IhsAdke.com

सुपर लूट ब्रदर्स कैसे खेलें Wii के लिए विवाद

हां, सुपर लूट ब्रदर्स विवाद एक खेल है जो हर कोई खेल सकता है। यह मल्टीप्लेयर मोड के साथ सबसे अच्छा है, इसलिए सफलता के लिए यहां कुछ प्रभावी सुझाव दिए गए हैं सभी चरित्र संकेत सुपर लूट ब्रदर्स वर्णों से हैं। विवाद, जो Wii के लिए है गुप्त अक्षर प्रकट होते हैं, जैसे ध्वनि, ठोस सांप, आरओबी, तून लिंक और अधिक!

चरणों

छवि सुपर स्पेशल ब्रोस नामक छवि Wii चरण 1 के लिए विवाद
1
अपने Wii और अपने टीवी को चालू करें
  • छवि सुपर स्पेशल ब्रोस नामक छवि Wii चरण 2 के लिए विवाद
    2
    होम स्क्रीन से, ए दबाएं।
  • छवि सुपर स्पेशल ब्रोस नामक छवि Wii चरण 3 के लिए विवाद
    3
    गेम डिस्क डालें
  • छवि सुपर स्पेशल ब्रोस नामक छवि Wii चरण 4 के लिए विवाद
    4
    डिस्क चैनल पर क्लिक करके गेम की होम स्क्रीन पर जाएं
  • छवि सुपर स्पेशल ब्रोस नामक छवि Wii चरण 5 के लिए विवाद
    5
    "सोलो" और "प्रशिक्षण" पर क्लिक करके प्रारंभ करें।
  • छवि सुपर स्पेशल ब्रोस नामक छवि Wii चरण 6 के लिए विवाद
    6
    एक चरित्र चुनें - लिंक, किर्बी, पिकाचु और मारियो प्रशंसनीय हैं। बुनियादी Wii रिमोट, सुरक्षित बग़ल में का उपयोग करके "युद्धक्षेत्र" स्थान (ऊपरी बाएं कोने) पर क्लिक करें बटन
    और
    आपके दाहिने हाथ में होना चाहिए, और नियंत्रण पैड (द
    ,
    ,
    और
    ) बाईं ओर होना चाहिए
  • छवि सुपर स्पेशल ब्रोस नामक छवि Wii चरण 7 के लिए विवाद
    7
    चलते समय शुरू करें नियंत्रण पैड पर दाएं और बाएं बटन दबाएं, नियंत्रण पट्टी पर कूदने के लिए दबाएं, या नीचे खींचने के लिए प्लेटफॉर्म पर जाएं। अधिकांश पात्रों केवल हवा में, जबकि दो छलांग उपयोग कर सकते हैं, लेकिन किर्बी, मेटा नाइट और राजा Dedede जैसे पात्रों हवा में 5 बार कूद कर सकते हैं। चार्जर 3 कूद और गेट 4 का उपयोग कर सकते हैं
  • छवि सुपर स्पेशल ब्रोस नामक छवि Wii चरण 8 के लिए विवाद
    8
    बुनियादी हमलों का उपयोग करने का प्रयास करें एक मानक हमले का उपयोग करने के लिए 2 बटन दबाएं। एक अलग हमले का उपयोग करने के लिए आगे बढ़ते समय मानक हमलों के साथ अपने अभी भी प्रतिद्वंदी पर हमला करने की कोशिश करें GameCube नियंत्रण के साथ, क्लासिक नियंत्रक या Wii रिमोट के साथ Nunchuk, दबाएं
    जगह में
  • छवि सुपर स्पेशल ब्रोस नामक छवि Wii चरण 9 के लिए विवाद
    9
    विशेष चाल का उपयोग करें आप इन्हें भी देख सकते हैं एसएसबी विवाद जानकारी. एक विशेष आंदोलन का उपयोग करने के लिए, प्रेस


    . प्रत्येक चरित्र चार विशेष चाल है, और कोई चरित्र विशेष चाल के एक ही सेट है (हालांकि स्टार फॉक्स के पात्रों समान हैं, और लिंक और तून लिंक, दूसरों के बीच ...)। 4 प्रकार हैं:
    • बढ़ते बिना 1 को दबाकर मानक विशेष आंदोलन।
    • दबाने पर विशेष पार्श्व आंदोलन
      जबकि बग़ल में चलते हुए
    • दबाकर विशेष कदम उठाएं
      जबकि दबाने (अनिवार्य रूप से कूद बिना)
    • दबाए जाने पर विशेष कदम नीचे
      नीचे दबाने पर इनमें से अधिकांश आंदोलनों को ठीक करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है (नीचे देखें)। एक गेमक्यूब नियंत्रक, क्लासिक नियंत्रक या Nunchuk साथ Wii रिमोट के साथ, बटन बी तुम भी किसी अन्य खिलाड़ी के बटन का उपयोग करके पकड़ कर सकते हैं
      और
      Wii रिमोट के साथ Nunchuk के साथ, Wii रिमोट के साथ, और
      नियंत्रकों के साथ
  • छवि सुपर स्पेशल ब्रोस नामक छवि Wii चरण 10 के लिए विवाद
    10
    विरोधियों को मुश्किल से मारा ताकि स्क्रीन को उड़ा सकें। आप स्क्रीन के निचले भाग में एक प्रतिशत मीटर देखेंगे जब भी आप हिट करेंगे - एक पात्र का प्रतिशत जितना ऊँचा होगा, उतना जितना अधिक होगा जब वह हिट होगा।[1] आप यह भी देखेंगे कि यदि CPU वर्ण मर नहीं सकता है, तो वह छोड़ देगा और प्लेटफ़ॉर्म पर वापस आ जाएगा। यह ठीक हो जाना है, और बाहर खटखटाया जाने के बाद मुख्य मंच पर लौटना महत्वपूर्ण है। ऐसा करने के लिए, या तो दोनों उपलब्ध कूदो का उपयोग करें और फिर प्लेटफॉर्म पर लौटने के लिए अपने विशेष कदम का उपयोग करें। प्लेटफॉर्म और पीछे से कूदने की कोशिश करें।[2]
  • छवि सुपर स्पेशल ब्रोस नामक छवि Wii चरण 11 के लिए विवाद
    11
    यह आइटम सुपर लूट ब्रोस का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। प्रशिक्षण मेनू को लाने के लिए + + (या गेम क्यूब या क्लासिक नियंत्रक नियंत्रण पर शुरू करें) दबाएं "आइटम" पर जाएं और "बीम तलवार" पर क्लिक करें प्रकट होने वाली बीम तलवार को पकड़ने के लिए एक मानक हमले का उपयोग करें। इसी तरह आपको आइटम मिलते हैं किसी आइटम का उपयोग करने के लिए, एक मानक हमले का भी उपयोग करें एक आइटम ड्रॉप करने के लिए, (मूल Wii रिमोट wii 2 दबाएँ जबकि B दबाकर साथ, अब के लिए आफ्टर देखें) पिकअप बटन का उपयोग करें। अन्य बुनियादी वस्तुओं में फैन, जो पंखे और स्टार रॉड शामिल हैं। फिर पावर-अप आइटम का उपयोग करने का प्रयास करें। एक बनी हुड पकड़ो और आगे बढ़ने और कूदने का प्रयास करें। अन्य पावर-अप आइटम में फ्रैंकलिन बैज और सुपर मशरूम शामिल हैं। अंत में, एक स्मैश बॉल जारी करें लूट बॉल स्क्रीन भर में उड़ जाएगा, और जब तक आप टूटने तक इसे हिट करने की आवश्यकता नहीं होती है, और तब आप चमकना शुरू करेंगे। जबकि यह चमकता है, अंतिम स्ैश करने के लिए एक विशेष मानक कदम का उपयोग करें, एक शक्तिशाली एकल हमले वस्तुओं की एक विस्तृत सूची के लिए, क्लिक करें यहां.
  • छवि सुपर स्पेशल ब्रोस नामक छवि Wii चरण 12 के लिए विवाद
    12
    खेल के साथ खुद को परिचित कराएं 5 brawls प्ले नेस अनलॉक करने के लिए, क्लासिक रीसेट Marth अनलॉक करने के लिए, पहले 10 घटनाक्रम या अधिक करने के लिए, एक छोटे से स्टेडियम खेलते हैं, सिक्का लॉन्चर का उपयोग कुछ ट्राफियां प्राप्त करने के लिए और आपको क्या चाहिए देखने के लिए चुनौतियां स्क्रीन की जाँच अनलॉक।
    • दो रास्तेों में से एक के माध्यम से जाओ: आप बुनियादी मोड में एक बेहतर लड़ाकू बन सकते हैं या साहसिक मोड में खेल सकते हैं: Subspace emissary या तो विकल्प काम करता है, और एक घंटा आपको दोनों करना होगा, लेकिन जिस क्रम में आप उन्हें काम करते हैं हम यहाँ पहले के बारे में बात करेंगे, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि इसे दूसरे से पहले किया जाना चाहिए।
  • छवि सुपर स्पेशल ब्रोस नामक छवि Wii चरण 13 के लिए विवाद
    13
    प्रशिक्षण मोड पर वापस जाएं इस बिंदु पर, आप विकल्प के तहत नियंत्रण में चले गए होंगे और नूंकुक, गेमक्यूब नियंत्रण और क्लासिक नियंत्रक के साथ Wii रिमोट के नियंत्रण देख सकते हैं। यदि आप आगे बढ़ना चाहते हैं, तो आप पहले से ही इन तीन में से एक को स्विच करना होगा। गेमक्यूब नियंत्रण की सिफारिश की जाती है, लेकिन नूंचुक या क्लासिक नियंत्रक के साथ एक Wii रिमोट काम करता है।
  • छवि सुपर स्पेशल ब्रोस नामक छवि Wii चरण 14 के लिए विवाद
    14
    दो झगड़े में खेलते हैं। ये संघर्ष कौशल के बारे में हैं इन झगड़े (सभी के साथ) के लिए सबसे महत्वपूर्ण नियम अपने चरित्र को जानना है अपने प्रतिद्वंदी के नुकसान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए कई कॉम्बो चालें करें। दो-खिलाड़ी झगड़े में डोडिंग पर ध्यान दें (टिप्स में समझाया गया)। विशेष रूप से दो हमलों वाली लड़ाई में सिंगल और फास्ट स्ट्राइक के लिए विशेष हमले हैं। सामान्य हमलों का प्रयोग आम तौर पर सबसे अच्छा विकल्प है। अंतिम स्मैश जैसी चीजें हैं: प्रत्येक चरित्र का एक अलग एक है ये सबसे मजबूत हमले हैं
  • छवि सुपर स्पेशल ब्रोस नामक छवि Wii चरण 15 के लिए विवाद
    15
    टीमों के साथ मैच खेलते हैं यहां कहा जाने के लिए बहुत कुछ नहीं है, लेकिन अपने विरोधियों को अपने टीम के साथी के साथ मिलाने की कोशिश करें। विशेष हमलों के साथ-साथ यहां थोड़ा बेहतर है। यह एक तरह की लड़ाई है "जिस तरह से आप इसे चाहते हैं।"
  • छवि सुपर स्पेशल ब्रोस नामक छवि Wii चरण 16 के लिए विवाद
    16
    नि: शुल्क-सभी खेलों को चलायें यह उन खेलों में है जहां कुछ भी हो सकता है समूह के हमलों और भारी हमलों का उपयोग करने का प्रयास करें इन झगड़े के लिए मेरे पसंदीदा पात्र लुकास, सोनिक, आइके और सांप हैं I आइटम सक्षम होने की संभावना है, इसलिए ये झगड़े हैं जहां कुछ भी हो सकता है।
  • युक्तियाँ

    • कई वर्णों के साथ प्रयोग, यह पता लगाने के लिए कि आप किसका उपयोग करना चाहते हैं, सभी के साथ खेलने के लिए मज़ेदार है।
    • सुपर लूट ब्रदर्स विवाद का मतलब मजेदार होना था। तो कुछ दोस्तों को अपने घर में बुलाओ और खेलो!
    • लूट ब्रदर्स एक खेल है जहां कुछ भी हो सकता है। वस्तुओं के लिए कुछ मज़ेदार रणनीतियों खोजें- आपको कभी नहीं पता होगा कि आपको कब कुछ पता चल जाएगा।
    • जब आप गेंद प्रारूप, प्रेस ए, में कोई आइटम ढूंढने 2 या एक्स यह लेने के लिए और फिर लक्ष्य ले, और फिर इसे टॉस के लिए फिर से बटन दबाएँ।
    • झगड़े में डोजिंग जरूरी है, और आप सभी झगड़े में एक फायदा दे सकते हैं। नियंत्रण: क्लासिक / गेमक्यूब नियंत्रक: प्रेस
      एक ढाल बनाने के लिए, और फिर नीचे दबाएं या दोनों तरफ दो बार दबाएं। आप भी दबा सकते हैं
      जबकि हवा में चकमा कूद Wii रिमोट (बग़ल में इस्तेमाल किया गया): प्रेस
      ढाल बनाने के लिए, और फिर नीचे दबाएं या एक तरफ दो बार दबाएं। आप भी दबा सकते हैं
      जबकि हवा में चकमा कूद Wii रिमोट और ननचुक: प्रेस
      ढाल बनाने के लिए, और फिर एक तरफ नीचे या दो बार दबाएं आप भी दबा सकते हैं
      जबकि हवा में चकमा कूद

    आवश्यक सामग्री

    • आपको एक Wii की आवश्यकता होगी
    • आपको Wii Remote, Wii Remote के साथ Wii Remote, Wii Remote या GameCube Controller वाला क्लासिक नियंत्रक होना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com