IhsAdke.com

कैसे जीटीए वी (स्टोरी मोड) खेलें

ग्रैंड थेफ्ट ऑटो 5 (जीटीए वी) वापस आ गया है और गेम का कहानी मोड पहले से भी बड़ा है लॉस सैंटोस के शॉर्टकट से मिलें और फ्रैंकलिन, ट्रेवर और माइकल के साथ इस खुली दुनिया साहसिक को पूरा करें।

चरणों

भाग 1
मूल बातें जानें

प्ले ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 (स्टोरी मोड) स्टेप 1 नामक चित्र
1
ट्यूटोरियल करें जीटीए V खिलाड़ियों को सीधे खेल में एक संघर्ष की स्थिति में सीधे स्थान देता है, जिससे चरित्र को नियंत्रित करने के लिए निर्देशों की एक श्रृंखला दी जाती है। इसमें सामान्य चालें जैसे कि चलना, चलाना, लक्ष्य करना, फायरिंग और अन्य मूलभूत चीजें हैं जिन्हें आपको पहले से ही पता होना चाहिए कि क्या आपने श्रृंखला में अन्य खेलों को पहले ही खेला है।
  • 2
    वर्ण बदलने के लिए जानें जीटीए वी की नई सुविधाओं में से एक पात्रों को बदलने की क्षमता है। यह सुविधा आपको वास्तविक समय में एक वर्ण से दूसरे में स्विच करने की अनुमति देती है। चूंकि गेम में तीन नायक (फ्रैंकलिन, ट्रेवर और माइकल) हैं, ऐसा करने में सक्षम होने से बहुत अधिक मायने रखता है और मिशन के साथ काम करने का एक नया तरीका जोड़ता है, विशेषकर उन कट्टर के बीच सहयोग को शामिल करना।
  • भाग 2
    तैयार हो रहा है

    1
    अक्षर मिलो जीटीए वी के तीन कथनों के पास अपना व्यक्तित्व है इसके अलावा, प्रत्येक में विशिष्ट कौशल हैं जो कई अलग-अलग स्थितियों में मदद कर सकते हैं।
    • माइकल एक महान निशानेबाज है उनकी विशेष क्षमता बुलेट टाइम को सक्रिय करना है, एक प्रभाव जो धीमी गति से अपने आस-पास के सभी हिस्से को छोड़ देता है, जबकि आप सामान्य गति से लक्ष्य कर सकते हैं और शूट कर सकते हैं।
    • फ्रेंकलिन सबसे अच्छा चालक है उनकी विशेष क्षमता माइकल की तरह कुछ है, लेकिन ड्राइविंग करते समय इसका इस्तेमाल किया जा सकता है। इससे उसे खेल में सर्वश्रेष्ठ चालक बना देता है
    • ट्रेवर समूह का पायलट है वह आसानी से हवाई जहाज उड़ सकता है और उनकी विशेष क्षमता "गुस्सा" मोड में आती है, जिससे हाथा हिट के साथ और अधिक नुकसान हो जाता है और दुश्मनों से कम नुकसान प्राप्त होता है।
  • 2
    अक्षरों को कस्टमाइज़ करें आप पैंट और जूते सहित कपड़े खरीदने के लिए स्टोर पर जा सकते हैं। आप पात्रों को जिस तरह से आप चाहते हैं, उसे छोड़ने के लिए सामान भी खरीद सकते हैं। नाई की दुकान में जाना और केश को थोड़ा बदलना भी संभव है।
    • बस वर्णों की तरह, आप अपने सभी वाहनों को भी अनुकूलित कर सकते हैं, जैसे कि कार और मोटरसाइकिल।
  • 3
    अपने आप को नक्शा से परिचित कराएं लॉस सैंटोस एक बड़ा शहर है, जो जीटीए IV के नक्शे और रेड डेड रिडेम्प्शन से बड़ा है! ध्यान में रखते हुए, खेल में अस्तित्व के लिए मानचित्र से परिचित होना बहुत महत्वपूर्ण है।
    • मानचित्र पर आइकन देखें नक्शे पर कई आइकन उपलब्ध हैं। वे खेल के दौरान मिशन, विशेष कार्यक्रम, दुकानों और अन्य पात्रों का स्थान भी चिन्हांकित करते हैं। खेल के किसी भी हिस्से में कहां जाने के लिए इन आइकनों के लिए बने रहें।
    • आप मानचित्र पर किसी भी स्थान को चिह्नित कर सकते हैं। जब आप ऐसा करते हैं, तो खेल चुने गए गंतव्य के लिए सबसे कम मार्ग दिखाएगा। यह काफी उपयोगी है!
  • प्ले ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 (स्टोरी मोड) नामक चित्र चरण 6
    4
    ध्यान से ड्राइव करें ड्राइविंग करते समय जीटीए वी ने किसी भी मौत या विनाश के लिए सजा दी है। इसका मतलब है कि किसी भी गलती की तरह, पैदल चलने वालों पर चलना, आपको एक वांछित स्टार मिलेगा और पुलिस को सचेत करेगा!
    • जब आप किसी वाहन से बाहर होते हैं, तब भी आपको सावधान रहना चाहिए। अगर कोई पैदल चलने वाला आप कुछ अनुचित होकर आता है, तो पुलिस को तुरंत सतर्क कर दिया जाएगा ऐसा ही होगा यदि आप किसी पुलिस अधिकारी के आगे बेवकूफ़ कुछ करते हैं।
  • भाग 3
    मिशन करना शुरू करें

    पटकथा प्ले ग्रैंड थेफ्ट ऑटो 5 (स्टोरी मोड) स्टेप 7
    1
    पहले मिशन से जानें पहले मिशन पर, आप फ्रैंकलिन को नियंत्रित करेंगे, और इसके दौरान एक छोटा ट्यूटोरियल होगा। प्रारंभिक मिशन पूरा करने के बाद, आप लॉन्स सैंटोस तलाशने के लिए स्वतंत्र होंगे, हालांकि आप चाहते हैं



  • 2
    अपने सेल फोन का उपयोग करें सेल फोन वापस आ गया है, और यह खेल में प्रगति के लिए महत्वपूर्ण है। मोबाइल फोन आपको सभी संपर्कों से जुड़ने और नौकरी की पेशकश प्राप्त करने की अनुमति देता है। यह आपको इंटरनेट का उपयोग करने की सुविधा भी देता है, जिससे आप जीटीए वी में जो कुछ भी कर सकते हैं, उसकी मात्रा बढ़ जाती है।
  • प्ले ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 (स्टोरी मोड) नाम की छवि चरण 9
    3
    अपने पैसे बुद्धिमानी से खर्च करें जब आप अधिक मिशन पूरा करते हैं, तो आप बहुत से पैसे अर्जित करेंगे। यह जानना जरूरी है कि मिशन को पूरा करने का बेहतर मौका पाने के लिए यह समझदारी से कैसे खर्च करना चाहिए।
    • खेल के अधिकांश काम आमतौर पर खतरनाक परिस्थितियों और शूटिंग शामिल होंगे इसे ध्यान में रखते हुए, समय-समय पर अपने हथियारों को बेहतर करना महत्वपूर्ण है। आप अम्मु-राष्ट्र भंडार में हथियारों और अन्य लड़ाई के सामान खरीद सकते हैं।
    • आपको अपने वाहनों में सुधार करना होगा, या कम से कम आप लीक पर क्या उपयोग करेंगे। जीटीए वी के दौरान आपको पुलिस की संख्या का सामना करना पड़ता है, यह बताते हुए बहुत ज्यादा नहीं है, इसलिए एक विश्वसनीय वाहन होना महत्वपूर्ण है।
  • 4
    वर्णों को बदलने के बारे में जानें जैसा कि वे तीन कथित हैं, उनके बीच मिशन अच्छी तरह से विभाजित हैं। कभी-कभी गेम मैप पर अब मिशन नहीं दिखाएगा। यदि ऐसा होता है, तो यह एक और चरित्र पर स्विच करने का समय है यह आपको कभी कुछ करने के लिए बाहर नहीं चला जाता है
    • तीन वर्ण एक रंग योजना का पालन करते हैं माइकल नीला है, ट्रेवर नारंगी है और फ्रैंकलिन हरी है। इसका मतलब यह है कि मानचित्र पर नारंगी आइकन वाले मिशन ट्रेवर होंगे, इसलिए माइकल या फ्रैंकलिन के साथ वहां जाने का कोई फायदा नहीं है, क्योंकि कुछ भी नहीं होगा।
  • 5
    पक्ष की जांच करें जीटीए वी से अधिक का लाभ उठाने के लिए, प्रमुख लोगों पर प्रगति करने से पहले सभी पक्षों की जांच करने का एक अच्छा विचार है। ये मिशन पात्रों को मजबूत बनाते हैं, साथ ही कहानी को गहरा कर देते हैं और नए पात्रों को पेश करते हैं। यदि आप 100% खेल को पूरा करने की योजना बना रहे हैं, तो यही तरीका है।
  • भाग 4
    कहानी मोड समाप्त करें

    प्ले ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 (स्टोरी मोड) स्टेप 12 शीर्षक वाला चित्र
    1
    मुख्य मिशन को पूरा करें सभी नाबालिग नौकरियों को पूरा करने और पक्ष की खोजों को पूरा करने के बाद, यह खेल पूरा करने का समय है ऐसा करने के लिए, मुख्य मिशनों को केवल तब ही निष्पादित करें जब आप सुनिश्चित हों कि तीनों प्रोटेक्टर्स में से कोई भी अन्य मिशन उपलब्ध नहीं है।
  • 2
    आपके द्वारा सीखी गई सभी चीज़ों का उपयोग करें पिछले प्रमुख मिशनों में, आप पाएंगे कि ये कार्य तेजी से कठिन हो जाएगा। यह सब कुछ दिखाने का समय है जो गेम के साथ आपके अनुभव ने अब तक आपको सिखाया है।
  • 3
    अक्सर सहेजें जीटीए वी आपको किसी भी समय खेल को बचाने के लिए अनुमति देता है, जब तक आप किसी मिशन पर नहीं हैं चूंकि अंतिम मिशन बहुत मुश्किल हैं, जितनी बार संभव हो बचाओ। आप इस पर गेम को बचाने के लिए चुन सकते हैं स्लॉट अलग बचाव का है, जिससे आप खेल के एचडी अलग-अलग प्रगति में रिकॉर्ड कर सकते हैं।
    • जीटीए वी में भी एक ऑटो-सेव सुविधा है, इसलिए यदि आप किसी खोज को बचाने और असफल होने को भूल जाते हैं तो चिंता न करें।
  • पटकथा प्ले ग्रैंड थेफ्ट ऑटो 5 (स्टोरी मोड) स्टेप 15
    4
    गेम समाप्त करें जो कुछ अच्छा है वह कुछ बिंदु पर समाप्त होना चाहिए। आखिरी मिशन खत्म करने के बाद ही जीटीए वी पर लागू होता है यह आसान नहीं होगा और आपको महत्वपूर्ण निर्णय लेने की आवश्यकता होगी। किसी भी दिए बिना स्पॉइलर, चलो बस कहना है कि आखिरी मिशन खत्म करने के बाद, आप निश्चित रूप से सहमत होंगे कि जीटीए वी जारी किए गए सर्वश्रेष्ठ खेल में से एक है।
    • आधिकारिक रूप से खेल खत्म करने के बाद, आप अभी भी शहर के चारों ओर चल सकते हैं और देखने के लिए ईस्टर अंडे, जो नक्शे के पार बिखरे हुए मजेदार रहस्य हैं सबसे लोकप्रिय यूएफओ का पता लगाने और बिगफुट का शिकार करने के लिए हैं। आप आईबीएफ बिल्डिंग का भी पता लगा सकते हैं! आगे बढ़ो, अपने आप को कुछ परेशानी में लें और मज़े करो!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com