्स शीर्षक वाला चित्र
    1
    काफी गति तक पहुंचें कुशलता वाले क्षेत्रों के साथ, जिस तरह से आप एक क्लासिक नियंत्रक का उपयोग करते हुए कदम बढ़ाते हैं वह WiiMote के साथ पैंतरेबाज़ी करने से थोड़ा अलग है। उसी तरह से शुरू करें: जब तक आपके चरित्र ने बड़ी गति हासिल नहीं की तो तेज करें
  • मारियो Kart Wii चरण 13 पर डू ट्रिक्स शीर्षक वाला चित्र
    2
    बाइक को बढ़ाने के लिए डायरेक्टिव पर "अप" दबाएं जब आप पैंतरेबाज़ी करने के लिए तैयार हैं, तो दिशात्मक ऊपर रखें (एक ही क्रॉस-आकार का बटन जो हवाई कवायद करने के लिए उपयोग किया जाता था)। आपका चरित्र वाहन को बढ़ा देगा
  • मारियो कार्ट वाइ चरण 14 पर डू ट्रिक्स शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    क्रैंकिंग को रोकने के लिए दिशात्मक पर "डाउन" बटन दबाएं। जब आप पैंतरेबाज़ी को रोकना चाहते हैं, तो दिशात्मक हैंडल रखें आपका चरित्र जमीन पर सामने का पहिया लगा देगा और आप सामान्य रूप से मार्गदर्शन कर सकेंगे।
  • युक्तियाँ

    • पाठ्यक्रम पर ध्यान दें ताकि आपकी टर्बो आपको एक बाधा नहीं मार सकें।
    • "आधा-पाइप" और "क्वार्टर-पाइप" (रनवे के एक तरफ रैंप) की तलाश करें ताकि बहुत से हवाई कारीगरी हो सकें ट्रैक "डीके माउंटेन" के ऐसे कई हिस्सों की तरह है
    • आप हवाई कर्तव्य के प्रदर्शन के लिए रैंप पर जरूरी नहीं रहना चाहिए - उदाहरण के लिए: मशरूम मशरूम से मशरूम कवच तक कूदते समय उन्हें चलाने का प्रयास करें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com