IhsAdke.com

सुपर लूट ब्रोस में नेस अनलॉक कैसे करें

नेस महान मानसिक शक्तियों के साथ एक छोटा सा चरित्र है यह सुपर लूट ब्रदर्स मेले और वीआई यू के लिए गेम का नया संस्करण पहले से ही उपलब्ध है। अन्य सभी खेलों में, आपको इसे अनलॉक करना होगा। सौभाग्य से, इस छोटे, शक्तिशाली लड़के को प्राप्त करना काफी आसान है।

चरणों

विधि 1
मूल लूट (एन 64)

सुपर लूट ब्रोस चरण 1 में अनलॉक नेस नाम वाली तस्वीर
1
खेल शुरू करें और एकल खिलाड़ी मोड का चयन करें। नेस शायद सबसे पहले अनलॉक होगा, क्योंकि इसमें खिलाड़ी को सामान्य कठिनाई मोड को पूरा करने की आवश्यकता है।
  • सुपर लूट ब्रोस चरण 2 में अनलॉक नेस शीर्षक वाला चित्र
    2
    गेम की कठिनाई को "सामान्य" पर सेट करें, ठीक तीन जीवन का चयन करें। फिर, नेस को अनलॉक करने के लिए सामान्य कठिनाई पर एकल खिलाड़ी मोड को पूरा करें आप इसके लिए किसी भी चरित्र का उपयोग कर सकते हैं। हालांकि, याद रखें कि आप केवल तीन जीवन व्यतीत कर सकते हैं, इसलिए उन सभी को याद मत करें।
    • किसी भी चरित्र की सेवा होगी, लेकिन पिकाचु, किर्बी और फॉक्स जैसे तेज और शक्तिशाली पात्र आमतौर पर नेस के खिलाफ सबसे अच्छा विकल्प हैं। उसे खोलने से पहले नेस को हराने के लिए आवश्यक है
  • सुपर लूट ब्रोस चरण 3 में अनलॉक नेस नाम वाली तस्वीर
    3
    "जारी" उपयोग किए बिना एक खिलाड़ी मोड को पूरा करें "जारी" का प्रयोग तब किया जाता है जब खिलाड़ी तीनों जीवन खो देता है इसका उपयोग करके, आप नए जीवन के साथ चरण पुनः आरंभ कर सकते हैं नेस अनलॉक करने के लिए, आपको "जारी" का उपयोग किए बिना खेल को पूरा करना होगा
    • खेल को पूरा करने में मास्टर हाथ, खेल के अंतिम मालिक के खिलाफ एक लड़ाई शामिल है।
    • रक्षात्मक रूप से खेलना सबसे अच्छा विकल्प है, विशेष रूप से समूह के चरणों में (विशालकाय डीके, मारियो ब्रोस आदि)। दुर्घटना से हमला करने, दुर्व्यवहार से निपटने और दुश्मन के हमलों से बचने के लिए प्रोजेक्टाइल का उपयोग करें।
  • सुपर लूट ब्रोस चरण 4 में अनलॉक नेस नाम वाली तस्वीर
    4
    खेल को पूरा करने के बाद नेस को हार मास्टर हाथ को हराकर, नेस आपको एक लड़ाई में चुनौती देगा ड्रीम लैंड. उसे अनलॉक करने के लिए उसे हार।
    • नेस छोटा है और उसे पकड़ने और फेंकने की एक बहुत अच्छी क्षमता है। हालांकि, वह जमीन पर धीमी गति से चल रहा है, जिससे वह हवा में ज्यादा मजबूत लड़ाकू बना देता है नीचे रहो और जल्दी से जीतने के लिए कई बार "ए" बटन दबाएं। याद रखें कि वह सीमावर्ती हमलों (जैसे सैमस के तोप) की रक्षा कर सकता है, इसलिए देखभाल के साथ हमला करें
  • विधि 2
    विवाद (Wii)




    1. 1
      "विवाद" मोड में चार गेम चलाएं। यह मोड सिर्फ दो से चार प्रतिभागियों के साथ एक गेम है। आप इसे ऊपरी बाएं कोने में मेनू में पा सकते हैं। किसी भी सेटिंग में और वर्णों के किसी भी समूह के साथ चार विवाद खेल खेलते हैं। इन चार मैचों के बाद, नेस दिखाई देगा, उसे अनलॉक करने के लिए उसे हार।
    2. 2
      नेस का सामना करने का मौका पाने के लिए किसी भी गेम मोड में 10 प्रोजेक्टाइल को प्रतिबिंबित करें आप इसके लिए कई अक्षर का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन फॉक्स प्रक्रिया को बहुत आसान बना देता है, क्योंकि कम + बी स्ट्रोक उस पर फेंकने वाले किसी प्रक्षेप्य को दर्शाता है। आप किसी भी गेम मोड में 10 प्रोजेक्टाइल को प्रदर्शित कर सकते हैं, आपके पास नेस का सामना करने का मौका है
    3. 3
      नेस को उसे अनलॉक करने के लिए हार यदि आप हारते हैं, तो एक और मौका पाने के लिए विवाद मोड में सिर्फ एक और गेम खेलते हैं। नेस छोटा है और सभी हमलों में एक छोटी रेंज है, उसे हरा देने की प्रक्रिया को आसान बनाना है, लेकिन उनके पास एक बहुत शक्तिशाली हड़पने वाला है अपनी गति और "ए" बटन के साथ हमलों को कमजोर करने और एक आसान जीत हासिल करने के लिए उपयोग करें।
    4. 4
      एक अन्य विकल्प खेल मोड में नेस को ढूंढना है सबस्पेस एमिशारी. यह एक-खिलाड़ी मोड वर्णों को जल्दी से अनलॉक करने का एक शानदार तरीका है आपको उसे अनलॉक करने के लिए नेस का सामना भी करना ही नहीं है! बस स्तर तक पहुंचें उपस्पेस और उसे हरा दिया
      • पथ उस स्तर तक लंबा है, क्योंकि यह लगभग अंत में जाता है आमतौर पर चरित्र पाने के लिए अन्य दो तरीकों का इस्तेमाल करना तेजी से होता है।

    विधि 3
    सुपर लूट ब्रदर्स (3 डी एस)

    1. 1
      नेस का सामना करने का मौका देने के लिए दस गेम खेलते हैं इन 10 झगड़े के बाद, नेस आपको चुनौती देंगे। जब आप जीतते हैं, तो आप चरित्र और साथ ही अनलॉक करेंगे Magicant.
    2. 2
      "क्लासिक" मोड को चलाएं और समाप्त करें। यह मूल गेम के एक प्लेयर मोड के समान है। बस किसी भी चरित्र का चयन करें और नेस को सामना करने और हारने का अवसर पाने के लिए मोड को खत्म करें
    3. 3
      नेस को हारते हुए और अनलॉक करना उन्होंने दूसरे खेलों के संबंध में बहुत कुछ नहीं बदला है। वह अभी भी एक अच्छी पकड़ है, शायद खेल में सबसे अच्छा है, तो अपनी दूरी रखो और पकड़ने के बिना क्षति को निपटने के लिए अपनी गति का उपयोग करें।

    आवश्यक सामग्री

    • Nintendo 64, Wii या 3DS-
    • सुपर लूट ब्रदर्स

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com