IhsAdke.com

एक Xbox के लिए एक Droid Razr कनेक्ट करने के लिए कैसे

Droid Razr सबसे अच्छा एंड्रॉयड देर 2011 यह साथ एंड्रॉयड 4.1 आइस क्रीम सैंडविच काम करता है में मोटोरोला द्वारा जारी फोनों में से एक (Jelly Bean तक पदोन्नत किया), एक बड़ी स्क्रीन, चमकदार रंगों के साथ है और इस तरह ब्लूटूथ के रूप में कई नेटवर्क कनेक्टिविटी का समर्थन करता है, वाई-फाई, और 4 जी एक महान फोन होने के अतिरिक्त, आप इसे अपने Xbox पर भी कनेक्ट कर सकते हैं और इसका इस्तेमाल अपने गेमिंग अनुभव को समग्र रूप से बढ़ाने के लिए कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
स्मार्टगलसा एप्लिकेशन डाउनलोड करना

  1. 1
    Google Play खोलें अपने फोन की होम स्क्रीन या ऐप सूची पर Google Play Store आइकन को टैप करके अपने Droid Razr पर Google Play Store खोलें।
  2. 2
    Xbox SmartGlass के लिए देखो स्क्रीन के शीर्ष पर खोज पट्टी (आवर्धक लेंस आइकन) टैप करें और टाइप करें "Xbox SmartGlass।" कि परिणाम पृष्ठ पर दिखाई देता है पहले आवेदन का चयन करें।
    • माइक्रोसॉफ्ट इंक। द्वारा विकसित, यह एप्लिकेशन आपको अपने डॉयड रेज़र से अपने Xbox को कनेक्ट करने और नियंत्रित करने की अनुमति देता है।
  3. 3
    Xbox SmartGlass स्थापित करें अपने फोन पर डाउनलोड करना शुरू करने के लिए एप्लिकेशन विवरण पृष्ठ पर "इंस्टॉल करें" बटन पर क्लिक करें।
  4. 4
    Xbox SmartGlass को प्रारंभ करें अपनी होम स्क्रीन पर या एप्लिकेशन की सूची में एप्लिकेशन आइकन पर क्लिक करें जब स्थापना पूर्ण हो जाए और इसे खोलें।



भाग 2
अपने डॉक्स रेज़र को अपने Xbox से कनेक्ट करना

  1. 1
    अपने Xbox कंसोल को इंटरनेट से कनेक्ट करें अपने Xbox चालू करें और वाई-फाई कनेक्शन या केबल कनेक्शन का उपयोग कर इंटरनेट से कनेक्ट करें।
  2. 2
    SmartGlass में लॉग इन करें अपने Droid Razr पर वापस जाएं और SmartGlass ऐप के लॉगिन पृष्ठ पर अपने Microsoft खाते का विवरण दर्ज करें। विशिष्ट फ़ील्ड में अपना ईमेल पता और पासवर्ड दर्ज करें और अपने खाते में लॉग इन करने के लिए हरी "साइन इन" बटन स्पर्श करें।
    • ध्यान रखें कि आप एक ही खाते आप Microsoft Xbox- में इस्तेमाल दर्ज करना होगा रखें अपने अन्यथा अपने Droid Razr और अपने Xbox एक दूसरे के साथ कनेक्ट करने में सक्षम नहीं होगा।
  3. 3
    कनेक्ट होने के लिए दो डिवाइस की प्रतीक्षा करें अपने टीवी स्क्रीन पर, आप नीचे कि सूचित करें और अनुरूप अपने Droid Razr SmartGlass आवेदन के माध्यम से अपने Xbox कंसोल से कनेक्ट किया गया है जाएगा पर एक संदेश दिखाई देगा।
    • अब आप अपने Xbox के लिए रिमोट कंट्रोल के रूप में अपने Droid Razr का प्रयोग शुरू कर सकते हैं।

युक्तियाँ

  • Xbox से Droid Razr को डिस्कनेक्ट करने के लिए, बस अपने फोन पर एप्लिकेशन समाप्त करें या अपने खाते से लॉग आउट करें।
  • Xbox SmartGlass केवल 360 मॉडल और बाद के संस्करणों के साथ काम करता है।
  • अपने Droid Razr पर SmartGlass का उपयोग करने के लिए, कि Android ओएस के संस्करण 4.1 (आइस क्रीम सैंडविच) या बाद में है सुनिश्चित करें।
  • एक्सबॉक्स स्मार्टगलॉस का इस्तेमाल अन्य एंड्रॉइड फोन और टैबलेट पर भी किया जा सकता है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com