IhsAdke.com

कैसे जीटीए खेल में अच्छा होगा - सैन एंड्रियास

ग्रैंड थेफ्ट ऑटो: प्लेस्टेशन और मूल एक्सबॉक्स के लिए रिलीज होने के लिए सैन एंड्रियास जीटीए फ्रैंचाइज़ी का आखिरी गेम था यह एक विशाल और जटिल गेम है जो सही रणनीति के बिना भारी और निराशाजनक हो सकता है अपने आप को लाभ कैसे और कैसे धोने के खेल जीतने के लिए सीखने के लिए नीचे दिए गए चरणों को पढ़ें।

चरणों

विधि 1
अधिकतम स्थिति

ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 1 में बे गुड शीर्षक वाला चित्र
1
सहनशक्ति के साथ शुरू करें श्रृंखला के अन्य खेलों के विपरीत, सैन एंड्रियास, कार्ल "सीजे" जॉनसन के नायक की एक विस्तृत रेंज है जो कि खिलाड़ी के विकल्पों में बदल सकती है। उच्च स्थितियों के साथ, मिशन काफी आसान हो जाते हैं - निम्न स्थितियों के साथ, वे लगभग असंभव हो जाते हैं प्रशिक्षण की सबसे आसान और सस्ती स्थिति के साथ शुरू करो, सहनशक्ति गेम में हर दिन सीजे के साथ चलने में कुछ समय बिताते हैं जब तक वह थका नहीं हो जाता। सहनशक्ति में सुधार के अन्य तरीके शामिल हैं साइकिल चलाना और तैराकी
  • शहर भर में जिम भी सीजे की सहनशक्ति को जल्दी और कुशलता से और साथ ही अन्य भौतिक स्थिति को बढ़ाने के लिए व्यायाम उपकरण प्रदान करता है। ट्रेडमिल और व्यायाम लें कोशिश करो
  • आप बिना किसी दुष्परिणाम के रूप में सहनशक्ति बढ़ा सकते हैं अंत में, एक बार आप वैकल्पिक मिशन "चोर" (बक्से से वस्तुओं के $ 10,000 की कुल चोरी) को पूरा, सीजे सहनशक्ति असीम पहले कि ट्रेन सहनशक्ति पुलिस पीछा और उच्च ऊर्जा उपयोग की अन्य स्थितियों में अपनी जान बचाने के प्राप्त ।
  • ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 2 में बे गुड शीर्षक वाला चित्र
    2
    अन्य भौतिक स्थितियों का विकास करना सहनशक्ति के अलावा, सीजे की मांसपेशियों और शरीर की वसा होती है, जिसका प्रतिशत प्रशिक्षण के साथ बदल सकता है। मांसपेशियों को विकसित करने के लिए, जिम में भार उठाएं आप गति, या चपलता के बिना अपनी शारीरिक शक्ति को अधिकतम करने के लिए 75-85% की दर चाहते हैं। शारीरिक वसा को प्रतिकूल प्रभाव के बिना 5% तक कम किया जा सकता है - यदि आप इसे पूरी तरह से खो देते हैं, सीजे जोरदार शारीरिक गतिविधियों के दौरान मांसपेशियों को खो देंगे। सभी अभ्यास समय के साथ वसा कम हो जाते हैं।
    • आप सीजे की फेफड़ों की क्षमता को विकसित करना भी चाहते हैं, जिससे यह लंबी अवधि के लिए पानी के नीचे रहने की इजाजत दे सके। फेफड़े की क्षमता को आखिरी सेकंड तक पानी के नीचे तैरने और सांस लेने के लिए सतह पर लौटने से प्रशिक्षित किया जा सकता है। समुद्र तल पर ऑयस्टर ढूंढना इस स्थिति पर भी कम प्रभाव पड़ता है। कुछ स्थानों पर छोड़कर फुफ्फुसीय क्षमता असाधारण रूप से उपयोगी नहीं है।
    • जब आप ट्रेन करते हैं तो ठीक से खाना न भूलें। अधिकांश खाद्य पदार्थों को खाने से सीजे थोड़ी वसा हासिल कर लेगा, लेकिन सहनशक्ति और मांसपेशियों को विकसित करने में भोजन बहुत महत्वपूर्ण है जब भी आप खा लेते हैं, यदि आपके शरीर में वसा 3% से अधिक है, तो सलाद की मांग करें, क्योंकि यह वही भोजन है जो वसा को नहीं जोड़ता है। यदि आप समय-समय पर वसा रहित होते हैं, तो इसे वापस लेने के लिए कुछ भी खाएं (प्रति भोजन 3%), फिर प्रत्येक मिशन से पहले 5% प्राप्त करने के लिए काम करें।
  • ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 3 में बे गुड शीर्षक वाला चित्र
    3
    वाहनों की स्थिति मास्टर करें सीजे शरीर के कसरत के बीच में, समय बिताने के लिए समय व्यतीत करें, या सभी वाहनों की सवारी करें जिन पर आप हाथ डालते हैं। वाहनों की चार स्थितियां हैं: साइकिल, मोटरसाइकिल, ऑटोमोबाइल और विमान इन स्थितियों को प्रशिक्षित करने का एकमात्र तरीका उचित प्रकार के वाहन का उपयोग करके है। सीजे स्थितियों में वृद्धि के रूप में, वाहनों को curves, ब्रेक और समग्र स्थिरता के मामले में बेहतर नियंत्रण होना शुरू होता है मोटरसाइकिल और बाइक के साथ हाई स्टेटस भी सीजे को एक कार द्वारा मारा जब इन वाहनों से दूर फेंक दिया जाने से बचने का एक बेहतर मौका दे।
    • वाहनों की स्थिति को माहिर करना एक लंबा समय लगता है। निरंतरता बनाए रखें और वाहनों और अन्य प्रकार के प्रशिक्षण के साथ प्रशिक्षण के बीच स्थान दें।
  • ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 4 में बे गुड शीर्षक वाला चित्र
    4
    बंदूकों पर एक विशेषज्ञ बनें हथियारों के साथ सीजे की क्षमताएं वाहन कौशल की तरह ही प्रशिक्षित होती हैं - दुर्भाग्य से, विपरीत तरीके से, इस खेल में लगभग हर हथियार के लिए एक व्यक्तिगत मीटर है। हथियारों के साथ कौशल लोगों, या वाहनों पर शूटिंग करके और "गरीब" से लेकर "हिटमैन" (एलिट शूटर) तक प्रशिक्षित होती है। हिटमैन स्तर पर, सीजे दो हथियारों का उपयोग कर सकता है, जिसमें शॉटगन, पिस्तौल, रिप्ले बंदूकें (माइक्रो-उजी और टीसीसी -9) शामिल हैं।
    • कुछ हथियारों को प्रशिक्षित नहीं किया जा सकता है। इसमें हथगोले जैसे हथगोले, सटीक राइफलें, सभी सफेद बंदूकें (टैको, हथौड़ों आदि) शामिल हैं, और रॉकेट लॉन्च जैसे सभी भारी हथियार शामिल हैं सीजे एक सफेद हथियार के साथ और अधिक नुकसान होगा अगर उसकी मांसपेशियों में उच्च है
    • यह हथियारों के साथ सुरक्षित रूप से सीजे कौशल को प्रशिक्षित करने के लिए मुश्किल हो सकता है के रूप में आप पुलिस के साथ कठिन समय में लोगों को गोली मारने और गोली मार वाहनों केवल खाता जब वाहनों को नष्ट कर रहे हैं (जब वे विस्फोट हो) होगा। एक salvamente बिंदु के पास खड़ा है, या जो दोनों के अपने वांछित स्तर जब इस्तेमाल किया कम हो जाएगा कपड़े बदलने, शूट करने के लिए प्रयास करें।
  • विधि 2
    रणनीतियाँ और तरीके

    ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 5 में बे गुड शीर्षक वाला चित्र



    1
    सम्मान के अपने स्तर को बढ़ाएं। सम्मान एक और स्थिति है जिसे जीटीए सैन एंड्रियास में बढ़ाया जा सकता है, लेकिन इसके ऊपर उद्धृत अधिकांश स्थितियों के विपरीत खेल की शुरुआत में काफी वृद्धि करना लगभग असंभव है। आपके सम्मान का स्तर जितना अधिक होगा, सीजे के ग्रोव स्ट्रीट परिवारों के गिरोह के अधिक सदस्य आपको मिशियंस में आपकी मदद करने के लिए भर्ती कर सकते हैं.आप मिशन के साथ मदद करने के लिए भर्ती कर सकते हैं। आप के साथ एक समूह के साथ मिलकर मिशन काफी आसान बना सकते हैं यदि आप अकेले थे, तो यह आपके सम्मान को बढ़ाने के लायक है
    • कुछ मिशनों को पूरा करके खेल के सामान्य पाठ्यक्रम में सम्मान हासिल किया गया है। आप यह भी सुनिश्चित कर सकते हैं कि सीजे हरित, उसके गिरोह का रंग, जब भी वह ग्रोव स्ट्रीट परिवारों के क्षेत्र में है
    • एक और गिरोह के क्षेत्र को जीत के और इसे संलग्न (शुरू करने और एक गिरोह युद्ध है, जो अनिवार्य कई गिरोह के सदस्यों की शूटिंग शामिल जीत) सीजे के बारे में थोड़ा (लगभग 30%) में वृद्धि होगी। एक अन्य गिरोह के ग्राफ़ पर रेखांकन से सीजे को थोड़ा सम्मान मिलता है।
    • ड्रग डीलर की हत्या, पुलिस अधिकारी और प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्यों के संबंध में मामूली वृद्धि सुनिश्चित करता है। अपने गिरोह के सदस्यों को मारना, या उन्हें मरने देना, सम्मान कम करना
  • ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 6 में बे गुड शीर्षक वाला चित्र
    2
    पैसा बचाओ सही खेल की शुरुआत में, अगर आप प्रयास करते हैं तो धन की अच्छी रकम बनाना शुरू करना संभव है। मिशन बहुत अच्छी रकम देते हैं - आप लोगों को मारकर पैसे भी प्राप्त कर सकते हैं। आखिरकार, सीजे, उसे एक निश्चित आय प्रदान करने के लिए भवन खरीद सकती है, लेकिन उस समय तक, जब भी आप पैसे कमा सकते हैं, आपको बाद में एक महत्वपूर्ण लाभ दिलाएगा।
    • तस्वियों ने न केवल आपको मारते समय सम्मान दिया, लेकिन वे पैसे का एक बड़ा स्रोत भी हैं। वे आम तौर पर छोटे बालों वाले होते हैं और दांतों के लिए सशस्त्र होते हैं, लेकिन यदि आप एक ट्रक की तरह भारी वाहन उठाते हैं और उन पर दौड़ते हैं, तो उन्हें वापस लड़ने का मौका नहीं मिलेगा। आप उन्हें दूर करने के लिए एक सटीक राइफल भी उपयोग कर सकते हैं।
    • मरने, या गिरफ्तार होने के कारण पैसे खर्च होंगे यदि आप नियमित रूप से बचाते हैं, तो आप फीस का भुगतान करने के बजाय खेल को पुनः लोड कर सकते हैं, हालांकि वे उच्च नहीं हैं मरने या गिरफ्तार होने की एक और छिपी हुई लागत आपके सभी हथियार खो रही है। यदि आप एक छोटे शस्त्रागार को इकट्ठा करने में सक्षम थे, तो आपको गेम को पुनः लोड करने पर विचार करें ताकि आपको लागत और खोज की परेशानी हो, या फिर अपने हथियार खरीद लें।
    • यदि आप वास्तव में सिस्टम के साथ खेलना चाहते हैं, तो खेल को बचाने के लिए, फिर अंदर की ओर से ट्रैक की गई सभी चीजों का लाभ उठाएं। यदि आप हारते हैं, तो सहेजते समय पुनः लोड करें और जब तक आप जीत न दें तब तक पुनः प्रयास करें। हर बार जब आप जीते हैं, तो आप अपने पैसे को एक महत्वपूर्ण राशि के लिए बढ़ा देंगे और जल्द ही आप जितना सोचा होगा कि आप चाहते थे उतना ही अधिक होगा।
      • इस प्रकार की चाल को आमतौर पर "सहेजना धोखा" कहा जाता है यह प्रभावी है, लेकिन बहुत से लोग इसे खेल की भावना नहीं मानते हैं क्योंकि यह गेम में विसर्जन की आवश्यकता के बिना लगभग तुरंत संतुष्टि प्रदान करता है। इसे का लाभ उठाने से पहले एक अतिरिक्त बचाए रखें, सिर्फ मामले में आपको लगता है कि खेल में शेष पैसे की खोज बोरिंग और बाद में उबाऊ है
  • ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 7 में बे गुड शीर्षक वाला चित्र
    3
    वैकल्पिक मिशन को पूरा करें कुछ बुनियादी प्रकार के वैकल्पिक मिशन हैं जिन्हें आप विशिष्ट वाहनों को विनियोजित करके सक्रिय कर सकते हैं। सहायक चिकित्सा एक एम्बुलेंस द्वारा सक्रिय कर रहे हैं, चौकस मिशन पुलिस या सैन्य वाहनों द्वारा सक्रिय है, और टैक्सी मिशन टैक्सी वाहनों द्वारा सक्रिय हैं। वहाँ कई उन सब को पूरा वाहन के प्रत्येक प्रकार के लिए उपलब्ध अन्वेषण कर रहे हैं और आप कुछ बहुत ही उपयोगी कौशल बोनस मिल जाएगा।
    • फायर फाइटर मिशन के स्तर 12 को पूरा करने (फायर फाइटर) सीजे फायरप्रूफ छोड़ देता है।
    • पेरामेडिकल मिशन के स्तर 12 को पूरा करना (पैरामेडीक) सीजे को अधिकतम स्वास्थ्य संभव प्रदान करता है।
    • सतर्कता मिशन के स्तर 12 को पूरा करने से सीजे के अधिकतम शरीर कवच को 150% तक बढ़ जाता है।
    • टैक्सी मिशन के स्तर 12 को पूरा करना (टैक्सी) सभी टैक्सियों को असीमित कूदने और नाइट्रो का अनिश्चित काल का उपयोग करने की अनुमति देता है
  • ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 8 में बे गुड शीर्षक वाला चित्र
    4
    विशेष आइटम ढूंढें जीटीए श्रृंखला में ज्यादातर खेलों की तरह, सैन एंड्रियास पूरे राज्य में छिपे हुए छिपे हुए आइटमों से भरे हुए हैं यदि आप किसी निश्चित प्रकार की सभी वस्तुएं पा सकते हैं, तो आपको कुछ मामलों में कई हथियार उपस्थिति अंक प्राप्त होंगे।
    • टैग भित्तिचित्र टैगिंग बिंदु हैं जो सीजे ग्रोव स्ट्रीट फ़ैमिली टैग के साथ टैग कर सकते हैं। ग्रोव स्ट्रीट पर उनके घर पर विभिन्न हथियारों के प्रदर्शन बिंदुओं को जारी करने के लिए सभी 100 अंक चिन्हों को चिह्नित करें।
    • हॉर्सशो वे हैं जो प्रतीत होते हैं सीजे को दांव पर जीतने का एक बेहतर मौका देने के लिए, और चार ड्रैगन्स कैसीनो में कुछ शक्तिशाली हथियार दिखाई देने के लिए 50 के दशक को लीजिए।
    • स्नैपशॉट्स फ़ैन्रो और कहीं भी नहीं, शहर भर में फैले फोटो अवसर हैं। डोहर्टी गैरेज में कुछ हद तक $ 100,000 और कुछ हथियार प्राप्त करने के लिए 50 फ़ोटो लें।
  • ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 9 में बे गुड शीर्षक वाला चित्र
    5
    उपयोगी वाहनों को ले लीजिए जब तक आप गैरेज में अंतरिक्ष (अधिक स्थान अतिरिक्त गुणों क्रय द्वारा प्राप्त किया जा सकता है) के रूप में, आप बाद में उपयोग के लिए वाहन स्टोर कर सकते हैं। कभी-कभी उपयोगी और / या वाहनों को खोजने के लिए मुश्किल उठाओ और स्टोर करने के लिए उपलब्ध होगा। इन विशेष वाहनों को होने से कठिन मिशन बहुत आसान हो सकता है।
    • बख़्तरबंद वाहनों की तलाश करें इनमें सबसे स्पष्ट राइनो बख़्तरबंद टैंक है, जो क्षेत्र 69 से चोरी हो सकता है और बाद में उपयोग के लिए गेराज में संग्रहीत किया जा सकता है। राइनो घर लेना बिल्कुल आसान नहीं है, लेकिन जैसे ही वह अपने गेराज में हो, आप उसे रख सकते हैं।
    • सुपर मिशन वाहनों को चोरी करें कई अविश्वसनीय रूप से टिकाऊ वाहन हैं जो आप केवल मिशन के दौरान उपयोग कर सकते हैं। इन मिशन (आमतौर पर मिशन के प्रमुख की मौत हो गई, या गलत वाहन को नष्ट करने) न करना, आप सुपर कार की एक बंद संस्करण मिल जाएगा। आप इसकी कार्यक्षमता को पुनर्स्थापित करने के लिए मृत कार को एक गैरेज में धक्का या खींच सकते हैं
    • एक राक्षस जाओ जिसे उपयुक्त नामित दानव ट्रक GTA सैन एंड्रियास एक हास्यास्पद अच्छा दिशा है और केवल सबसे कारों जा सकते हैं, यह कुछ जातियों और उत्पीड़न अभियानों में उपयोगी बना रही है। इसका उत्कृष्ट निलंबन और उच्च स्टीयरिंग भी ऑफ-रोड की गतिविधियों के लिए आदर्श है। कभी-कभी आपको चकमक काउंटी में चकमक चौराहे के पास ट्रेलर पार्क में एक उपस्थिति बिंदु पा सकते हैं।
    • एक टो ट्रक सहेजें टोह ट्रक होने के बाद आप मिशन को याद करने के बाद कारों को गेराज में ले जाकर विशेष मिशन कार ले सकते हैं। यह नष्ट की गई कारों को लौटने के लिए भी उपयोगी है, जो आपने पहले अपने गैरेज में रिक्त स्थान में संग्रहीत किया था, उन्हें फिर से बहाल किया है
  • ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 10 में बे गुड शीर्षक वाला चित्र
    6
    बग़ल में सोचो वहाँ कई मिशनों आप एक रैखिक फैशन में क्या करना है कर रहे हैं, लेकिन कई जिसमें आप रचनात्मक, भी प्राप्त कर सकते हैं कर रहे हैं। एक छोटी कार और तेजी से हो रही एक शूटिंग मिशन और पास के एक छत पर भूमि के लिए एक हेलीकाप्टर लेने के लिए अपने दुश्मनों को गोली मार, या जगह बनाने और फिर उसे कूद के रूप में वह अपने तरीके से जारी है करने के लिए एक भारी वाहन को तेज एक मोर्चा नष्ट करने के लिए संकोच न करें, लॉक के नष्ट होने के बाद आगे बढ़ने के लिए।
    • यदि आप चीजों को एक तरह से काम नहीं कर सकते हैं, तो अलग-अलग कोणों से और विभिन्न हथियारों और वाहनों से फिर से एक ही मिशन की कोशिश कर रहें। कभी हार न दें और आप अंततः मिशन को पारित करेंगे
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com