IhsAdke.com

ब्लैक ओप्स 2 में फास्ट लेवल एडवांसमेंट

यदि आप अपने दुश्मनों को नष्ट करना और महान सामग्री अनलॉक करना चाहते हैं, तो रैंकिंग में बढ़ोतरी जैसे कि आप एक पेशेवर थे, आप जल्दी से स्तर को आगे बढ़ाना चाहते हैं। अपने चरित्र को अग्रिम करने, हथियार, चुनौतियों, और अन्य महान सामग्री अनलॉक करने के लिए सहायक टिप्स देखने के लिए नीचे पढ़ें।

चरणों

ड्यूटी के ब्लैक ओप्स के चरण 1 पर स्तरीय अप फास्ट शीर्षक वाला चित्र
1
मोड दर्ज करें मल्टीप्लेयर. प्रयोग (या एक्सपी) आपकी रैंकिंग या स्तर मोड में निर्धारित करेगा मल्टीप्लेयर, जिसका अर्थ है कि यह ऑनलाइन रैंकिंग के लिए अधिक मूल्यवान है। जितनी तेजी से आप XP जीतते हैं, उतना तेज़ आप स्तर हासिल करेंगे और हथियारों और भत्तों को अनलॉक करेंगे। चुनकर ऑनलाइन मैचों में प्रवेश शुरू करें मल्टीप्लेयर कॉल ड्यूटी ब्लैक ओप्स मेनू स्क्रीन में
  • ड्यूटी के ब्लैक ओप्स के चरण 2 पर स्तरीय अप फास्ट शीर्षक वाला चित्र
    2
    गेम मोड चुनें जो बहुत सारे एक्सपी प्रदान करते हैं आप किसी भी गेम मोड में XP प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन कुछ मोड अधिक XP के साथ खिलाड़ी को इनाम प्रदान करते हैं।
    • खोजें और नष्ट (एसडी) - यह खेल पुरस्कार तो 500 XP के साथ खिलाड़ियों को जब 600 XP के साथ एक दुश्मन की हत्या जब एक दुश्मन कि हथियार है की हत्या / एक बम निरस्त्रीकरण, और एक चेहरे वाली एक दुश्मन की हत्या 1000 XP।
    • तोड़फोड़ - यह खेल मोड जब एक बम निरस्त्रीकरण के लिए एक दुश्मन कि हथियार है की हत्या / एक बम निरस्त्रीकरण, हथियार के लिए 100 XP और एक बम विस्फोट करते हैं, और 500 XP मृत दुश्मन, 100 XP के लिए 50 XP के साथ खिलाड़ियों को पुरस्कृत। विपरीत एसडी, इस मोड खिलाड़ियों relive करने के लिए, मारे जाने के लिए अनुमति देता है।
  • ड्यूटी के ब्लैक ओप्स के चरण 3 पर स्तरीय अप फास्ट शीर्षक वाला चित्र
    3
    सही भत्तों का चयन करें खेल शुरू होने से पहले, आप एक क्लास को कस्टमाइज़ कर सकते हैं और चुने हुए गेम मोड के अनुसार उचित इनाम जोड़ सकते हैं। खिलाड़ी के फायदे हैं, जो लाभ, प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए बोनस प्रदान करके उसे तेजी से ऊपर उठाने में मदद करें
    • "पर्क" स्केवेन्जर खिलाड़ी को अधिक शक्ति का पता लगाने में मदद करेगा, जिससे आप बिजली से बाहर निकलने से रोका जा सके।
    • "पर्क" फलक जैकेट 35% तक की सभी विस्फोटक क्षति को कम कर देता है और विध्वंस और एसडी मोड के लिए महत्वपूर्ण है, खासकर जब कोई खिलाड़ी बम लगाने या निष्क्रिय कर रहा है।
    • "पर्क" भूत खिलाड़ी को स्पायवेयर विमानों के लिए अदृश्य बनाता है। यह दुश्मन के इलाकों में घुसने के लिए उपयोगी है, क्योंकि इस "पर्क" वाले खिलाड़ी को दुश्मन रडार पर नहीं दिखाया जाएगा।
  • ड्यूटी के ब्लैक ओप्स के चरण 4 पर स्तरीय अप फास्ट शीर्षक वाला चित्र
    4
    मानचित्र को जानिए नक्शे के माध्यम से नेविगेट करते समय मानचित्र से खुद को जानने के लिए आपको एक फायदा मिलेगा। छुपाने के लिए आम स्थानों का ध्यान रखें, और नक्शे पर महत्वपूर्ण बिंदुओं के लिए छोटे मार्ग।
  • ड्यूटी के ब्लैक ओप्स के चरण 5 पर लेवल अप फास्ट शीर्षक
    5
    अपना हथियार चुनें एक हथियार चुनें जो खेल की अपनी शैली के अनुरूप है। यदि आप नक्शे पर दौड़ करना पसंद करते हैं तो एम 16 एक अच्छा विकल्प है। यह एक सभ्य हथियार है जो स्तर 1 से उपलब्ध है। आप स्निपर राइफल का उपयोग करना चाहते हैं यदि आप दुश्मनों के पास जाने के बजाय उनके पास जाने की बजाय इंतजार करना चाहते हैं।



  • ड्यूटी के ब्लैक ऑप्स के चरण 6 पर स्तरीय अप फास्ट शीर्षक वाला चित्र
    6
    सीपी कमाई शुरू करें डिमोलिशन और एसडी मोड में, दुश्मनों को हराकर एक्सपी पाने का एक गारंटीकृत तरीका है हालांकि, एक्सपी में त्वरित बढ़ावा देने के लिए, दुश्मन के सिर पर शॉट्स मारना सुनिश्चित करें, खासकर एसडी मोड में। बम को सक्रिय और निष्क्रिय करने से आपको बहुत अच्छी तरह से एक्सपी के साथ इनाम मिलेगा।
  • ड्यूटी के ब्लैक ओप्स के चरण 7 पर लेवल अप फास्ट शीर्षक वाला चित्र
    7
    हार्डकोर मुख्यालय मोड में स्विच करें थोड़ी देर के बाद, परिष्करण और समझना कि विध्वंस और एसडी मोड कैसे काम करते हैं, तो आप एक उच्च स्तर तक जा सकते हैं। इस मोड में, मारने और मारने के लिए कम बुलेट की आवश्यकता होती है। उसने कहा, सुनिश्चित करें कि आप अतिरिक्त "भत्ता" प्लस मजबूत हथियार प्राप्त करने के लिए पर्याप्त XP प्राप्त कर चुके हैं, या आप इस मोड में मिठाई बन सकेंगे। बुद्धिमानी से अपने लाभों को समायोजित करें, क्योंकि यह विधा न्यूनतम छोर को समाप्त करता है त्वरित-फायरिंग हथियारों पर स्विच करना भी एक अच्छा विचार हो सकता है।
  • ड्यूटी के ब्लैक ओप्स के चरण 8 पर स्तरीय अप फास्ट शीर्षक
    8
    अधिक एक्सपी संचित आप दौर प्रति 14,000 XP के एक औसत ले जा सकते हैं, और कुछ खिलाड़ियों के लिए एक एकल दौर में भी 26,500 XP जीत लिया है। यदि आप एक अच्छी टीम (या एक के खिलाफ) पर हैं तो राउंड तेजी से हो सकता है, लेकिन एक्सपी शानदार हो सकता है क्योंकि खेल के कट्टर मुख्यालय शैली की, क्योंकि उनकी टीम एक आधार है, आप 50 XP हर 5 सेकंड का अधिग्रहण करेगा, भले ही वह मर चुका है (और भी अधिक है, तो आप रहते हैं एक भी दुश्मन को मारने के बिना)।
  • ड्यूटी के ब्लैक ओप्स के चरण 9 पर लेवल अप फास्ट शीर्षक
    9
    मैच का लाभ उठाएं यह महत्वपूर्ण है, विशेष रूप से अगर कमरे में कई खिलाड़ी हैं जो आप हैं। एक अच्छी टीम के साथ, कुछ राउंड के बाद आपको बहुत सी XP मिलेगी।
  • ड्यूटी के ब्लैक ओप्स के चरण 10 पर स्तरीय अप फास्ट शीर्षक
    10
    एक्सपी पर नजर रखें समय-समय पर, गेम के डेवलपर्स के साथ सप्ताहांत में एक्सपी के मुकाबले की घोषणा की जाती है आप जीतने के लिए XP की मात्रा को दोगुना करने के लिए इन दिनों ऑनलाइन खेलना सुनिश्चित करें।
  • युक्तियाँ

    • जितनी बार आप कर सकते हैं, उतना ही चलाएं, और आप अपने कौशल और एक्सपी हासिल कर लेंगे। कभी-कभी सभी की आवश्यकता होती है धैर्य!

    चेतावनी

    • जो भी कहते हैं कि आप XP को मुफ्त में दे सकते हैं, जब आप अपना पासवर्ड देते हैं या अपने खाते तक पहुंच देते हैं, उससे बचें। यह धोखे है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com