IhsAdke.com

कैसे मारियो Kart Wii में बर्डो अनलॉक करने के लिए

मारियो Kart Wii पर गुलाबी डायनासोर बर्डो अनलॉक करना बहुत कठिन नहीं है, लेकिन इसके लिए थोड़ा धैर्य की आवश्यकता होती है। बर्डो एक मध्यम-वजन वाले चरित्र है, जिससे उसे संतुलित क्षमताएं मिलती हैं और विभिन्न प्रकार के जाने वाले कार्ट्स को चला सकते हैं। इसे शुरू से अनलॉक किया जा सकता है, इसे सबसे अधिक खिलाड़ियों को अनलॉक करने वाले पहले वर्णों में से एक बना दिया जा सकता है। इसे पाने के दो मुख्य उपाय हैं, एक 250 मैचों में खेल रहा है मल्टीप्लेयर

ऑनलाइन और दूसरा समय में 16 अलग-अलग सर्किटों पर अंक लगाना है समय परीक्षण (घड़ी के खिलाफ)

चरणों

विधि 1
बर्डो अनलॉकिंग

मारियो कार्ट वाईआई चरण 1 पर अनलॉक बर्डो शीर्षक वाला चित्र
1
मेनू में, स्क्रॉल करें एकल खिलाड़ी. इसमें, आप सहित कई विकल्प देखेंगे "ग्रांड प्रिक्स", "टाइम ट्रायल", "बनाम" और "युद्ध". बर्डो को अनलॉक किया जा सकता है जैसे कि आप 16 उपलब्ध सर्किट के साथ गेम शुरू करते हैं। आपको बस इतना करना होगा कि सभी 16 पटरियों पर एक समय परीक्षण समय निर्धारित किया गया है। इस वजह से, बर्डो पहले दो अक्षर हैं जिन्हें अनलॉक किया जा सकता है।
  • मारियो Kart Wii चरण 2 पर अनलॉक बर्डो शीर्षक वाला चित्र
    2
    16 भिन्न सर्किटों पर समय परीक्षण मोड में भागो चुने हुए ड्राइवर और कार्टौच में कोई फर्क नहीं पड़ता। आपको वास्तव में चलाने की जरूरत है, क्योंकि गिन की गणना के लिए, यह आवश्यक है कि आपने समय को चिह्नित किया है अच्छी खबर यह है कि ऐसा करना बहुत आसान है, बस सर्किट को पूरा करें। क्रम में 16 पटरियों की गिनती में खोने के लिए नहीं, बस पहले चार कप के चार पटरियां चलाएं। समय परीक्षण मोड में सुधार करने के लिए कुछ सुझाव इस प्रकार हैं:
    • भारी पायलटों का उपयोग करें (जैसे बोवर, वॉरियो और गर्ड काँग) क्योंकि उनकी सर्वोच्च गति है और इस मोड में रास्ते में कोई अन्य वर्ण नहीं हैं। यह उनके कमजोर बिंदु को कम करता है, जो कम त्वरण है।
    • शुरुआत की शुरुआत में मास्टर करें जैसे ही "GO" शब्द स्क्रीन पर दिखाई देता है, वैसे ही "ए" बटन दबाएं, ताकि आपके समय में गति प्राप्त हो सके और अनमोल सेकंड कम हो सके।
    • सभी ट्रैक शॉर्टकट जानें यह बर्डो को अनलॉक करने के लिए आवश्यक नहीं है, लेकिन अन्य वर्ण हैं जो समय परीक्षण के माध्यम से अनलॉक किए गए हैं, इसलिए शॉर्टकट जानना बहुत मदद करता है
  • मारियो Kart Wii चरण 3 पर अनलॉक बर्डो शीर्षक वाला चित्र
    3
    16 अलग-अलग ट्रैकों पर समय परीक्षण समय सेट करते समय, प्रारंभ मेनू पर लौटें समय परीक्षण स्क्रीन से मुख्य मेनू पर जाने के लिए "बी" बटन दबाएं। समय परीक्षण में उपयोग किए गए उसी प्रोफ़ाइल का उपयोग करके खेल को फिर से दर्ज करें। आपको सूचना प्राप्त होनी चाहिए कि बर्डो को अनलॉक किया गया है।
    • याद रखें, आपको समय परीक्षण मोड में 16 अलग-अलग सर्किटों पर समय निर्धारित करने की आवश्यकता है, एक ही सर्किट पर 16 गुणा का कोई उपयोग नहीं है।
    • यदि आप सुनिश्चित हैं कि आपके पास 16 सर्किट में समय है लेकिन बर्डो को अनलॉक नहीं किया है, तो एक पूर्ण ग्रांड प्रिक्स चलाएं। यह दौड़ के अंत में अनलॉक होना चाहिए।
  • मारियो Kart Wii चरण 4 पर अनलॉक बर्डो शीर्षक वाला चित्र
    4
    इसे अनलॉक करने का दूसरा तरीका ऑनलाइन मल्टीप्लेयर मोड में 250 रन कर रहा है। यह विकल्प शायद समय परीक्षणों से अधिक समय लगेगा, लेकिन यदि आप ऑनलाइन चलाना पसंद करते हैं, तो यह सबसे उपयुक्त हो सकता है
    • आप समय के खेल के चलते गुलाबी डायनासोर को अनलॉक करने के लिए किसी भी गेम मोड में 1350 दौड़ (किसी भी दौड़ में, कभी भी) दौड़ सकते हैं।



  • विधि 2
    बर्डो के साथ चल रहा है

    मारियो कार्ट वाईआई चरण 5 पर अनलॉक बर्डो नामक चित्र
    1
    समझें कि बर्डो एक औसत वजन चरित्र है। इस प्रकार के पात्रों में संतुलित क्षमताएं हैं, जो ज्यादातर सर्किटों पर अच्छी तरह से कर रही हैं और करर्ट और बाइक पर दोनों की सवारी करने में सक्षम हैं। यह खिलाड़ी के कौशल स्तर की परवाह किए बिना, बर्डो को कई पटरियों पर बहुमुखी चरित्र बनाता है। हालांकि, यह विशेष रूप से शुरुआती लोगों के लिए अच्छा है
    • औसत भार होने के कारण, यह हल्का पायलटों को आगे बढ़ाने में सक्षम होगा, जैसे बेबी लुइगी हालांकि, यह अभी भी भारी वर्णों से मिलान किया जा सकता है, जैसे कि बोझर
  • मारियो Kart Wii चरण 6 पर अनलॉक बर्डो शीर्षक वाला चित्र
    2
    याद रखें कि बर्डो की सबसे मजबूत क्षमता उसकी "मिनी-टर्बो" है" प्रत्येक चरित्र में कई कौशल हैं जो दौड़ के समय महत्वपूर्ण हैं। इन कौशल को कार्ट से बनाए जाते हैं, जिसका मतलब है कि वाहन को कोई फर्क नहीं पड़ता, चरित्र की विशेषताओं एक समान रहेंगी। बर्डो, सामान्य रूप में, सभी श्रेणियों में औसत कौशल है। हालांकि, उनकी दो मजबूत क्षमताएं हैं:
    • मिनी टर्बो: यह गति है जो आपको एक बनाने से हासिल होती है अभिप्राय (पर्ची) एक वक्र पर। बर्डो में गेम का सबसे बड़ा मिनी-टर्बो है, हालांकि यह सबसे बड़ा नहीं है।
    • ऑफ़-रोड: इसका मतलब यह है कि वह ट्रैक को छोड़ने के साथ-साथ वह उतनी गति को नहीं खोएगा। हालांकि योजी जैसे अन्य पात्रों के रूप में वह उतना अच्छा नहीं है, बर्डो अभी भी उस समय बहुत समय बर्बाद किए बिना ट्रैक को कुछ समय से निकाल सकता है।
  • मारियो कार्ट वाईआई चरण 7 पर अनलॉक बर्डो शीर्षक वाला चित्र
    3
    बर्डो के लिए सर्वोत्तम कारों का उपयोग करें बर्डो के बोनस को उन कारों का उपयोग करके बढ़ाने का प्रयास करें जिनके पास उच्च गति है (मिनी टर्बो चार्जिंग के लिए) और ऑफ़-रोड क्षमताएं। उसके लिए सबसे उपयुक्त कारें रैली कार हैं और अच्छे हैं सबसे संकेत दिए गए हैं:
    • सर्वश्रेष्ठ कार्ट्स: वन्य विंग या Daytripper.
    • सर्वश्रेष्ठ बाइक: मच बाइक या Sugarscoot.
  • युक्तियाँ

    • प्रत्येक परीक्षण समय में अच्छी तरह से करने की कोशिश करें एक पर्याप्त समय निर्धारित करके, आप "विशेषज्ञ कर्मचारी भूत" अनलॉक करेंगे ऐसा करना अन्य पात्रों और गो-कार्ट को अनलॉक करने के लिए आवश्यक है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com