IhsAdke.com

ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 में अनंत धन कैसे लें

ग्रैंड थेफ्ट ऑटो 5 (जीटीए वी) के शेयर बाजार में निवेश पैसे बनाने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है। तत्काल अमीर होने का कोई धोखाधड़ी या तरीका नहीं है, लेकिन इस लेख को पढ़ कर आप सीखेंगे कि कुछ पूंजी प्राप्त करने के लिए शेयर बाजार का उपयोग कैसे करें।

चरणों

विधि 1
स्टॉक मार्केट पर प्रभाव का उपयोग करना

  1. 1
    शेयर बाजार प्रतियोगिता प्रणाली को समझें जीटीए वी में, हर एक्शन के समान "प्रतिद्वंद्वी कार्रवाई" होती है - संपत्ति को नष्ट करने या कार्रवाई के स्वामी के मीटिंग बिंदु पर गड़बड़ी करने से मूल्य गिरने का कारण होगा, प्रतियोगी की कार्रवाई के महत्व को बढ़ाना होगा बाजार के प्रतिस्पर्धियों के नीचे देखें:
    • कूलबीन और बीनमाचिन-
    • बर्गरशॉट और अप-ए-एटम-
    • घंटियाँ बेल और टैकोबॉम्ब-
    • फ्लाईस और एयरएएमयू-
    • GoPostal और PostOP-
    • बिल्किंगटन और डॉलर पेल्स-
    • पीसवास्सर और लॉगर-
    • मेज़बैंक और बैंक ओफ़ लिबर्टी-
    • रेडवुड और डेबोनैरे-
    • वध, वध वध और बुलहेड-
    • रेडियो लॉस सैंटोस और वर्ल्डवाइड एफएम-
    • ईकोला और राइन
  2. 2
    कंपनी का अपना स्टॉक गिरने के लिए चुनें उदाहरण के लिए: यदि खेल में आपका पसंदीदा पेय ईकोला है, तो उसके सभी डिलीवरी ट्रकों पर हमला करें जो उसके रास्ते को पार करते हैं।
    • यह एक निश्चित स्थान पर रहने वाले कुछ सेल्समैन के लिए मुश्किल हो जाता है, लेकिन इसके ऊपर जाकर आसपास के लोगों पर हमला कर सकते हैं।
  3. 3
    ब्रांड के स्टॉक मूल्य की अपेक्षा करें जो आप गिरने पर हमला कर रहे हैं जैसे ही यह होता है, आप नीचे दिए गए चरणों पर आगे बढ़ सकते हैं (या समस्याएं पैदा कर सकते हैं ताकि कार्रवाई को पतन हो)।
    • किसी कंपनी के मूल्यों में बदलाव शेयर बाजार में प्रतिबिंबित करने के लिए एक या दो दिन (इन-गेम) ले सकते हैं।
  4. 4
    स्टॉक कम होने के बाद, उन्हें खरीदें। कंपनी को पहले से ज्यादा सस्ता शेयरों के साथ तोड़ दिया जाएगा, जिससे आप कई खरीद सकते हैं।
    • कीमत ब्रांड पर काफी निर्भर करती है, गेम में होने वाली क्षति और बाज़ार की स्थिति।
  5. 5
    प्रतियोगी गुणों या ग्राहकों पर हमला करना शुरू करें ईकोला के उदाहरण के साथ जारी रहना, वह राइन होगी - बस प्रतिस्पर्धियों की सूची जांचें और अराजकता दोहराएं जो पहले के कारण हुई थी।
  6. 6
    आपके द्वारा निवेश किए गए शेयर मूल्य में बढ़ने लगेंगे जैसा कि प्रतियोगी अपने हाथों में पीड़ित हैं, जिस कार्य में उसने पहले निवेश किया है, उसे फिर से उभरना चाहिए। प्रतिद्वंद्वी पर हमला करने तक जारी रखें, जब तक आप लाभ न बनाते हैं और जितनी चाहें प्रक्रिया दोहराते हैं।
    • यह जीटीए वी में शेयर बाजार का उपयोग करने का सबसे लाभदायक तरीका नहीं है, लेकिन यह खेल में कुछ अतिरिक्त नकद कमाई शुरू करने का एक प्रभावी तरीका है।

विधि 2
मर्डर बनाने के लिए हत्याएं का उपयोग करना

  1. 1
    यह समझें कि यह कैसे काम करता है। निवेशकों या प्रतिद्वंद्वी कंपनी के मालिकों की हत्या करने से पहले कुछ कंपनियों में निवेश करके, आप बहुत पैसा कमा सकते हैं आपको ऐसा करने से पहले कहानी मोड को खत्म करने के लिए इंतजार करना पड़ता है, क्योंकि अभियान समाप्त करने से पहले आपको एक बड़ा लाभ बनाने के लिए पर्याप्त पूंजी नहीं होगी।
    • सभी हत्या अभियान फ्रेंकलिन द्वारा बनाए गए हैं और लेस्टर द्वारा दिए गए हैं।
    • जब तक शेयर बाजार में आपकी सभी धोखाधड़ी पूरी नहीं हो जाती तब तक अगले मिशन को कभी खत्म नहीं किया जा सकता।
  2. 2
    "होटल में मर्डर इन मिशन" तक मुख्य कहानी पूरी करें अब के लिए एक वैकल्पिक हत्या का मिशन खत्म नहीं करें, केवल प्राथमिक हत्याएं, जो अभियान को जारी रखने के लिए अनिवार्य है। इससे पहले कि आप इसे शुरू करते हैं, अपने सभी पैसा शेयरों में निवेश करें जो संदेह की छाया के बिना ऊपर जाएंगे।
  3. 3
    बीटा फार्मास्यूटिकल्स में सभी का निवेश, बीएडब्ल्यूएएएक स्टॉक एक्सचेंज में सूचीबद्ध है। "होटल में हत्या" को पूरा करने पर, उसके कार्यों के मूल्य में वृद्धि होगी
    • फिर भी, इसे शुरू करने से पहले इसे बचाने के लिए एक अच्छा विचार है, चूंकि शेयरों को खरीदने और मिशन को समाप्त करने के बीच अंतरिम में कुछ गलती का हमेशा मौका होता है।
  4. 4
    "मर्डर इन द होटल" को खत्म करने के तुरंत बाद, सभी शेयरों को लाभ के लिए बेच दें इस समय, आप तीन दिनों (खेल में) इंतजार कर सकते हैं, एलसीएन स्टॉक एक्सचेंज पर बिल्किंगटन के शेयर खरीद सकते हैं, एक सप्ताह का इंतजार कर सकते हैं और उन्हें बेच सकते हैं, लेकिन यह अनिवार्य नहीं है और लाभ कम होगा।
  5. 5



    कहानी मोड समाप्त करें स्टोरी मार्केट पर लाभ बनाने के लिए बहुत पैसे लेते हैं - स्टोरी मोड के परिष्करण के द्वारा, आप प्रत्येक कैरेक्टर के लिए लगभग $ 25 मिलियन अर्जित करेंगे, जिससे आप को जारी रखने और हत्या के बाकी हिस्सों में काम करने की अनुमति मिल जाएगी।
  6. 6
    "मल्टीपल मर्डर" से पहले देवनायर में निवेश करें स्टॉक भी महंगा हो सकता है, लेकिन इसकी कीमत बढ़ेगी जब वह अपने प्रतिद्वंद्वी, रेडवुड को मार डालती है।
  7. 7
    डिबनायर को बेचते हैं और मिशन के अंत में रेडवुड खरीदते हैं। एलसीएन में डीबनोयर को बेचना एक बड़ा लाभ होगा, और रेडवुड बहुत सस्ता होगा।
  8. 8
    "पलटाव प्रभाव" के बाद, इसे रेडवुड को बेच दें इसमें कुछ दिन लग सकते हैं - खेल में समय सोते समय खर्च करें।
    • हमेशा की तरह, उच्च बिक्री या शेयर बाजार में निवेश करने से पहले सहेजें।
  9. 9
    मिशन "वासना की हत्या" से पहले, फल खरीदें BAWSAQ स्टॉक एक्सचेंज पर, फलों को खरीदते हैं और इसे पूरा करने के तुरंत बाद कंपनी को बिक्री मिशन बनाते हैं।
  10. 10
    फल से छुटकारा पाने के बाद फॉरेस्ट स्टॉक खरीदें वे फल आग की कार्रवाई के बाद BAWSAQ में बहुत सस्ता होगा, इसलिए जितना आप यह कर सकते हैं उतना खरीद लेंगे।
  11. 11
    दोबारा, "रीबाउंड प्रभाव" का इंतजार करें और मुखौटा बेच दें जब यह अधिक महंगा हो। इसे होने में कुछ दिन लग सकते हैं - मुखौटा खरीदने और उसके कार्यों के अधिकतम स्तर पर नज़र रखने से पहले बचें।
    • आम तौर पर, मुखौटा बेचने और 30% का लाभ कमाया जा सकता है, जिससे इसे लगभग 2 अरब डॉलर तक छोड़ दिया जा सकता है
  12. 12
    "द मर्डर ऑफ़ द बस" के बाद वापीड से कार्रवाई करें "रीबाउंड असर" इस ​​मिशन के दो दिन बाद होगा, इसलिए आपको इससे पहले इसे खरीदने की ज़रूरत नहीं है
  13. 13
    जैसे ही इसकी कीमत फिर से बढ़ती है, इसे BAWSAQ पर खरीदते हैं। मान 100% पर वापस लौटाएगा, इसलिए सावधानीपूर्वक योजना बनाएं
  14. 14
    एलसीएन स्टॉक एक्सचेंज में, "द मर्डर इन कंस्ट्रक्शन" से पहले गोल्डकास्ट (एलसीएन) में निवेश करें। कंपनी के मूल्य मिशन के बाद आग जाएगा
  15. 15
    समाप्त होने पर, गोल्डकास्ट को बेच दें यह जीटीए वी में "एलीड" पाने का अंतिम चरण है - आप शेयर बाजार में खरीद और बेचने के लिए जारी रख सकते हैं, लेकिन आपको पहले से ही इस खेल में कुछ भी खरीदने के लिए पर्याप्त पैसे मिल सकते हैं (हो सकता है कि सब कुछ भी)।

युक्तियाँ

  • खेल में महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले हमेशा बचाओ, खासकर जब पैसा निवेश करना।

चेतावनी

  • शेयरों की बिक्री पूर्ववत नहीं की जा सकती लेख में सूचीबद्ध तरीकों में स्टॉक मार्केट को प्रभावित करने के तरीके हैं, लेकिन पहले सहेजे गए गेम को लोड किए बिना बुरा सौदों को रिवर्स करने का कोई तरीका नहीं है
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com