IhsAdke.com

एक अच्छा आरपीजी प्लेयर कैसे बनें

ऑनलाइन आरपीजी बजाना एक शानदार तरीका है, दोस्तों को अपने पसंदीदा चरित्र की त्वचा में कुछ समय बिताने (या उस चरित्र का जो आपने बनाया है) और अपने लेखन कौशल को सुधारने का तरीका है नीचे दिए गए कदम (कुछ, हास्यपूर्ण होने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं) जिन्हें आप एक अच्छा आरपीजी खिलाड़ी बनना चाहते हैं, यदि आप का पालन करने की आवश्यकता है।

चरणों

विधि 1
एक ब्रह्मांड चुनें

एक अच्छा ऑनलाइन रोलप्लेयर चरण 1 रहें
1
एक ब्रह्मांड चुनें, जिसके साथ आप परिचित हैं एक आरपीजी में मत जाओ जो ब्रह्माण्ड में जगह लेता है जिसे आप नापसंद करते हैं या कभी नहीं सुना। यह आपके अनुभव को बहुत कमजोर करेगा। यदि आपके मित्र चाहते हैं कि आप किसी ऐसे ब्रह्मांड में कोई गेम दर्ज करें जिसे आप नहीं जानते हैं, तो किताबों को पढ़ने या फिल्मों / श्रृंखला आदि देखने की कोशिश करें। दुनिया और वर्णों से परिचित होने से पहले ही परिचित हो जाओ

विधि 2
एक चरित्र बनाना

एक अच्छा ऑनलाइन रोलप्लेयर स्टेप 2 रहें
1
अपने पसंदीदा चरित्र को चुनें (या खुद के लिए एक बनाओ) एक को चुनना जिसके साथ आप वास्तविक जीवन में पहचान लेंगे, वह मुश्किल हो सकता है - इसके बजाए आप को सबसे अच्छा पसंद करते हैं। यदि आपको कोई नहीं मिल रहा है, तो अपना स्वयं का चरित्र बनाएं
  • एक अच्छा ऑनलाइन रोलप्लेयर चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    यदि आप एक मूल चरित्र की खोज करते हैं, तो उसे भगवान मत बनाओ आरपीजी उन पात्रों से नफरत करते हैं जो खुद को "ब्रह्मांड के स्वामी" कहते हैं, जो खुद को अजेय कहते हैं, और इसी तरह। ऐसा चरित्र बनाने से आप केवल अन्य खिलाड़ियों से दूर रहेंगे।
    • अंग्रेजी में, एक अजेय और अविनाशी चरित्र बनाने के कार्य के लिए दिया गया नाम है भगवान मॉड. ऐसा कभी नहीं करें, भले ही आप के साथ खेल रहे चरित्र एक प्रकार का ईश्वर है अगर आपका चरित्र इतिहास में मर जाता है, तो आपको खेल छोड़ना और इसे पूरी तरह से खत्म करना नहीं है। ऐसा करने का एक और तरीका हर कदम में सफलता के लिए बहाने बनाना है, कभी गलती नहीं स्वीकार करता है यह आपके चरित्र की कहानी और अन्य खिलाड़ियों के साथ आधिकारिक होने का एक तरीका है। एक चरित्र के खिलाफ एक कुल्हाड़ी फेंककर उसे खुद को बचाने का मौका दिए बिना, उदाहरण के लिए, अन्य खिलाड़ियों का अपमान करने का एक तरीका है।
  • एक अच्छा ऑनलाइन रोलप्लेयर चरण 4 का शीर्षक चित्र
    3
    मत कहो कि आप एक "पेशेवर खिलाड़ी" हैं क्योंकि आप वास्तविक जीवन में अपने चरित्र की तरह व्यवहार करते हैं। मत कहो कि आप इतने लंबे समय तक अपने चरित्र के साथ खेल रहे हैं कि आप उसके बारे में सबकुछ जानते हैं। "पेशेवर आरपीजीस्ट" मौजूद नहीं है एकमात्र पेशेवर कहानी का लेखक है जिसमें ब्रह्मांड जिसमें आप और आपके मित्र खेल रहे हैं।
  • विधि 3
    गुण

    एक अच्छा ऑनलाइन रोलप्लेयर चरण 5 का शीर्षक चित्र
    1
    उसके साथ मेल खाने वाले चरित्र गुणों को दो। और अन्य पात्रों के गुणों को नहीं लिखें - प्रत्येक खिलाड़ी को अपने स्वयं के कार्ड बनाने और उनके विकल्पों का सम्मान करने के लिए कहें। मत कहो कि आपके गुण सबसे अच्छे हैं और दूसरों के चूसते हैं एक शांत रवैया नहीं होने के अलावा, यह कहानी को कुछ भी योगदान नहीं देता।

    विधि 4
    व्यवहार

    एक अच्छा ऑनलाइन रोलप्लेयर चरण 6 का शीर्षक होना चित्र
    1
    इंटरनेट लेखन का उपयोग न करें "तुम मुझे क्यों जवाब नहीं देते?" नहीं, ऐसा मत करो



  • एक अच्छा ऑनलाइन रोलप्लेयर चरण 7 का शीर्षक चित्र
    2
    सेक्स। संक्षेप में, ये नियम हैं: कहानी में अन्य पात्रों पर बलात्कार न करें (हां, जो मौजूद है और अक्सर होता है) - यौन टिप्पणियां न करें - उत्तेजक छवियों का उपयोग न करें, जब तक कि वर्ण पहनाए जाते हैं या जब तक आपके जननांगों को नहीं "मैं उत्साहित हूं" जैसे वाक्यांशों को मत रखो- "विनम्र फूहड़" जैसे नामों का उपयोग न करें - और अगर आपका चरित्र समझौता कर रहा है, तो उसे अन्य मामलों या रिश्तों में शामिल न करें।
  • एक अच्छा ऑनलाइन रोलप्लेयर चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    बहुत संक्षिप्त न हो (जब तक कि अन्य खिलाड़ियों की तरह भी)। कम से कम एक पैराग्राफ लिखने की कोशिश करें और केवल तभी आवश्यक हो जब आवश्यक हो। किसी भी मामले में, जिन लोगों के साथ आप खेल रहे हैं वरीयता जानने का प्रयास करें (आमतौर पर यह जानकारी उस साइट के नियमों में उपलब्ध है जहां आप खेलते हैं)।
  • एक अच्छा ऑनलाइन रोलप्लेयर चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    किसी की सामग्री को चोरी न करें यह गुण टैब, कहानी विचार, चित्र, नाम, चरित्र की जीवनी, नियम आदि पर लागू होता है। किसी लेखक के पास कुछ कॉपी करने की अनुमति के लिए लेखक से पूछने से डरो मत - दस में से नौ बार, वह क्रेडिट के अलावा बदले में कुछ भी उम्मीद किए बिना "हां" कहेंगे। एक बार अनुमति दी जाती है, जो भी आप उपयोग करते हैं नीचे "क्रेडिट: [ऑटो नाम]" टाइप करें
  • एक अच्छा ऑनलाइन रोलप्लेयर का शीर्षक होना चित्र 10
    5
    नाटक। आह, नाटक ... एक भूमिका निभाने वाले को सबसे ज्यादा कष्टप्रद तरीके से ध्यान देना होगा। RPGistas उन खिलाड़ियों से नफरत करता है जो अपनी समस्याएं दिखाते हैं। निजी जीवन की घटनाओं के साथ खेल को उगलने वाला उबाऊ न हो
    • अगर आपको समस्याएं आ रही हैं, तो किसी दोस्त या निजी तौर पर से बात करें उन्हें पूरी दुनिया में प्रकट न करें केवल अगर किसी अन्य सहभागियों को सलाह देना जरूरी है कि आप काम, स्कूल, समस्याओं या परिवार में मौत के कारण आपकी भागीदारी को कम कर देंगे। अति कृतज्ञ मत करो
    • अपनी स्थिति को एक लाख बार अपडेट न करें, यह कहने के लिए कि आपके माता-पिता परेशान हैं। हम सभी को परेशान माता-पिता हैं
    • यह भी खुलासा न करें कि आप जल्द ही खेल वापस जाने के लिए खेल छोड़ देंगे। यह अन्य खिलाड़ियों को परेशान करता है यदि आप खेल छोड़ने पर विचार करते हैं, तो इसके बारे में सोचें। और यह न बताएं कि आप अन्य खिलाड़ियों के साथ रहने के लिए भीख मांगने के लिए गेम छोड़ देंगे। खेल छोड़ना एक व्यक्तिगत निर्णय है।
  • एक अच्छा ऑनलाइन रोलप्लेयर 11 हो
    6
    शांत हो जाओ रचनात्मक आलोचना स्वीकार करें, अच्छा रहें, खेल के दौरान निजी पक्ष पर जो कहा गया था, मित्रों को मत बोलो, बात करें, न करें। सुलभ हो और आप निश्चित रूप से एक महान खेल होगा।
  • एक अच्छा ऑनलाइन रोलप्लेयर चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    निजी चैट यदि आप अपना निजी चैट शुरू करना चाहते हैं, तो बहुत सख्त न हो प्रतिभागियों को केवल तभी निकालना यदि वे अप्रिय हो, न कि आप उनके चेहरे के साथ नहीं जाते हैं यदि एक उपयोगकर्ता दूसरे को विवश करता है, तो उसे इसमें शामिल न करें, क्योंकि आप इसे मज़ेदार पाते हैं। याद रखें, हर किसी के रूप में आप के रूप में ज्यादा मजाक नहीं है ऐसा मत सोचो कि केवल आपको कुछ चीजें करने का अधिकार है और जो ये करता है वह आप की नकल कर रहा है। अन्य उपयोगकर्ताओं को प्रशासक विशेषाधिकार न दें, सिर्फ उपहास करने के लिए अन्य खिलाड़ियों को बेनकाब करने के लिए। शांत रहें, विनम्र हों, अलग-अलग मत करो और एक समूह को किसी अन्य खिलाड़ी के खिलाफ जाने के लिए मजबूर न करें।
  • विधि 5
    मास्टरींग आरपीजी

    1. एक अच्छा ऑनलाइन रोलप्लेयर चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
      1
      यदि आप खेल का मालिक हैं, तो अपने आप को सत्ता से दबी न होने दें। अन्य प्रोफाइल का नाम न दें जो आपके लिए मॉडरेशन के हैं, खासकर अगर अन्य खिलाड़ियों को इसके बारे में नहीं पता। दूसरों को सिर्फ अपने खेल में शामिल होने के लिए आमंत्रित करने के लिए मज़ेदार नहीं है - उन्हें एहसास होगा कि आप आधिकारिक हैं और खेल से बाहर निकलेंगे। अन्य प्रतिभागियों को स्वतंत्र छोड़ दें- अगर वे समय पर इतनी भागीदारी नहीं करते हैं, तो ठीक है। अगर वे बहुत अनुपस्थित हैं, तो बस उनका ध्यान बुलाना

    युक्तियाँ

    • अन्य खिलाड़ियों की शैली का सम्मान करें लोग कई तरह से आरपीजी खेलते हैं इसके लिए नफरत न करें
    • एक अजेय चरित्र बनाने से बचें अन्य खिलाड़ी नफरत करेंगे यदि आप कहते हैं, "जैक ने भाला को एक अविश्वसनीय गति पर फेंक दिया! दुश्मन नहीं बच सका और उसे आरोपित किया गया।" समय-समय पर, आप ऐसा कुछ कह सकते हैं, "भाला को एक अविश्वसनीय गति से फेंक दिया गया था। कोई साधारण आदमी बच नहीं सकता।" जैक यह देखने के लिए इंतजार कर रहा था कि भाला वास्तव में लक्ष्य को प्रभावित करेगा। " लेकिन अन्य खिलाड़ियों को इनकार करने का मौका गुस्सा दिलाता है और जल्दी से उन्हें उबाऊ करता है।
    • प्रशंसकों के एक समूह या एक समुदाय में शामिल हों जो आप अच्छी तरह जानते हैं यदि आप एक ऐसी कहानी के प्रशंसकों के साथ खेलना चाहते हैं जिसे आप नहीं जानते हैं, किताबें पढ़ते हैं, फिल्में देखें, गेम खेलते हैं, और अधिक क्या बेहोश विचार के बिना किसी भी खेल में प्रवेश न करें।
    • दूसरों के पात्रों को नियंत्रित न करें कहानी को घटनाओं की तरफ से खुद को उगलाने दें। कोई भी एक ऐसी कहानी नहीं खेलना चाहता है जिसमें केवल एक दिशा है, एक दिशा है।
    • अपने चरित्र को इतिहास के देवता न बनाएं, जो कि आपके कौशल को सीमित करें और दूसरे खिलाड़ियों के इतिहास में दखल से बचें। दूसरों के पात्रों को मत मारो यह सिर्फ एक संकेत है कि आप एक बुरा आरपीजी खिलाड़ी हैं।

    चेतावनी

    • एक या दो बार इसमें भाग लेने से रोकने के लिए खेल शुरू न करें। लोग एक खेल शुरू करने से नफरत करते हैं जो जल्द ही छोड़ दिया जाता है
    • मत भूलो कि आप इंटरनेट पर हैं कुछ भी न लिखें जो आपको असुविधाजनक बना देगा (उदाहरण के लिए, आप कौन हैं या आपके सेल फोन नंबर का खुलासा करें) अगर आप किसी को फेसबुक में जोड़ने की सोच रहे हैं, तो उन्हें बताएं कि आप कौन हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com