IhsAdke.com

कैसे Xbox 360 खेल डाउनलोड करें

इंटरनेट ने जिस तरह से हम खेलते हैं, उसमें बदलाव आया है। आपको अब मॉल में वीडियो गेम स्टोर पर जाने, पार्किंग की जगह देखने की ज़रूरत नहीं है, और कतारों के साथ रखना होगा। अधिकांश खेलों को आपके घर के आराम से डाउनलोड किया जा सकता है और सोफे को छोड़ना आवश्यक नहीं है। यदि डिस्क अपठनीय हो जाते हैं या उन्हें खो देते हैं तो आपके गेम की प्रतिलिपियां भी बनाना संभव है जानने के लिए नीचे चरण 1 पढ़ें।

चरणों

विधि 1
"Xbox गेम्स" के लिए शॉपिंग

  1. 1
    अपने Xbox 360 के "गेम्स" खंड खोलें यह आपको बाज़ार को देखने देगा, साथ ही साथ अन्य प्रकाश डाला जाएगा। खरीदारी और डाउनलोड के लिए उपलब्ध गेमों के चयन को देखने के लिए "ब्राउज़ गेम्स" चुनें।
    • "ब्राउज़ गेम्स" का चयन करने से एक नई विंडो खोलने का कारण होगा। इसके ऊपर आप खेल के विभिन्न श्रेणियां देख सकते हैं। "हाइलाइट्स" नए रिलीज़ हैं, "आर्केड" सबसे बुनियादी और सर्वाधिक बाधक हैं, "ऑन डिमांड" पूर्ण Xbox 360 खेल हैं और "इंडी" स्वतंत्र डेवलपर्स द्वारा किए गए गेम हैं।
    • प्रत्येक श्रेणी में नेविगेशन के अन्य रूप होते हैं, जैसे कि शैली या लोकप्रियता। आप ए से जेड गेम्स के बहुत सारे देख सकते हैं।
  2. 2
    खेल खोजें तब तक कैटलॉग के माध्यम से ब्राउज़ करें जब तक आप जो गेम चाहते हैं, तब तक वह नहीं मिलते। सभी प्लेटफ़ॉर्म गेम डाउनलोड के लिए उपलब्ध नहीं हैं। भौतिक दुकानों से उपलब्ध शीर्षक नहीं खरीदे जाने चाहिए। जब आप गेम चाहते हैं, तो उसे चुनने के लिए "ए" दबाएं।
  3. 3
    उपलब्ध स्थान की जांच करें डाउनलोड किए गए गेम आपके कंसोल के हार्ड ड्राइव पर जगह लेते हैं जब आप इसे चुनते हैं तो गेम के लिए आवश्यक स्थान की मात्रा विवरण पृष्ठ पर प्रदर्शित की जाएगी
    • उपलब्ध स्थान की जांच के लिए, मुख्य मेनू खोलने के लिए Xbox बटन दबाएं। "सेटिंग" टैब पर नेविगेट करें और "सिस्टम सेटिंग" चुनें "संग्रहण" पर क्लिक करें और हार्ड ड्राइव पर उपलब्ध खाली स्थान की जांच करें।
  4. 4
    खेल खरीदें बाज़ार में लौटने पर, "खरीदें" विकल्प पर क्लिक करें। आपको भुगतान स्क्रीन पर ले जाया जाएगा जहां आप विधि परिभाषित कर सकते हैं। Xbox आपके खाते में धन का उपयोग करने का प्रयास करेंगे। यदि आपके पास पर्याप्त नहीं है, तो लेन-देन को पूरा करने के लिए आपको क्रेडिट कार्ड दर्ज करना होगा।
    • भुगतान जानकारी की समीक्षा करने के बाद लेनदेन को पूरा करने के लिए "डाउनलोड की पुष्टि करें" पर क्लिक करें
    • कई गेम में डेमो संस्करण हैं जो आपको इसे खरीदने से पहले गेम का परीक्षण करने देते हैं। डेमो खेल के रूप में बड़ा हो सकता है, इसलिए डाउनलोड शुरू करने से पहले ध्यान दें।
  5. 5
    डाउनलोड को समाप्त करने के लिए प्रतीक्षा करें। जब आप भुगतान करते हैं, तो आपका गेम Xbox 360 HD पर डाउनलोड करना शुरू करेगा। गेम के आकार और आपके इंटरनेट की गति के आधार पर, यह प्रक्रिया धीमा हो सकती है। डाउनलोड पूर्ण होने पर आपको सूचित किया जाएगा।
    • गेम को डाउनलोड किया जा रहा है, तो आप 360 को चालू कर सकते हैं और जैसे ही इसे फिर से चालू किया जाता है, वह जारी रहेगा।

विधि 2
अन्य फ़ॉन्ट्स से खेलों को डाउनलोड करना




  1. 1
    अपने Xbox 360 को संशोधित करें अन्य स्रोतों से प्राप्त खेल खेलने के लिए, आपको एक Xbox अनलॉक की आवश्यकता होगी यह Xbox 360 सेवा की शर्तों के विरुद्ध है, इसलिए अपने स्वयं के जोखिम पर उस संशोधन करें।
    • उन खेलों को डाउनलोड करना जो आपके पास नहीं है, वे दुनिया के अधिकांश हिस्सों में अवैध हैं और यह मार्गदर्शिका उन गेमों के कानूनी बैकअप के लिए बनाई गई हैं जो आपके पास पहले से हैं।
  2. 2
    आप चाहते हैं कि खेल डाउनलोड करें खेल को आईएसओ प्रारूप में डाउनलोड किया जाता है, जो मूल डिस्क की एक छवि है। आप लोकप्रिय धार साइटों पर खेल पा सकते हैं
    • कभी-कभी गेम साझा किए जाने से पहले संकुचित होते हैं, इसलिए डाउनलोड करने के बाद आपको आईएसओ फाइल निकालने की आवश्यकता होगी।
    • एक धार फ़ाइल डाउनलोड करने के लिए आपको यूटॉरेंट या बिटटोरेंट जैसे एक टोरेंट प्रोग्राम की आवश्यकता होगी। वे मुफ़्त हैं
    • "तेर ट्रैकर" के लिए एक त्वरित Google खोज आपको विभिन्न प्रकार की साइटें दिखाएगा, जिन्हें गेम डाउनलोड करने के लिए उपयोग किया जा सकता है
    • यह सुनिश्चित करने के लिए कि फ़ाइल अन्य लोगों के लिए काम करती है और इसका कोई वायरस नहीं है, डाउनलोड करने से पहले धार टिप्पणियां पढ़ें
  3. 3
    ABGX360 डाउनलोड करें यह प्रोग्राम गेम ठीक करेगा, जिससे आप Xbox Live से कनेक्ट हो सकते हैं और ऑनलाइन खेल सकते हैं।
    • एक बार ABGX360 डाउनलोड और इंस्टॉल हो जाने पर, गेम को फिक्स करने के लिए इसे चलाएं।
    • "इनपुट" विकल्प के साथ डाउनलोड की गई आईएसओ फाइल को देखें
    • "ऑटोफिक्स" टैब पर क्लिक करें और "लेवल 2" से "लेवल 3" में बदलें
    • "विविध" टैब पर क्लिक करें और अपने कंसोल के लिए क्षेत्र कोड सेट करें वह क्षेत्र चुनें जहां से आप इंटरनेट से कनेक्ट हो जाएंगे।
    • खिड़की के निचले भाग में "लॉन्च करें" क्लिक करें सुधार प्रक्रिया के बारे में विवरण के साथ एक नई स्क्रीन दिखाई जाएगी।
    • यदि खेल सत्यापन प्रक्रिया के माध्यम से नहीं जाता है, तो उसे प्ले नहीं करें यदि आपका वीडियो गेम Xbox Live से जुड़ा है या आपको प्रतिबंधित किया जाएगा।
  4. 4
    खेल को बचाओ एक बार तय किया गया है, एक नई .डीडीडी फाइल एबीजीएक्स 360 द्वारा बनाई जाएगी, जो आईएसओ फ़ाइल के समान फ़ोल्डर में है। इमग बर्न जैसे जलती हुई कार्यक्रम को खोलें, और रिक्त डीवीडी में डीवीडी फाइल को जला दें।
    • आपको परत को मैन्युअल रूप से सेट करना होगा। "उपकरण" और "सेटिन्स" पर क्लिक करके इम्गबर्न सेटिंग खोलें "परत ब्रेक" अनुभाग ढूंढें और इसे "उपयोगकर्ता परिभाषित" पर सेट करें और "1913760" दर्ज करें।
    • प्रक्रिया के दौरान कोई त्रुटि नहीं है यह सुनिश्चित करने के लिए लिखने की गति कम करें आपको केवल उच्च गुणवत्ता वाले डिस्क जैसे ही मेमोरेक्स या वर्बैटिम का उपयोग करना चाहिए
    • .DVD फ़ाइल सहेजें और IIS फ़ाइल नहीं। डीवीडी का प्रयोग करते समय, आईएसओ स्वचालित रूप से प्रोग्राम द्वारा लोड हो जाएगा।
  5. 5
    खेल खेलते हैं। रिकॉर्डिंग पूर्ण हो जाने के बाद, डिस्क को अपने Xbox 360 में डालें। याद रखें: अगर आपने एबीजीएक्स 360 के लिए गेम की जांच नहीं की है, तो कंसोल लाइव करने के लिए कनेक्ट न करें। जब आप डिस्क डालें, तो आप इस खेल को खेल सकते हैं जैसे कि यह एक वास्तविक प्रति है।

चेतावनी

  • आपके द्वारा स्वामित्व वाले खेलों को डाउनलोड करना अवैध है इस गाइड का मतलब उन गेमों की वैध प्रतियां बनाना है जो आपके पास पहले से ही हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com