IhsAdke.com

कैसे जीटीए वी में तैरना और डाइविंग

जैसे ही यह अलमारियों को मारता है, खेल ग्रैंड थेफ्ट ऑटो वी इतिहास में सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक बन गया, और अच्छे कारण के लिए कारों को चोरी करने और शानदार डकैती में भाग लेने के रोमांच के अलावा खिलाड़ी को एक विशाल खुली दुनिया की सबसे विविध गतिविधियों का पता लगाने की स्वतंत्रता है। गोल्फ खेलना संभव है, एक हाथ ड्रॉप लेना या बस समुंदर का किनारा करने के लिए ड्राइव आप भी तैर सकते हैं, चाहे आपके चरित्र के हवेली के पूल में या सागर में।

चरणों

जीटीए V चरण 1 में डाइव और स्विम अंडरवाटर शीर्षक वाली तस्वीर
1
पानी का एक शरीर खोजें यह मुश्किल नहीं होगा, क्योंकि खेल कैलीफोर्निया में एक राज्य-प्रेरित स्थान में होता है। यदि चरित्र माइकल डी सांता के रूप में खेलते हैं, तो अपने हवेली के पूल में तैरने का प्रयास करें। यदि आप अधिक खुले स्थान की तलाश कर रहे हैं, तो नक्शा के चारों ओर कई झीलों के बीच बिंदीदार हैं।
  • लॉस सैंटोस शहर की सीमाओं के बाहर, टाटैवियाम पर्वत श्रृंखला के केंद्रीय क्षेत्र में, विशेषकर पूर्वोत्तर की ओर, एक बड़ी झील है
  • लॉस सैंटोस के उत्तर में, वाइनवुड के बीच में, एक और विशाल झील है
  • सागर से परे, सबसे बड़ा जल निकास अलामो सागर है, जो समुद्र में बहने वाली कई छोटी नदियों को जन्म देती है। यह सैंडी शोर्स के पश्चिम में स्थित है।
  • जीटीए वी की दुनिया पानी से घिरी एक विशाल द्वीप के नीचे आता है। इसलिए यदि आप किसी भी दिशा में लंबे समय तक चलते हैं, तो आप समुद्र का सामना करेंगे।
  • जीटीए वी चरण 2 में डाइव और स्विम अंडरवॉटर में शीर्षक वाला चित्र
    2
    पानी में जाओ बस उसमें चलें और जैसे ही यह काफी गहरा हो, चरित्र फ्लोट करना शुरू हो जाएगा।
  • जीटीए V चरण 3 में डाइव और स्विम अंडरवाटर शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    तैराकी प्रारंभ करें बस एनालॉग बटन (PS3, Xbox 360) या दिशात्मक कुंजी (पीसी) का उपयोग करें स्ट्रोक को गति देने के लिए, एक्स (पीएस 3) बटन, ए बटन (एक्सबॉक्स 360), या बार-बार शिफ्ट कुंजी (पीसी) दबाएं।



  • जीटीए V चरण 4 में डाइव और स्विम अंडरवाटर शीर्षक वाले चित्र
    4
    में कूदो जब स्थान चरित्र की ऊंचाई से अधिक गहरा होता है, तो यह गोता लगाने के लिए संभव होगा। ऐसा करने के लिए, आर 1 (पीएस 3), आरबी (एक्सबॉक्स 360) या क्यू (पीसी) बटन दबाएं
    • यहां तक ​​कि अगर आप पानी के नीचे हैं, तो चलने के लिए नियंत्रण सतह तैराकी के समान होगा।
  • जीटीए V चरण 5 में डाइव और स्विम अंडरवाटर शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    तैराकी हमले पानी के अंदर, उपलब्ध एकमात्र हथियार चाकू होगा अगर आपको शार्क और अन्य दुश्मनों से खुद का बचाव करने की आवश्यकता है, तो चाकू चलाने के लिए एल 1 (पीएस 3), एलबी (एक्सबॉक्स 360) या टैब (पीसी) बटन का उपयोग करें। हड़ताल करने के लिए, गेंद (पीएस 3), बी (एक्सबॉक्स 360) या आर (पीसी) दबाएं।
    • जलमग्न और सतह दोनों पर हमला करना संभव है
  • जीटीए V चरण 6 में डाइव और स्विम अंडरवाटर शीर्षक वाली तस्वीर
    6
    सांस की पट्टी देखें किसी भी इंसान की तरह, आपका चरित्र हमेशा के लिए पानी के नीचे नहीं रह सकता। नीली बार देखें जो स्क्रीन के निचले बाएं कोने में दिखाई देगा, जो कि रहने वाले बार के बगल में होगा यह इंगित करता है कि यह अभी तक कितना लंबा हो सकता है। एक बार जब आप अपनी सांस समाप्त कर लेते हैं, तो चरित्र जीवन खोना शुरू कर देगा। यदि वह जीवन के समय से पहले बाहर नहीं निकल सकता, तो वह मर जाएगा।
  • जीटीए V चरण 7 में डाइव और स्विम अंडरवाटर शीर्षक वाली तस्वीर
    7
    उभरते हैं। जब जीवन बार खत्म हो रहा है, तो आप जितनी जल्दी हो सके उभर सकते हैं। सतह पर वापस जाने के लिए, चरित्र को इंगित करें - तेजी से ऊपर जाने के लिए, एक्स (पीएस 3) बटन, ए बटन (एक्सबॉक्स 360) या बार-बार शिफ्ट कुंजी (पीसी) दबाएं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com