IhsAdke.com

दु: ख खेल के Castlevania Aria में सर्वश्रेष्ठ हथियार कैसे खरीदें

क्या आप दुखी खेल के Castlevania Aria में सबसे मजबूत हथियार प्राप्त करना चाहते हैं? खेल का सबसे मजबूत हथियार दाह सोलैस है, और यह खोजने में बहुत मुश्किल हो सकता है यदि आप इसे समस्याओं के बिना प्राप्त करना चाहते हैं, तो पढ़ते रहें!

चरणों

चित्र शीर्षक से दुःख के Castlevania Aria चरण 1 पर सबसे मजबूत हथियार प्राप्त करें
1
सुनिश्चित करें कि आपके पास निम्न आत्माओं में से एक है: मंटूरोर, घुंघराले, या शैतान उनमें से कोई भी आपकी सेवा करेगा, जब तक कि आपके पास भी, अमुनी और स्कुला आत्माएं। कुछ बाधाओं के माध्यम से जाने के लिए आपके लिए आवश्यक होगा
  • चित्र शीर्षक: दु: ख के चरण 2 के Castlevania Aria पर सबसे मजबूत हथियार प्राप्त करें
    2
    भूमिगत जलाशय पर जाएं चूंकि यह स्तर मुख्य रूप से पानी से बना होता है, यहां आने पर अदम्य आत्मा होना जरूरी है। यह आपको पानी पर चलने की अनुमति देगा
  • ड्रॉ के कदम के चरण 3 के बारे में Castlevania Aria पर सशक्त हथियार प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    3
    झरने की तरफ जाओ जैसे ही आप भूमिगत गुफा में प्रवेश करते हैं, वे अच्छी तरह से आगे बढ़ेंगे आपको पता चल जाएगा कि प्रवेश द्वार के निकट तैरते जहाज देखने के लिए यह सही कमरा है।
  • चित्र शीर्षक से दुःख के Castlevania Aria चरण 4 पर सबसे मजबूत हथियार प्राप्त करें
    4
    टीम अदम्य आत्मा यह विचार यहां झरना के माध्यम से जाना है। इसलिए, अनडिइन की आत्मा को सक्षम करने के बाद, निम्नलिखित आत्माओं में से एक को तैयार करें: मंटिकोर, घुंघराले या शैतान, एक कौशल को सक्रिय करने के लिए जो आपको झरना के माध्यम से पारित करने की अनुमति देगा। क्षमता को सक्रिय करते समय सुनिश्चित करें कि आप झरना से बहुत दूर नहीं हैं।
  • ड्रॉ का कदम Castlevania Aria पर सबसे मजबूत हथियार शीर्षक शीर्षक चित्र 5
    5
    आर बटन दबाए रखें जैसा कि आप झरना की ओर मुड़ते हैं, आर बटन दबाए हुए आपको इसके माध्यम से पारित करने की अनुमति देगा। अब, आपके पास गुप्त मार्ग का उपयोग होगा जहां गेम में सर्वश्रेष्ठ हथियार बचाया गया है।
    • केवल झरना के बाद ईवरिंग कवच प्राप्त करने के लिए मत भूलना वह कवच के खिलाफ सबसे अच्छा बचाव है



  • ड्रॉ का कदम Castlegania Aria पर सबसे मजबूत हथियार शीर्षक शीर्षक चित्र 6
    6
    निषिद्ध क्षेत्र दर्ज करें इस क्षेत्र में भूमिगत जलाशय (भूमिगत जलाशय) और अध्ययन (पढ़ना कक्ष) सीमाएं हैं। यह खोजने के लिए एक मुश्किल जगह है, लेकिन झरना में प्रवेश करने के बाद, यह अपने रहस्यों का अनावरण करने का समय है
  • चित्र शीर्षक से दुःख के कदम के 7 कदम के बारे में Castlevania Aria पर सबसे मजबूत हथियार प्राप्त करें
    7
    जहाज खोजें निषिद्ध क्षेत्र में गहराई से जाओ कुछ दुश्मनों को हराने के बाद, आप एक जहाज की खोज करेंगे। निषिद्ध क्षेत्र में इस जहाज का पता लगाने का मतलब है कि आप गेम में सबसे मजबूत हथियार के करीब और करीब मिल रहे हैं, जिसे आप तलाश रहे हैं।
  • ड्रॉ के कदम के चरण 8 में कस्टलेविया अरिया पर सबसे ताकतवर हथियार प्राप्त करें
    8
    टीम सोल स्कुला जहाज के निचले भाग में आपको एक सीढ़ी मिलेगी जो पानी में नीचे आ जाएगी। लैस सोल स्कुला ताकि आप पानी के नीचे चल सकें।
  • चित्र शीर्षक से ड्रॉ के Castlevania Aria पर सबसे मजबूत हथियार प्राप्त करें चरण 9
    9
    दीवार को बाईं ओर तोड़ो कुछ मछलियों को हराने के बाद, आप एक मरे हुए अंत का सामना करेंगे, जबकि सीधे सीधे बाईं तरफ जाएंगे इसे तोड़ने के लिए अपनी बंदूक के साथ इस दीवार को मारो
  • चित्र शीर्षक से ड्रॉ के Castlevania Aria पर सबसे मजबूत हथियार प्राप्त करें चरण 10
    10
    बंदूक ले लो जब आप दीवार को तोड़ते हैं, तो एक गुप्त मार्ग प्रकट होगा, और यह हथियार की ओर जाता है इसे पथ के अंत में लें हथियार दाह सोलैस है, जो गेम का सबसे मजबूत है। मज़ा लो!
  • आवश्यक सामग्री

    • दुख दुर्घटना का खेल Castlevania Aria

    युक्तियाँ

    • झरना के नजदीक भूलना मत करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com