IhsAdke.com

स्टॉक्स कैसे खरीदें (शुरुआती के लिए)

"स्टॉक मार्केट गेम" मुश्किल हो सकता है कैसे पैसे आप प्रयास के साथ अर्जित उपयोग करने से पहले इस बाजार अभ्यास करने के लिए उनके उपयोग की सुविधा के लिए, जानें।

चरणों

चित्र खरीदें (शुरुआती के लिए) चरण 1 खरीदें
1
स्टॉक खरीदने के लिए जगह ढूंढें देखो। शेयर ट्रेडिंग का बाजार बहुत ही चौंकाने वाला हो सकता है, खासकर शुरुआती लोगों के लिए। हालांकि, चिंता करने की कोई वजह नहीं है क्योंकि ट्रेडिंग स्टॉक वास्तव में मुश्किल नहीं है, खासकर यदि आप ऑनलाइन व्यापार करते हैं आज कई ऑनलाइन ब्रोकर हैं जो स्टॉक खरीदने और बेचने की बहुत सरल प्रक्रियाएं हैं। यदि आप अभी भी स्टॉक खरीदने की मूल बातें सीख रहे हैं, तो आपको एक अच्छा विचार प्राप्त करने के लिए पहले अभ्यास करना पड़ सकता है कि वास्तविक व्यापार कैसे काम करता है। पत्थरों के पथ को सीखने के बाद, आप शेयर बाजार में निवेश शुरू करने के लिए एक असली ब्रोकरेज फर्म में एक खाता खोल सकते हैं।



  • चित्र खरीदें (शुरुआती के लिए) चरण 2 खरीदें
    2
    सिम्युलेटर खेलों का आनंद लें फैंसी स्टॉक ट्रेडिंग गेम्स और ट्रेडिंग सिमुलेशन आपको शेयर बाजार की मूल बातें सीखने के लिए अच्छे प्लेटफॉर्म प्रदान करते हैं। कई मल्टीप्लेयर सिमुलेशन ऑनलाइन हैं, और उनमें से लगभग सभी मुफ्त हैं। तो आपको शेयरों को खरीदने या बेचने के तरीके जानने के लिए अपने पैसे का जोखिम उठाना होगा। फैंसी ट्रेडिंग गेम वास्तविक समय के बाजार स्थितियों का उपयोग करते हैं यदि आप इन ऑनलाइन समुदायों में शामिल होते हैं, तो आप शेयरों का व्यापार कर सकते हैं जैसे कि आप असली के लिए व्यापार कर रहे थे। अंतर यह है कि आप शेयर बाजार में केवल आभासी पैसे का निवेश करेंगे। स्टॉक ट्रेडिंग की मूल बातें पढ़ने के कई हफ्तों या महीनों के बाद, आप शायद शेयर खरीदने और बाजार में वास्तविक धन का निवेश करने के लिए तैयार होंगे।
  • चित्र खरीदें (शुरुआती के लिए) चरण 3 खरीदें
    3
    स्टॉक चुनना सीखें ऐसे कई व्यापारी हैं जो अपने आदेश लगाने के लिए उत्सुक हैं क्योंकि उन्हें बाजार में प्रवेश करने का सही समय नहीं पता है। यहाँ आपके लिए एक अच्छी टिप है यदि आप अभी भी स्टॉक खरीदने की मूल बातें सीख रहे हैं, तो खरीदने के समय पर ध्यान केंद्रित न करें। आपको क्या करने की ज़रूरत है विभिन्न कार्यों का अध्ययन करना और सर्वोत्तम दृष्टिकोण के साथ सही चुनाव करना। खरीदारी करने के बजाय शेयरों को खरीदने के लिए सीखने पर आपके प्रयासों पर ध्यान दें एक नियम के रूप में, आपको उन कंपनियों के शेयरों को चुनना चाहिए जिन्हें बाजार के नेताओं के रूप में जाना जाता है। सुदृढ़ विकास इतिहास वाली उभरती कंपनियां भी अच्छी खरीदारी विकल्प हैं। प्रौद्योगिकी और स्वास्थ्य क्रियाएं भी अच्छे विकल्प हैं, खासकर यदि आप दीर्घकालिक व्यापार करना चाहते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com