IhsAdke.com

आरपीजी डंगऑन्स और ड्रेगन 3.5 में लादीनो कैसे खेलें

यह आलेख आरपीजी अंधेरे में एक दुष्ट बनाने की मूलभूत बातें बताता है ड्रेगन 3.5 (डी डी)। लाडीनो डीडी में चार प्रमुख वर्गों में से एक है, और कई कारनामों में एक महत्वपूर्ण स्थान हो सकता है। जारी रखने से पहले, आपको खेल के मूल नियमों से परिचित होना चाहिए। यह लेख केवल सिस्टम संबंधी मुद्दों के बारे में चर्चा करता है - अच्छे पात्रों में व्यक्तित्व, आशा, लक्ष्यों, सपने, इतिहास आदि शामिल हैं। एक पूर्ण चरित्र बनाना आपके गेमिंग अनुभव को काफी बढ़ाएगा।

चरणों

प्ले अ रे दुष्ट इन डूनगॉन्स एंड ड्रेगन वी 3.5 चरण 1
1
लाडीनो के बारे में पढ़ें पहले सत्र से पहले, खिलाड़ी की किताब में लादीनोस के बारे में पूरी चर्चा को पढ़ने में दिलचस्प होगा।
  • प्ले अ रे दुष्ट इन डूनगॉन्स एंड ड्रेगन वी 3.5 चरण 2
    2
    एक नस्ल चुनें। अन्य वर्गों के विपरीत, लैंडिन किसी भी जाति के हो सकते हैं। हालांकि, अलग-अलग दौड़ अलग-अलग प्रकार के लाडीनो बनाते हैं एक अर्ध-याक एक दुष्ट हो सकता है क्योंकि उनकी करिश्मा की कमी ने उन्हें सामाजिक संपर्क करने के लिए रोक दिया था। कल्पित बौने और अर्ध-ढांचा महान लेटाइन धनुर्धारियों, विशेष रूप से दीर्घावधि देते हैं मनुष्य आप अपने चरित्र की शैली में महान बहुमुखी प्रतिभा की अनुमति देगा
  • प्ले अ रे दुष्ट इन डूनगॉन्स एंड ड्रेगन वी 3.5 चरण 3
    3
    अपने विशेषताओं को उत्पन्न करें ऐसा करने के लिए, प्रयोग की जाने वाली विधि के बारे में अभियान नरेन्टर से परामर्श करें। ऐसा किया, यह गुणों को वितरित करने का समय है आम तौर पर, कौशल एक बदमाश का सबसे महत्वपूर्ण विशेषता है। यदि आप हाथापाई युद्ध में शामिल होने का इरादा रखते हैं, तो शक्ति और संविधान विशेषताओं को भी प्राथमिकता दी जानी चाहिए। खुफिया यह निर्धारित करता है कि आप कितने कौशल अंक डाली जा सकते हैं। याद रखें कि लादीनो अपने कौशल का बहुत उपयोग करते हैं। यदि आप सामाजिक बातचीत के प्रति तैयार चरित्र के साथ खेलना चाहते हैं, तो करिश्मा महत्वपूर्ण है।
  • प्ले अ रे दुष्ट इन डूनगॉन्स एंड ड्रेगन वी 3.5 चरण 4
    4



    अपने कौशल और प्रतिभाओं का चयन करें यह वह क्षण है जिसमें आप अपने दुष्ट की शैली को परिभाषित करते हैं। जासूस, हत्यारा, चोर और चोर आदमी सभी प्रकार की शैली है जो आप अपने चरित्र में उपयोग कर सकते हैं। अपने उद्देश्य को अच्छी तरह से सेवा करने वाले कौशल और प्रतिभाओं की तलाश करें "छिपाना" और "चुपके" कौशल आपको चुपचाप जाने और किसी का ध्यान नहीं जाने देते हैं - "ब्लफिंग" और "कूटनीति" आपके सामाजिक संबंधों को बेहतर बनाती हैं। आपको एहसास होगा कि अगर लामिनो के पास कई तरह की विशेषज्ञता है, तो वे बहुत अच्छे नहीं होंगे। कुछ लोग अधिक विशिष्ट अक्षर पसंद करते हैं, अन्य बहुमुखी प्रतिभा का महत्व रखते हैं धनुर्धारियों के लिए "सटीक शॉट" जैसे प्रतिभा महत्वपूर्ण हैं, जबकि "मुकाबला विशेषज्ञता" तलवार चलाने वालों के पक्ष में है
  • प्ले अ रे दुष्ट इन डूनगॉन्स एंड ड्रेगन वी 3.5 चरण 5
    5
    अपने बदमाश की प्रवृत्ति चुनें।
  • प्ले अ रे दुष्ट इन डूनगॉन्स एंड ड्रेगन वी 3.5 चरण 6
    6
    अपना प्रारंभिक उपकरण खरीदें आपको हथियार और प्रकाश कवच की आवश्यकता होगी। आप सांसारिक वस्तुओं की सूची देख सकते हैं जैसे उपकरण, उदाहरण के लिए "खुले ताले" कौशल की तरह, कुछ कौशल का उपयोग करने के लिए लादीनो को कुछ उपकरणों की आवश्यकता होती है
  • प्ले अ रे दुष्ट इन डूनगॉन्स एंड ड्रेगन वी 3.5 चरण 7
    7
    समूह में अपनी भूमिका जानिए एक दुष्ट के रूप में, आप युद्ध के दौरान हमेशा एक सहायक चरित्र रहेंगे हालांकि उनका चुपके से हमला प्रभावशाली नुकसान पहुंचाता है, उसका कवच वर्ग (एसी) और उसके हिट अंक (एचपी) कम हैं। आप आश्चर्यजनक रूप से आश्चर्यजनक रूप से दुश्मनों को नुकसान पहुंचाने में असमर्थ हो सकते हैं हमेशा लड़ाई के दौरान एक योजना बी है, और जादू के सामान बुद्धिमानी से उपयोग करें हाथापाई के दौरान, आप विरोध विरोधियों की मदद कर सकते हैं, जो आपको अपने चुपके हमले का उपयोग करने की अनुमति देगा। सामाजिक स्थितियों में, आप समूह के प्रवक्ता हो सकते हैं। इसके अलावा, आपका चरित्र डांजन और डन्जेन्स का पता लगाने में अविश्वसनीय रूप से सक्षम होगा।
  • युक्तियाँ

    • आश्चर्यजनक हमलों के लिए दुश्मन प्रतिरक्षा से लड़ने की एक योजना है

    यदि आपको हाथापाई का मुकाबला करने की आवश्यकता है, तो अपनी रक्षा बढ़ाने के लिए एक जादूई वस्तु का उपयोग करें। यदि आप एक धनुर्धारी हैं, तो एक सुरक्षित दूरी पर हमला (यदि आप चुपके से आक्रमण स्थिति में हैं, तो आप दृश्य रोल पहल में अन्य लोगों के सामने नुकसान का कारण बन सकते हैं)

    • जानें कि आपके कौशल और प्रतिभा कैसे काम करते हैं
    • यदि आप कलाबाजी कौशल को प्रशिक्षित करते हैं, तो आप युद्ध के दौरान अवसरों के हमलों से बच सकते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप कौशल को सही तरीके से इस्तेमाल किए बिना बदमाश खेलते हैं या जाल फेंकते हैं, तो अन्य खिलाड़ी आपके बारे में परेशान हो सकते हैं। अन्य सभी पात्रों ने इन समय में लायेनियों पर भरोसा किया। "सुनना" और "देख" कौशल भी महत्वपूर्ण हैं, हालांकि वे कक्षा के लिए अद्वितीय नहीं हैं।
    • आप बहुत कमजोर होंगे, खासकर पहले तीन स्तरों में।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com