IhsAdke.com

ब्लैक ऑप्स 2 में एक अच्छा फ्रेंको स्निपर कैसे बनें

कॉल ऑफ़ ड्यूटी में एक स्नाइपर होने के नाते: ब्लैक ओप्स 2 बहुत मुश्किल नहीं है, किसी को भी (सबसे अनुभवहीन खिलाड़ियों सहित) ऐसा कर सकते हैं

चरणों

ब्लैक ओप्स 2 में एक अच्छा स्निपर शीर्षक वाला चित्र 2 चरण 1
1
एक सटीक राइफल चुनें जो आपके लिए सही है यह प्रयोग करने के लिए पर्याप्त नहीं है कि "सब लोग" क्या उपयोग कर रहा है, बल्कि एक हथियार ढूंढने के लिए जो आपको सबसे अच्छा लगता है वर्तमान में, ब्लैक ऑप्स 2 में चार अलग-अलग सटीक राइफलें हैं और ये निम्नानुसार हैं: एसवीयू-एएस, डीएसआर 50, बैलिस्टा और एक्सपीआर -50 हर एक में ताकत और कमजोरियां हैं, जो आपके गेम शैली को भी मैच करती हैं। डीएसआर 50 एकल शॉट के साथ मारने के लिए सबसे अच्छा हथियार है, क्योंकि कमर से मारने वाला कोई भी स्थान घातक होगा। यह अनुभवहीन निशानेबाजों के लिए एक महान हथियार है (जो अभी तक अविश्वसनीय सटीकता नहीं है) बैलिस्टा सबसे अनुभवी खिलाड़ियों के लिए सबसे उपयुक्त है क्योंकि यह केवल एक शॉट में मारता है, अगर यह छाती के ऊपर एक स्थान को मारता है, हालांकि, क्रॉसहेयर को खोलने और बंद करने के लिए इसकी उच्च गति होती है। अंत में, दो अर्धसैनिक राइफल्स, एसवीयू-एएस और एक्सपीआर -50 हैं। दोनों अपनी उंगली को नियंत्रित करने और अपने विरोधियों के रास्ते में गोलियों की एक धार भेजने के लिए महान हैं। ये सभी बेहतरीन विकल्प हैं, लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि आपके लिए क्या काम करता है!
  • ब्लैक ऑप्स में एक अच्छा निशानाबाज़ शीर्षक वाला चित्र 2 चरण 2
    2
    पता है कि आंदोलन स्निपर के लिए एक बहुत महत्वपूर्ण तत्व है यदि आप एक जगह में रहते हैं और दुश्मन टीम के हर सदस्य को मार रहे हैं, तो उनमें से कोई एक बहुत ही तबाह हो जाएगा और आपको मार देगा। तो, बचने के लिए, आगे बढ़ने के लिए आंदोलन महत्वपूर्ण है क्योंकि यदि आप एक क्षेत्र में रहते हैं, तो रडार पर उस छोटे से लाल डॉट आपकी स्थिति का निंदा करेंगे। इरादा अपने दुश्मनों को सावधान रखने के लिए है ताकि वे आपके स्थान का पता नहीं लगा सकें। यह कुछ शॉट्स देकर और किसी अन्य स्थान पर जाकर, वास्तविक जीवन स्नाइपर के रूप में भी संभव है।
  • ब्लैक ओप्स 2 में एक अच्छा निशानाबाज़ शीर्षक वाला चित्र 2 चरण 3
    3
    जिस मैप में आप खेल रहे हैं उसे इस्तेमाल करें यह महत्वपूर्ण है क्योंकि अगर आपको मानचित्र के बारे में कुछ नहीं पता है जहां यह है, तो इसे हटाए जाने के लिए कहा जाता है। अन्य महान लाभ यह है कि सभी जगहों से लोग आते हैं।
  • ब्लैक ऑप्स में चरण 4 में एक अच्छा स्निपर शीर्षक वाला चित्र
    4
    दूर रहो, कभी भी करीब नहीं आना जैसा कि आप एक स्नाइपर हैं, एक हमला राइफल या उप-मशीन गन के साथ प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ एक छोटी लड़ाई में प्रवेश करना आदर्श नहीं है। आप शायद खोने के लिए अधिक होगा यह आपके लिए दूर रहने के लिए एक सटीक राइफल है, और दुश्मनों की मौत को सुनिश्चित करने के लिए दूर और आश्रय वाले स्थान से फायरिंग उनकी तुलना में आपके पक्ष में ज्यादा है।
  • ब्लैक ऑप्स 2 में एक अच्छा स्निपर नामक चित्र का शीर्षक चरण 5
    5
    गोली मारो जो आप मार सकते हैं अगर आपके दिमाग में आप जानते हैं कि आप शायद शॉट नहीं मारेंगे, तो ऐसा मत करो, क्योंकि यह आपकी स्थिति बेकार में वितरित करेगा।



  • ब्लैक ऑप्स 2 में छड़ी एक अच्छा स्निपर शीर्षक वाला चित्र 6 चरण
    6
    चलने से बचें, जब तक आपको अनुभव नहीं किया जाता है और पता है कि आप क्या कर रहे हैं यदि आप युद्ध के मैदान में कुछ समय अभ्यास करते हैं, तो आप अपने आप को पहले की तरह कम कठिन परिस्थितियों में पाएंगे, और खेल के अंत में कम मौतों के साथ समाप्त होगा।
  • ब्लैक ओप्स 2 में एक अच्छा स्निपर शीर्षक वाला चित्र 7
    7
    आपके लिए अच्छे सामान का उपयोग करें कुछ के लिए यह एक त्वरित चार्जिंग कंघी या चर ज़ूम जगह होगी- यह वाकई व्यक्तिगत प्राथमिकता का मामला है क्योंकि यह खिलाड़ी के आधार पर बहुत भिन्न हो सकता है
  • ब्लैक ऑप्स में एक अच्छा स्निपर नाम वाला चित्र 2 चरण 8
    8
    धीरे धीरे शुरू करें यदि आप अनुभवहीन हैं जब शूट करने के लिए समय लगता है, तो आपको पहले मार दिया जा सकता है, लेकिन इस बार लक्ष्य पर बहुत मदद मिलेगी। गति बाद में आ जाएगी।
  • ब्लैक ओप्स 2 में एक अच्छा स्निपर नाम वाला चित्र 2 चरण 9
    9
    अपनी सटीकता में सुधार करें सटीकता को सुधारने में मदद करने के लिए, लेजर की दृष्टि एक महान सहायक है और एक निरंतर दृश्य के रूप में काम करता है जिससे क्रॉसहेड छोटा होता है और आपको बहुत प्रयास किए बिना शॉट्स को हिट करने में मदद मिलती है।
  • ब्लैक ऑप्स में एक अच्छा स्निपर नाम वाला चित्र 2 चरण 10
    10
    चल रहा है। यदि आप अनुभवी परिशुद्धता राइफल्स का उपयोगकर्ता हैं तो आप शायद उनके साथ चलना सीख चुके हैं, लेकिन ऐसा करने के लिए अपने प्रतिद्वंद्वी से उचित दूरी रखें शॉट दे, और यदि आप कोई गलती करते हैं, तो अपनी पिस्तौल निकालें और दिखाएं कि यह ट्रिगर पर तेज़ है।
  • युक्तियाँ

    • सटीक राइफल्स फिट करने के लिए मुकाबला प्रशिक्षण में बॉट्स के साथ खेलते हैं।
    • यदि आप हवा में एक यूएवी देखते हैं, उसे शूट करें या भूत मोड का उपयोग करें क्योंकि आप रडार पर दिखाई नहीं देना चाहते हैं।
    • यदि आप एक बेहतर हथियार के साथ आ रही दुश्मन को देखते हैं, तो फिर से आगे बढ़ने का समय है
    • चारों ओर देखो कि आप शूट कर सकते हैं और दुश्मन बाधाओं के पीछे नहीं जा पाएंगे, कत्ल को निराशा के अलावा, आपकी स्थिति को बेकार में निंदा कर देगा।
    • चलते समय, कवर का उपयोग करें, खासकर अगर चार लोग आपके आस-पास हैं आप उन सभी को नहीं मारेंगे, लेकिन जब आपके पास जरूरत पड़ने पर छिपाने का सबसे अच्छा मौका होता है
    • कुछ चीजें सुधारने के लिए यह लेख अधिक अनुभवी खिलाड़ियों के लिए भी उपयोगी है।
    • आप आधुनिक युद्ध 3 की तुलना में ब्लैक ओप्स 2 में सटीक राइफल्स बहुत धीमी गति से पाएंगे
    • नक्शे के परिधि के करीब रहें, जैसा कि आप कर सकते हैं।
    • यदि आप एक मुश्किल स्थिति में हैं जहां दुश्मनों को पता है कि तुम कहाँ हो, एक त्वरित चार्ज कंघी का उपयोग करें यह निश्चित रूप से अपने सभी दुश्मनों को नहीं मार देगा, लेकिन निश्चित रूप से आप पहले की तुलना में अधिक विध्वंस कर देंगे।
    • बेहतर और तेज समाप्त करने के लिए डीएसआर का उपयोग करें

    चेतावनी

    • दुश्मन के आधार पर न चलें।
    • याद रखें यह सिर्फ एक गेम है, मज़े करो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com