IhsAdke.com

कैसे लड़ने खेलों में बेहतर पाने के लिए

आह, लड़ने का खेल ... उनके सामने, जॉयस्टिक बटन छिछले इतना मजेदार नहीं था। बहुत से लोग इन खेलों को सहज रूप से सीखते हैं-दूसरों को, बहुत ज्यादा नहीं। यह लेख लड़ने में शुरुआती है या सुधार करने के तरीकों की खोज करने वालों के लिए है

चरणों

छवि शीर्षक से लड़ने के बेहतर खेल चरण 1
1
आपको पसंद किए जाने वाले गेम को चुनें सर्वाधिक सराहना की जाती है ब्लेज़ब्ल्यू, द किंग ऑफ़ लेटरर्स, टेक्केन, वर्चुअल लड़ाकू, मार्वल बनाम। कैपॉम 2, स्ट्रीट फाइटर और अन्य कई गेम (विशेषकर 2 डी गेम) में एक-दूसरे के समान समानताएं हैं - इसलिए जब आप एक गेम में सुधार करते हैं, तो आप स्वतः ही दूसरों में बेहतर दिखते हैं।
  • छवि शीर्षक से लड़ने के बेहतर गेम्स खेलना चरण 2
    2
    एक वर्ण या उन वर्णों का एक समूह चुनें, जिन्हें आप फ़ोकस करना चाहते हैं। यह निर्णय करने से पहले, कई वर्णों का परीक्षण करें और देखें कि कौन आपको सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन प्रदान करता है।
  • छवि शीर्षक से बेहतर लड़ो खेलों में लड़ो 3 चरण
    3
    अभ्यास या खेल प्रशिक्षण मोड पर जाएं, और चरित्र की चालें सीखना शुरू करें अपनी शक्तियों पर ध्यान दें, उनके हमलों की सीमा, जो हमलों में तेजी से और जो समय लगता है, उपयोगिताओं और प्रत्येक के गुण हैं, और इसी तरह। तब सीखें कि कैसे करें- और किस अवसरों का उपयोग करें - विशेष या सुपर हमलों अंत में, चलने के संयोजन बनाना सीखें



  • चित्र शीर्षक से लड़ने में बेहतर खेलें चरण 4
    4
    ब्लॉक करने के लिए जानें नाकाबंदी कितना महत्वपूर्ण है पर जोर देना असंभव है! यह लड़ाई में बहुत नुकसान होने से अपने चरित्र को रोकने के लिए सबसे आसान और सबसे प्रभावशाली तरीका है पहचान करने के लिए क्या हमलों शीर्ष नीचे तक पहुँचने (और इसलिए, अपने चरित्र जब यह कम रक्षा कर रही है चोट कर सकते हैं), अपने प्रतिद्वंद्वी के दोष (वे क्या सबसे अच्छा हमले अवसर प्रदान कर रहे हैं) के बारे में जानें, तेजस्वी चल रही है ( जो मैदान पर चरित्र खेलते हैं- उदाहरण के लिए, गोलहाउस किक) और क्रॉस-अप (एक झटके हवा के बीच में मारा गया जिससे पता चल गया कि क्या आपको बायीं तरफ या सही पर रोकना चाहिए)।
  • चित्र शीर्षक से लड़ने में बेहतर खेलें चरण 5
    5
    आंदोलन खेल लड़ने में एक underestimated कारक है चालें सीखें जो आपके चरित्र को कम समय में स्क्रीन पर बड़ी दूरी तक ले जाने में मदद करती हैं (जैसे "ग्रीन ग्लोव"और"बंसिंग फ्लैट"का Zangief और रेसिंग यांग-दोनों की स्ट्रीट फाइटर चतुर्थ।) कुछ पात्र (8 दिशाओं में चला सकते हैं दोनों क्षैतिज में ऊर्ध्वाधर अक्ष के दोनों दिशाओं में और दो विकर्ण कुल्हाड़ियों के दोनों दिशाओं) में है, जो एक विशेषता है । निर्धारक (उदाहरण के लिए, डॉ कयामत, बनाम कैपकोम 3 मार्वल में चुंबक और सी सांप) कुछ अविश्वसनीय गति एक धीमी गति से पैदल दूरी पर (स्ट्रीट फाइटर चतुर्थ माकोटो की तरह) के साथ दौड़ में क्षतिपूर्ति - दूसरों को पीछे की ओर (गुलाब स्ट्रीट चला सकते हैं । सेनानी चतुर्थ) सामान्य चलने की गति भी सारांश में ध्यान में रखा जाना चाहिए:। गति का लाभ लेने के (या अपने चरित्र की सुस्ती) की भरपाई के लिए अच्छा दर सबसे अच्छा तरीका है।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक से लड़ने के बेहतर खेल चरण 6
    6
    अभ्यास करें और खेल के बारे में अधिक जानें! किसी एक को खेल में एक घंटे से लेकर अगले तक लड़ने में अच्छा नहीं लगता जानें कि प्रशिक्षण मोड का उपयोग कैसे करें, अपने पसंदीदा चरित्र के हर हिट के एनिमेशन को समझें और ऑनलाइन खेलें। इसके अलावा, अपने मित्रों को कुछ राउंड खेलने के लिए आमंत्रित करें और स्थानीय चैंपियनशिप में हिस्सा लें।
  • युक्तियाँ

    • संभव के रूप में कई संयोजनों के रूप में याद करने का प्रयास करें इससे खेल को और अधिक मजेदार और समझना आसान होगा।
    • प्रशिक्षण मोड बहुमूल्य सुझाव दे सकता है ... लेकिन संयोजनों को निष्पादित करने के लिए सीखने का कोई फायदा नहीं है और इन्हें इस कदम पर एक दुश्मन के विरुद्ध लड़ाई में कैसे उपयोग करना नहीं है। वास्तव में संयोजन सीखना, आर्केड मोड में खेलने या अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ
    • पेशेवर खिलाड़ियों से वीडियो देखें ध्यान दें कि वह कैसे खेलते हैं और कैसे वे अपने चरित्र का उपयोग करते हैं।
    • विश्वास मत करो कि वे क्या कह रहे हैं: आर्केड आवश्यक नहीं हैं आप $ 250.00 का अनुमान लगा सकते हैं कि यह आपको एक पेशेवर खिलाड़ी बना देगा और अंत में बहुत निराश हो जाएगा।
    • का प्रयोग करें जो आपको सहज बनाता है - जॉयस्टिक, आर्केड, कीबोर्ड आदि यदि आप सभी सहायक उपकरण का मालिक हैं, तो आप सभी कोबाज़ प्रदर्शन करना सीख सकते हैं।
    • पकड़ करने के लिए याद रखें वे आपकी लड़ाई शैली को अप्रत्याशित करेंगे, विशेष रूप से विरोधियों के खिलाफ जो बहुत अच्छी तरह से ब्लॉक करते हैं
    • आर्केड मोड आपका दोस्त है
    • गेम कैसे काम करें यह बेहतर ढंग से समझने के लिए फ़्रेम आकार के बारे में अधिक पढ़ें
    • अच्छा खिलाड़ी बनें: अपने विरोधियों का अपमान न करें या उन्हें संदेश नफरत करें
    • जब संदेह में, आदेशों की सूची पढ़ें! रुकने के लिए मत डरो और देखो कि आपके पास क्या संयोजन हैं यदि आप भूल गए हैं।
    • जानें क्या क्रॉस-अप और उन्हें कैसे पहचाना जाए क्रॉस-अप एक चतुर हमले जो छलांग के बीच में किया जाता है जिसका उद्देश्य प्रतिद्वंद्वी को नाकाबंदी को निर्देशित करने के लिए कहां से भ्रमित करना है।
    • गेम लड़ने में "सम्मानित" होना मूर्खता है यदि आप एक प्रभावी रणनीति और बचाव के लिए बहुत मुश्किल पता है, इसका उपयोग करें किसी भी तरह से, यदि खेल अच्छी तरह से विकसित होता है, तो प्रतिद्वंद्वी को इसके खिलाफ बचाव करने के लिए हमेशा एक रास्ता होगा। लेकिन अगर रणनीति है अपराजेय, हालांकि प्रतिद्वंद्वी इसे से बचने के लिए हर एहतियात लेता है, फिर खेल की प्रोग्रामिंग बहुत अच्छी नहीं है और यह प्रतियोगिताओं के लिए उपयुक्त नहीं है। संक्षेप में, सस्ते घोटालों का इस्तेमाल करने से डरो मत! एक प्रतिद्वंद्वी जो जानता है कि वह क्या कर रहा है, वह कभी भी सम्मान की कमी के बारे में शिकायत नहीं करेगा।
    • ऑनलाइन बजाना महत्वपूर्ण नहीं है क्योंकि सिस्टम दो खिलाड़ियों को बेतरतीब ढंग से चुनता है, आप अपने कौशल को इतनी कुशलता से सुधार नहीं पाएंगे, और आप कुछ व्यसन भी प्राप्त कर सकते हैं। अगर आप वास्तव में एक बेहतर खिलाड़ी बनना चाहते हैं, तो स्थानीय चैंपियनशिप में भाग लेना शुरू करें
    • यदि आपके पास विशिष्ट वर्ण या वर्णों के समूह को हराते हुए कठिन समय है, तो उन वर्णों का उपयोग करने वाले खिलाड़ियों के साथ मेल (ऑनलाइन या लाइव) को संयोजित करें चरित्र के साथ खेलना सीखना बहुत उपयोगी हो सकता है।
    • प्रत्येक गेम के प्रशंसक समुदाय में, इस बात की चर्चा है कि कौन से पात्रों को जीतने की अधिक संभावना है इन अक्षरों के रूप में जाना जाता है स्तरों - सिर्फ उनके साथ खेलना नहीं है इसके अलावा, यह वर्गीकरण केवल उन खिलाड़ियों के लिए उपयोगी है जो इस खेल पर पूरी तरह से वर्चस्व रखते हैं, जो दुनिया में सबसे मुश्किल चैंपियनशिप में एक-दूसरे का सामना करते हैं।

    चेतावनी

    • कब्जे का दुरुपयोग न करें - वे हमला करने के लिए एक चतुर प्रतिद्वंद्वी के लिए सही मौका हैं।
    • बहुत सारे हैं trolls वहाँ बाहर, विशेष रूप से इंटरनेट पर ज़्यादा गरम न करें याद रखें कि आप EVO 20XX (दुनिया में सबसे बड़ा टूर्नामेंट से लड़ने वाला खेल) में नहीं हैं।
    • यदि आप किसी को खरीदने की सोच रहे हैं आर्केड, एक सस्ते एक खरीद नहीं है वे अक्सर कठोर लीवर होते हैं, खराब क्रमादेशित होते हैं और खराब गुणवत्ता वाली सामग्री के साथ उत्पादित होते हैं - जो सभी इन नियंत्रणों के साथ खेलता है, एक कठिन परीक्षा होती है सस्ता नियंत्रण उन लोगों के लिए अच्छा है जो संशोधित सर्किट के साथ खेलना पसंद करते हैं।
    • यदि आप बहुत अधिक खोना शुरू करते हैं, तो आपके मन में लड़ने का खेल छोड़ने का विचार हो सकता है न करें आराम करो, एक कदम वापस ले लो। इस बारे में सोचें कि आप कहां गलत हैं। छवियों का खेल और विश्लेषण करते समय टीवी चित्र रिकॉर्ड करें यदि आप अपनी कमजोरियों का पता नहीं लगा सकते हैं, तो अपने दोस्तों को चित्र दिखाएं, जो गेम को समझते हैं।
    • बहुत अधिक खेलना आपके मोटर समन्वय और निर्णय लेने की क्षमता खराब कर सकता है। ब्रेक लें और मानसिक थकान से बचने की कोशिश करें
    • विभिन्न वीडियो गेम में गेम के प्रदर्शन के बारे में सूचित करें। खराब कुछ द्वीपों पर और अच्छी तरह से अन्य लोगों में कुछ रन (अल्टीमेट मार्वल बनाम कैपकोम 3, उदाहरण के लिए, को रोकने प्लेस्टेशन 3 टेक्केन 6 एक्सबॉक्स साथ समस्याओं का एक लंबा इतिहास रहा है के लिए प्रसिद्ध है 360- और जब तक यह अद्यतन किया गया था संस्करण स्ट्रीट फाइटर III: प्लेस्टेशन 3 के लिए 3 स्ट्राइक छवि में और कमांड में कई समस्याओं के कारण "अयोग्य" माना जाता है)।
    • ऑनलाइन मोड का दुरुपयोग न करें अनुभव में अंतर जो आपको ऑनलाइन से ऑफ़लाइन मिलता है (टूर्नामेंट में, उदाहरण के लिए) आश्चर्यजनक है
    • अधिकांश डेवलपर खेल लड़ कंपनियों ने अपने उत्पादों cannibalizing की एक आदत है (यानी, एक उत्पाद है कि अप्रचलित पुराने हो जाता है की बाजार संस्करणों में लाने)।
    • चैंपियनशिप की सदस्यता लेने पर, सावधानीपूर्वक मूल्यांकन करें कि कौन से नियंत्रण समर्थित हैं प्रविष्टि को खोने से कुछ भी बुरा नहीं है क्योंकि आपका नियंत्रण चैंपियनशिप वीडियो गेम के साथ संगत नहीं है। एक कनवर्टर खरीदने पर विचार करें
    • विनम्र रहें जब आप सकारात्मक कुछ भी नहीं कह सकते, तो चुप रहें। अपने विरोधियों के लिए कठोर होने या बुरा संदेश भेजने के लिए एक निश्चित तरीका है कि अपमानित और इंटरनेट पर अलग हो। और उन संघर्षों को छोड़ने की आदत का विकास कभी नहीं करें जो आप खो गए हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com