IhsAdke.com

Skyrim में व्याख्या पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कैसे

हालांकि कुछ लोग खेल को जल्द खत्म करने के लिए या चरित्र के उच्च स्तर को प्राप्त करने के लिए शक्तिशाली अक्षर बनाने की कोशिश करते हैं, जबकि दूसरों को अपने व्यक्तित्व और प्रेरणाओं के साथ अक्षर बनाना पसंद करते हैं। इस अनुच्छेद में व्याख्याओं पर ध्यान केंद्रित करने वाले चरित्र को बनाने के लिए कई सुझाव दिए जाएंगे!

चरणों

स्किरीम चरण 1 में रोलप्ले शीर्षक वाली तस्वीर
1
एक बुनियादी विचार के बारे में सोचो इससे पहले कि आप वास्तव में अपना चरित्र बना लें, आपको यह पता चलना चाहिए कि आप क्या करना चाहते हैं क्या आप एक दाना के साथ खेलना चाहते हैं जो स्किरीम के लिए शीतलक्ष कॉलेज (शीतलवृक्ष विश्वविद्यालय) के लिए गया था या एक शोक शिकारी जो प्रकृति की पेशकश पर रहता है? खेल के पहलुओं के बारे में सोचो जो आप पसंद करते हैं और उन चीजों के साथ उनको मैच करने की कोशिश करते हैं जिन्हें आपने पहले कभी नहीं किया है
  • स्किरीम चरण 2 में रोलेप्ले शीर्षक वाला चित्र
    2
    अधिक सामान्य विवरण के बारे में सोचें प्रमुख घटनाओं या गृहयुद्ध जैसे खेल की घटनाओं पर आपके चरित्र के विचार क्या हैं? क्या वह दयालु है या क्रूर? आपकी दौड़ क्या है? वह खुद का समर्थन करने के लिए क्या करता है? वह स्किरिम में क्यों है?
  • स्किरीम चरण 3 में रोलेप्ले शीर्षक वाली तस्वीर



    3
    जीवन के लिए चरित्र लाओ उसे प्रेरणा दें, वह सब कुछ जिसके लिए वह करता है अपने अतीत, अपने परिवार, आपकी बचपन की एक ऐसी कहानी बनाएं- जो वर्तमान में आपके कार्यों को प्रभावित करेगी। छोटे विवरण जैसे phobias या manias जोड़ें। यह कदम सबसे महत्वपूर्ण में से एक है, इसलिए यह समझाने का एक कारण विकसित करें कि खेल की शुरुआत में यह कहां और कैसे है।
  • स्किरीम चरण 4 में रोलेप्ले शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    गेम में अपना चरित्र बनाएं स्काइरिम में, अपने चरित्र को आप जिसकी कल्पना की गई है, उसी तरह शारीरिक रूप से समान बनाएं। आप उसे एक ऐसा नाम देना चाह सकते हैं जो उस नस्ल को समझ में आता है, जिस पर वह सम्मिलित है, लेकिन जो कुछ भी आपको पसंद है वह काम करता है। तो बस खेलना शुरू करो!
  • स्काइरिम चरण 5 में रोलेप्ले शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    अपने चरित्र को बनाने वाले फैसले करें यदि आप एक ही स्थिति में थे तो सभी मिशनों को स्वीकार न करें या न ही निर्णय करें: ये चरित्र आप नहीं है और इसका अपना व्यक्तित्व भी है अपने परिप्रेक्ष्य से दुनिया को देखने की कोशिश करो और जिस तरह से वह करेंगे, उसे करें।
  • युक्तियाँ

    • आप वास्तविक रूप से खेलना चाह सकते हैं, जैसे व्यावहारिक कपड़े पहने हुए, खराब मौसम में यात्रा नहीं करना, जब तक कड़ाई से आवश्यक नहीं। बहुत सारे हैं mods (खेल में संशोधन) जो खेल को और अधिक अनोखी और यथार्थवादी बना सकते हैं।
    • यदि आप कंप्यूटर पर खेल रहे हैं, तो एक है आधुनिक बुलाया "लाइव एक और जीवन" इसके साथ आधुनिक स्थापित, आप विभिन्न विकल्पों के साथ खेल शुरू कर सकते हैं। आप हेल्जेन में गेम की शुरुआत का उपयोग कर सकते हैं, या आप समुद्र के मध्य या एक गिल्ड के नए सदस्य के रूप में, जंगल के बीच में अनियमित रूप से शुरू कर सकते हैं: संभावनाएं लगभग अनंत हैं कि आधुनिक "नेक्सस मॉड" और "स्टीम वर्कशॉप" दोनों में उपलब्ध है
    • क्या करना है जो आप करना चाहते हैं डरो मत। अगर आप चाहें तो "ऑर्सी विज़ार्ड" या "हाई एल्फ स्टोनक्लोक" बनें: पसंद आपकी है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com