IhsAdke.com

सुपरस्मिथ ब्रदर्स में किर्बी के साथ प्रभावी ढंग से कैसे खेलें N64

सुपर लूट ब्रदर्स एन 64 को क्लासिक गेम के रूप में पहचाना जाता है, जो कि बहुत से लोग मज़ेदार होते हैं। यह आलेख आपके खेल को बेहतर बनाने के लिए रणनीतियों और रणनीतियों के लिए समर्पित है। किर्बी को एक मजबूत प्रतियोगी के रूप में मान्यता प्राप्त है और शुरुआती और दिग्गजों के लिए एक लोकप्रिय विकल्प है। किसी भी भाग्य के साथ, यह लेख साबित होगा कि किर्बी एक आसान-से-प्ले और यहां तक ​​कि असभ्य चरित्र से बहुत अधिक है। यहाँ कदम से एक कदम किर्बी की क्षमता के बारे में लड़ने को अधिकतम करने के लिए अपने शक्तियों और कमजोरियों को प्रदर्शित करने के लिए किया है: ड्राइव और वसूली, जमीन हमलों, हवाई हमलों, बचाव की मुद्रा में युद्धाभ्यास, पंच और / उल्का हमले फेंकता है।

चरणों

प्रभावशाली ढंग से प्लेबिश किस्बी इन सुपर स्मैश ब्रोस N64 चरण 1
1
मोशन एंड रिकवरी. किर्बी आंदोलन चंचलता का एक आदर्श उदाहरण है किर्बी की जमीन पर अच्छी गति है, जो हवा में कई छलांग के साथ मिलती है। किर्बी के साथ कूदने के लिए, अनुरूप नियंत्रक को इंगित करें और उस स्थान तक जाएं जहां आप जाना चाहते हैं। आप "सी" बटन दबाकर भी कूद सकते हैं प्रत्येक स्पर्श एक कूद करता है छलांग खत्म होने के बाद, किर्बी की "सीआईएमए + बी" बटन संयोजन के साथ एक अंतिम छलांग है। सावधान रहें कि इस आखिरी छलांग का समयपूर्व उपयोग न करें, क्योंकि यह सक्रिय हो जाने के बाद, एनालॉग सी / सी के साथ छलांग रद्द हो जाएगी, भले ही आपने उन सभी को अभी तक उपयोग नहीं किया हो। जब आप जमीन या प्लेटफॉर्म को छूते हैं, तो कूद रिचार्ज करता है, इसलिए चिंता न करें। किर्बी का कूद एक अविश्वसनीय प्लस है विभिन्न किर्बी छलांग, आप लंबी दूरी तक ले जाने की अनुमति है, हालांकि यह उसे हवा में कुछ गति की लागत, उसके आंदोलनों मारियो या कप्तान फाल्कन के रूप में दोहरी छलांग की तकनीक तुलना में बहुत धीमी है। आप जिस दिशा में जाना चाहते हैं उस एनालॉग बटन को निर्देशित करके चलकर चल सकते हैं। एनालॉग गति की तीव्रता यह तय करती है कि वह चलता है या चलता है।
  • प्रभावशाली ढंग से प्लेबिश किस्बी इन सुपर स्मैश ब्रोस N64 चरण 2
    2
    एकल हमला. एक बार जब आप चाल में महारत हासिल कर लेंगे, तो आप एकल हमलों के शस्त्रागार को तलाशने के लिए तैयार होंगे। जमीन पर हमले के दो मुख्य समूह हैं:
  • प्रभावशाली ढंग से प्लेबिश किस्बी इन सुपर स्मैश ब्रोस एन 64 चरण 3
    3
    ए के साथ स्कोर: ये मानक हाथापाई घोटाले हैं जो प्रतिद्वंद्वी को शारीरिक क्षति पहुंचाएंगे और अपने नुकसान में वृद्धि के लिए% बढ़ाएगा, जिससे उन्हें नुकसान की बढ़त के प्रतिशत के रूप में अधिक असुरक्षित बना दिया जाएगा। "ए" के साथ दो प्रकार की चोटें हैं: प्रकाश और भारी लाइट स्ट्रोक जितना ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचाता या विरोधियों को भारी हिट तक नहीं भेजते हैं, लेकिन वे तेज़ हैं भारी हिट आमतौर पर प्रतिद्वंद्वी को हराने वाले होते हैं वे बहुत नुकसान और मजबूत वार उत्पन्न करते हैं जो अपने प्रतिद्वंद्वी को हवा के माध्यम से उड़ते हैं। प्रकाश झटका करने के लिए, उस दिशा में एनालॉग इंगित करें जिसे आप हड़ताल करना चाहते हैं और "ए" दबाएं। उदाहरण के लिए, आप एनालॉग को इंगित कर सकते हैं ताकि आप कूद न जाएं, और फिर कई बार प्रकाश स्ट्रोक देने और नुकसान को सौंपने के लिए "ए" को बार-बार दबाएं। जब आपका प्रतिद्वंद्वी 100% क्षति तक पहुंचता है, तो एनालॉग को दिशा में निर्देशित करके भारी धमाकेदार प्रदर्शन करें जिसे आप "ए" एक साथ दबाकर हड़ताल करना चाहते हैं एनालॉग के साथ कुछ समय और अधिक ऊर्जावान आंदोलन होता है, लेकिन यदि वांछित दिशा और "ए" एक ही समय में दबाए जाते हैं, तो आपको एक भारी हमले पैदा करना होगा।
  • प्रभावशाली ढंग से प्लेबिश किस्बी इन सुपर स्मैश ब्रोस N64 चरण 4
    4
    बी के साथ स्कोर: इन घोटालों को "विशेष" कहा जाता है। ए के साथ चलने के विपरीत, इन वार में 3 भिन्नरूप हैं: "टॉप + बी", "लो + बी" और "बी तटस्थ" ध्यान दें कि कोई क्षैतिज "बी" नहीं है तटस्थ बी आप जिस दिशा में सामना कर रहे हैं, उस पर हमले को अंजाम देता है। आम तौर पर इन हमले कमजोर लेकिन तेज़ होते हैं, लेकिन कप्तान फाल्कन, डीके और सैमस के पास शक्तिशाली बी-तटस्थ हमलों हैं जिन पर आरोप लगाया जाना चाहिए या विकसित होने में कुछ समय लगेगा। "ऊपर + बी" को दबाए जाने पर हिट को अंतिम कटर कहा जाता है इसमें तीन भागों हैं: तलवार से एक झटका, एक नीचे, और क्षैतिज ऊर्जा का एक विस्फोट जब यह जमीन को छू लेता है "डाउन + बी" दबाने के दौरान हिट ने एक प्रसिद्ध तकनीक को पत्थर के रूप में जाना है। किर्बी घने सामग्री के एक खंड में बदल जाती है और एक विनाशकारी शक्ति के साथ गिरती है। इस झटके को रोकने के लिए, बस "बी" दबाएं और किर्बी को रिमटेरियलाइज़ किया गया है। यदि आप नहीं करते हैं, तो कुछ सेकंड के बाद यह सामान्य पर वापस आ जाएगा।
    • नोट: "बी तटस्थ" सूत्र के लिए किर्बी एकमात्र अपवाद है। यह झटका उस हवा का सेवन है जो प्रतिद्वंद्वी को शामिल करता है इसके बाद, दो संभावित क्रियाएं हैं: "बी" दबाएं और "तटस्थ बी" की क्षमता को अवशोषित करें या "ए" दबाएं और उसे किसी ऐसे स्टार में टॉस करें जो स्टार की तरह दिखता है दोनों कार्यों के अपने फायदे हैं प्रतिद्वंद्वी की शक्ति को खुद लेना किर्बी अधिक अप्रत्याशित, शक्तिशाली या अधिक टिकाऊ बनने की अनुमति देता है उदाहरण के लिए, यदि किर्बी फॉक्स और प्रेस निगलने `बी` किर्बी फॉक्स जारी करने और फॉक्स और किर्बी के बीच एक संकर में बदल जाते हैं, किर्बी अपनी नई "तटस्थ बी" के रूप में फॉक्स के ब्लास्टर उपयोग करने के लिए अनुमति देता है। किर्बी निगल तो डीके, Samus, या कप्तान फाल्कन, नई हाइब्रिड पंच डीके, या Samus की शक्ति शॉट या फाल्कन पंच क्रमश: प्राप्त होगा। अंत में, यदि किर्बी Jigglypuff निगल और दबा सकते हैं `बी` किर्बी पाउंड कौशल है, जो जब ऊँची एड़ी के जूते किर्बी के साथ बारी-बारी से किया, दूरी, जिस पर यह काफी बचाया जा सकता है बढ़ जाती है जीतने के लिए।
  • प्रभावशाली ढंग से प्लेबिश किस्बी इन सुपर स्मैश ब्रोस N64 चरण 5
    5
    हवाई हमलों. हालांकि इन जमीन के हमले मानक से ऊपर हैं, हवाई हमलों का हथियार वास्तव में किर्बी को विशेष रूप से घातक बना देता है आमतौर पर "ए" बटन का उपयोग करते हुए 5 अलग-अलग हवाई हमले होते हैं: ऊपर, नीचे, आगे, पीछे और तटस्थ वे केवल तभी उपयोग किए जा सकते हैं जब आप एक कूद या गिरावट के बाद हवा में निलंबित हो जाएंगे:
  • प्रभावशाली ढंग से प्लेबिश किस्बी इन सुपर स्मैश ब्रोस एन 64 चरण 6
    6
    हवा में ऊपर + ए: इस हमले में किर्बी स्पिन को एक तरह से बना दिया गया है कि उसके हाथ और पैर कम से कम नुकसान पहुंचाते हैं। लगभग 8-10% नुकसान
  • प्रभावशाली ढंग से प्लेबिश किस्बी इन सुपर स्मैश ब्रोस N64 चरण 7
    7
    हवा में कम + ए: यह हमला एक घूर्णन लात है जो गंभीर नुकसान पहुंचाता है और प्रतिद्वंदी वापस फेंकता है। इस हमले को बाद में दोबारा गौर किया जाएगा। 15-20% क्षति
  • प्रभावशाली ढंग से प्लेबिश किस्बी इन सुपर स्मैश ब्रोस N64 चरण 8
    8
    हवा में आगे + ए: इस हमले में किर्बी की दिशा में एक कताई लात गति है। किक के उत्तराधिकार में प्रतिद्वंद्वी को पकड़ने के लिए उपयोगी है, जिससे 10-15% से अधिक नुकसान हो सकता है।



  • प्रभावशाली ढंग से प्लेबिश किस्बी इन सुपर स्मैश ब्रोस N64 चरण 9
    9
    हवा में वापस + ए: यह हमले किर्बी के चेहरे की विपरीत दिशा में एक पीछे की किक है। यह लगभग 16% नुकसान का सौदा करता है, लेकिन अधिक महत्वपूर्ण बात, यह प्रतिद्वंद्वी कड़ी मेहनत करता है
  • प्रभावशाली ढंग से प्लेबिश किस्बी इन सुपर स्मैश ब्रोस N64 चरण 10
    10
    हवा में एक तटस्थ: ये हमले दिशा का उपयोग नहीं करते हैं और केवल "ए" बटन दबाकर निष्पादित किये जाते हैं यह हमले किर्बी के सभी पक्षों के प्रभाव के साथ एक स्लाइडिंग किक है बैकस्ट्रोक के समान एक अन्य शक्तिशाली झटका। लगभग 15% क्षति होती है
    • नोट: "बी" के साथ हवाई हमले जमीन पर समान या समान हैं।
  • प्रभावशाली ढंग से प्लेबिश किस्बी इन सुपर स्मैश ब्रोस N64 चरण 11
    11
    रक्षात्मक युद्धाभ्यास. किसी भी अन्य चरित्र की तरह, किर्बी में रक्षात्मक कौशल का एक सेट होता है जिसमें आक्रमणों को ब्लॉक करने के लिए "ढाल" शामिल होता है जो कि एक "डोजेज" होता है ताकि वे पूरी तरह से कार्य न करें या कार्य न करें। दोनों युद्धाभ्यास "आर / जेड" बटन रखकर किया जाता है "ढाल" का उपयोग करने के लिए, बस इन बटनों में से एक को दबाएं। इस पैंतरेबाजी पैरों के निशान के खिलाफ की रक्षा नहीं करता है इसके अतिरिक्त, वे समय पर या जब वे हमलों को प्राप्त करते हैं, कम हो जाते हैं। अगर ढाल टूटने के बिंदु तक कम हो जाती है, तो चरित्र बेहोश हो जाता है। ओबीएस।: किर्बी के पास एक अजीब रक्षात्मक किनारा है झटका "लो + बी" एक "ढाल" के रूप में कार्य करता है, और इसके विपरीत, पत्थर दबाव में नहीं टूटता है, लेकिन झटका की अवधि के अधीन है तो, किर्बी सामान्य रूप से संक्षिप्त रूप में वापस आ जाएगी "चकमा" करने के लिए, आपको "आर / जेड" + एक क्षैतिज एनालॉग आंदोलन को वांछित दिशा में रखना चाहिए।
  • प्रभावशाली ढंग से प्लेबिश किस्बी इन सुपर स्मैश ब्रोस N64 चरण 12
    12
    पिच. यह झटका आपके इरादे पर निर्भर करता है, रक्षात्मक और आक्रामक रूप से इस्तेमाल किया जा सकता है "प्ले" क्रिया को केवल आवश्यक है कि आप विरोधी के पास "आर" या "जेड + ए" बटन दबाएं। यह कदम बहुत उपयोगी हो सकता है, लेकिन दुर्भाग्य से यह निश्चय ही किर्बी की सबसे कमजोर और सबसे अप्रभावी विशेषता है। आपका "फ्रंट थ्रो", जब आप "आर" दबाते हैं और तब उस एनालॉग नियंत्रण को इंगित करते हुए निष्पादित किया जाता है कि उस चरित्र की दिशा क्या है, तो ढेर चालक है। वह प्रतिद्वंद्वी को पकड़ लेता है, स्क्रीन पर कूदता है, और एक विस्फोट के साथ प्रतिद्वंद्वी को जमीन पर दस्तक देता है। यह झटका प्रभावशाली दिखता है, लेकिन इसकी केवल एक उपयोगिता है Hyrule या ग्रह Zebes की तरह स्थितियों में, किर्बी निचले स्तर पर प्रतिद्वंद्वी फेंक, लेकिन उन्हें शीर्ष स्तर, अगर प्रतिद्वंद्वी काफी नुकसान है जो अपेक्षाकृत प्रभावी हो सकता है पर उड़ाने की शुरुआत कर सकते हैं। हालांकि, "बैक थ्रो", प्रतिद्वंद्वी को पकड़कर और उसके विपरीत दिशा में एनालॉग इंगित करके, बेकार है। वह प्रतिद्वंद्वी को एक विकर्ण प्रक्षेपवक्र पर फेंकता है शायद ही कोई दुश्मन खत्म हो जाएंगे, और इसे आपके लिए बहुत नुकसान पहुंचाएगा जिससे आप इसे नुकसान पहुंचाएंगे। एक रक्षात्मक रणनीति के रूप में, इन पिचों विरोधी को दूर ले जा सकते हैं, जिससे वह मंच के किनारे से बाहर निकल सके और बेहतर ढंग से लड़ने के लिए जमीन खोज सके। पिचों एक लड़ाई की गति को बदलने के लिए उपयोगी होती हैं, लेकिन वे बड़े आक्रमण नहीं हैं। उन्हें मुख्य आक्रामक रणनीति के रूप में प्रयोग करना आरंभक की वास्तविक पहचान है जैसा कि आप अनुभव प्राप्त करते हैं, आप देखेंगे कि दुश्मनों को हराने में "ए" के साथ कांगो और भारी हमले अधिक प्रभावी हैं
  • प्रभावशाली ढंग से प्लेबिश किस्बी इन सुपर स्मैश ब्रोस एन 64 चरण 13
    13
    Cortada या उल्का हड़ताल. एक बार जब आप किर्बी की ऊँची एड़ी के जूते में महारत हासिल कर लेंगे और आपके आदी हो जाएंगे हवाई हमलों, किर्बी की घातक क्षमता को अधिकतम करने का यह अंतिम चरण है खेल के कई पात्रों में यह समान क्षमता है: किर्बी, डीके, योशी, मारियो, सैमस, कप्तान फाल्कन, नेस। हालांकि, किर्बी और डीके ही हैं दो तकनीक जो कि एक दुश्मन भेजने के लिए पर्याप्त शक्ति को लागू करती है जिसे आकाश में हवा में निलंबित कर दिया जाता है हवाई हमला कम + ए, कताई किक, उनमें से एक है। दूसरा "टॉप + बी", फाइनल कटर है यहां सही तकनीक है:
  • प्रभावशाली ढंग से प्लेबिश किस्बी इन सुपर स्मैश ब्रोस N64 चरण 14
    14
    कुंडा किक के साथ समाप्त करना प्रदर्शन करना: जब एक प्रतिद्वंद्वी सफ़लता को वापस लेने की कोशिश कर रहा है, तो उसे ऊपर सीधे होवर करके उसे धमकाएं। यह और भी अधिक है महत्वपूर्ण लिंक और डीके जैसे पात्रों को नष्ट करके, क्योंकि उनके "सी + बी" हमले क्षैतिज हैं तो उन्हें बिना त्रुटि के समाप्त करने के लिए, आपको सीधे उनके सिर से ऊपर होना चाहिए। जब स्थिति में, किक स्विंग करें चेतावनी: प्रतिद्वंद्वी को खत्म करने के लिए यह मूल तकनीक है यदि आप "कम + ए" को बहुत अधिक बल के साथ दबाते हैं, तो आप खुद को मार सकते हैं क्योंकि इससे बहुत कम बल मिलेगा सौभाग्य से, किर्बी का खेल में सबसे अच्छा छलांग है, खासकर जब जिग्लीपफ की शक्तियों के साथ मिलकर, और आसानी से ठीक हो जाए अपने विरोधी को नीचे लाए जाने का दूसरा तरीका "डाउन + ए" कमांड करना है, जबकि किर्बी की चाल अभी भी ऊपर है यह किर्बी को एक ही स्थान पर घुमाते हुए मारना पड़ता है। वह एक ही कमजोर है लेकिन उसे उसी दिशा में नहीं खींचता है यह आपके विरोधी को खत्म करने का सबसे सुरक्षित और सबसे प्रभावी तरीका है। दृश्यों के किनारों की रक्षा के लिए यह भी उपयोगी है यदि आप इस किक को इस क्षेत्र में करते हैं, तो दुश्मन किनारे को पकड़ नहीं सकते हैं और आपको अधिक या अधिक पार करना होगा
  • प्रभावशाली ढंग से प्लेबिश किस्बी इन सुपर स्मैश ब्रोस N64 चरण 15
    15
    अंतिम कटर के साथ उन्मूलन: यह एक घातक, दिखावटी, नैतिक और खतरनाक तकनीक है। जब "सीमा + बी" हमले में किर्बी का ब्लेड नीचे की तरफ चल रहा है, तो इस स्थिति से प्रतिद्वंदी को खत्म करने के लिए पर्याप्त बल है। पूर्व कला की तरह, इस हमले को छलांग और किनारे पर पहुंच बिंदु को कवर करने के लिए नीचे की ओर आक्रमण करने के लिए किया जाता है। यदि ब्लेड के निचले किनारे प्रतिद्वंद्वी को छूते हैं, तो उनका सफाया हो जाएगा। लेकिन अगर केवल तलवार की नोक उन्हें पहुंचेगी, तो वे केवल ऊर्जा से मार डाले जाएंगे, और कोई भी कम नहीं होगा जोखिम भरा हिस्सा यह है कि अंतिम कटर का कभी-कभी ऊर्ध्वाधर के परे एक क्षैतिज आंदोलन होता है यदि आप किनारे की रक्षा कर रहे हैं और अंतिम कटर चला रहे हैं लेकिन किनारे पर उतर रहे हैं, तो आप बहुत जल्दी आत्महत्या करेंगे यह एक उन्नत हिट है, लेकिन उत्कृष्ट अगर अच्छी तरह से किया
  • प्रभावशाली ढंग से प्लेबिश किस्बी इन सुपर स्मैश ब्रोस N64 चरण 16
    16
    गुड लक! मज़ा किर्बी के कौशल की खोज और अपने दोस्तों के साथ दूर करते हैं!
  • चेतावनी

    • याद रखें कि वीडियो गेम इसके लिए हैं मज़ा करने के लिए. तो किसी प्रतिद्वंदी को अपमानित न करें या अपने प्रदर्शन के बारे में बुरी तरह बोलें। आप भी शुरुआत कर रहे थे!
    • साफ खेलें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com