IhsAdke.com

ऑनलाइन स्टॉक कैसे संचालित करें

कुछ स्थापित व्यापारियों के लिए, इंटरनेट पर स्टॉक खरीदने और बेचना आसान है, लेकिन दूसरों के लिए, यह एक रहस्य है ऑनलाइन ब्रोकरेज खातों के उद्भव, और शेयर विश्लेषण के लिए सॉफ़्टवेयर उपकरण ने हर चीज को आसान बना दिया, लेकिन घरेलू निवेशकों को नई चुनौतियों और कुछ लागत भी लाया। ऑनलाइन शुरुआती शेयरों के लिए बातचीत करने में मदद करने के लिए यहां कुछ सरल कदम हैं

चरणों

एक आकर्षक ऑनलाइन व्यापार प्रोफ़ाइल चरण 2 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
1
राजधानी इकट्ठा जब आप शेयरों में निवेश करना शुरू करते हैं, चाहे ऑनलाइन हो, या पारंपरिक फोन से, आपको एक स्पष्ट अनुमान होना चाहिए कि आप कितना पैसा प्रारंभिक निवेश के रूप में रखना चाहते हैं। आपको एक सुलभ जगह में धन की आवश्यकता होगी।
  • एक निवेश खाते खोलने, या इसी तरह के बारे में सोचें आपका बैंक उच्च-उपज बचत के साथ मदद कर सकता है, जो आपके पैसे के आराम के लिए प्रारंभिक स्थान के रूप में सेवा कर सकता है। सुनिश्चित करें कि आप अपने पैसे की सुरक्षा के नियमों को समझते हैं।
  • इंटरनेट मार्केटिंग के माध्यम से लाइन पर पैसे कमाएं चित्र 2
    2
    ऑनलाइन ब्रोकरेज खोजें कई ब्रोकरेज आपके ध्यान के लिए चिल्ला रहे हैं उन लोगों का चयन करें, जो आपकी रणनीति और निवेश की आवश्यकताओं के अनुरूप हों
    • प्रारंभ करने का एक तरीका एक आकर्षक "स्टार्टर पैकेज" के साथ ब्रोकरेज फर्म चुनना है। कुछ एक या दो महीने के लिए ट्रेडिंग स्टॉक की संभावना को समझते हैं कि यह कैसे काम करता है। अंत में, आप इन सौदों पर पैसा बच सकते हैं सर्वश्रेष्ठ दलाल का चयन करने के लिए, आपको केवल नि: शुल्क संचालन को ही नहीं देखना चाहिए, बल्कि अन्य सभी सेवाएं भी प्रदान की जानी चाहिए।
  • एक होम पेज 2 पर एक काउंटरफॉफर को अस्वीकार करने वाले चित्र का शीर्षक
    3
    "नियम" की समीक्षा करें चाहे आप इसे पसंद करें या न करें, आपके द्वारा शेयरों से मिलने वाली कमाई के साथ, ऑनलाइन या नहीं के बारे में विशिष्ट नियम हैं। इन नियमों को जानने से लंबे समय में मदद मिलेगी, इसलिए परिचालन स्टॉक के फायदे और नुकसान के बारे में जानने और शिक्षित करना



  • एक वित्तीय विवरण चरण 4 की समीक्षा करें शीर्षक से समीक्षा करें
    4
    कार्रवाई की सूचना ब्राजील में उनमें से सैकड़ों हैं, और बहुत से बाहर हैं रणनीतियों को समझना शुरू करें, लेकिन स्वतंत्र शोध के माध्यम से अपनी राय बनाएं, जहां आप क्या समझते हैं, आप इसके लिए खोज करते हैं। वित्तीय डेटा का उपयोग करें और अपने दलाल को उपलब्ध कराये जाने के बारे में अनुसंधान करें (जो कि इस सुविधा के बिना ज़्यादा चार्ज किए गए हैं, लेकिन मूल और तकनीकी विश्लेषण के लिए अन्य स्रोतों की जांच करना सुनिश्चित करें
  • चित्र शीर्षक से तय है कि आपने अपने मुद्दे के लिए सर्वश्रेष्ठ अटार्नी का काम किया है
    5
    अपने खाते में सॉफ़्टवेयर के साथ टिंकर सीखें जब आप चुने हुए ब्रोकरेज फर्म में अपने पैसे का एक हिस्सा रखेंगे, तो आपको विभिन्न प्रकार के इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के साथ एक खाते तक पहुंच प्राप्त होगी जो आपको अपने कार्यों को खरीदने, बेचने और नियंत्रित करने की अनुमति देगा। सुनिश्चित करें कि आपकी कंपनी के पास ग्राहक सेवा है, ताकि वे आपको किसी भी भ्रामक हिस्से में मार्गदर्शन कर सकें, जो कि आप शुरू में मुठभेड़ करते हैं।
  • चित्र का शीर्षक व्यापार स्टॉक्स ऑनलाइन चरण 6
    6
    प्रारंभिक लेनदेन करें इस दुनिया में सबसे अच्छी शुरुआत के लिए, कुछ परीक्षण ऑपरेशन करें, और देखने के लिए प्रतीक्षा करें कि क्या होता है। आप जल्द ही अपनी खरीद, विक्रय और आपके खाते की मात्रा के साथ-साथ इस विषय पर बेहतर तरीके से सहसंबंध देखेंगे।
  • युक्तियाँ

    • विशेष आदेश का कार्य जानें सामान्य ऑर्डर पैरामीटर की एक किस्म आपके खाते का हिस्सा होना चाहिए। इसमें सीमा के आदेश शामिल हैं, और बंद नुकसान उपकरण शामिल हैं। एक सीमित आदेश यह सुनिश्चित करने में मदद करता है कि आप वांछित मूल्य पर या उसके पास एक लेनदेन करते हैं, जबकि स्टॉप लॉस ऑर्डर आपको स्वचालित रूप से बेचा द्वारा बड़े नुकसान से बचने में मदद कर सकता है। इन उपकरणों के बारे में पूछें और उनका उपयोग कैसे करें।
    • रिकॉर्ड रखें स्टॉक ट्रेडिंग के बारे में कई नियमों में कर शामिल हैं, और आपके परिचालन के विस्तृत रिकॉर्ड रखकर समस्याओं से बच सकते हैं।

    चेतावनी

    • एक बात जिसने इसे सफल होने के लिए अपनी निवेश प्रक्रिया को निर्देशित करना चाहिए: शुरुआत करने वाले को यह समझना चाहिए कि ऑपरेटिंग स्टॉक के सीधे होने पर कोई "सुरक्षा" नहीं है इनमें से कोई भी मूल्य खो सकता है, और एक अंतर्निहित जोखिम है। हमेशा ध्यान रखें कि आपके निवेश हानि और लाभ के अधीन हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com