IhsAdke.com

कैसे ब्लैक ऑप्स में तेजी से ऊपर स्तर 2

ब्लैक ओप्स 2 में स्तर ऊपर आपको अधिक आइटम, अनुकूलन विकल्प और अन्य कारकों तक पहुंच प्रदान करेगा। यदि आप शीर्ष स्तर पर जल्दी से प्राप्त करना चाहते हैं और ब्लैक ऑप्स 2 की सभी सामग्री का आनंद लेना चाहते हैं, तो आरंभ करने के लिए यह मार्गदर्शिका देखें।

चरणों

पिक्चर शीर्षक लेवल अप फास्ट इन ब्लैक ओप्स 2 चरण 1
1
अक्सर हथियार स्विच करें प्रत्येक हथियार में unlockable सुविधाओं और संबंधित चुनौतियों - तत्वों है कि यह XP दे जब आप सभी अतिरिक्त अनुभव का लाभ उठा सकते हैं, तो एक विशेष हथियार आपको देता है, इसे एक नए के साथ बदलें यह आपको लगातार XP जीतने देगा, और फिर भी आपको और अधिक पूर्ण खिलाड़ी बनने के लिए प्रशिक्षण देकर लाभ देगा।
  • यदि आप एक विशेष हथियार के साथ दुश्मनों को मारना मुश्किल पा रहे हैं, तो इसे छोड़ने पर विचार करें जबकि विभिन्न हथियारों की XP में आपकी विकास प्रक्रिया की गति बढ़ती है, तो आप एक हथियार पर बहुत समय बिताने की प्रगति को समाप्त कर देंगे, जो अच्छे नतीजे नहीं देते।
  • पिक्चर शीर्षक लेवल अप फास्ट इन ब्लैक ऑप्स 2 चरण 2
    2
    खेल के सही प्रकार खेलें। प्रत्येक गेम मोड आपको XP के साथ प्रदान करेगा, लेकिन कुछ मोड आपको अधिक चुस्त तरीके से ऐसा करने की अनुमति देते हैं। सबसे लोकप्रिय पी मोडों में से दो हैं पुल की पुष्टि और हार्डपॉइंट ये तरीके केवल आपको प्रत्येक हत्या के लिए और अधिक अनुभव नहीं देंगे, बल्कि आपको लक्ष्य पूरा करने के लिए अधिक अंक भी देंगे।
    • किल कन्फर्मड मोड आपको प्रत्येक दुश्मन कुत्ते-टैग एकत्र करने के लिए एक और 100 एक्सपी देता है, जो मूल रूप से हत्या करके हासिल किए गए अनुभव की मात्रा को दोगुना करता है। आप अपने कुत्ते टैग को इकट्ठा करने से दुश्मनों को रोककर एक महान बोनस प्राप्त कर सकते हैं।
    • ब्लैक ऑप्स 2 किसी भी पिछले कॉल ऑफ ड्यूटी से पूरा लक्ष्यों के लिए बहुत अधिक पुरस्कार देता है। इसका मतलब यह है कि यदि आप जल्दी से स्तर पास करना चाहते हैं तो आपको अपनी टीम की मदद करने की आवश्यकता होगी
    • यदि यह डबल एक्सपी सप्ताहांत है, तो खोज और नष्ट होने वाली हत्याएं प्रत्येक 1000 XP के लायक होंगी।
  • पिक्चर शीर्षक लेवल अप फास्ट इन ब्लैक ओप्स 2 चरण 3
    3
    छोटे नक्शे पर चलाएं। छोटे नक्शे - जैसे नुकेटटाउन, स्टैंडऑफ़ या पीस - आप लगातार युद्ध में डाल देंगे इसका मतलब है कि मरने के लिए अधिक संभावनाएं हैं, जिसका अर्थ है कि लड़ाई अधिक उत्पादक हो जाएगी। त्वरित सजगता के लिए तैयार रहें और अपने साथ अपने शॉर्ट रेंज हथियार ले लो।
  • पिक्चर शीर्षक लेवल अप फास्ट इन ब्लैक ओप्स 2 चरण 4
    4
    स्कोरस्ट्रेक्स का कुशल उपयोग करें प्रत्येक स्कोरस्ट्रैक के पास एक हेयडे है, और जब आप इसे पहुंचा सकते हैं तो आप अधिक XP प्राप्त करेंगे (5/15/25/50 की मौत)। प्रगति करते समय केवल स्कोरस्ट्रेक का उपयोग करें उदाहरण के लिए, यदि आप एक scorestreak अधिकतम सभी चुनौतियों यह पूरा करने के लिए, या यदि अंतिम चुनौती कठिन है और उसे समय ले जा रहा है, XP जमा करने के लिए सक्षम होने के लिए एक नई शुरुआत के लिए चुनते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक लेवल अप फास्ट इन ब्लैक ओप्स 2 चरण 5
    5
    एक्सपी आसानी से सुनिश्चित करने के लिए समर्थन अनुक्रमों का उपयोग करें एक बार जब आप अधिकतम स्कोरस्ट्रेक की चुनौतियों को पूरा कर लेते हैं, तो समर्थन अनुक्रमों पर स्विच करें - जैसे यूएवी, वीसैट, या ईएमपी। आपको एक्सपी से एक छोटा बोनस मिलेगा जब आपकी टीम में कोई अन्य खिलाड़ी सक्रिय होने वाले इस फ़ंक्शन के साथ किसी को मारने का प्रबंधन करेगा। हालांकि बोनस छोटा है, यह जल्दी से जमा कर सकता है समर्थन दृश्यों को स्कोरस्ट्रेक से अधिक आसानी से प्राप्त किया जा सकता है, जिसका अर्थ है कि आप एक मैच के दौरान नियमित रूप से उनका उपयोग कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक लेवल अप फास्ट इन ब्लैक ओप्स 2 चरण 6
    6
    लक्ष्य का अन्वेषण करें कई तरीके हैं कि आप लक्ष्यों से अनुभव इकट्ठा कर सकते हैं। मूलतः, आप दुश्मन को एक लक्ष्य पूरा करने की अनुमति देंगे, इसके लिए तुरंत इसे चोरी कर लेंगे। यह कुशलतापूर्वक करने के लिए, आपको किसी टीम के साथ संवाद करने की आवश्यकता होगी जिससे कि कोई भी संग्रह को नुकसान पहुंचाए। कुछ उदाहरण:
    • वर्चस्व: लक्ष्य पर कब्जा करते समय एक दुश्मन की हत्या करते समय आपको 100 अतिरिक्त एक्सपी मिलेगा। इसे एक कैद बिंदु पर बैठकर, कुछ दुश्मनों को मारकर, और इसे वापस लेने से पहले कैप्चर बिंदु को छोड़कर लाभ के रूप में इसका उपयोग करें। प्रत्येक मृत्यु के लिए डुप्लिकेट एक्सपी कमाने के लिए जितना संभव हो उतना दोहराएं।
    • हार्डपॉइंट (संघर्ष क्षेत्र): सामान्य रूप से संघर्ष क्षेत्र पर कब्जा करें और 200 XP प्राप्त करें। फिर दुश्मन टीम को इसे वापस लेने की अनुमति दें फिर तुरंत इसे पुनः प्राप्त करें यह आपको दूसरा 200 एक्सपी देगा। जितना संभव हो उतना दोहराएं।
    • तोड़फोड़: बम लाओ और दुश्मन को हथियारों से निकालने की अनुमति दें। एक बार पंप निहारा हुआ हो जाता है, पेचकश मर्स्क और पंप को प्रतिस्थापित कर देता है। यदि आप रक्षा का हिस्सा हैं, तो दुश्मन को बम लगाने की अनुमति दें, उसे मार डालें और उसे ख़त्म करें। दोनों ही मामलों में, दुश्मन को उद्देश्य पूरा करने की इजाजत देने से आपको और अधिक अंक मिलेंगे।



  • पिक्चर शीर्षक लेवल अप फास्ट इन ब्लैक ओप्स 2 चरण 7
    7
    झंडा कब्जा: ध्वज धारण करते समय आपको किसी भी हत्या के लिए डुप्लिकेट एक्सपी मिलेगा। आधार पर वापस जाने के लिए कुछ समय लें और आप जितने भी हो सके उतने दुश्मनों को मारने में सक्षम हो। टीम अनुयायियों को सहायता अनुक्रमों का उपयोग करने के लिए कहें - जैसे ईएमपी - आपकी सहायता करने के लिए, जैसा कि आप ध्वज को पकड़ते समय दुश्मन के नक्शे पर दिखाई देंगे।
  • पिक्चर शीर्षक लेवल अप फास्ट इन ब्लैक ऑप्स 2 चरण 8
    8
    सभी गेम मोड खेलें प्रत्येक गेम मोड में अलग चुनौतियां और पदक प्राप्त किए जा सकते हैं। विभिन्न गेम मोड के बीच नियमित रूप से नेविगेट करके, आप प्रत्येक गेम में हासिल की जा सकने वाली XP की मात्रा में वृद्धि कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक लेवल अप फास्ट इन ब्लैक ऑप्स 2 चरण 9
    9
    संभावित चुनौतियों से एक्सपी अधिकतम करने के लिए अपना स्टार्टर गियर कस्टमाइज़ करें चूंकि प्रत्येक हथियार, उपकरण, कौशल और तकनीक में चुनौतियां हैं, इसलिए आप एक साथ कई चुनौतियों को पूरा करने के लिए अपने प्रारंभिक उपकरण को अनुकूलित कर सकते हैं।
    • उदाहरण के लिए, ऐसे उपकरण का उपयोग करते समय संलग्नक "स्टॉक" में 50/100/200/300/500 की चुनौती है। यहां तक ​​कि अगर यह आपको बहुत सारे एक्सपी प्रदान नहीं करता है, तो इसे क्विकड्रा और रिफ्लेक्स साइट चुनौतियों के साथ गठबंधन कर सकते हैं और आप अपनी जगहें सुधारते समय एक साथ तीन चुनौतियां पूरी कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक लेवल अप फास्ट इन ब्लैक ओप्स 2 चरण 10
    10
    त्वरित XP सुधारों के लिए इन-गेम मेडल प्राप्त करें ऐसे कई पदक हैं जो विशिष्ट लक्ष्यों को पूरा करके प्रत्येक मैच में प्राप्त किए जा सकते हैं। हालांकि उनमें से कुछ भाग्य पर आधारित हैं, वे नियमित रूप से एक बड़ा अंतर कर सकते हैं।
    • पहला खून: यदि आपको खेल में पहली हत्या हुई है, तो आपको 500 एक्सपी मिलेगा। प्रारंभिक उपकरण से शुरू करके आप अपने अवसरों को अधिकतम कर सकते हैं जो आपको जल्दी से स्थानांतरित करने, अपने सहयोगियों से पहले लड़ाका क्षेत्र तक पहुंचने की अनुमति देता है।
    • Wipeout: एक लक्ष्य से दो या अधिक दुश्मनों को निकालें और 250 XP हासिल करें। दुश्मन को चेतावनी देने से बचने के लिए एक मौन हथियार का उपयोग करें।
    • लम्बी शॉट: एक लंबी दूरी की मौत आपको 250 अतिरिक्त एक्सपी देगा। हालांकि यह लाभ स्निपर्स, आप इस पदक को जीतने की उम्मीद करते हुए नक्शे पर चलते समय अपने हथियार को आग लगा सकते हैं।
    • उद्घाटन मूव: आप प्रभुत्व मोड में तटस्थ ध्वज को कैप्चर करने के लिए 500 XP प्राप्त करें। आप प्रत्येक राउंड में यह कमा लेंगे, संभावित रूप से प्रति खेल 1000 XP कमाएंगे। जब तक आप इसे कब्जा नहीं करते तब तक ध्वज तक पहुंचने के लिए एक टेक्टिकल निविष्टि के साथ एक हल्के वर्ग का उपयोग करें।
    • ब्लैकआउट: आप प्रत्येक दुश्मन यूएवी के लिए 100 एक्सपी प्राप्त कर चुके हैं। मिसाइल लांचर का उपयोग करके, आप दुश्मन यूएवी को नष्ट करके हजारों अनुभव अंक हासिल कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक लेवल अप फास्ट इन ब्लैक ऑप्स 2 चरण 11
    11
    जीत मैच यह स्पष्ट लग सकता है, लेकिन जब आप मैचों को जीतते हैं, तो आप महत्वपूर्ण बोनस अर्जित करेंगे। उन दोस्तों के समूह का पता लगाने की कोशिश करें जो अच्छी तरह से संवाद करते हैं। सरल टीम वर्क का उपयोग करना नियमित आधार पर जीत का नेतृत्व करेगा और वास्तव में विकास की प्रक्रिया को गति दे सकता है।
    • जब भी टीम जीतती है तब आप 250 XP कमाएंगे, और इसका मतलब लंबे समय तक बहुत कुछ हो सकता है। जीतने वाली टीम को हारने वाली टीम की तुलना में एक उच्च प्रारंभिक बोनस भी मिलता है।
  • पिक्चर शीर्षक में लेवल अप फास्ट इन ब्लैक ओप्स 2 चरण 12
    12
    अभ्यास, अभ्यास, अभ्यास मानचित्र के बारे में जानकारी सीखने के लिए, नियमित रूप से खेलते हुए और अपनी गलतियों से सीखने से, आपकी क्षमता और विकास की गति में वृद्धि होगी। पेशेवर वीडियो को ऑनलाइन देखें और अपने गेम में उनकी रणनीति को लागू करें। आसान हत्याओं को सुनिश्चित करने के लिए नक्शे पर अच्छे बिंदु खोजें अपनी दृष्टि में सुधार करने के लिए कार्य करें यह सब आपको अधिक से अधिक अंक और XP का बेहतर निर्माण देगा।
  • युक्तियाँ

    • पेशेवर खिलाड़ियों को देखना बेहतर तरीके से सुधार करना है।
    • पर्याप्त नींद जाओ अगर आप सारी रात खेलें तो आप थका हो सकते हैं और कम उत्पादक बनना शुरू कर सकते हैं
    • अपने गेम बदल दें सिर्फ एक प्रकार का खेल नहीं खेलें, या यह उबाऊ हो जाएगा।
    • M27 का उपयोग करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com