IhsAdke.com

Shadowrun रिटर्न (पीसी) कैसे खेलें

शॉडर्रुन रिटर्न्स एक आरपीजी वीडियो गेम है जिसे पीसी, एंड्रॉइड और लिनक्स के लिए 2013 के दूसरे छमाही में जारी हरेब्रेनेड स्कीम्स द्वारा विकसित और प्रकाशित किया गया है।

दृश्यों और खेल के इतिहास ब्रह्मांड में आरपीजी (भूमिका अंग्रेजी में खेल खेल, शिथिल भूमिका-खेल के रूप में अनुवाद) स्थापित कर रहे हैं Shadowrun तालिका जहां शानदार जीव और एक मनहूस भविष्य में जादू शेयर अंतरिक्ष और तकनीकी रूप से superavançado की। विज्ञान कथा, काल्पनिक, साइबरपंक और ड्यूनगन और ड्रेगन (दोनों व्यक्तिगत तालिका आरपीजी) का एक जैविक मिश्रण।

Shadowrun रिटर्न में खिलाड़ी गाइड अपने चरित्र, किसी भी समय ऊपर से देखा पर, दुनिया, (अंग्रेजी NPCs में कहा जाता है, गैर चलने लायक अक्षर) वस्तुओं और गैर-खिलाड़ी पात्रों के साथ बातचीत, और कभी कभी मुकाबला मोड बदलाव में जा रहा, को नियंत्रित करने आपका चरित्र और अन्य, अगर उपलब्ध हो।

खेल में, बजाने अभियान को डेड मैनस् स्विच कहते हैं, जहां खिलाड़ी को अपने पुराने दोस्त, सैम वाट्स की हत्या की जांच करना चाहिए और उसे बदला देना चाहिए। खेल में एक मिशन निर्माता होता है, और स्टीम में भिन्न-भिन्न गुणवत्ता वाले पहले से बनाए गए कार्यों की एक श्रृंखला होती है। इस महान गेम को अब कैसे खेलना सीखें:

चरणों

  1. 1
    आरंभ करने के लिए, आपको खेल की खरीद के बारे में चेतावनी देने की आवश्यकता है। यद्यपि प्रस्तुति डियाब्लो या समानता जैसा दिखती है, हालांकि शतर्रून रिटर्न में खिलाड़ी का इंटरैक्शन पाठकों, संवादों और विवरणों के माध्यम से होता है, बजाय एनिमेशन और कट्ससीन इस खेल में कोई लाइन नहीं है और मुकाबला मुकाबला है - यह प्लानेस्केप: टारमेंट-फॉलआउट 1 और 2- Arcanum और Baldur के गेट जैसे खेलों के लिए एक सामान्य गतिशील है
  2. 2
    कृपया गेम खरीदने से पहले पूछताछ करें मंचों और वीडियो गेम पत्रकारों की समीक्षा की नोटों पर विचार मताधिकार का सबसे अच्छा के रूप में डीएलसी Dragonfall, और खुले गेमप्ले, रैखिक डेडमैन के स्विच की तरह खिलाड़ी पकड़े नहीं किया है। हालांकि, यह ठीक से शुरू करने की सिफारिश की है, पहले। आप Shadowrun ब्रह्मांड के विभिन्न आवर्ती तत्वों के साथ बातचीत करेंगे कहानी, एक हत्या की जांच, इसमें भाग लेने के लिए दिलचस्प है
  3. 3
    खरीदारी करें उस खेल को जोड़ें, जिसे आप अपने गाड़ी में अपने स्टीम खाते में जोड़ना चाहते हैं और भुगतान के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं। गेम को डाउनलोड करने शुरू करें और डाउनलोड पूरा करने के बाद इसे आग लगा दें।
  4. 4
    यदि आप अंग्रेजी पसंद नहीं करते हैं, तो इस खेल के लिए दूसरी भाषा चुनें - यह करने के लिए, विकल्प पर जाएं और उपलब्ध भाषाओं (स्पेनिश, फ्रेंच, जर्मन, इटालियन) से चुनें। एक बार जब आप अपनी सेटिंग्स बना लेंगे, वापस जाएं और नई गेम पर जाएं।
  5. 5
    अपना चरित्र बनाएं चरित्र निर्माण स्क्रीन में, आप खेल के भीतर अपना चरित्र बना सकते हैं। पहले अपना लिंग, पुरुष या महिला चुनें - यह परिभाषा सिर्फ सौंदर्यवादी है फिर अपनी दौड़ यहां विकल्प गेमप्ले को प्रभावित करेंगे, क्योंकि कुछ दौड़ में प्रारंभिक विशेषताओं के फायदे और नुकसान हैं। हालांकि, यह दौड़ को किसी भी वर्ग की तरह खेलने से रोकता नहीं है। बेशक शॉडर्रन की दुनिया में ट्रॉल डेकर्स और एल्फ फाइनेंजर्स हैं। यहाँ दौड़ हैं:
    • मानव: दौड़ का उथला स्लैब, कोई विशेष गुण नहीं है, लेकिन यह भी किसी भी कमी के बिना। बोनस कर्म जोड़ने के लिए अंक है वे "दौर" हैं, पेशे के किसी भी प्रोजेक्ट के लिए खुले हैं।
    • एल्फ: वे अधिक दृढ़ता और करिश्मा के साथ शुरू करते हैं वे उत्कृष्ट निशानेबाज या shamans बनाने के लिए
    • बौना: वे दूसरों की तुलना में अधिक शारीरिक, शक्ति और इच्छा शक्ति के साथ शुरू करते हैं, जो उन्हें अच्छे विज़ार्ड या मीठे योद्धा बनाती हैं।
    • Orc: उनके ऊपर और दौड़ से अधिक शारीरिक और ताकत है, गति, खुफिया और करिश्मा (शतरंज ब्रह्मांड में, orcs और trolls के खिलाफ भेदभाव है) की तुलना में थोड़ा कम है
    • ट्रोल: विशाल, बॉडी में कई बिंदु हैं दूसरे शब्दों में, ट्रोल एक प्राकृतिक पंच स्पंज है इसके अलावा ताकत में कई बिंदुएं हैं, लेकिन करिश्मे में बहुत नुकसान हैं और, मुख्यतः, खुफिया क्षेत्र में।
  6. 6



    विकल्पों की एक श्रेणी से अपने चरित्र की प्रोफ़ाइल तस्वीर चुनें पसंद सिर्फ सौंदर्यवादी है, लेकिन आपके मन में वर्ण के विचार को अधिक "फाइबर" देना दिलचस्प हो सकता है। शरीर के परिवर्तन को अनलॉक करना, आप खेल में दिखाए गए चरित्र के रूप में भी बदलाव कर सकते हैं: बाल की ऊंचाई, रंग और शैली, चेहरे के बाल, सींग
  7. 7
    एक ऐसा वर्ग चुनें, जो आपकी गेम शैली को फिट करता है। कक्षाएं हैं:
    • स्ट्रीट समुराई: शारीरिक क्षति के कारण, आग्नेयास्त्रों द्वारा, सफेद बंदूकें या घूंसे और किक। संक्षेप में, यह सबसे आसान वर्ग है, जो कि उसके हथियार के साथ मिलनसार है।
    • दाना: मंत्र के एक शस्त्रागार के साथ, दांत के निपटान में उसके निपटान पर कई प्रभाव पड़ते हैं। क्षेत्रीय क्षति, सटीक वृद्धि, कवच पहनने, चिकित्सा, उच्च क्षति आग मंत्र के साथ जादू की गेंद, एक अच्छा जादूगर एक टीम के लिए एक महान इसके अतिरिक्त है।
    • निपुण: सड़क सेनानियों की तुलना में अधिक, योद्धा ऊर्जा ची (क्यूई), सामान्य से अधिक शक्तिशाली पंच देने आगे चलाने के लिए और जादू के खिलाफ प्राकृतिक कवच के लिए सक्षम करने के लिए देखते हैं। कुछ शक्तियों को सफेद हथियारों के उपयोग के लाभ भी मिलते हैं।
    • रिगर: दृढ़ यांत्रिकी, हमेशा उनके आदेश पर एक ड्रोन है। अलग-अलग कीमतों के साथ उपयोगी ड्रोन हैं - कुछ तो बस गोली मारते हैं, दूसरों को धुआं ग्रेनेड फेंकते हैं या घावों को चंगा करते हैं।
    • डेकर: एक प्रोग्रामिंग डेक के उपयोगकर्ता को संदर्भित करता है। यह वर्तमान हैकर के बराबर है मुकाबले में, उन्हें शत्रु को स्कोर करने की केवल एक क्षमता है, जिससे यह आसान हिट हो सके। हालांकि, इसकी कीमत कुछ टर्मिनलों तक पहुंचने में सक्षम है और मैट्रिक्स द्वारा सिस्टम पर आक्रमण करने, रक्षा कार्यक्रमों को हराने और दुश्मन के खिलाफ सूचनाएं चोरी या खुले दरवाजे, या बंदूकें वापस लेती हैं। लगभग हर मिशन एक डेकर बहुत उपयोगी है।
    • शमन: एक विशिष्ट टोटेम के संपर्क में आने वाले लोग जो उनके साथ संचार करते हैं और उन्हें शक्ति देते हैं उनके पास जादू की तरह कई मंत्र हैं, लेकिन इससे अलग, कम हानिकारक विकल्प और अधिक समूह समर्थन विकल्प हैं आत्माओं को बुला सकते हैं, मंच पर एक विशिष्ट बिंदु, पत्थर कि आत्माओं trazer- सकता लड़ाई में प्रत्येक बारी के वश में किया जाना चाहिए होना करने के लिए है, वहाँ विद्रोह करने के एक बढ़ती मौका है, लेकिन वे आस्तियों के रूप में एक शक्तिशाली परिसंपत्ति हैं।
  8. 8
    कर्म के अंक वितरित करें कई आरपीजी के साथ, आपके कार्यों की सफलता की दर गणितीय रूप से लुढ़क जाती है, इस बीच की गणना में आपके पास कितने विशेषता बिंदु और चुनौती है। यह इस स्क्रीन पर है कि आपका चरित्र ठीक से तैयार किया जाएगा। खेल में छह विशेषताओं हैं: शरीर, गति, शक्ति, खुफिया, इच्छा शक्ति, करिश्मा
    • कर्मा अंक की व्यवस्था आपके खेल शैली को निर्देशित करेगी। उच्च करिश्मा के साथ एक चरित्र कुछ क्षणों के संवाद में सफल होगा जब आकर्षण या अनुनय संभव चालें हैं - वही चिकित्सा या जीव विज्ञान के मुद्दों के बारे में कहा जा सकता है, जहां आपके चरित्र द्वारा बायोटेक की क्षमता का उपयोग किया जाएगा। एक उदाहरण के रूप में, उच्च सिकुड़ने वाला एक पात्र सभी सुरक्षा टर्मिनलों का उपयोग कर सकता है जो कि पूरे हो जाते हैं। याद रखें कि कोई भी चरित्र बिल्कुल मास्टर नहीं है।
    • प्रत्येक विशेषता के भीतर, संबंधित कौशल:
      • शारीरिक - शरीर में प्रत्येक बिंदु पर 10 एचपी बड़ा, स्वस्थ अपने चरित्र
      • स्पीड - हर बिंदु पर आग्नेयास्त्रों के साथ हिट होने की संभावना बढ़ जाती है और विक्षेपण करने का मौका। फील्ड समाघात रेंज के भीतर, गति निम्नलिखित क्षमताएं प्रभावित करती है: पिस्तौल, शॉटगन, सबमाचीन बंदूक, राइफल, नए प्रकार के हमले जारी करना।
      • शक्ति - प्रत्येक बिंदु पर हाथापाई की संभावना बढ़ जाती है और फेंकने वाली बंदूकें (हथगोले सम्मिलित) के साथ मारा जाता है। निकट का मुकाबला क्षेत्र के भीतर, श्वेत और निशस्त्र हथियार कौशल नए हमले के प्रकार जारी करते हैं।
      • इंटेलिजेंस - डेकर और रिगर मास्टर विशेषता डेकिंग में, मैट्रिक्स को मारने और गेम में कंसोल को मारने की संभावना बढ़ जाती है - अधिक अंक के साथ, आप बेहतर डेक का उपयोग कर सकते हैं। जहाज़ पर काबू पाने के मुकाबले ड्रोन दक्षता बढ़ जाती है। अधिक अंक के साथ, आप बेहतर ड्रोन का उपयोग कर सकते हैं
      • इच्छा शक्ति - दाना के मुख्य विशेषता। स्पेल कस्टिंग ने मंत्र को मारने का मौका बढ़ाया इस क्षमता के अधिक अंक के साथ, आप नए और मजबूत मंत्र का उपयोग कर सकते हैं। वही ची कास्टिंग के लिए जाता है, जो कुशल योद्धाओं के सक्रिय (सक्रिय और निष्क्रिय) श्रेणी का है।
      • करिश्मा - जादूगर की प्राथमिक विशेषता अधिक अंक के साथ, वार्ता के नए विकल्प खुले। आत्मा आविष्कार की क्षमता ने आत्माओं की शक्ति को बढ़ाया। वर्तनी कौशल हिट मौका, विविधता और वर्तनी शक्ति को बढ़ाता है।
  9. 9
    Shadowrunner को अपने चरित्र के लिए एक शांत नाम दें और छाया में अपने साहसिक कार्य के लिए तैयार करें।

युक्तियाँ

  • डाउनलोड करने योग्य सामग्री (डीएलसी) के रूप में दो फॉलो-अप लॉन्च किए गए:
    • Shadowrun: Dragonfall (2014), जहां खिलाड़ी उसके दोस्त मोनिका के क्रूर मौत का कारण लेनी होगी, अपने आप को और रन में उनकी टीम (Shadowrun संक्षिप्त नाम, छाया के मिशन, एक निरंतर रूप और छायादार गेमिंग ब्रह्मांड की शुरूआत ) धन जमा करने के लिए-
    • छायाप्रो: हांगकांग (2015), जहां एक रहस्यमय संदेश के लिए खिलाड़ी को अपने दत्तक पिता हांगकांग से बुलाया जाता है
  • लड़ाई में कवर (कवर) कवरेज के लिए आवश्यक है किसी ने फंसे हुए, जो, दुश्मन द्वारा सीमा से बाहर देखा जाता है, गंभीर क्षति के लिए अधिक संवेदनाशील है। दूसरी तरफ, किसी व्यक्ति को हिट के कम मौके और कम क्षति वाले हमले की संभावना में किसी को लक्षित करना। यह आदर्श है कि आपके यूनिट्स को कवर के पीछे है, जबकि दुश्मन इसके बाहर हैं। मुकाबला क्षेत्र के चारों ओर घूमते समय शील्ड प्रतीक देखें। एक खोखले ढाल प्रकाश कवरेज है, एक पूर्ण माध्यम मध्यम है, और एक पूर्ण भारी है।
  • तुम्हारा प्रत्येक चरित्र के प्रत्येक हथियार के विशेष हमलों को याद रखें! कुछ लोग दुश्मन आंदोलन को कम करने से एपी नुकसान का कारण हो सकते हैं - अन्य लोगों को एओई (प्रभाव के क्षेत्र) के नुकसान का कारण बन सकता है, एक क्षेत्र में दुश्मनों को घायल कर सकते हैं। हमलों का उपयोग करने के लिए यह महत्वपूर्ण है कि क्षति कवच का नुकसान होता है। कुछ दुश्मन रॉक-कड़े होते हैं, इस बात के आधार पर कि वे कितने कवच का उपयोग कर रहे हैं।
  • मुकाबला में, एक दाना या जादूगर को नियंत्रित करके, आप जमीन पर स्पंदन वाले सफेद हलकों में आ सकते हैं। ये पट्टेदार लाइनें हैं, पावर पॉइंट का चैनल है यूनिट को एक पर रखें: बड़ा सर्कल, अधिक लाभ और कहर! सावधान रहें कि वे आमतौर पर खुला वातावरण में हैं।
  • जब गेम की शुरुआत में चुनने के लिए कौन सा लेबल संदेह होता है, शॉडर्रनर को चुनें
  • एक संवाद में, एन्टर कुंजी को दबाने से निम्नलिखित पाठ स्क्रीन पर जाकर स्क्रॉल किया जा सकता है, और संबंधित भाषण को चुनने के लिए नम्पैड संख्या दबायी जा सकती है। गेम के दौरान अपने माउस हाथ को आराम करने के लिए उपयोगी
  • स्क्रीन पर प्रदर्शित होने योग्य ऑब्जेक्ट और वर्णों के लिए Alt दबाएं।
  • आप w, a, s और d कुंजी के प्रयोग से स्टेज के माध्यम से स्क्रीन को ड्राइव कर सकते हैं।
  • आपका चरित्र 6 आइटम तक अपलोड कर सकता है। इस राशि के बाद खरीदे गए किसी आइटम को स्टाश पर जाना होगा। इस मद को लैस करने के लिए, अपने छिपाने की जगह (आमतौर पर एक आलसी या छाती अपने बेस पर) की तलाश करें या एक मिशन से पहले इसे करें
  • बिना कारण के न्युन या कर्म को न बचाएं अपने चरित्र और विक्रेताओं के बीच अनुसंधान के लिए रोचक कौशल के लक्ष्यों को निर्धारित करें जो कि अगले अधिग्रहण के बाद भी होंगे। अपने हथियार, कपड़े और मंत्र (यदि उनका उपयोग कर रहे हैं) में सुधार करके खेल का पालन करना महत्वपूर्ण है। यह हर समय मेडिकल किट (चिकित्सा के लिए) और ट्रॉमा किट (रीसससीट) के लिए बुद्धिमान है फ्रेग्मेंटेशन ग्रेनेड और फ्लैशबैंग्स भी मदद करते हैं। अधिक शांतिपूर्ण चरित्र के लिए, वे सूचनाओं या भौतिक पहुंच के बदले, मिशन में ग्रेच्युटी अवसर प्रदान कर सकते हैं।
  • एक अन्य मूल्यवान निवेश बीओनिक भागों हैं। यह विचार है कि न्युन की मात्रा के स्थान पर कर्म के अंक को बचाया जाना है। कोई स्टील कंकाल के साथ कवच के अंक बढ़ा सकता है, या नए चुस्त पैरों के साथ चोरी करने की संभावना में सुधार सकता है। लेकिन मंत्र का उपयोग करने वालों के लिए एक बड़ी चेतावनी है प्रत्येक साइबरनेटिक पूरक एक सार बिंदु को कम कर देता है, जिससे यह भी कम हो जाता है कि आपका चरित्र युद्ध में मुकाबला कर सकता है और उनकी रिचार्ज दर कम कर सकती है। दूसरे शब्दों में, अक्षर है कि जादू या जादूई या ची में कोई विशेषज्ञता नहीं है खुद को bionically बेहतर किसी भी नुकसान ग्रस्त नहीं होगा।
  • यदि Shadowrun रिटर्न, गेमप्ले उन्मुख कथा, संवाद, लक्षण और चरित्र विकल्पों के द्वारा निर्देशित की शैली में अन्य समकालीन खेल में रुचि रखने वाले, कोशिश: Wasteland 2, इटरनिटी, पीड़ा के मुख्य भाग: Numenera (Planescape के आध्यात्मिक उत्तराधिकारी: पीड़ा) के ज्वार ।

चेतावनी

  • यह आपके चरित्र के कर्म बिंदुओं को फैलाने की सलाह नहीं है, जिससे कि यह सबकुछ करता है, कुछ भी नहीं विशेषज्ञ। यह विशेष रूप से, जो कुछ भी खिलाड़ी लड़ मोड खेल है, जहां दुश्मन अधिक हानिकारक हैं और जितना संभव हो उतना नुकसान लायक में बाद में लड़ने के लिए स्पर्श कर रही है। यह एक महत्वपूर्ण निवेश मज़बूत मुकाबला के कुछ फार्म (इच्छा शक्ति के भीतर राइफल में अंक में निवेश, हथियार, या डाली मंत्र की सीमा के भीतर) है।
  • एक मिशन पर 4 धावकों की पूरी टीम नहीं लेना खतरनाक है
  • तुम्हारा प्रत्येक भाषण पढ़ें, और बातचीत में इसे चुनने से पहले उसके परिणामों का वजन। डेडमैन के स्विच के इतिहास में विकल्प अधिक तुच्छ दिखते हैं, लेकिन ड्रॉलफॉल और हांगकांग में, एक बुरे भाषण एक चरित्र की ओर गहरा हो सकता है या कुछ सामरिक या व्यावसायिक लाभ के साथ समाप्त हो सकता है।

सूत्रों और कोटेशन

और देखें ... (7)
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com