IhsAdke.com

ऑनलाइन एल्डर स्क्रोल्स गेम में कैसे जीतें स्तर

क्या आप एल्डर स्क्रॉल ऑनलाइन में अपने चरित्र के स्तर को बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं? पिछले संस्करणों के विपरीत, स्तर प्राप्त कौशल की संख्या से निर्धारित नहीं है, लेकिन अनुभव की मात्रा (एक्सपी) से प्राप्त की, जो एक जटिल कार्य की तरह लग सकता है हालांकि, ऐसा करने के कई तरीके हैं- निम्नलिखित लेख को अच्छी तरह से समझें और अपने चरित्र को और अधिक शक्तिशाली बनाओ!

चरणों

विधि 1
बुद्धि के साथ कौशल चुनना

एल्डर स्क्रॉल ऑनलाइन स्टेप 1 में लेवल अप शीर्षक वाला चित्र
1
उन कौशल का चयन करें जिनका इस्तेमाल किया जाएगा नीचे की रेखा, जब आप स्तर प्राप्त करते हैं, उन कौशलों पर जोर देना है जो वास्तव में आपके द्वारा उपयोग किए जाएंगे - उनको रोजगार के द्वारा, प्राप्त किए गए अनुभव अधिक है। एक योग्यता या हथियार दिलचस्प हो सकता है, लेकिन आपको आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए यदि आप महसूस करते हैं कि स्तर आने के लिए अधिक समय लेते हैं।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन स्टेप 2 में लेवल अप शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक ऐसी दौड़ चुनें, जो आपके खेल शैली को लाभान्वित करेंगे। उनमें से कुछ के पास एक्सपी बोनस है जब कुछ क्षमताएं, जैसे कि डिस्ट्रक्शन स्टाफ, बॉसमर्स, ब्रेटन या लाइट कवच और खाजीत या "मध्यम कवच")। निर्धारित करें कि आप किसको परिपूर्ण करना चाहते हैं और नस्ल के अनुसार बोनस के साथ एक चरित्र बना सकते हैं।
  • एल्डर स्क्रॉल ऑनलाइन स्टेप 3 में लेवल अप शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक निश्चित तरीके से एक चरित्र को विकसित करने के लिए प्रतिबद्ध होने से पहले, परीक्षण करें। उचित ढांचे को समझने के लिए धैर्य लेता है, साथ ही साथ यह चरित्र भी जल्दी से स्तर हासिल करने के लिए ले जाएगा - यहां तक ​​कि तय करना भी कि कौन आपके लिए सबसे ज्यादा काम करता है। आपको "प्रयोग" करना है, इसलिए धीरज रखो।
  • विधि 2
    मिशन करना

    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन स्टेप 4 में लेवल अप शीर्षक वाला चित्र
    1
    मिशन को पूरा करें (या अन्वेषणों) सामान्य। वे टैपिरील में एनपीसी (पात्रों को नियंत्रित नहीं किया जा सकता है) से प्राप्त किए जाते हैं और बहुत सारे एक्सपी देते हैं, जो मिशन को पूरा करने से न केवल प्राप्त होता है, बल्कि रास्ते पर दुश्मनों की हत्या कर रहा है। सख्त क्वैस्ट्स आपको अधिक पैसे कमाने में मदद करेगा, इसलिए केवल त्वरित और आसान वाले नहीं मिलें।
  • एल्डर स्क्रॉल ऑनलाइन स्टेप 5 में लेवल अप शीर्षक वाला चित्र
    2
    बड़ी चौकियों की श्रृंखलाएं, जो बड़ी स्क्रॉल श्रृंखला के इस संस्करण में वापस आती हैं। गिल्ड क्वेस्ट को पूरा करने के लिए उनका लाभ उठाएं - वे बहुत अधिक अनुभव प्रदान करते हैं और बहुत जटिल नहीं होते हैं, जिससे आप बहुत स्पष्ट मिशन पथ बनाकर स्तरों को प्राप्त कर सकते हैं।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन स्टेप 6 में लेवल अप शीर्षक वाला चित्र
    3
    गुट युद्धों को दर्ज करें क्योंकि लड़ाइयों का अनुभव हासिल करने का एकमात्र तरीका है, युद्ध में प्रवेश करने की तुलना में ऊपर उठाने का कोई बेहतर तरीका नहीं है! जब आप 10 स्तर तक पहुंचते हैं, तो आप गठबंधन के साथ लड़ सकते हैं और फिर आप चाहें तो पक्ष बदल सकते हैं। लड़ाइयों के आकार और कितने युद्धों को भाग लेने के आधार पर आप बहुत सारे XP हासिल करेंगे
  • विधि 3
    स्तरों को तेजी से प्राप्त करना

    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 7 में लेवल अप शीर्षक वाला चित्र
    1
    दुनिया का अन्वेषण करें! बड़े पैमाने पर मल्टीप्लेयर गेमप्ले के दिग्गजों के लिए, पीसने वाले स्तर (या व्यवस्थित रूप से शिकार और प्राणियों को ऊपर उठाने के लिए मारना) अभी भी अनुभव प्राप्त करने का मुख्य तरीका है, जो शुरुआती लोगों के लिए बहुत जटिल है। दुनिया की तलाश शुरू करें, विशेष रूप से वन्यजीव - पर्यावरण को अधिक खतरनाक, बेहतर
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 8 में लेवल अप शीर्षक वाला चित्र
    2
    प्राणियों को मार डालो दूसरा कदम, जाहिर है, दुश्मनों को मारना है - अपने पसंदीदा तरीके का उपयोग करें और एक्सपी प्राप्त करने के लिए अधिकतम दुश्मनों को पोंछाने की कोशिश करें। मज़ा (मजाक) करो!



  • एल्डर स्क्रॉल ऑनलाइन स्टेप 9 में लेवल अप शीर्षक वाला चित्र
    3
    दोहराएँ। तीसरा कदम है पुरस्कार पाने के लिए और दोहराना - दुश्मनों को मारने और अनुभव प्राप्त करने के लिए जारी रखें यह एक प्रक्रिया है जो थकाऊ हो सकती है, लेकिन अंत में यह काम करेगी और आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करेंगे।
  • विधि 4
    Skyshards इकट्ठा

    एल्डर स्क्रॉल ऑनलाइन स्टेप 10 में लेवल अप शीर्षक वाला चित्र
    1
    स्काईशार्ड की तलाश करें, जो बड़ी स्क्रॉल ब्रह्मांड में नई चीजें हैं। ये टुकड़े, एकत्र किए जाने पर, आपके चरित्र को एक बोनस कौशल बिंदु देंगे, इसलिए उन्हें दुनिया भर में तलाश करना शुरू करें। एक आँख और "कान" के रूप में भी, जैसा कि स्काईशर्ड्स एक मजबूत ध्वनि का निर्माण करते हैं और चमकीले चमकते हैं, जिसे दूर से आसानी से पता लगाया जा रहा है।
  • एल्डर स्क्रॉल ऑनलाइन स्टेप 11 में लेवल अप शीर्षक वाला चित्र
    2
    स्काईशार्ड चालू करें एक बार जब आप एक टुकड़ा पाते हैं, तो सत्ता हासिल करने के लिए उस पर क्लिक करके इसे सक्रिय करें। चिंता न करें कि कोई अन्य व्यक्ति भी जगह में है, क्योंकि प्रत्येक चरित्र बोनस को अवशोषित कर सकता है, दूसरों की परवाह किए बिना।
  • एल्डर स्क्रॉल ऑनलाइन स्टेप 12 में लेवल अप शीर्षक वाला चित्र
    3
    अतिरिक्त कौशल बिंदु को वितरित करें एक बार जब आप तीन बोनस अंक प्राप्त करते हैं, तो आप एक अतिरिक्त कौशल बिंदु बिता सकते हैं - कौशल और क्षमताएं मेनू में प्रवेश करने के लिए देखें कि आपके पास कितने हैं।
  • विधि 5
    अन्य विचारों को जानना

    एल्डर स्क्रॉल ऑनलाइन स्टेप 13 में लेवल अप शीर्षक वाला चित्र
    1
    आइटम बनाने का प्रयास करें यह आपके समग्र स्तर को बढ़ा सकता है, लेकिन क्राफ्टिंग कौशल, जो अनुभव प्राप्त करने के लिए बहुत उपयोगी है और गुणवत्ता वाले वस्तुओं को बनाने के लिए आवश्यक कौशल (और फिर उन्हें बेच)। इस विशेषता में कई कौशल हैं, जैसे कि "हथियार स्म्रिटिंग", "बख़्तरबंद" और "कीमिया"
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 14 में लेवल अप शीर्षक वाला चित्र
    2
    मजबूत दुश्मनों के साथ लड़ो जितना कठिन आप उन्हें हारते हैं, उतना ही अधिक अनुभव आपके चरित्र को मिलेगा - इस तरह, स्तर बढ़कर और साकार करने वाले सरल भेड़ियों को हराकर स्तरों में तेजी से बढ़ोतरी नहीं होती है, यह मजबूत विरोधियों को देखने का समय है!
  • एल्डर स्क्रॉल ऑनलाइन स्टेप 15 में लेवल अप शीर्षक वाला चित्र
    3
    अन्य लोगों के साथ लड़ो कुछ असंतुलित MMO अन्य पात्रों को सभी कड़ी मेहनत के बाद अनुभव चोरी करने की अनुमति देते हैं (आप लगभग एक दुश्मन को मारते हैं, लेकिन जो भी जीपी जीतता है वह दूसरा लड़का है, जो अंतिम झटका देता है), लेकिन यह ईएसओ में मामला नहीं है। चूंकि आपको किसी और के अनुभव को चोरी करने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, इसलिए कठिन लड़ाई के जरिए उनकी मदद करने में संकोच न करें- अगर आप अच्छा योगदान देते हैं तो आपके चरित्र को थोड़ा एक्सपी दिया जाएगा, और एक साथ काम करके यह संभव होगा यहां तक ​​कि समान रूप से अनुभव साझा करना, जो मजबूत दुश्मनों के खिलाफ बहुत अच्छा है।
  • एल्डर स्क्रॉल ऑनलाइन स्तर 16 में लेवल अप शीर्षक वाला चित्र
    4
    उन्नयन प्राप्त करें उन्हें कई तरीकों से प्राप्त किया जा सकता है (अनुभव प्राप्त होने से प्रतिशत बोनस के रूप में) - सबसे आसान तरीका है "मुड़िया स्टोन" (जैसे स्कीरीम में स्थायी स्टोन्स या विस्मृति में जन्म के निशान), जो स्तर बढ़ाना चाहते हैं वे सभी के लिए Tamriel दुनिया भर रहे हैं - उनके लिए देखो
  • युक्तियाँ

    • यह धीमा और धीरे-धीरे स्तर प्राप्त कर लेता है! कंसोल के लिए आरपीजी के विपरीत, MMOs कुछ गुर और चाल है, जो कभी कभी भी मौजूद नहीं है।

    चेतावनी

    • उच्चतर स्तरों के लिए "शॉर्टकट" का आश्वासन देने वाले किसी भी उपयोगकर्ता से सावधान रहें। यह एक झूठ (अपने पैसे चोरी करने के लिए धोखाधड़ी) हो सकता है या वह संभवतः आपको कुछ अवैध करने, जुए से प्रतिबंधित करने के लिए मजबूर कर देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com