IhsAdke.com

ग्रैंड थेफ्ट ऑटो - सॉन एंड्रियास कैसे स्थापित करें

ग्रैंड थेफ्ट ऑटो: सैन एंड्रियास प्रसिद्ध ग्रैंड थेफ्ट ऑटो 3. GTA के दूसरे अनुक्रम है: सैन एंड्रियास, खिलाड़ियों कार्ल "सीजे" जॉनसन, एक जवान गैंगस्टर सैन एंड्रियास है, जो एक व्यंग्य है की पागल दुनिया नेविगेट करने की कोशिश कर के रूप में खेल सकते हैं एक राज्य पर कैलिफोर्निया 90 के दशक के मॉडलिंग की मूल रूप से 2004 में प्लेस्टेशन 2 के लिए जारी की है, GTA: सैन एंड्रियास पीसी एक साल से भी कम के लिए अनुकूलित किया गया था। जीटीए स्थापित करने के तरीके जानने के लिए नीचे चरण 1 पढ़ें: अपने पीसी पर सॅन एंड्रियास!

चरणों

विधि 1
सीडी से अधिष्ठापन

ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 1 को स्थापित किया गया शीर्षक वाला चित्र
1
जीटीए सीडी डालें: आपके कंप्यूटर की सीडी ड्राइव में सैन एंड्रियास। स्थापना प्रक्रिया शुरू करने के लिए, अपने कंप्यूटर में सैन एंड्रियास इंस्टालेशन सीडी डालें। अधिकांश समय, यह एक ऑटोरुन खिड़की को सक्रिय करेगा जो आपको पूछता है कि स्थापना प्रक्रिया शुरू करने के लिए।
  • सैन एंड्रियास एक दशक पुरानी है और इसलिए अपेक्षाकृत कम सिस्टम आवश्यकताओं की आवश्यकता है। अधिकांश आधुनिक कंप्यूटरों को इसे चलाने के लिए पर्याप्त शक्तिशाली होना चाहिए। हालांकि, अगर आप अपने कंप्यूटर की संगतता के बारे में अनिश्चित हैं, तो सैन एंड्रियास के लिए आधिकारिक रॉकस्टार गेम्स सिस्टम की आवश्यकताओं को देखें
  • ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास स्टेप 2 स्थापित करें शीर्षक वाले चित्र
    2
    यदि autorun विंडो प्रकट नहीं होती है, तो स्थापना फ़ाइल मैन्युअल रूप से खोलें। विभिन्न कारणों के लिए (उदाहरण के लिए, के रूप में खेल आधुनिक हार्डवेयर के लिए नहीं बनाया गया है), यह संभव है कि ऑटोरन शीघ्र जैसे ही आप सीडी सैन एंड्रियास डालने के रूप में शुरू नहीं करता है। यदि ऐसा होता है, तो "मेरा कंप्यूटर" के माध्यम से गेम डिस्क को खोलने का प्रयास करें और स्थापना निष्पादन योग्य (.exe) फ़ाइल चलाना।
  • चित्र ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 3 स्थापित करें
    3
    एक फ़ोल्डर चुनें जहां आप गेम इंस्टॉल करना चाहते हैं। संकेत के रूप में स्थापना विज़ार्ड में दिए गए निर्देशों का पालन करें आखिरकार, सिस्टम आपको गेम इंस्टॉल करने के लिए एक स्थान निर्दिष्ट करने के लिए संकेत देगा। अधिकांश उपयोगकर्ता डिफ़ॉल्ट स्थान को पसंद करेंगे, लेकिन यदि आप इस खेल को कहीं और स्थापित करना चाहते हैं, तो टेक्स्ट बॉक्स में यह स्थान निर्दिष्ट करें।
  • ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 4 को स्थापित किया गया शीर्षक वाला चित्र
    4
    "पूर्ण" और "कस्टम" स्थापना प्रकारों के बीच चुनें। आखिरकार, आपको यह चुनना होगा कि क्या आप "पूर्ण" या "कस्टमाइज़ किए गए" स्थापना चाहते हैं। अधिकांश उपयोगकर्ता "पूर्ण" विकल्प चाहते हैं, जो कि पहले से ही पहले से चुना गया है, क्योंकि यह सरलतम और आसान है हालांकि, यदि आप डिस्क स्थान को सहेजना चाहते हैं, तो आप किस विशिष्ट गेम घटकों का चयन करना चाहते हैं, "कस्टम" चुनें और अतिरिक्त निर्देशों का पालन करें
  • ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 5 को स्थापित किया गया शीर्षक वाला चित्र
    5
    खेल को स्थापित करने के लिए प्रतीक्षा करें जब आप अपना इंस्टॉलेशन विकल्प चुनते हैं, तो गेम इंस्टॉल होना शुरू हो जाएगा। इस प्रक्रिया को पूरा करने में कई मिनट लग सकते हैं।
  • ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 6 को स्थापित किया गया शीर्षक वाला चित्र
    6
    स्थापना पूर्ण होने के बाद, "प्ले" सीडी डालें। स्थापना पूर्ण होने के बाद, आप अपना गेम खेलने में सक्षम होना चाहिए। "प्ले" सीडी डालें और आटोरुन मेनू के माध्यम से अपना गेम खेलना शुरू करें, जो कि स्क्रीन पर दिखना चाहिए।
    • यदि ऑटोरॉन प्रकट नहीं होता है, तो डाली गई डिस्क के साथ मैन्युअल रूप से गेम की .exe फ़ाइल चलाने का प्रयास करें।
  • ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 7 को स्थापित किया गया शीर्षक वाला चित्र
    7



    रॉकस्टार गेम की ऑनलाइन समस्या निवारण समाधान देखें अगर आप अपना गेम चलाने नहीं कर सकते। जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, सैन एंड्रियास बहुत पुराना खेल है इस वजह से, आपको सफल स्थापना के बाद भी काम करने में कठिनाई हो सकती है। अगर आपको परेशानी हो रही है, तो रॉकस्टार गेम्स समर्थन फ़ोरम पर जाकर देखें। मदद के लिए
  • विधि 2
    डाउनलोड से इंस्टॉल करना

    ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 8 को स्थापित किया गया शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक सम्मानित स्रोत से सैन एंड्रियास डाउनलोड करें आरंभ करने के लिए, आपको सैन एंड्रियास वायरस मुक्त और सचमुच काम की एक प्रति प्राप्त करना होगा। केवल "साफ" ऑनलाइन स्रोतों या विश्वसनीय टोरेंट से डाउनलोड करें कभी भी उन साइटों से कुछ भी डाउनलोड न करें जिन्हें आप बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, जो संदेहास्पद हैं या घुसपैठ वाले विज्ञापन हैं
    • अगर किसी भी समय आप सुनिश्चित नहीं हैं कि कोई विशेष साइट सुरक्षित है, तो किसी भी निःशुल्क या सशुल्क सुरक्षा उपयोगिता को डाउनलोड करने और उपयोग करने का प्रयास करें जो एक सरल Google खोज के साथ ऑनलाइन उपलब्ध है।
  • ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास स्टेप 9 को स्थापित किया गया शीर्षक वाला चित्र
    2
    डाउनलोड की गई फ़ाइल को निकालें। आमतौर पर, डाउनलोड की खेल की प्रतियां या टोरेंट में डाला एक "संकुचित" रूप है, जो decompressed किया जाना चाहिए (या "अनज़िप") इस्तेमाल किया जा रहा से पहले में आते हैं। संपीडित फ़ाइल जो आपने डाउनलोड किया है, तो उस पर राइट क्लिक करें और चुनें विकल्प, या संबंधित विकल्प (जो ज़िप उपयोगिताओं कि आप अपने कंप्यूटर पर स्थापित किया है के अनुसार भिन्न हो सकते हैं) "निकालें"। तब असंपीड़ित फ़ाइल के लिए एक स्थान निर्दिष्ट करें, जैसा कि संकेत दिया गया है।
    • एक संपीड़ित फ़ाइल को खोलने के लिए, आपको इस उद्देश्य के लिए बनाया गया एक विशेष प्रोग्राम प्रकार की आवश्यकता है सौभाग्य से, डाउनलोड के लिए कई मुफ्त और सशुल्क समाधान उपलब्ध हैं। उदाहरण के लिए, 7zip एक नि: शुल्क उपयोगिता है, और डीकंप्रेसन के लिए सामान्य जरूरतों को पूरा करना चाहिए।
  • ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 10 को स्थापित करने वाला शीर्षक चित्र
    3
    स्थापना फ़ाइल को चलाएं। आपके द्वारा .exe प्रारूप में स्थापना फ़ाइल को अनज़िप करने के बाद, फ़ाइल के निर्दिष्ट स्थान में उसे ढूंढें और इसे चलाएं। आप एक ऑनस्क्रीन परिचय देखना चाहिए, स्थापना प्रक्रिया शुरू करने के लिए विकल्प प्रदान करते हैं।
  • चित्र ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास चरण 11 स्थापित करें
    4
    निर्देश के अनुसार निर्देशों का पालन करें। क्योंकि गेम हैक्स स्वभाव से अनौपचारिक और गैर-मानक हैं, आपके डाउनलोड किए गए गेम की प्रतिलिपि स्थापित करने की सटीक प्रक्रिया एक दूसरे से भिन्न हो सकती है आम तौर पर, आपको केवल असंपीड़ित अधिष्ठापन फाइल में दिए गए निर्देशों का पालन करना है, जैसे कि आप खेल की एक सामान्य प्रति के साथ।
    • एक बात यह है कि आप शायद स्थापित गेम चलाने के लिए क्या करना है, वर्चुअल ड्राइव के लिए गेम डिस्क का आईएसओ छवि "माउंट" करना है। मूलतः, यह एक ऐसी प्रक्रिया है जिसके द्वारा कंप्यूटर को विश्वास है कि गेम डिस्क मशीन में डाली जाती है जब यह नहीं है। अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आईएसओ छवियों को माउंट करने के तरीके पर wikiHow मार्गदर्शिका देखें।
  • ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ सॅन एंड्रियास स्टेप 12 स्थापित करें शीर्षक वाले चित्र
    5
    समुद्री डाकू के खेल से बचें कंप्यूटर गेम को चलाने का कार्य लगभग हर जगह अवैध माना जाता है। हालांकि चोरी-विरोधी चोरी अक्सर लागू नहीं होते (विशेषकर एक दशक पुरानी, ​​जैसे सैन एंड्रियास के लिए खेल के लिए), चोरी अभी भी एक अपराध माना जाता है इसके अलावा, गेम की पायरेटेड कॉपी की गुणवत्ता निर्धारित करने के लिए लगभग कोई रास्ता नहीं है। सैन एंड्रियाज़ जैसी गेम को पाइरेट करने से आपको केवल आपराधिक मुकदमा चलाने की जानकारी नहीं मिल सकती है - यह आपको गेम की एक बग या असम्बद्ध प्रति भी पेशकश कर सकती है। अंत में, गेम की पायरेटेड प्रतियां वायरस और अन्य मैलवेयर से संक्रमित होने के लिए जाने जाते हैं।
    • यदि आप पायरेटेड कंप्यूटर गेम को जानबूझकर इस्तेमाल करना चुनते हैं, तो आप अपने जोखिम पर ऐसा करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • अगर आपको नहीं पता कि सैन एंड्रियास जीटीए दरार क्या है, तो आपकी मदद करने के लिए यूट्यूब या गूगल पर एक वीडियो देखें!

    चेतावनी

    • यदि आप 18 वर्ष से कम हैं, तो आप गेम नहीं खेल सकते हैं!

    आवश्यक सामग्री

    • `जीटीए सैन एंड्रियास सीडी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com