IhsAdke.com

कैसे Xbox 360 के लिए Skyrim में Mods स्थापित करें

स्कीइरम गेम में Xbox 360 के लिए बदलाव करना आपको विशेष फीचर्स, नए अक्षर और अधिक के साथ गेमप्ले में अधिक विविधता देने देता है Mods को स्थापित करने के लिए, आपको क्षितिज उपकरण डाउनलोड करना होगा और इसे अपने पीसी से संशोधित फ़ाइलों को Xbox 360-संगत प्रारूप में बदलने के लिए उपयोग करना होगा।

चरणों

भाग 1
क्षितिज डाउनलोड और इंस्टॉल करना

  1. 1
    चलो भी क्षितिज का एक विंडोज पीसी के माध्यम से Xbox 360 का निर्माण माइक्रोसॉफ्ट द्वारा किया जाता है और यह उपकरण केवल पीसी के साथ संगत है (7 या 8 सामान्य रूप से काम करेगा)।
  2. 2
    "डाउनलोड" पर क्लिक करें और अपने "डेस्कटॉप" में निष्पादन योग्य फ़ाइल को सहेजने का विकल्प चुनें।
  3. 3
    डेस्कटॉप पर, "क्षितिज पर डबल क्लिक करें" .exe "और आपके कंप्यूटर पर डाउनलोड करने के लिए कार्यक्रम की प्रतीक्षा करें। डाउनलोड पूरा होने के बाद, प्रोग्राम इंस्टॉलेशन विज़ार्ड प्रदर्शित किया जाएगा।
  4. 4
    क्षितिज द्वारा प्रदत्त सेवाओं की सूची की समीक्षा करें और "स्वीकार करें" क्लिक करें
    • कृपया सभी सेवाओं को सावधानी से पढ़ें और "ब्लोटेटर्स" और विज्ञापनों से संबंधित कार्यक्रमों के आगे विकल्पों को अनचेक करें। डिफ़ॉल्ट रूप से, क्षितिज इन सभी तृतीय-पक्ष अनुप्रयोगों को अपने कंप्यूटर पर डाउनलोड करेगा यदि आप उनकी स्थापना को अनचेक नहीं करते हैं, जो टूलबार और एडवेयर कहते हैं।
  5. 5
    लाइसेंस शर्तों को पढ़ें "स्वीकार करें" क्लिक करें
  6. 6
    शर्तों को पढ़ना जारी रखें और दो बार "स्वीकार करें" चुनें।
  7. 7
    क्षितिज खोज को पूरा करें और "स्वीकार करें" पर क्लिक करें या "अस्वीकार" चुनकर इस भाग को छोड़ें। क्षितिज फ़ाइलों को पीसी पर निकाला और इंस्टॉल किया जाएगा, कुछ मिनट लगेंगे। तब प्रोग्राम सेटअप विज़ार्ड दिखाई देता है।
  8. 8
    सेटअप विज़ार्ड में "अगला" चुनें और एप्लिकेशन की स्थापना को पूरा करने के लिए स्क्रीन पर दिखाई देने वाले निर्देशों का पालन करें।
  9. 9
    अंतिम स्क्रीन पर "इंस्टॉल करें" क्लिक करें क्षितिज को कॉन्फ़िगर किया जाएगा और Xbox 360 के लिए Skyrim mods को स्थापित करने के लिए उपयोग किया जा सकता है।

भाग 2
स्किरीम मोड्स ढूंढना

  1. 1
    एक इंटरनेट ब्राउज़र खोलें और Xbox 360 के साथ संगत गेम संशोधनों की खोज करें। "स्काइरिम Xbox 360 के लिए मोड" या "Xbox 360 के लिए Skyrim के डाउनलोड mods" टाइप करें।
  2. 2
    किसी भी साइट पर जाएं जो स्कीइम के Xbox 360 के लिए संशोधन प्रदान करता है और उनसे ब्राउज़ करें। सबसे अच्छे ज्ञात पते हैं अभिशाप और Xbox कैओस.
  3. 3
    इच्छित मॉड डाउनलोड करने के लिए विकल्प चुनें अपनी व्यक्तिगत प्राथमिकताओं के आधार पर स्कीरिम में हजारों संशोधन हैं उदाहरण के लिए, आप ऐसे फाइल प्राप्त कर सकते हैं जो चेहरे का ब्योरा बदलते हैं, जो वजनहीन वस्तुओं की पेशकश करते हैं या आपके चरित्र की क्षमता बढ़ाने में सक्षम होते हैं।
  4. 4
    मॉडेड फाइल को विंडोज डेस्कटॉप में सेव करें फिर इसे क्षितिज में खींचें, जो इसे एक Xbox 360-संगत प्रारूप में परिवर्तित कर देगा।

भाग 3
Xbox 360 पर Skyrim संशोधनों को स्थापित करना

  1. 1



    अपने Xbox 360 पर एक यूएसबी डिवाइस डालें स्काइरीम में बदलाव करने के लिए, आपको स्केरिम प्रोफाइल को पैंड्राइव या बाहरी एचडी में प्रतिलिपि करने और प्रोफ़ाइल को संशोधित करने की आवश्यकता है।
  2. 2
    Xbox 360 चालू करें और मुख्य मेनू से "प्राथमिकताएं" चुनें।
  3. 3
    "सिस्टम" चुनें और फिर "संग्रहण" चुनें।
  4. 4
    हार्ड ड्राइव का चयन करें जहां Skyrim प्रोफ़ाइल सहेजी गई है। आम तौर पर, यह कंसोल की आंतरिक मेमोरी में संग्रहीत है
  5. 5
    "गेम प्रोफाइल" में जाएं और उसे चुनें जो संशोधित होने की आवश्यकता है।
  6. 6
    "स्थानांतरित करें" पर क्लिक करें और प्रोफ़ाइल को पेंडाइव में स्थानांतरित करने का विकल्प चुनें। कॉपी करने में केवल कुछ सेकंड लगते हैं
  7. 7
    "B" बटन को तब तक दबाएं जब तक कि आप मुख्य मेनू पर वापस न जाएं और फिर अपने Xbox 360 से USB डिवाइस निकाल दें।
  8. 8
    इसे कंप्यूटर पर यूएसबी पोर्ट में डालें
  9. 9
    क्षितिज खोलें USB डिवाइस दाईं ओर साइडबार पर दिखाई देगा।
  10. 10
    अपने बाहरी हार्ड ड्राइव या एचडीडी में स्किरिम आधुनिक फाइल को खींचें और छोड़ें एक डायलॉग बॉक्स दिखाई देता है, जिसमें आपको प्रोफ़ाइल का चयन करने के लिए कहा जाता है जहां मॉड को लागू किया जाना चाहिए।
  11. 11
    उस खाते को चुनें जिसमें आप स्कीइम खेलते हैं और "इस प्रोफाइल का उपयोग करें" पर क्लिक करें एक अन्य संदेश दिखाएगा कि फाइल को सफलतापूर्वक USB डिवाइस पर ले जाया गया है।
  12. 12
    "ठीक" पर क्लिक करें और क्षितिज बंद करें
  13. 13
    अपने कंप्यूटर से यूएसबी स्टिक को निकालें और इसे अपने Xbox 360 में पुनः जोड़ें।
  14. 14
    उस प्रोफ़ाइल को दर्ज करें जहां संशोधन स्थापित किया गया था। स्किरिम खोलें
  15. 15
    "एक उपकरण चुनें" स्क्रीन पर, यूएसबी डिवाइस का चयन करें
  16. 16
    मुख्य मेनू में, "लोड करें" दर्ज करें और उस संशोधन का चयन करें जो क्षितिज द्वारा डाउनलोड और इंस्टॉल किया गया था। Skyrim शुरू हो जाएगा और सफलतापूर्वक संशोधन फ़ाइल में एकीकृत किया गया।

चेतावनी

  • Skyrim mods का माइक्रोसॉफ्ट या गेम डेवलपर्स के साथ कोई संबंध नहीं है और ये किसी भी कंपनी द्वारा समर्थित या समर्थित नहीं हैं। संशोधनों से जुड़े मुद्दों का सामना करते समय, उस उपयोगकर्ता से संपर्क करें, जो आगे के निर्देशों के लिए उन परिवर्तनों को बनाया।
  • Skyrim के कुछ संशोधनों एक दूसरे के साथ असंगत हैं, जिससे संघर्ष कई बार काम करना बंद हो जाता है। यदि एक या एक से अधिक मोड डाउनलोड करने के बाद स्कीरिम क्रैश हो जाता है, तो समस्या हल हो जाने तक उन्हें एक-एक करके हटा दें।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com