IhsAdke.com

जीटीए वी पर ऑनलाइन मोड कैसे खेलें

ग्रैंड थेफ्ट ऑटो 5 (जीटीए वी) अपने प्रशंसकों को एक खुली दुनिया में एक ऑनलाइन गेमिंग अनुभव प्रदान करता है जहां खिलाड़ी एक साथ मिशन प्रदर्शन कर सकते हैं या एक दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं यदि आप अधिकतर ऑनलाइन अनुभव करना चाहते हैं और समर्थक की तरह खेलते हैं, तो ये युक्तियां देखें

चरणों

भाग 1
एक चरित्र बनाना

प्ले ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 ऑनलाइन चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
एक चरित्र बनाएं जीटीए वी में चरित्र निर्माण अन्य खेलों की तुलना में थोड़ा अलग तरीके से लागू किया गया है। आप केवल ऊंचाई, त्वचा का रंग या नज़र को अनुकूलित नहीं कर सकते। इस गेम में, सृजन तीन श्रेणियों में विभाजित है: आनुवंशिकी, जीवन शैली और उपस्थिति।
  • 2
    अपनी जेनेटिक्स को परिभाषित करें जीटीए वी आपको चार दादाजी चुनने देता है जो अपने माता-पिता के नज़रिए को परिभाषित करेंगे, जो बदले में चरित्र की उपस्थिति को परिभाषित करेगा। इससे बहुत सारी भावनाएं पैदा होती हैं क्योंकि यह हमारे प्राकृतिक रूपों को हमारे प्राकृतिक रूप से प्रभावित करने वाले प्राकृतिक तरीके को प्रदर्शित करता है। यह भी समानता की डिग्री को समायोजित करना संभव है कि चरित्र के माता-पिता के साथ होगा
  • 3
    अपनी जीवन शैली चुनें आप विभिन्न गतिविधियों के बीच अंक वितरित कर सकते हैं, और यह आपके चरित्र की क्षमता (जैसे ताकत, ताकत और हथियार हैंडलिंग) को प्रभावित करेगा। यह प्रक्रिया भी चरित्र के भौतिक स्वरूप को थोड़ा प्रभावित करती है। उदाहरण के लिए, "सोविंग ऑन सोफे" विशेषता में कई बिंदुओं को रखने से चरित्र अधिक वजन होने का कारण हो सकता है।
  • 4
    अपने स्वरूप को संशोधित करें उम्र, केश, बाल का रंग और चरित्र के अन्य विवरण सेट करें। उसे एक अद्वितीय चरित्र बनाने के लिए याद रखें क्योंकि वह आपके ऑनलाइन का प्रतिनिधित्व करेंगे जब आप नज़र से संतुष्ट हों, तो "सहेजें" चुनें जारी रखें। "
  • 5
    चरित्र को एक नाम दें चरित्र के लिए एक नाम चुनें और जीटीए वी के ऑनलाइन विश्व में प्रवेश करने के लिए तैयार हो जाओ!
  • भाग 2
    खेल शुरू कर रहा है

    1
    ट्यूटोरियल मिशन को पूरा करें आपका साहसिक शुरू होता है जब आपका चरित्र लॉस सैंटोस हवाई अड्डे पर आता है। लामर (खेल की कहानी मोड से) आपको हवाईअड्डे पर ले जाएंगे, मिशन शुरू करेंगे। यह तुरंत उन मिशनों को प्रदर्शित करेगा जो आप ऑनलाइन प्रदर्शन कर सकते हैं।
  • 2
    दूसरों के लिए अच्छा होना (या नहीं) ध्यान रखें कि ये ट्यूटोरियल मिशन ऑनलाइन मिशन हैं, जहां दूसरे असली खिलाड़ी उपस्थित होंगे। लंबे ट्यूटोरियल के बाद क्या आता है यह जानने का एक अच्छा मौका है
  • 3
    पुरस्कार काटना चूंकि ट्यूटोरियल क्वेस्ट मल्टीप्लेयर मैचों हैं, आप उनमें से प्रत्येक को पूरा करके प्रतिष्ठा अंक (आरपी) और पैसा अर्जित करेंगे आरपी बहुत महत्वपूर्ण हैं क्योंकि वे ऑनलाइन रैंकिंग में उनके प्लेसमेंट का निर्धारण करते हैं। धन और नकद आप ऑनलाइन हथियार, वाहनों और अन्य महत्वपूर्ण चीजें खरीदने के लिए अनुमति देगा
  • 4
    मानचित्र के साथ खुद को अन्वेषण और परिचित कराएं ट्यूटोरियल मिशन को पूरा करने के तुरंत बाद, आप लॉस सैंटोस और ब्लेन काउंटी का पता लगाने के लिए स्वतंत्र होंगे। बुनियादी क्षेत्रों को जानने के लिए नक्शा जांचें। मिनिमैप भी आपकी ज़िंदगी को बहुत आसान बना देगा क्योंकि यह उन आइकनों को प्रदर्शित करेगा जो लॉस सैंटोस और ब्लेन काउंटी में अलग-अलग स्थानों को चिह्नित करते हैं।
  • 5
    चारों ओर ड्राइव आसपास और आस-पास के छोटे-छोटे विवरणों को चलाने के लिए सबसे अच्छा मार्गों को ड्राइव और जानने का प्रयास करें। यह आपको शहर को बेहतर जानने में मदद करेगा, इसलिए आपको हर समय मानचित्र को खोलने की ज़रूरत नहीं है।
  • भाग 3
    एक समर्थक की तरह कमाई का स्तर

    1
    अपने रैंक को बढ़ाकर शुरू करें आप अपने आरपी (प्रतिष्ठा अंक) और पैसे ऑनलाइन गेम खेलकर और खोज कर सकते हैं। आरपी अपने प्लेसमेंट को जीटीए वी के ऑनलाइन रैंक में परिभाषित करते हैं, और अगर आप तेजी से चढ़ना चाहते हैं, तो आपको उनमें से कई को जीतने की आवश्यकता होगी। आप खेल में जाने या मिशन को कैसे प्राप्त करें, यह जानने के लिए नक्शे को खोल सकते हैं।
  • 2
    अपना गेम मोड चुनें कई मल्टीप्लेयर गेम मोड हैं जो आप माता माता, रेस, फ्री मोड और अन्य जैसे पुरस्कार प्राप्त करने के लिए खेल सकते हैं। इन बहुसंख्यक मिलानों में कभी-कभी सहयोग शामिल होता है, लेकिन ज्यादातर समय विशेष रूप से दौड़ में होते हैं। इन सत्रों को दर्ज करने से पहले चरित्र को उचित रूप से तैयार करने के लिए याद रखें।



  • 3
    सुदृढीकरण ला रहा है लेस्टर और मार्टिन से बात करें कि आम तौर पर टीम वर्क की आवश्यकता होती है, जैसे कि हमले याद रखें कि जीटीए वी पर खोज करने का सबसे कारगर तरीका अन्य खिलाड़ियों को अपने समूह में शामिल होने या कुछ में शामिल होने के लिए आमंत्रित कर रहा है। समूह मिशन सामान्य से 20% अधिक प्रतिष्ठा उत्पन्न करते हैं।
  • 4
    पुलिस पर नज़र रखें पुलिस का ध्यान खींचने से बचें एक मिशन के दौरान ऐसा करने से यह बहुत मुश्किल होगा आदर्श, उनके स्तर को कम करने के लिए सितारों के स्तर (वांछित स्तर) या शून्य को रखने के लिए आदर्श है। यदि पुलिस पहले ही आपके पीछे हैं, तो गिरफ्तार होने से बचें और इसके लिए सजा ले लो।
  • प्ले ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 ऑनलाइन चरण 15 शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक अच्छा वाहन प्राप्त करें अपने हथियारों और वाहनों को बेहतर बनाने के लिए मत भूलना क्योंकि वे अच्छे पीआर लाभ को सुनिश्चित करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। हालांकि, समझदारी से खर्च करना याद रखना, केवल कॉस्मेटिक आइटम जैसे कपड़ों पर सभी पैसे टोस्ट करने के लिए आपको कोई लाभ नहीं मिलेगा
  • 6
    आरपी से अन्य संसाधनों का पता लगाएं आप टेनिस, गोल्फ और अन्य गतिविधियों के लिए अन्य खिलाड़ियों को चुनौती देने के द्वारा आरपी भी कमा सकते हैं। इससे आपको पीआर के साथ-साथ बहुत मज़ा आना भी बहुत मदद मिल सकती है!
  • भाग 4
    एक समर्थक की तरह बजाना

    प्ले ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 ऑनलाइन चरण 17 शीर्षक वाला चित्र
    1
    स्मार्ट खेलें जब आप वहां पहले से ही कई मिशन पूरे कर रहे हैं, तो प्रतियोगिता अधिक तीव्र हो जाएगी। कुछ खिलाड़ी आपके लिए एक पुरस्कार प्रदान कर सकते हैं या आपको अपने पैसे या महंगे वाहन चोरी करने के लिए मार सकते हैं। यदि आप स्मार्ट हो तो इन चीजों से बचा जा सकता है
  • 2
    अपने पैसे जमा करें आप ऑनलाइन जमा करने के लिए मोबाइल ब्राउज़र का उपयोग करके अपने खाते में धन जमा कर सकते हैं। आपके पास हर समय अपने सभी पैसे ले जाने की आवश्यकता नहीं है। इससे आपको अधिक सुरक्षा मिलेगी क्योंकि अगर कोई आप पर हमला करता है, तो आप पहले से ही बैंक में पैसा चुरा पाएंगे, इसलिए आदर्श केवल आवश्यक राशि ले जाना है
  • प्ले ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 ऑनलाइन चरण 19 शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने समूह में शामिल हों ऑनलाइन कई दोस्त होने से दुश्मनों को डराने का एक शानदार तरीका है। अन्य खिलाड़ी आपके साथ कुछ करने के बारे में दो बार सोचेंगे यदि उन्हें पता है कि आपके पास कई दोस्त हैं जो कुछ गलत होने पर आपको मदद कर सकते हैं।
  • प्ले ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 ऑनलाइन चरण 20 शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने वाहनों को सुरक्षित स्थानों में रखें अपने महंगे वाहनों को गैरेज में स्टोर करें ताकि वे अन्य खिलाड़ियों द्वारा चोरी या नष्ट न हों।
  • प्ले ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 ऑनलाइन चरण 21 शीर्षक वाला चित्र
    5
    चरित्र का विकास करें जब आप रैंक में जाते हैं और याद रखें कि उनमें से कुछ को केवल एक निश्चित स्तर के बाद ही सक्षम किया जा सकता है, तो चरित्र की क्षमताओं में सुधार करने के लिए मत भूलें। विकासशील कौशल महत्वपूर्ण है, साथ ही साथ ऑनलाइन गेम की दुनिया में आपके अस्तित्व की संभावना बढ़ाना, यह आपके समूह में नए सदस्यों की भर्ती करना आसान बनाता है।
  • 6
    अधिक पैसा पाएं! लगातार पैसा बनाने की कोशिश करें, क्योंकि आप पैसे के बिना कुछ भी करने में सक्षम नहीं होंगे। पैसा बनाने का एक त्वरित तरीका त्वरित मिशन प्रदर्शन कर रहा है, लेकिन अगर आपको बड़ा लाभ बनाने में अधिक दिलचस्पी है, तो हमला या शिकार पुरस्कार बनाने का प्रयास करें
    • आप जीटीए डॉलर को इसके माध्यम से खरीद सकते हैं प्लेस्टेशन नेटवर्क या Xbox गेम स्टोर.
  • भाग 5
    ऑनलाइन मज़े करना

    प्ले ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 ऑनलाइन चरण 23 शीर्षक वाला चित्र
    1
    इस तक पहुंचें रॉकस्टार सोशल क्लब. आपके सभी चरित्र आंकड़े साइट पर पोस्ट किए जाएंगे। वहां, आप अपने चरित्र की प्रगति देख सकते हैं और जीटीए वी के ऑनलाइन रैंकिंग में अपनी स्थिति देख सकते हैं।
  • प्ले ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 ऑनलाइन चरण 24 शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने मित्रों की प्रोफ़ाइल पर एक नज़र डालें अपने स्वयं के आंकड़ों के अतिरिक्त, आप अपने समूह, दोस्तों या किसी अन्य खिलाड़ी के भी देख सकते हैं।
  • प्ले ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 ऑनलाइन चरण 25 शीर्षक वाला चित्र
    3
    ऑनलाइन घटनाओं और समाचारों पर नज़र रखें
  • चेतावनी

    • ध्यान रखें कि यदि आपके लिए कोई इनाम है, तो कई खिलाड़ी आपको इसे इकट्ठा करने के लिए मारने का प्रयास करेंगे।
    • धोखा देती है या मोड्स का उपयोग करके आप को सूचित किया जा सकता है और प्रतिबंधित कर सकते हैं।
    • अन्य खिलाड़ियों को माइक्रोफोन में चिल्लाने से, गुनहगार या अन्य नकारात्मक रुचियों से परेशान न करें।
    • दूसरों के वाहनों को नष्ट करने से गेम आपको एक बुराई हारने पर विचार कर सकता है, जो अन्य खिलाड़ियों को परेशान कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com