IhsAdke.com

काले ऑप्स द्वितीय लाश ड्यूटी के कॉल पर आइस स्टाफ में सुधार कैसे करें

खेल कॉल ऑफ ड्यूटी के आइस स्टाफ: ब्लैक ओप्स II (लाश मोड) एक हथियार है जो बर्फ को गोली मारता है लाश और ऑब्जेक्ट को फ्रीज करता है जिसे हथियार से तोड़ा जा सकता है। यह अपग्रेड किया जा सकता है और यूएलएल के एरो हथियार बन सकता है, जो इसी तरह काम करता है, लेकिन इसकी एक बड़ी रेंज और एक मजबूत प्रभाव है। ऐसा करने के लिए, "खुदाई स्थल" मानचित्र के बगल में "पागल प्लेस" में कुछ गेम के कार्यों को पूरा करें

चरणों

भाग 1
"पागल प्लेस" में पहेली को हल करना

  1. 1
    क्रेजी प्लेस का उपयोग करने के लिए किसी भी तत्व खुलने में एक पोर्टल बनाएँ, जहां आपको एक आइस स्टाफ में सुधार करने की अनुमति देने से पहले एक पहेली हल होनी चाहिए। पहुंचने पर, कई पत्थर की सजीले टुकड़े नीले प्रकाश की एक किरण को घेर लेंगे, जो पोर्टल है।
  2. 2
    पोर्टल पर पत्थर के छह पैनल और बर्फ चलती है। प्रत्येक पैनल में कई प्रतीकों होती हैं जो उन पत्थरों के पैनल में होती हैं जो पोर्टल के आसपास होती हैं। पहेली को हल करने के लिए, आपको छत पर बोर्ड से उन चित्रों को चित्रित करना होगा, सही क्रम में प्रत्येक पैनल पर कर्मचारियों के साथ शूटिंग करना।
  3. 3
    छत पर प्रत्येक पैनल पर शूट करने के लिए आइस स्टाफ का उपयोग करें आप सही लोगों को मारने के बाद, पत्थरों का स्पिन होगा - पहेली को हल करने के लिए सभी छह पैनलों की आवश्यकता होनी चाहिए इसे पूरा करने के बाद, आप सामन्था की आवाज सुनेंगे और चरित्र को मूल दायरे में पहुंचाया जाएगा।
    • अन्य लोगों के साथ खेलते समय पहेली को हल करते समय दुश्मनों से लड़ने में आपकी सहायता करने के लिए एक और खिलाड़ी की भर्ती करें। इस प्रकार, आप पहेली को सुलझाने की कोशिश करते हुए आप पर हमला करते लाशों से विचलित नहीं होंगे।

भाग 2
कब्रों को नष्ट करना

  1. 1
    उन तीन कब्रों में जाओ जो प्रत्येक पत्थर से पानी टपकाते हैं आपको आइस स्टाफ के प्रयोग से हर एक को नष्ट करना होगा - कब्रों को निम्न स्थानों में रखा गया है: "जनरेटर 4" के पास "जेनरेटर 4" के पास, एमपी -40 के दायें, और "जेनरेटर 4" के पास एक विशाल पदचिह्न, और अपने दाहिनी ओर छोटी पहाड़ी की चोटी पर, जैसा कि आप "जेनरेटर 2" के बगल में बंकर के नीचे से बाहर निकल जाते हैं Headstones एक हल्के भूरे रंग का रंग है और पर्यावरण के साथ छलावरण खत्म हो सकता है
  2. 2
    कर्मचारी ऑफ आइस का उपयोग करके प्रत्येक टोम्बस्टोन को गोली मारो। वे फ्रीज करेंगे और एक हथियार के साथ तोड़ा जा सकता है।
  3. 3
    एक बंदूक के साथ जमे हुए कब्रों को नष्ट करें विस्फोट के बाद, सामन्था की आवाज फिर से उठेगी, उसे मिशन के तीसरे चरण के लिए ले जाएगा।

भाग 3
"ब्लू ओर्ब" का विमोचन




  1. 1
    खुदाई स्थल पर वापस जाएं और सुरंग में सर्पिल सीढ़ी नीचे जाएं। कई डिस्क सीढ़ियों के नीचे लगभग चल रहे होंगे।
  2. 2
    डिस्क के चारों ओर प्रत्येक लीवर को खींचें ताकि प्रत्येक एक पर नीली रोशनी चालू हो। दो लीवर कैटवॉक पर हैं, जिनमें से दो लकड़ी के फ़्रेम पर हैं। जब सभी चार डिस्क्स नीले होते हैं, तो एक नीली कक्षा उनके अंदर फ्लोट करना शुरू कर देगी।
  3. 3
    सीढ़ी के नीचे जाएं ताकि नीली कक्षा आपके ऊपर सीधे हो।
  4. 4
    ओर्ब तक पहुंचने के लिए आइस स्टाफ का उपयोग करें, जो उत्खनन स्थल को उड़ने और छोड़ देगा। सामन्था फिर से बात करेंगे और आप मिशन के आखिरी चरण के लिए तैयार होंगे।

भाग 4
आइस स्टाफ में सुधार

  1. 1
    "पागल प्लेस" पर वापस जाएं कर्मचारियों के लिए यूएलएल के एरो बनने के लिए, इसे "पागल प्लेस" में एक नीले रंग के पेडस्टल पर रखा जाना चाहिए।
  2. 2
    नीली कुरसी पर जाएं और आसन के ऊपर आइस स्टाफ को रखें। यह पीठ पर फ्लोट करेगा
  3. 3
    हथियार का उपयोग करें, जितना कि आप को मार सकते हैं, कर्मचारियों को उनकी आत्माओं को अवशोषित करने की इजाजत दे। उन्नयन से गुजरने वाले हथियार के लिए आपको लगभग 20 लाशों को मारना होगा। जब आप मिशन को पूरा करते हैं, तो सामन्था आपको बताएगा कि बर्फ की शक्ति उपलब्ध है- आइस स्टाफ लाल हो जाएगा
  4. 4
    नीली कुरसी पर वापस जाओ और कर्मचारियों को उठाओ यह यूएल के एरो हथियार में बदल जाएगा
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com