IhsAdke.com

जीटीए 4 गेम कैसे डाउनलोड करें

गेम ग्रैंड थेफ्ट ऑटो IV (जीटीए 4) कंप्यूटर पर डाउनलोड करने और Xbox 360 और प्लेस्टेशन 3 वीडियो गेम के लिए उपलब्ध है। गेम डाउनलोड करने के लिए, आपको पहले इसे ऑनलाइन स्टोर से खरीदना होगा, और फिर आप इसे इंस्टॉल कर सकते हैं कंसोल या पीसी पर

चरणों

विधि 1
Xbox 360

  1. 1
    Xbox चालू करें और Xbox Live पर जाएं
  2. 2
    "गेम" चुनें और फिर "खोज खेलों" चुनें
  3. 3
    खोज बार में "ग्रैंड थेफ्ट ऑटो IV" या "जीटीए 4" टाइप करने के लिए नियंत्रण का उपयोग करें
  4. 4
    गेम सारांश स्क्रीन पर निर्देशित किए जाने वाले खोज परिणामों में "ग्रैंड थेफ्ट ऑटो IV" का चयन करें
  5. 5
    जीटीए 4 खरीदने के लिए स्क्रीन पर दिए गए निर्देशों का पालन करें गेम के मान को आपके Xbox Live खाते या क्रेडिट कार्ड से चार्ज किया जा सकता है।
  6. 6
    चुनें "डाउनलोड की पुष्टि करें", जो डाउनलोड और जीटीए 4 बचाएगा जब "मेरे गेम" समाप्त हो जाएंगे

विधि 2
प्लेस्टेशन 3

  1. 1
    पीएस 3 चालू करें और प्लेस्टेशन नेटवर्क (पीएसएन) तक पहुंचें
  2. 2
    "प्लेस्टेशन स्टोर" पर जाएं, फिर "गेम्स" चुनें।
  3. 3
    "खोज" का चयन करें और "ग्रैंड थेफ्ट ऑटो IV" या जीटीए 4 टाइप करने के लिए नियंत्रण का उपयोग करें
  4. 4
    गेम सारांश स्क्रीन प्रदर्शित करने के लिए खोज परिणामों में "ग्रैंड थेफ्ट ऑटो IV" का चयन करें
  5. 5
    "कार्ट में जोड़ें" चुनें और फिर "खरीदारी समाप्त करें" चुनें।
  6. 6
    जीटीए 4 खरीदने के लिए स्क्रीन पर दिए गए निर्देशों का पालन करें गेम के मूल्य को आपके पीएसएन लाइव खाते से या इसके साथ जुड़े क्रेडिट कार्ड से डेबिट किया जा सकता है।
  7. 7
    जीटीए 4 डाउनलोड करने के लिए "अपनी खरीद की पुष्टि करें" और उसके बाद "डाउनलोड करें" का चयन करें और इसे PS3 गेम्स फ़ोल्डर में सहेजें।

विधि 3
कंप्यूटर




  1. 1
    अपने पसंदीदा गेम रिटेलर की साइट पर जाएं जीटीए 4 ऑनलाइन स्टोर जैसे अमेज़ॅन, गेमस्टॉप और रॉकस्टार गेम्स से डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।
  2. 2
    डिजिटल प्रारूप में जीटीए 4 खरीदने के विकल्प का चयन करें। यह विकल्प आमतौर पर "डाउनलोड" या "डिजिटल संस्करण" के रूप में ध्वजांकित किया जाता है।
  3. 3
    जीटीए 4 के डिजिटल संस्करण को खरीदने के लिए अपना भुगतान विवरण दर्ज करें
  4. 4
    जीटीए 4 खरीदने के बाद "डाउनलोड" पर क्लिक करें गेम को कंप्यूटर पर डाउनलोड किया जाएगा और डिफ़ॉल्ट डाउनलोड फ़ोल्डर में सहेजा जाएगा।
  5. 5
    गेम इंस्टॉलेशन विज़ार्ड खोलने के लिए आपके कंप्यूटर पर स्थित GTA 4 इंस्टॉलेशन फ़ाइल पर डबल-क्लिक करें।
  6. 6
    जीटीए स्थापित करने के लिए इंस्टॉलेशन विज़ार्ड में दिए गए निर्देशों का पालन करें 4। आपको कॉन्फ़िगरेशन विकल्प और गेम स्टोरेज के लिए स्थान के लिए संकेत दिया जाएगा। स्थापना प्रक्रिया को पूरा करने में कुछ मिनट लगेंगे।
  7. 7
    स्थापना पूर्ण होने पर GTA 4 को खोलें। खेल को इंस्टॉलेशन पर दिये गये डिफ़ॉल्ट स्थान पर सहेजा जाएगा।

विधि 4
समस्या निवारण

  1. 1
    सुनिश्चित करें कि आपका वीडियो गेम इंटरनेट से जुड़ा है यदि GTA 4 डाउनलोड विफल हो जाता है। यह कनेक्शन विफलताओं से संबंधित समस्याओं के साथ परिकल्पना को समाप्त करने में मदद करता है
  2. 2
    यदि जीटीए 4 Xbox 360 या PS3 पर डाउनलोड पूरा नहीं करता है, तो सिस्टम कैशे या गेम डेटा साफ़ करें यह आमतौर पर डाउनलोड संबंधी समस्याओं को हल करने में मदद करता है
    • Xbox 360 पर जाने के लिए: सेटिंग्स> सिस्टम सेटिंग्स> संग्रहण> संग्रहण डिवाइस फिर "वाई" दबाएं और "सिस्टम कैश साफ़ करें" का चयन करें
    • PS3 पर जाएं: गेम> गेम डेटा उपयोगिता> गेम डेटा> गेम शीर्षक फिर त्रिकोण का बटन दबाएं और गेम डेटा को निकालने के लिए "हटाएं" चुनें।
  3. 3
    अगर जीटीए 4 अधिष्ठापन के बाद कंप्यूटर पर नहीं खुलता है, कृपया एडोब फ्लैश को नवीनतम संस्करण में अपडेट करें. यदि फ्लैश पुराना है तो गेम लोड नहीं हो सकता है
  4. 4
    ड्राइवर या वीडियो कार्ड को अपडेट करने का प्रयास करें यदि इंस्टॉलेशन के बाद GTA 4 आपके कंप्यूटर पर नहीं खुलता है। गेम को विंडोज कंप्यूटर पर ठीक से काम करने के लिए, 256 एमबी के साथ एनवीडिया 7900 या अति X1900 वीडियो कार्ड की आवश्यकता होती है।
  5. 5
    सुनिश्चित करें कि कंप्यूटर में GTA 4 स्थापना का समर्थन करने के लिए पर्याप्त मेमोरी है। Windows XP पर चलाने के लिए गेम को न्यूनतम विन्डोज़ विस्टा पर 2 जीबी चलाने के लिए 2.5 जीबी की आवश्यकता होती है।
  6. 6
    अगर एक या अधिक डाउनलोड त्रुटि कोड हैं, तो गेम में जीटीए 4 हटाने और पुनः स्थापित करने का प्रयास करें यह आमतौर पर तब होता है जब सोनी या माइक्रोसॉफ्ट सर्वर व्यस्त या अनुपलब्ध हैं
  7. 7
    जीटीए 4 स्थापना के बाद लोड नहीं करता है, तो विंडोज पर सभी आवश्यक अद्यतनों को स्थापित करें। यह गेम और सिस्टम के बीच संगतता समस्याओं को हल करने में मदद करेगा।

सूत्रों और कोटेशन

और पढ़ें ... (2)
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com