IhsAdke.com

ड्यूटी ब्लैक ऑप्स 2 कॉल में लाश का सामना कैसे करें

ज़ोंबी सर्वनाश आ गया है - क्या आप तैयार हैं? जानें कि लाश की अंतहीन लहरों से कैसे लड़ें और मज़ा आओ, जबकि उन्हें ब्लैक ओप्स में मार डालना 2. कौन सड़ा हुआ मांस के ढेर से लड़ने को जानता था इतना मज़ा हो सकता है?

चरणों

चित्र शीर्षक ब्लैक ओप्स में लाश पर बेहतर प्राप्त करें चरण 1
1
हमेशा बाधाओं को ठीक करें यह उच्च स्तर पर समय लेने वाली लग सकता है, लेकिन यदि आप बाधाओं को ठीक करते हैं, तो इसका मतलब यह होगा कि आप पर हमला करने वाले कम ज़ोंबी हैं, साथ ही आप प्रत्येक बाधा की मरम्मत के लिए 10 अतिरिक्त अंक प्राप्त कर सकते हैं।
  • 2
    शुरू हथियार से बचें. प्रारंभिक दीवार बंदूकें इतनी अच्छी नहीं हैं आम तौर पर आपके पास दो विकल्प होते हैं: एम 14, एक अर्ध-स्वचालित राइफल जो थोड़ा नुकसान करता है, और ओलंपिया, मध्यम-कम क्षति के साथ एक दो-बैरल राइफल। एक और प्रारंभिक हथियार बलिस्टा है, मूल. यह मध्यम क्षति के साथ एक स्नाइपर राइफल है और लगता है। इन हथियारों में से कोई भी आपको 5 या 6 राउंड से अधिक नहीं बचाएगा, यदि आप बहुत अच्छे हैं तो अधिकतम 7 में।
  • ब्लैक ऑप्स में लाश पर बेहतर शीर्षक वाले चित्र 2 चरण 2
    3
    "रहस्य बॉक्स" का उपयोग करें आइये इसका सामना करते हैं, आप बंदूकें दीवारों से खरीदकर अपनी बंदूक का उपयोग करके जीवित नहीं रहेंगे - आपको कम से कम इस्तेमाल करने की आवश्यकता होगी रहस्य बॉक्स. इसे ढूंढने के लिए, एक सीधी रेखा में दिखाई देने वाला नीला प्रकाश, बॉक्स से आकाश तक देखें
  • चित्र का शीर्षक ब्लैक ऑप्स में लाश पर बेहतर बनाएं 2 चरण 3
    4
    सिर को देखो सिर के शॉट्स लाश को मारने का सबसे अच्छा तरीका है। यदि आप पेट या छाती को गोली मारने की कोशिश करते हैं, तो आप ज़ोंबी के सिर को मारने की कोशिश करने की तुलना में बहुत ज्यादा खर्च करेंगे।
  • चित्र का शीर्षक ब्लैक ऑप्स में लाश पर बेहतर बनाएं 2 चरण 4
    5
    चाकू का उपयोग न करें जब तक आप अब शुरू नहीं कर रहे हैं, लाश को मारना एक विश्वसनीय बात नहीं है, और ज्यादातर समय, इस तरह आप मरेंगे कैसे हालांकि, यदि आपके पास थोड़ा गोला-बारूद या अंक हैं, तो आप ज़ोंबी को थोड़ा जीवन दे सकते हैं और अधिक अंक हासिल करने के लिए चाकू का उपयोग कर सकते हैं।



  • चित्र का शीर्षक ब्लैक ऑप्स में लाश पर बेहतर बनाएं चरण 5
    6
    अन्य लोगों के साथ खेलने की कोशिश करो 4 लोगों के साथ खेलते समय ज़ोंबी फ़ौजों के खिलाफ लड़ना बहुत आसान होता है यह उल्लेख नहीं कि अगर आप हार गए हैं तो वे आपको पुनर्जीवित कर सकते हैं।
  • चित्र का शीर्षक ब्लैक ओप्स में लाश पर बेहतर बनाएं चरण 6
    7
    बाधाओं का पता लगाएं वे बहुत ही उपयोगी हैं, खासकर उच्च स्तर पर, या यदि आपके पास लाइट मशीन गन या उप मशीन गन है यदि आप जीवन पर कम हैं तो आप आसानी से एक छोटी सी जगह में दर्जनों ज़ोंबी को मार सकते हैं।
  • चित्र का शीर्षक ब्लैक ऑप्स में लाश पर बेहतर बनाएं चरण 7
    8
    मशीनों का उपयोग करें ऐसी मशीनें हैं जैसे कि ग्रावेस्टोन और एक पंच पैक करें कहीं भी, और वे आपको बेहतरीन सुविधाएं प्रदान करते हैं जो कि सबसे उन्नत स्तरों पर महत्वपूर्ण हैं - हालांकि, उन्हें बहुत अधिक पैसा खर्च होता है, और जब आप पीते हैं, तो आपको शूटिंग से रोकते हैं, इसलिए उन्हें रणनीतिक रूप से उपयोग करें
  • चित्र का शीर्षक ब्लैक ऑप्स में लाश पर बेहतर बनाएं चरण 8
    9
    बेहतर हथियार प्राप्त करें (जैसे galvaknuckles), दरवाजे खोलने से पहले अंक जोड़ने। जब तक आप लाश की भीड़ का सामना करने के लिए तैयार नहीं होते हैं, जो कि भविष्य की लहरों में प्रवेश करेंगे
  • 10
    डीएसआर -50 5 गोलियां का समर्थन करता है और यह लाश के खिलाफ सबसे प्रभावी है, इसलिए यदि आप क्रॉसहेयर का उपयोग करने में अच्छा कर रहे हैं और इसे एक रहस्यमय बॉक्स में ढूंढ लेते हैं, तो आपको उसे रखना चाहिए। की सूची देखें उन्नयन जब आप उपयोग करते हैं तो आपको क्या मिलता है पैकेट पंच कई बार:

    डीएसआर 50 पैक वाला पिक्च 3 चित्र वाला चित्र
    • पहली बार जब आप उपयोग करते हैं पैकेट पंच, यह 5 की बजाय 8 गोलियों का समर्थन करेगा, और एक बहुत अधिक चर ज़ूम होगा।
    • दूसरी बार जब आप उपयोग करते हैं पैकेट पंच, अभी भी 8 गोलियां हैं, इस समय, एक बहुत ही उपयोगी दृष्टि होगा।
    • तीसरी बार, इसमें अभी भी 8 गोलियां हैं, लेकिन इसका एक सामान्य दायरा और एक दमनकारी होगा के पहले उपयोग के बाद पैकेट पंच, और वापस करने के लिए पैक-एक पंच, खेल कहेंगे कि उपयोग करने की लागत 5000 अंक है, लेकिन यह सच नहीं है - इसका केवल 2000 अंक खर्च होंगे।
  • युक्तियाँ

    • जब ट्रांज़िट मोड में खेलते हैं, तो गाल्वाकनकेल प्राप्त करें यह रेस्तरां की छत पर स्थित है छत तक पहुंचने के लिए, आपको "हैच" की आवश्यकता होगी जो बस पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है इसे बस पर मत डालें, अगर आप गल्विकिकुक्स लेना चाहते हैं तो इस हथियार को 6000 अंक की लागत होती है और डेनजेन्स की हत्या के अलावा, 14 राउंड तक केवल एक झटका मारता है, धुंध के राक्षसों में, 5-6 चाकू के चलने के बजाय दो स्ट्रोक के साथ, धुंध में नेविगेशन बहुत आसान। Galvaknuckes भी दो स्ट्रोक में Avagadros (बिजली लाश) को मारता है
    • पहले दौर में कई अंक प्राप्त करने की कोशिश करें, भत्ते, हथियार, ग्रेनेड, बारूद आदि प्राप्त करने के लिए अधिक अंक प्राप्त करें। सिर्फ एक शॉट में कई को मारने की कोशिश करें (आप अधिक अंक हासिल करते हैं)
    • शुरुआती दौर में, लाश और पैरों के पैरों के नीचे गोली मारो, लगभग 8 बार, शुरुआती पिस्तौल, एम 1 9 11, के साथ, और फिर उन्हें अधिकतम अंक हासिल करने के लिए चाबुक मारा!
    • नक्शे को याद करें यह थोड़ा समय लगेगा, लेकिन बेहतर खिलाड़ी बनने के तरीके सीखने में यह एक आवश्यक कदम है। यदि आप जानते हैं कि अच्छा शूटिंग अंक कहां हैं और जहां लाश दिखाई देगी, तो चारों ओर रहने से बचने के लिए बहुत आसान है।
    • नियंत्रित शूटिंग फटने का उपयोग करें उन्नत चरणों में यह बहुत महत्वपूर्ण है, जब गोला बारूद एक समस्या बन जाता है, क्योंकि ज़ोंबी की अधिक संख्या और अधिक प्रतिरोधी है।
    • हमेशा चलते रहें - जब तक आपको पता नहीं कि आप सुरक्षित हैं तब तक रोकें
    • याद रखें, आप लाश को चला सकते हैं और बदल सकते हैं, लेकिन बहुत करीब नहीं मिलता। यह करने के बजाय बात करना आसान है, लेकिन बस लाश के चारों ओर घूमने वाले पथों के आसपास चलें, और उन्हें आपसे नुकसान नहीं पहुंच पाएं, जबकि आप उनसे अच्छी दूरी बनाए रखें।
    • कभी जलती हुई ज़ोंबी नहीं लगाएगा - यह विस्फोट होगा और यह आपको मार देगा। यह गलत है, लेकिन अगर आप उसे मारने के बारे में है, तो आप एक ज़ोंबी को आग में मार सकते हैं या यदि वह दूरी है जो आपको चोट नहीं पहुंचाएगी!
    • आप उनके चारों ओर घुमावदार पथ के साथ लाश को चकमा सकते हैं, लेकिन बहुत करीब नहीं मिलता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com