IhsAdke.com

कैसे मारियो Kart Wii पर लीग कप अनलॉक करने के लिए

मारियो Kart Wii में, पत्ता कप

जब आप कप में एक तिहाई या बेहतर स्थान प्राप्त करते हैं तो इसे अनलॉक किया जाता है शैल कप और केला कप. वे रेट्रो मुकुट हैं, इसलिए वे पुराने मारियो कार्ट पैकेट के remastered संस्करणों की सुविधा प्रदान करेंगे। एक चरित्र चुनें और उदासीन सवारी का आनंद लें।

चरणों

भाग 1
पत्ता कप अनलॉक करने के लिए सीखना

मारियो Kart Wii चरण 1 पर अनलॉक लीफ कप शीर्षक वाला चित्र
1
कठिनाई स्तर "ग्रांड प्रिक्स" का चयन करें गलियों का ताला खोलना कठिनाई के स्तर के अनुसार होता है 50 सीसी श्रेणी में इन निर्देशों का पालन करके, आप 50 सीसी लीफ कप अनलॉक करेंगे। लीफ कप के सबसे कठिन तरीकों को अनलॉक करने के लिए 100 सी और 150 सीसी श्रेणियों में प्रक्रिया को दोहराने के लिए आवश्यक होगा।
  • मारियो Kart Wii चरण 2 पर अनलॉक लीफ कप शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक चरित्र चुनें आप चरित्र और वाहन के किसी भी संयोजन के द्वारा लीफ कप अनलॉक कर सकते हैं।
  • मारियो Kart Wii चरण 3 पर अनलॉक लीफ कप शीर्षक वाला चित्र
    3
    दो रेट्रो कप में तीसरा या बेहतर स्थान प्राप्त करें ये वे हैं जो ताज चयन स्क्रीन के नीचे की दो पंक्तियों में हैं। शुरू में, दो रेट्रो कप उपलब्ध होंगे, शेल कप और केला कप। जब आप उन दो कप में तीसरे या बेहतर प्राप्त करते हैं, तो लीफ कप अनलॉक हो जाएगा।
  • मारियो Kart Wii चरण 4 पर अनलॉक लीफ कप शीर्षक वाला चित्र
    4
    स्कोरिंग सिस्टम को जानें प्रत्येक कप के चार दौड़ हैं, क्रम में खेला जाता है अंतिम स्कोर सभी चार दौड़ में अपने प्लेसमेंट के अनुसार सेट किया गया है। इसका मतलब है कि आप एक या दो पटरियों पर चौथे या पांचवें स्थान पर पहुंच सकते हैं और अगर आप दूसरों पर बहुत अच्छी तरह से चलते हैं, तो भी लक्ष्य तक पहुंच जाते हैं।
    • आपको चौथे स्थान के लिए तीसरे और आठ के लिए एक दूसरे स्थान के लिए जीत -12 के लिए 15 अंक मिलते हैं- 10। उसके बाद, स्कोर प्रत्येक स्थान के लिए एक बिंदु से घटता है।
    • तीसरे स्थान पर पहुंचने के लिए आपको औसतन 40 लड़कियों की आवश्यकता है।
  • भाग 2
    शैल कप के रहस्य

    मारियो Kart Wii चरण 5 पर अनलॉक लीफ कप शीर्षक वाला चित्र
    1
    में शॉर्टकट खोजें पीच बीच. शैल कप के पहले सुराग में आप को छोड़ने के लिए तीन शॉर्टकट हैं:
    • शुरुआत के आसपास, समुद्र तट से पहले, छिपे हुए रैंप को खोजने के लिए पिनेट के नीचे एक बॉक्स के पीछे जाएं।
    • समुद्र तट पर, पानी और बत्तख के आकार का राक्षसों से बचने के लिए बाईं तरफ रेत की पट्टी पर जाएं। उसकी समाप्ति पर एक रैंप है पहले शॉर्टकट आपको सीधे इस क्षेत्र में ले जाना चाहिए।
    • यदि आपके पास कोई भी चीज है जो गति में वृद्धि करती है, तो इसे सीधे पानी के माध्यम से जाने के लिए उपयोग करें! केवल अंधेरे पानी से बचें क्योंकि आप इसके माध्यम से नहीं जा सकते।
  • मारियो Kart Wii चरण 6 पर अनलॉक लीफ कप शीर्षक वाला चित्र
    2
    में झरने पास योशी फॉल्स. इस ट्रैक पर तीन स्थान हैं जहां आप झरने के माध्यम से जा सकते हैं वे सभी लेन के भीतर की तरफ ढलान पर हैं, इसलिए उन स्थानों पर नज़र रखें ताकि आप शॉर्टकट को याद न रखें।
    • यदि आपके पास पर्याप्त गति नहीं है तो ये शॉर्टकट आपको धीमा कर सकते हैं ऐसे झरने को पार करने के लिए गति बढ़ाने वाले आइटम सहेजें



  • मारियो Kart Wii चरण 7 पर अनलॉक लीफ कप शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    गुप्त छलांग में खोजें भूत घाटी. जैसे आप नक्शे के ऊपरी दाएं कोने पर जाते हैं, बाईं ओर मोड़ने के बजाय सीधे चलें। इस स्थान पर एक छलांग है जो आप कुछ युग्मन करने या गति बढ़ाने वाले आइटम का उपयोग करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। यदि आप नक्शे पर सावधानी से देखते हैं, तो आप लैंडिंग स्थान देख सकते हैं।
  • मारियो Kart Wii चरण 8 पर अनलॉक लीफ कप शीर्षक वाला चित्र
    4
    पूरा करें मारियो रेसवे. शैल कप के लिए अंतिम सुराग काफी आसान है। अपना समय धीमा करने का सबसे अच्छा तरीका है जितना संभव हो उतना मदों को पकड़ना और ट्रैक पर घास और रेत साइटों के माध्यम से काटने के लिए अपनी अतिरिक्त गति का उपयोग करना।
    • स्पीड आइटम आपको ढलानों के माध्यम से जाने की अनुमति भी दे सकते हैं जो असंभव लग रहे थे। यह ट्रैक से बाहर निकलने के लिए थोड़ा अभ्यास कर सकता है, इसलिए ऐसा करने की कोशिश न करें कि अगर आपके पास पहले से अच्छा स्कोर है
  • भाग 3
    केले कप के रहस्य

    मारियो Kart Wii चरण 9 पर अनलॉक लीफ कप शीर्षक वाला चित्र
    1
    "शेरबर्ट लैंड" में छुपा रैंप देखने के लिए केले कप के पहले ट्रैक में दो छिपाई गति रैंप हैं एक नक्शे के शीर्ष पर एक बड़े बोल्डर के दायीं ओर है। दूसरा स्तंभ के दाहिनी ओर, गुफा के अंत में है। दोनों आपको बहुत समय तक कमा सकते हैं जब तक आप उनके बाद विस्तृत खुले वर्गों के माध्यम से अच्छी तरह से पारित कर देते हैं।
  • मारियो Kart Wii चरण 10 पर अनलॉक लीफ कप शीर्षक वाला चित्र
    2
    पानी के माध्यम से रास्ते में काटा शर्मीली गाइ बीच. मानचित्र के शीर्ष पर, घास के बाद बायीं तरफ काट का रास्ता पर्याप्त गति के साथ, आप पथ को काट सकते हैं और ऊपरी बाएं कोने में वक्र छोड़ सकते हैं।
    • कैननबॉल्स यादृच्छिक लक्ष्यों को प्रभावित करते हैं, लेकिन प्रभाव से पहले जमीन चमक जाएगी
  • मारियो Kart Wii चरण 11 पर अनलॉक लीफ कप शीर्षक वाला चित्र
    3
    शिपयार्ड को यहां पर जाएं डेल्फ़िनो प्लाजा. शहर के अंत में, एक तेज बाएं मोड़ लें और एक गति बढ़ाने वाले आइटम का उपयोग करें ताकि आप अपने पास दो मशरूम और पानी के भीतर जा सकते हैं या फिर यार्ड पर या फिर सड़क पर जा सकते हैं। यदि यह शॉर्टकट आपके लिए बहुत मुश्किल है, तो सामान्य पथ का पालन करें और दाईं ओर एक गली की तलाश करें।
    • छोटी गलियों का ट्रैपिंग इस नक्शे पर एक महान रणनीति है।
  • मारियो कार्ट वाइ चरण 12 पर अनलॉक लीफ कप शीर्षक वाला चित्र
    4
    पूरा करें वलुइगी स्टेडियम. शॉर्टकट्स के बारे में ज्ञान की तुलना में इस नक्शे में अधिक तकनीकी कौशल की आवश्यकता है आग के छल्ले के माध्यम से एक आदर्श गति को बनाए रखने की कोशिश करें और यदि संभव हो तो, शक्ति हासिल करने के लिए दीवारों के माध्यम से कूदें। उन चीजों का उपयोग करने के लिए सबसे अच्छी जगह की गति बढ़ती है जो कि कतरनों में कटौती की जा सकती है।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com