IhsAdke.com

स्किरिम में एक कैरेक्टर की व्याख्या कैसे करें

Skyrim सर्वश्रेष्ठ आरपीजी खेल में से एक था - यह सच है आखिरकार, सभी खेलों की तरह, कुछ समय में हम इसमें रुचि खो देंगे - बीमार हो रहे हैं। लेकिन गेम में वापस आने के कई तरीके हैं। इस विषय में, हम विशेष रूप से इसके साथ सौदा करेंगे बड़ी स्क्रॉल वी: स्किरिम. यह ठंड और बर्फीले जमीन की समस्याओं, यह अफवाह है कि ड्रेगन retornando- उनके शहरों में एक मृत राजा, एक दमनकारी गृह युद्ध और पिशाच की आवर्तक हमलों है है। अपने पुराने गेम के मोड को भूल जाओ, ध्यान दें कि आपने खेल Skyrim खेला और इसमें रहना

चरणों

  1. 1
    यह महत्वपूर्ण है कि आपको स्काईरीम का इतिहास पता है या कम से कम नवीनतम घटनाओं का आधार है। मेरा विश्वास करो, वे अगले चरणों के लिए महत्वपूर्ण होंगे।
    • के बारे में अधिक जानने की कोशिश करें विस्मरण संकट या प्रसिद्ध महान युद्ध जो साम्राज्य और एल्डेमेरी डोमिनियन के बीच हुआ, संक्षेप में, हाल की घटनाओं में आपको एक टेम्रीएल इतिहासकार होने और खेल की पूरी कहानी जानने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन कम से कम आपके संभावित चरित्र के गृह देश का कुछ ज्ञान है।
    • यह खोज करने में परेशान लग सकता है, लेकिन ये कहानियां कई वितरित करेंगे हुक क्योंकि आपका चरित्र स्किरिम में है यूट्यूब पर वीडियो या खेल की अपनी विकी के बारे में अधिक जानकारी - जैसे कई विकल्प और तरीके हैं।
  2. चित्र का शीर्षक The_elder_scrolls_v_skyrim_dragonborn_warrior_skyrim_sword_helmet_2242_1920x1200
    2



    अब आरपीजी का सबसे मजेदार हिस्सा - अपना चरित्र बनाएं लेकिन सबसे पहले, एक अवधारणा के बारे में सोचो वर्णन करेंगे बहुत ही कम शब्दों में शाही सैनिक एक उदाहरण है एक सीरियल किलर एक और उदाहरण है ये कीवर्ड उनकी लड़ाई शैली का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं डरो मत: अपने चरित्र को बनाने में बोल्ड हो
  3. 3
    हाथ में अवधारणा के साथ, अब अपने चरित्र की पृष्ठभूमि बनाएं - स्किरिम की घटनाओं से पहले उनकी कहानी अपने चरित्र, आशंका, भविष्य के लिए योजना, लोगों को वह जानता है, और दुनिया की उनकी वर्तमान राय के लिए प्रेरणाएं बनाएं। जितना अधिक विवरण, उतना ही ज़्यादा ज़िंदा होगा जितना ज़िंदा होगा।
    • सबसे महत्वपूर्ण: स्कीरिम में आपका चरित्र कैसा और / और क्यों है? एक सवाल है जो एक आवश्यक जवाब की आवश्यकता है। शायद आपका इंपीरियल साइंडोर से बहुत अधिक इनाम पाने के लिए भाग रहा है और वहां फिर से कदम रखने की हिम्मत नहीं करता।
  4. 4
    ध्यान रखें कि आपके चरित्र का "वर्ग" क्या है और इस खेल के दौरान आप इसे कैसे विकसित करना चाहते हैं। इस विकास का अधिक सामना करें खेल में यंत्रवत् की तुलना में उदाहरण के लिए, यह सुनिश्चित करने का प्रयास करें कि आपके योद्धा चरित्र को स्कूल ऑफ़ रिस्टोरेशन या विनाश के कारण अपने जादुई कौशल विकसित करने में रुचि होनी चाहिए। क्यों हत्यारा भ्रम के स्कूल के बारे में ज्ञान प्राप्त करना चाहता है कई अपने खुद के मालिकों के साथ बनाता है और कैसे खेल में उन्हें व्याख्या करने के लिए।
  5. 5
    अपने चरित्र की प्रेरणाओं का विश्लेषण करें और वास्तव में इस क्षेत्र में काम करें। Skyrim के माध्यम से आपका चरित्र क्या बनाता है या करेगा? दिशा के बिना एक चरित्र नमक के बिना और स्वाद के बिना एक चरित्र है। सोचें जैसे कि आपका बचा किताब से एक कहानी थी - नायक को अपने दृष्टिकोण के बारे में और अधिक दिलचस्प बनाने के लिए कैसे? इन विशेषताओं पर कार्य करें कि आप आपके चरित्र
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com